स्पार्टिकुलो कैसे बनाएं

स्पार्टिकुलो छोटा भाई या आपके सबसे खराब दुश्मन के साथ किया जाने वाला सही मजाक है आपको बस इतना करना होगा कि आप अपने शिकार को लंबे समय तक अपने शिकार को विचलित करने के लिए एक रास्ता खोज सकते हैं, जितना कि आप जितना ऊंचा कर सकते हैं, उसके पैर और उसके नितम्बों के बीच एक अप्रिय सनसनी पैदा हो सकती है। एक बार जब आप बुनियादी स्पाटिक्यूले को अच्छी तरह से सीखते हैं, तो आप अपने प्रदर्शनों की सूची जोड़ सकते हैं ताकि आप अपने शिकार को नए और रमणीय तरीके से यातना दे सकें। यदि आप जानना चाहते हैं कि चरण 1 पर जाने के लिए यादगार स्पेक्टिकुलो बनाने के लिए

कदम

भाग 1

अपनी चाल बनाएं
इमेज का शीर्षक दें एक Wedgie चरण 1
1
अपने शिकार को चुनें सुनिश्चित करें कि आपका शिकार अकेला है और आपको नहीं देख रहा है। स्पोर्टिकुलो एक पूर्ण आश्चर्य होगा यदि ऐसा कुछ है जो आपने पहले ही अपने शिकार के साथ किया है, तो यह संभावना है कि आप वहां खड़े होंगे, इसलिए आपको अधिक सावधान रहना होगा। यदि आपके शिकार की अंडरवियर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है, तो आप वास्तव में भाग्यशाली हैं!
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजी चरण 2
    2
    अपने दृष्टिकोण का मूल्यांकन करें दो युक्तियां हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। आप अपने शिकार के पीछे चुपचाप पा सकते हैं और उसे अंडरवियर ले सकते हैं, या आप अपने शिकार के साथ गैर-संगतता के साथ संपर्क कर सकते हैं जैसे कि आप सिर्फ नमस्ते कहना चाहते हैं या हमारे साथ बात करते हैं, और फिर उसे चारों ओर जाकर आश्चर्यचकित करके ले जाएं यहां तक ​​कि अगर स्पैर्टीकुलो आश्चर्यजनक रूप से पूरी तरह से किया जाता है, तो वह बहुत ही मजेदार हो सकता है, इसलिए दोस्तों के साथ बातचीत करें और फिर बातचीत के बीच में एक घातक स्पाटिकुलो शूट करें।
  • यदि आप नमस्कार कहकर अपने शिकार से संपर्क करने का विकल्प चुनते हैं, तो आप इसे खिड़की के बाहर कुछ ओर इशारा करते हुए, कंप्यूटर पर कुछ ढूंढने के लिए कहकर, या कमरे के दूसरी तरफ कुछ पर अपना ध्यान आकर्षित करके इसे मोड़ सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजजी चरण 3
    3
    अपने पसंदीदा स्पार्टिक्स देखें स्पार्टिकुलो बनाने के इतने सारे और कष्टप्रद तरीके हैं, इसलिए सरलतम में क्यों रोकें? अगले भाग में सभी संभावित स्पोर्टिकुली की सूची को देखें और अपने शिकार को सबसे अच्छा (बेहतर = सबसे कष्टप्रद / दर्दनाक) के लिए उपयुक्त बनाती है। और, एक-दूसरे को समझें, आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके शिकार में कम से कम हास्य का थोड़ा सा अर्थ है।
  • भाग 2

    अपना स्पोर्टिकुलो चुनें
    इमेज का शीर्षक दें एक वेजजी चरण 4
    1
    क्लासिक स्पाटिकुलो बनाएं अपने पीड़ित के जांघों को पीठ से दोनों हाथों से पकड़ो और उन्हें जितना ऊंचा हो उतना ऊपर खींच लें।
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजी चरण 5
    2
    ललाट स्पेक्टिकुलो पीड़ित के जांघकों को पीठ के बजाय मोर्चे से पकड़ो और उन्हें जितना ऊंचा हो उतना ऊपर खींच लें। यह परंपरागत रूप से अधिक कठिन है क्योंकि आप के सामने शिकार के शिकार होंगे। हालांकि, होगा अधिक नुकसान!
  • इमेज शीर्षक से एक वेजजी चरण 6 दें
    3



    पार्श्व स्पेक्टिक्यू अपने जांघकों को एक तरफ या दोनों तरफ से पकड़ो और शिकार के बगलों तक खींचें।
  • इमेज शीर्षक से एक वेजजी चरण 7
    4
    उठाने के साथ स्पोर्टिकुलो दो हाथों से अंडरवियर पकड़ो और व्यक्ति को ऊपर उठाएं। उसके बाद, आप इसे फेंक सकते हैं या उसे हुक पर लटका सकते हैं यदि आप वास्तव में बुरा महसूस करते हैं
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजजी चरण 8
    5
    गीला स्पाटिकुलो पीड़ित को उसके हाथ से अपने सिर को कस कर ब्लॉक कर दें, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास पानी पंप का काम आसान है। पानी के साथ अपने अंडरवियर भरें और स्पेक्टिकुलो स्लिप को दो।
  • इमेज का शीर्षक दे दो एक Wedgie चरण 9
    6
    पानी के गुब्बारे के साथ स्पोर्टिकुलो अपने हाथ से उसके सिर को कस कर शिकार को ब्लॉक करें, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके हाथ में एक पानी का गुब्बारा है। पानी के गुब्बारे को अपने अंडरवियर में रखो और स्पार्टिकुलो स्लिप को दो।
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजी चरण 10
    7
    हेडल के साथ स्पाटिकुलो अपने अंडरवियर द्वारा शिकार को उठाएं और उसे दरवाज़े के हैंडल पर लटकाएं। याद रखें कि आपके शिकार को काम करने के लिए हल्का / युवा होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक वेजजी चरण 11
    8
    परमाणु स्पाटिक्यूले अपने शिकार के पैंट को जितना ऊंचा हो उतना पीठ से बढ़ाएं, उसके सिर को कवर करने के लिए उठने के लिए जितना ऊंचा हो। यह सभी स्पार्टिकुलो की मां माना जाता है हालांकि, यह सुनिश्चित करें कि आपका शिकार गुस्सा नहीं पड़ता!
  • चेतावनी

    • कुछ स्पार्टिकुलो खतरनाक हो सकता है
    • कुछ इलाकों में, स्पार्टिकुलो को यौन उत्पीड़न के रूप में देखा जा सकता है यदि अधिनियम में पकड़ा गया हो। और यह एक क्रिया माना जाता है "क्रूर" हर जगह।
    • ये बातें बुराई करती हैं! जब तक यह क्लासिक स्पार्टिकुलो नहीं है और आप वास्तव में एक विमलिंग लेडी हैं यदि आप इसे एक लड़के में करते हैं, तो आप उसके अंडकोष को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com