कार के अंदर बंद की गई कुंजी को कैसे पुनर्प्राप्त करें

गलती से वाहन में लॉक की गई कार की चाबियाँ छोड़ना एक तनावपूर्ण अनुभव है। सौभाग्य से, उनको पुनर्प्राप्त करने के कई तरीके हैं, यदि लॉकिंग सिस्टम लीवर से उभरा है जो बढ़ जाता है। सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना है कि कॉकपिट में प्रवेश करने का कोई आसान तरीका नहीं है, उदाहरण के लिए, एक अतिरिक्त कुंजी या एक द्वार जो खुले रहने के लिए धन्यवाद करता है। यदि आपने सभी पहुंच मार्गों की जांच की है और कार में नहीं जा सकता है, तो आप किसी अन्य व्यक्ति से सहायता मांग सकते हैं या एक दरवाज़ा लॉक उठाने के लिए एक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

एक लैसियो के साथ
एक पुल अप लॉक चरण 1 के साथ एक कार लॉक इनसाइड ए कारें शीर्षक वाली छवि
1
एक लंबा लसो लें कम से कम 90 सेमी लंबा एक कॉर्ड खोजें, आप यार्न या स्ट्रिंग का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास इस प्रकार की सामग्री नहीं है, तो आप शूलेस भी ले सकते हैं
  • 2
    एक पर्ची गाँठ बनाओ फीता के बीच में एक पाश बनाएं और अंदर की रस्सी के एक छोर को डालें- पहले विधि से 12-13 सेमी के बारे में एक और पाश को उसी विधि का उपयोग करें। अंत में, दूसरी अंगूठी को पहले में डालें और गाँठ को कसने के लिए स्ट्रिंग के निशुल्क अंत को खींचें - ऐसा करके, आपने एक गाँठ बनाया है जो आप स्ट्रिंग के एक छोर को खींचकर कड़ा कर सकते हैं।
  • 3
    दरवाज़े के कोने में लेस स्लाइड करें इसे दरवाजे के ऊपरी बाएं कोने में रखें और इसे अपने हाथों से दोनों हाथों को पकड़कर आगे झुकाएं - इस तरह जारी रखें जब तक कि स्ट्रैक्स कॉकपिट में घुसता न जाए
  • 4
    ताला लीवर के आसपास फंदा फेंकना सुनिश्चित करें कि पट्टा का केंद्रीय हिस्सा दरवाजा खोलने की प्रणाली के पास है - आपको रस्सी तक उठने तक घुमाव को उतारना होगा और फिर ध्यान से पाश को लूप में डालें।
  • 5
    गाँठ को कसने के लिए स्ट्रिंग के एक छोर को खींचें एक बार पाश है "पकड़ा" लीवर, इसे धागा खींचने के लिए कस कर, बल की एक अच्छी खुराक आती है ताकि गाँठ यथासंभव तंग हो। यह विधि पुरानी कारों के साथ आसान साबित होती है
  • 6
    लॉक को खोलने के लिए डोरी खींचो। कॉर्ड के एक छोर पर कर्षण का प्रयोग करें, जबकि दूसरे को लॉक घुंडी ऊपर उठाने के लिए छोड़ दें - इस समय, आपको कॉकपिट में प्रवेश करने और चाबियाँ पुनर्प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए।
  • विधि 2

    एक पिछलग्गू के साथ
    1
    एक तार हैंगर को सीधा करें इन हैंगर में से एक को प्राप्त करें और उसे यथासंभव सीधे बनाने के लिए आकार दें - यह उतना ही आसान है, प्रक्रिया आसान हो जाती है।



  • 2
    एक बनाने के लिए पिछलग्गू के अंत में मोड़ो "वी"। यह उपकरण का हिस्सा है जिसे कार में प्रवेश करना होगा और लॉक को लॉक करना होगा सुनिश्चित करें कि गुना काफी बड़ा है ताकि वह सक्षम हो सके "कब्जा" दरवाजा समापन तंत्र
  • 3
    विंडो और रबर गैसकेट के बीच हैंगर को स्लाइड करें एंड ए को सम्मिलित करें "वी" ग्लास और बॉडीवर्क के बीच की खाई में इरादे से सफल होने के लिए उपकरण को पीछे और पीछे ले जाने के लिए आवश्यक हो सकता है - इस तरह जारी रखें जब तक कि आप वांछित परिणाम प्राप्त न कर लें।
  • विंडो के चारों ओर गैसकेट को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए सावधानी बरतें
  • 4
    पिछलग्गू निकालें, जब तक कि उसे लॉक तंत्र में नहीं खींच लिया जाता। इसे थोड़ा सा लगता है जब तक आपको नहीं लगता कि यह दरवाजा बंद करने वाले पिस्टन को पकड़ा है, जो सही से ऊपर होना चाहिए- यह कई प्रयास कर सकता है, धीरज रख सकता है।
  • 5
    ताला खोलने के लिए ऊपर की ओर खींचें ताला तंत्र से जुड़ी पिछलग्गू खींचने की कोशिश करते हुए आपको दरवाजा खोलने में सक्षम होना चाहिए - सुनिश्चित करें कि इसे खींचने से पहले पिन में पकड़ा जाए।
  • विधि 3

    मदद के लिए पूछें
    एक पुल अप लॉक चरण 12 के साथ कार को लॉक इनसाइड ए कार के साथ पुनर्प्राप्त करें
    1
    एक लोहार से संपर्क करें किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जहां आप रहते हैं - यदि आपके पास इंटरनेट तक पहुंच नहीं है, तो आप 892424 पर कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि इस क्षेत्र में पेशेवर के साथ संपर्क करें। आश्रय के साथ आने और स्थिति का मूल्यांकन करने के लिए लोहार से सहमत - हस्तक्षेप के लिए अनुमानित अनुमान के लिए उसे पूछने के लिए मत भूलना।
  • एक शीर्षक के साथ एक कार को लॉक इनसाइड ए कार के साथ एक पुल अप लॉक 13
    2
    टो ट्रक को बुलाओ सड़क के किनारे की सहायता सेवा के प्रभारी व्यक्ति वाहन को नुकसान पहुंचाए बिना दरवाजा खोल सकता है। आम तौर पर, जब आप इस प्रकार की कवरेज की सदस्यता लेंगे तो आपको फोन नंबर के साथ कार्ड की आवश्यकता होती है, जिसे कॉल करने की ज़रूरत होती है।
  • आप अपने इलाके में एसीआई एजेंसी से पूछताछ कर सकते हैं या अपनी बीमा कंपनी से अधिक जानकारी के लिए पूछ सकते हैं कि यह पॉलिसी में शामिल है या नहीं।
  • पुल अप लॉक चरण 14 के साथ एक कार लॉक इनसाइड ए कार के साथ छवि पुनर्प्राप्त करें
    3
    मदद के लिए कानून प्रवर्तन से पूछें यातायात पुलिस में एक बंद कार खोलने के उपकरण हैं - हालांकि, यह संभावना है कि यह आपकी कॉल पर हस्तक्षेप नहीं करेगा, जब तक कि कार खतरे की स्थिति में न हो या इंजन अभी भी चल रहा हो। इसे एक कोशिश दें और पुलिस को यह जानने के लिए कहें कि क्या यह आपकी चाबियाँ पुनर्प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • यदि आप इस क्षेत्र में एक एजेंट देखते हैं, तो वह पूछने योग्य है कि क्या वह आपकी सहायता कर सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com