एलेवेटर गड्ढे में गिरने वाली चीजों को कैसे पुनर्प्राप्त करें

यदि आप चाबी को पतले स्लॉट में छोड़ने में सफल हुए हैं जो लैंडिंग से लिफ्ट को अलग करती है, तो आप अपने आप को खराब दिन के लिए खुद को बधाई देते हैं, और नीचे प्रस्तुत तीन विकल्पों का मूल्यांकन कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

संरक्षक या रखरखाव कार्यकर्ता के हस्तक्षेप के लिए पूछें
एक एलिवेटर शाफ्ट चरण 1 के बाहर अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
1
देखभाल करने वाले या रखरखाव कार्यकर्ता को बुलाएं
  • एक एलेवेटर शाफ्ट चरण 2 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पूछें कि क्या आपके पास चाबियाँ पुनर्प्राप्त करने के लिए एक टूल है कभी-कभी कार्यवाहक पहले ही अनुभव कर चुका है और इस उद्देश्य के लिए सही उपकरण है। यह कार्यवाहक द्वारा प्रदान की गई लिफ्ट और सेवा के प्रकार पर निर्भर करता है।
  • एक लिफ्ट शाफ्ट चरण 3 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    3
    कार्यवाहक से चाबी पुनर्प्राप्त करें
  • विधि 2

    एक लिफ्ट चालक को कॉल करें
    एक लिफ्ट शाफ्ट चरण 4 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    1
    एक तकनीशियन से संपर्क करें प्रत्येक लिफ्ट में निर्माता का नाम और शायद रखरखाव व्यक्ति का भी संकेत दिया जाता है।
  • एक लिफ्ट शाफ्ट चरण 5 से आपकी कुंजी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    तकनीशियन कुंजी को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, यह एलेवेटर को अवरुद्ध कर देगा और लिफ्ट के तहत कम्पार्टमेंट तक पहुंचाएगी, चाबियाँ पहुंचने और पुनः प्राप्त करने के लिए।
  • एक एलिवेटर शाफ्ट चरण 6 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    3
    इस बिंदु पर आपको हस्तक्षेप के लिए भुगतान करना होगा, लागत के साथ जो यूरो के कुछ दसियों से कुछ सौ तक जाता है।
  • लिफ्ट शाफ्ट चरण 7 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    4
    यदि आप प्रतीक्षा कर सकते हैं तो मूल्यांकन करें यदि आप जल्दबाजी में नहीं हैं, तो आप अगले अनुसूचित रखरखाव तक इंतजार कर सकते हैं, जो साल में दो बार किया जाता है। इस मामले में, तकनीशियन कोई अतिरिक्त लागत पर चाबियाँ पुनर्प्राप्त नहीं कर सकता।
  • विधि 3

    कुंजी को व्यक्तिगत रूप से पुनर्प्राप्त करें
    एक लिफ्ट शाफ्ट चरण 8 के बाहर अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    1



    एक चुंबक प्राप्त करें जो 20 किग्रा बढ़ाता है मैग्नेट हार्डवेयर में पाए जाते हैं, और इस मामले में उन्हें एक मजबूत एक की जरूरत होती है, जो कि 20 किग्रा बढ़ाता है, भले ही चुंबक खुद को इतना नहीं तौलना। चुंबक आकार में छोटा है और अपेक्षाकृत कम लागत है। एक पतली लेकिन मजबूत रस्सी भी प्राप्त करें अंत में, एक दूरबीन चुंबक, या एक एक्स्टेंसिबल स्टिक, एक पेन की मोटाई खरीदते हैं, जिसे क्लासिक रेडियो के एंटेना के समान धातु रॉड को समझने के लिए 60 या 70 सेंटीमीटर तक बढ़ाया जा सकता है। आपको एक या दो फ्लैशलाइट्स, स्टिक, और कुछ कैंची की भी आवश्यकता होगी।
  • एक एलिवेटर शाफ्ट चरण 9 से आपकी कुंजी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    निचली मंजिल पर लिफ्ट बंद करो लिफ्ट को केबिन लॉक करने के लिए एक बटन से लैस होना चाहिए, या आपको भवन के व्यवस्थापक या संरक्षक से उचित कुंजी प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। यदि एक ही गड्ढे को बांटने वाले दो तरफ लिफ्ट हैं, तो आपको निचली मंजिल पर दूसरी केबिन को लॉक करना होगा।
  • एक लिफ्ट शाफ्ट चरण 10 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    3
    गिरने वाली चाबियाँ देखें टॉर्च को चालू करें और चाबियाँ ढूंढें, फर्श पर लेटे हुए शरीर के साथ और केबिन और लैंडिंग को अलग करने वाले अंतर में फिसलने वाले प्रकाश। गड्ढे के नीचे और चाबियाँ कुछ इंच गहरे होने चाहिए। यदि आप कर सकते हैं, तो दूसरे के साथ-साथ चाबी की पहचान करने की कोशिश करें, लिफ्ट के स्लॉट में आपके पास बगल में, दो कैबिन के बीच की दूरी कम हो जाती है।
  • एक एलिवेटर शाफ्ट चरण 11 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    4
    चुंबक नीचे जाओ रोधी रस्सी के साथ चुंबक को सुरक्षित रूप से टाई। इस बिंदु पर आपको चुंबक को स्लॉट में कम करना होगा और रस्सी को फिसलने से नीचे जाना होगा। यह हिस्सा कठिनाइयों को प्रस्तुत कर सकता है, चूंकि चुंबक प्रत्येक लौह सतह पर छड़ी करते हैं। कई मोड़ करके चुंबक पर रस्सी को घुमाने की कोशिश करें, स्लॉट के अंदर हाथ डाल दें (भले ही डरावना हो), नीचे चुंबक को फेंकना। जाहिर है, रस्सी के अंत को पकड़ने के लिए मजबूती से याद रखें परिणामस्वरूप चुंबक को गड्ढे के नीचे तक पहुंचने की अनुमति मिलनी चाहिए।
  • यदि आप झूलते या इसे फेंकने से चुंबक को पैंतरेबाज़ी नहीं कर सकते हैं, तो एक ब्रूमस्टिक की तरह एक लंबी छड़ी की कोशिश करें। चुंबक को छड़ी से धकेलकर उसे धातु की सतह पर फिसलने के लिए दबाएं, जिस पर उसने पकड़ लिया है।
  • एलेवेटर शाफ्ट चरण 12 के बाहर अपनी चाबियाँ प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    चुंबक को पुश करें जब तक कि वह चाबियाँ नहीं पहुंच जाए, जो आप ठीक करना चाहते हैं। यह सरल पर्याप्त, उपयोग करने के लिए कठिन सिवाय इसके कि कुंजी एक बिंदु में पूरा कर लें होना चाहिए, या जहां आप नहीं देख सकते हैं, जिस स्थिति में आप केवल एक दूसरे व्यक्ति द्वारा घ दबाते हुए जो रास्ता ले जाने के लिए आप दिखा `समर्थन किया जा सकता आंख के पास एलीवेटर से चाबी की स्थिति अगले दरवाजे जब चुंबक ने चाबियाँ पकड़ी हैं, उन्हें व्यवस्थित और धीरे-धीरे पुनः प्राप्त करें!
  • एक एलेवेटर शाफ्ट चरण 13 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें
    6
    सुनिश्चित करें कि चाबियाँ स्लॉट में फिट हो सकती हैं कभी-कभी, उन्हें पकड़ भी लेना, एक गुच्छा जो बहुत भारी है, ठीक करने के लिए असंभव हो जाता है, क्योंकि यह फिट बैठता है और आपके पास उपलब्ध दरार से गुजरती नहीं है इस बिंदु पर आप दूरबीन चुंबक का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं
  • एलिवेटर शाफ्ट चरण 14 से आपकी कुंजी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    रस्सी के साथ टेलीस्कोपिक चुंबक को बाँधो, इसे अपने सबसे अच्छे रूप में सुनिश्चित कर लें स्लॉट में टेलीस्कोपिक चुंबक को सम्मिलित करें, और अपनी चाबियां पुनर्प्राप्त करने के लिए चरण 5 से प्रक्रिया को दोहराएं।
  • एलेवेटर शाफ्ट चरण 15 से अपनी चाबियाँ प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    जीत!
  • चेतावनी

    • दरवाज़े को अभी भी पकड़ते समय लिफ्ट को लॉक करने का प्रयास न करें। टैक्सी को लॉक करने के लिए केवल STOP बटन या विशेष कुंजी का उपयोग करें लिफ्ट बजाओ या बल न करें, क्योंकि यह बहुत खतरनाक है और निश्चित रूप से अवैध है और दंड के जोखिम पर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com