अपने प्रेमी को खुश करने के लिए कैसे करें

जब आप एक अच्छे लड़के को ढूंढने में कामयाब हो गए हैं, तो आपको इसे खोने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी आसान तरीका - और अक्सर सबसे अच्छा - उसके साथ अपने रोमांस जारी रखने के लिए उसे खुश महसूस कर रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि उसे वह सब कुछ देना चाहिए, खासकर जब वह चीजें चाहता है जो आपको असुविधाजनक बनाती हैं आपको इसके बजाय उसे दिखाने चाहिए कि आप उसे समझते हैं, कि आप उसकी देखभाल करते हैं और आप उसकी सराहना करते हैं। साथ ही, पहले व्यक्ति में खुश होने से केवल आपकी सहायता कर सकते हैं

कदम

विधि 1

प्रदर्शित करें कि आप उसके पास हैं
अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
उसे तारीफ दें जो भी आप कहते हैं या इसके बारे में करते हैं, आपका प्रेमी (सभी की तरह) अपने बारे में अच्छी बातें सुनना पसंद करता है हम सभी को हमारी उपस्थिति के बारे में और हम क्या करते हैं, खासकर अगर यह किसी के बारे में हमारी देखभाल करता है, तो हम सभी की राय देखते हैं। प्रशंसा के साथ आप अपने प्रेमी के अहंकार, उनके अभिमान और उनकी खुशी के पक्ष में करेंगे।
  • चीजों को वे जितनी अधिक जटिल नहीं बनाते। अगर आपको यह पसंद है, तो हंसें, उसे बताओ यदि आप अजनबियों के साथ उसके केश विन्यास या उसके अच्छे व्यवहार की सराहना करते हैं, तो कहें यदि आप कुछ पर बधाई पा सकते हैं जो विशेष रूप से उनके दिल के करीब है, जैसे कि बास्केटबॉल या गणित में उनका कौशल, यहां तक ​​कि बेहतर।
  • अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 2 के शीर्षक से चित्र देखें
    2
    उसे बताओ कि आप इसकी सराहना करते हैं रिश्ते काम करने के लिए दोनों पक्षों पर बहुत प्रयास की आवश्यकता होती है। उन चीजों का ध्यान रखें जो आपके या आपके रिश्ते के लिए सही हैं, तो उन्हें पता है कि आप उन्हें देखते हैं और आप इसके लिए आभारी हैं।
  • क्या आपका प्रेमी दो काम करता है, ताकि आप वीर नियुक्तियों को दूर कर सकते हैं या एक मकान के लिए पैसे डाल सकते हैं जहां आप एक साथ रहेंगे? क्या आप को लेने के लिए सब कुछ करना है ताकि आप बारिश में नहीं चलें? क्या आप अपनी मां को पसंद करते हैं? उसे विशेष रूप से बताएं: "मैं आपको यह और मेरे लिए [यह बात] करने की सराहना करता हूं"।
  • अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना स्नेह दिखाएं यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेमी स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन की सराहना नहीं करता है, तो हमेशा उसे समझने के लिए अलग-अलग तरीके हैं जो आप महसूस करते हैं। क्रियाएं शब्दों की तुलना में ज़ोर से बोलती हैं जब वह अपने प्यार को दिखाने के लिए आता है।
  • अपना हाथ पकड़ो और उसे एक अप्रत्याशित चुंबन दें यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, जब आप अपना हाथ पकड़ते हैं, समय-समय पर स्ट्रोक करते हैं या गाल पर त्वरित चुंबन देते हैं।
  • यहां तक ​​कि सबसे आधुनिक लोग आपकी रक्षा करने में सक्षम होने की संभावना की सराहना करते हैं, इसलिए अपने सिर को अपने कंधे पर रख दें या अपने पैरों पर बैठें, ताकि आप उसकी गले लगाकर उसकी रक्षा कर सकें।
  • अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 4 के अनुसार शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे अपना ध्यान दो। समय व्यतीत करना बहुत सकारात्मक है, लेकिन कम से कम कुछ समय के लिए उस पर ध्यान केंद्रित करना सुनिश्चित करें। इसका अर्थ है फोन दूर रखना, उसकी आंखों की खोज करना और उसे सुनना, उससे बात करना या उसे बताने का मतलब है कि आप उसके पक्ष में हैं।
  • जब आप एक साथ बिताते समय की गुणवत्ता में सुधार करें: ऐसा कुछ करें जिसे आप आनंद और स्मरण करते हैं जीवन प्रतिबद्धताओं से भरा हुआ है और ये अधिक से अधिक जमा करते हैं, इसलिए आप एक साथ बिताए गए समय को स्वीकार न करें। आश्चर्यजनक दिन की यात्रा करें सर्फ सबक का एक साथ पालन करें। बिना बैठे बैठने और बात करने के लिए समय निकालें
  • सम्मानित समाजशास्त्री जॉन गॉटमैन के अनुसार, स्वस्थ रिश्ते प्रत्येक नकारात्मक बातचीत के लिए पांच सकारात्मक बातचीत करते हैं। अधिक बार आप ब्याज, चिंता, प्रशंसा और स्नेह दिखाते हैं, हमेशा उसके लिए ध्यान से शुरू करते हैं, बेहतर पहुंचने की संभावना "जादू शेयर" सकारात्मक बातचीत का
  • विधि 2

    उसे दिखाओ कि तुम उसे जानते हो
    अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 5 के बारे में जानें
    1
    वह अपनी भाषा बोलते हैं पिछले बीस वर्षों में, इस क्षेत्र में कई विशेषज्ञ और लोग समाजशास्त्री गैरी चैपल द्वारा व्यक्त की गई अवधारणा का पालन करना शुरू कर चुके हैं: सभी लोग "बोलना" पांच में से एक या अधिक "प्यार की भाषाएं"। अपने प्रेमी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा की पहचान करके आप अपने स्नेह को अधिक प्रभावी ढंग से संवाद कर पाएंगे और दिखा सकते हैं।
    • पाँच "प्यार की भाषाएं" चैपल के हैं: प्रतिज्ञान के शब्द - गुणवत्ता समय - उपहार - सेवा कार्य - शारीरिक संपर्क अपनी प्राथमिक भाषा के अनुसार, लोगों को ऐसे प्यार का बेहतर प्रदर्शन मिलता है जो एक श्रेणी में आते हैं। उदाहरण के लिए, जो की भाषा का उपयोग करता है "गुणवत्ता का समय" अपने पसंदीदा स्टोर में खरीदा गया उपहार प्रमाण पत्र की तुलना में एक लंबे सप्ताहांत के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देता है
    • ध्यान दें कि कैसे आपका प्रेमी विभिन्न तरीकों से प्रतिक्रिया करता है जिसमें वह आपका स्नेह दिखाता है जब आप समझते हैं कि भाषा क्या बोल रही है, तो आप अपने स्नेह को तदनुसार व्यक्त कर सकते हैं। इस तरह आप उसे जीवित करने और अपने प्रेम की सराहना करने में सक्षम होंगे।
  • अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 6 पर दिये गये चित्र का शीर्षक
    2
    उसके साथ ईमानदार रहें कोई लड़का या लड़की जो रोमांटिक रिश्ते में है, वह वास्तव में खुश हो सकता है अगर उसे नहीं लगता कि उसके पास उसके साथी का विश्वास है। ईमानदारी से होने के बावजूद, जब भी ऐसा करना कठिन होता है, तो आपका आत्मविश्वास दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • कुछ मामलों में सच दर्द होता है और आप ईमानदारी से बोलकर अपने प्रेमी को परेशान कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उसे पीड़ित करते हैं, तो वह सराहना करता है कि आप ईमानदारी से होने वाले बिंदु पर उसे भरोसा करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अपने प्रेमी को विश्वासघात स्वीकार करना संभवतः ईमानदार होना सबसे मुश्किल तरीके में से एक है। हमेशा के लिए विलंब न करें, लेकिन सही समय की प्रतीक्षा करें, जब आप दोनों शांत हो और आप बिना किसी विकर्षण के बात कर सकते हैं। अपने शब्दों को सावधानी से चुनें (कुछ परीक्षण करें, यदि यह आपकी सहायता कर सकता है), लेकिन ऐसा नहीं समझना चाहिए कि भाषण की सामग्री क्या है कहकर प्रारंभ करें: "मुझे आपको बताने के लिए खेद है, लेकिन आप सत्य को जानने के योग्य हैं", फिर बहस किए बिना अपने अपराध को स्वीकार करें बहाना और समझाने के लिए पूछिए, लेकिन माफ़ी माँगना न भूलें - बस आशा करो कि वह आपको माफ कर सकता है
  • यदि आप अपने प्रेमी को सच्चाई से बताने से डरते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वह आपके साथ टूट सकता है या आप चिंतित हैं कि वह आपको चोट पहुंचाए, तो आपको अपने संबंधों के महत्व के बारे में सवाल पूछने चाहिए। यदि आप ईमानदारी के आधार पर कोई रिश्ते नहीं बना सकते हैं, तो आपका रोमांस खत्म नहीं हो सकता है और न ही खुशी मिल जाएगी।



  • अपने प्रेमी को खुश रखने के चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    अंतरिक्ष से बेशक, एक अच्छा लड़का आपके साथ बहुत समय बिताना चाहता है हालांकि, उसे अब भी अपने और अपने दोस्तों के लिए कुछ समय लगेगा यदि आप अपने आप को नियमित रूप से अनदेखा करने की बात नहीं लेते हैं, तो जितना चाहें उतना दे दो।
  • आप अकेले समय बिताना पसंद करते हैं, है ना? याद रखें कि विश्वास एक दो-तरफा सड़क है यदि आप उसे अकेला रहने के लिए जगह नहीं दे सकते हैं, तो उसे आपके साथ क्यों करना चाहिए?
  • सभी ठोस रिश्तों को निजी स्थान की आवश्यकता होती है दूसरों की तुलना में कुछ और यदि वह आपके पक्ष में है, जब वह गिना जाता है - या जब आपको उसकी ज़रूरत होती है, तो सवारी के लिए या कंधे पर रोने के लिए - आपको खुश होना चाहिए। उसे अपने साथ रहने के लिए मजबूर न करें, उसे आगे बढ़ाएं चाहते हैं तुम्हारे साथ रहो
  • अपने प्रेमी को खुश करने के लिए चरण 8 का शीर्षक बनाएं
    4
    इसे बदलने में सक्षम होने की उम्मीद मत करो। इसमें कोई शक नहीं कि आपका प्रेमी सही नहीं है, चाहे वह कितना असाधारण हो। निश्चित रूप से आप उन चीजों के बारे में सोचते हैं जो आप उसके बारे में बेहतर बनाने के लिए बदलते हैं। आप लोगों को बदलने या उन्हें ऐसा करने में सहायता करने के लिए धक्का दे सकते हैं, लेकिन आपको उनसे ऐसा करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। यदि आप इसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो इसके साथ रहना नहीं है।
  • शायद आपका प्रेमी बहुत साफ नहीं है, वह हमेशा देर से रहता है या वह समय-समय पर बहुत अधिक चुटकुले करते हैं। अगर आप अधिक व्यवस्थित, अधिक विश्वसनीय या अधिक संवेदनशील बनना चाहते हैं तो आप उनसे आपकी चिंताओं के बारे में बात कर सकते हैं और उनका समर्थन कर सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास अपना सार बदलने की आशंका है, तो संभवतः आप सही व्यक्ति के साथ नहीं हैं।
  • विधि 3

    पुरुष रूढ़िवादी प्रबंधित करें
    अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने प्रेमी को खुश करो बेशक, बहुत से लोग एक अच्छा भोजन पसंद करते हैं, फुटबॉल देखना पसंद करते हैं और लगभग हमेशा सेक्स के बारे में सोचते हैं। लेकिन आप आपको खुश करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं "कई लड़के", बस तुम्हारा: दिखा रहा है कि आप उसकी जरूरतों को जानते हैं और उनकी विशेष इच्छाएं शायद उसके दिल को जीतने का सबसे अच्छा तरीका है
    • इस खंड की सलाह आपके प्रेमी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है। उन्हें सामान्य ज्ञान के साथ विचार करें और अपने फैसले पर भरोसा करें।
  • अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने स्वरूप की देखभाल करें जब आप एक सूट पहने हुए हो, तो यह आपके प्रेमी का बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन वह शायद आपको कुछ समय में कम से कम एक बार उसके लिए अपनी उपस्थिति में सुधार करना और सुधार करना चाहता है। बहुत कम से कम, हमेशा बुनियादी स्वच्छता का ख्याल रखें और दिखाएं कि आप इसे खुश करने के लिए अपनी उपस्थिति की देखभाल करते हैं।
  • बेशक, यह एक थोड़ा सतही विषय है, लेकिन आपके प्रेमी ने आपके शारीरिक रूप से आपके साथ रहने के लिए चुना है और आप को आकर्षित करना जारी रखना चाहता है। एक लंबे समय के बाद आप एक साथ होते हैं, एक व्यक्ति के रूप में आप के लिए उसका प्यार हर किसी के बावजूद अपने बाहरी रूप को सुंदर बना देगा। लेकिन तथ्य यह है कि आप खुद को आकर्षक दिखाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो आप अपने और उसके बारे में ध्यान रखते हैं।
  • अपने प्रेमी को खुश करने का चरण 11 चित्र बनाएं
    3
    एक अच्छा भोजन पकाना और उसे अपना पसंदीदा खेल देखने दें। यह कई लोगों के लिए एक परिपूर्ण रविवार दोपहर है यदि आपका साथी खाना और फुटबॉल का प्यार करता है, तो उसे समय-समय पर अपनी इच्छाओं का आनंद लेने की अनुमति दें। हो सकता है कि वह आपके साथ एक गेम देखना चाहें, या वह अपने दोस्तों के साथ ऐसा करना चाहेगा। केवल आप इसे समझने के लिए पर्याप्त रूप से जानते हैं कि यह करना सबसे अच्छा क्या है।
  • बेशक यह संभव है कि आपके प्रेमी को कोई खेल पसंद नहीं है और वह सख्त आहार का पालन करता है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, ये युक्तियां सभी मामलों में मान्य नहीं हैं। लेकिन बुनियादी सिद्धांत - अपने प्रेमी को देकर उसे खुश करता है, भले ही इसका मतलब बलिदान करना है - सभी पुरुषों पर लागू होता है
  • सभी रिश्तों को समझौता और बलिदान की आवश्यकता होती है कुछ मामलों में आपको उसे वह करना चाहिए जो वह चाहता है, हालांकि आपकी प्रवृत्ति आपको अन्यथा बताती है बेशक, आपको उम्मीद है कि उसे आपके साथ ऐसा करना होगा।
  • अपने प्रेमी को खुश करने के चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    यह आपकी इच्छाओं को पूरा करता है हां, हम वास्तव में अंतरंग संबंधों के बारे में बात कर रहे हैं लगभग सभी लड़कों को सेक्स के बारे में बहुत कुछ लगता है और वे कुछ और नहीं करते। शायद, उतना जितना तुम उसे दे सकते हो, वह अधिक चाहता होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको ऐसा करने के लिए मजबूर होना कभी भी महसूस नहीं करना चाहिए जो आपको करने के लिए तैयार नहीं है, अपनी इच्छाओं को संतुष्ट करें, आप जिस अंतरंगता के साथ आए हैं, उसके आधार पर, इसे खुश करने के लिए महत्वपूर्ण है
  • कई बच्चों में असाधारण क्षमता होती है कि वे थकावट, तनाव और किसी अन्य बाधा या समस्या को नजरअंदाज करते हैं जब उन्हें रोमांटिक मुठभेड़ का मौका मिलता है। आपका प्रेमी शायद "वह ऐसा करना चाहता है" अधिक बार आप की तुलना में करते हैं उससे मिलने की कोशिश करो
  • बेशक, चाहे आप कितनी देर तक एकत्रित हों, आपने जो भी किया हो या अतीत में किया हो, आपको हमेशा कहने का अधिकार नहीं है। अगर वह इसे स्वीकार नहीं कर सकता, तो एक और लड़का मिल जाए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com