कैसे एक लड़की के साथ बात करने के लिए आप की तरह अगर वह एक प्रेमिका है

आपको आदर्श लड़की मिली वह आपको एक ही नज़र से समझता है, वह आपको हँसी के साथ दो बार झुकता है, जब आप उसे नहीं देखते हैं, तो आप उसे बहुत याद आते हैं। अभी तक बहुत अच्छा है, लेकिन एक "छोटी" समस्या है: यह दूसरे के साथ व्यस्त है आप उसे बताना चाहते हैं कि आप उसके बारे में पागल हो रहे हैं और शायद उसे परेशान किए बिना या शर्मनाक परिस्थितियों को उत्तेजित किए बिना उसे पूछें। तो? आपकी पसंद की लड़की के साथ कैसे बात करें, लेकिन पहले से ही एक प्रेमी है? परेशान व्यवहार के बिना इसे कैसे मोहित करें? अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

स्थिति पर विचार करें
टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 1
1
उसके प्रेमी के बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें अगर यह आपके प्रिय मित्रों में से एक है, तो इसे बाहर निकालना बहुत बेहतर होगा: आप अपनी दोस्ती को बर्बाद करने का जोखिम उठा सकते हैं। दूसरी ओर, अगर आप उसे नहीं जानते हैं और अपने संबंधों का विचार प्राप्त करना चाहते हैं, तो जानकारी चोरी करने का प्रयास करें। आप समझेंगे कि क्या यह एक गंभीर संबंध है और यदि यह ठीक तरह से चल रहा है, बिना किसी दखल की तरह। यहां आप क्या कह सकते हैं:
  • "आप इस सप्ताह के अंत में क्या करेंगे?"
  • "आप कब तक एक साथ रहे हैं?"।
  • "मुझे एक प्रेमिका थी, लेकिन हमने कुछ महीने पहले तोड़ दिया। यह मुश्किल था, लेकिन अब मुझे बहुत अच्छा लगता है "।
  • टॉक टू ए गर्ल टू यू लाइक अगर वह एक प्रेमी चरण 2 है
    2
    समझने की कोशिश करें कि क्या वह रिश्ते से संतुष्ट है। अगर एक ओर आप उसे खाली नहीं जा सकते हैं और पूछ सकते हैं कि वह खुश है, तो आप इसके बारे में एक विचार कर सकते हैं। व्यवहार में, यदि आप अपने प्रेमी के बारे में शिकायत करते हैं, तो इसे असंतोष का एक मजबूत संकेत मानें: रिश्ता इतना अच्छा नहीं है। यादृच्छिक टिप्पणी करके अपनी भावनाओं का विश्लेषण करने की कोशिश करें ध्यान दें कि यदि आप सकारात्मक या नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं सिद्धांत रूप में, आपको किसी ठोस या विशेष रूप से लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते से लड़की को जीतने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इस तरह के भावनात्मक सामान का भार मानना ​​उचित नहीं होगा, भले ही उसने अपने प्रेमी को छोड़ने का फैसला किया हो।
  • यह कहने की कोशिश करें कि "अपने साथी के साथ रहना अच्छा होगा। आप सहवास के बारे में क्या सोचते हैं? "
  • वैकल्पिक रूप से, उसे बताएं: "क्या आप दो साल तक एक साथ रहे हैं? वाह, यह थोड़ी देर हो गई है! "
  • टॉक टू ए गर्ल टू यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    3
    यह समझने की कोशिश करें कि उसे आपकी रुचि है या नहीं। इससे पहले कि आप आगे आएं, आपको समझना होगा कि क्या आपके पास इसे जीतने के लिए कम से कम एक मौका है। संकेतों का विश्लेषण करें जब भी आपको मौका मिलता है, क्या आप रोकते हैं और आपसे बात करते हैं? जब वह तुम्हें देखता है तो उसका चेहरा रो जाता है? क्या आपके पास हमेशा के लिए तैयार एक बहाना है? क्या वह एक चुलबुला तरीका है? उस स्थिति में, संभावना है कि वह आपके पास क्रश है। इसकी पुष्टि करने के अन्य तरीके यहां दिए गए हैं:
  • उसे देखने के लिए कि क्या वह ईर्ष्या हो रही है, उसके सामने अन्य लड़कियां नाम दें। यह कड़ाई से करते हैं, यद्यपि।
  • उसे कुछ तारीफ दें और देखें कि वह क्या करती है।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी चरण 4 है
    4
    में पकड़े मत हो मित्र क्षेत्र. अगर आप इस लड़की को जीतना चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से उसका सबसे अच्छा दोस्त नहीं बनना चाहिए, जिसकी समस्या आपको तब भी कर सकती है जब भी उसे समस्या हो। शुरुआत में, अपने प्रेमी और रिश्ते के बारे में बात करने से आपको यह पता चलता है कि वास्तव में क्या हो रहा है। हालांकि, आखिरी चीज आप चाहते हैं कि आइसक्रीम की एक जोड़ी और उसकी संचार समस्याओं के बारे में शिकायत करने के लिए रात के मध्य में चलने वाला दोस्त बनना है। आप चाहते हैं कि मैं आपको अपने दिल के "छोटे मित्र" बनने के लिए नहीं बल्कि सख्ती से भावुक दृष्टिकोण से विचार करें।
  • अगर एक ओर आप चाहते हैं कि मैं आपको भावुक दृष्टिकोण से विचार करें, तो आप वर्तमान प्रेमी के बौद्धिक और उत्तेजक और परिष्कृत संस्करण की तरह नहीं दिखना चाहिए। उन्हें आपको एक पूरी तरह से नया व्यक्ति होना चाहिए, ताजा हवा की एक सांस लाने में और बहुत उत्साह लाने में सक्षम। आपको सिनेमा जाना या हाथ पकड़ने के लिए सबसे पहले व्यक्ति होना जरूरी नहीं है।
  • यदि आप अपनी मौजूदा युगल समस्याओं के बारे में शिकायत करना शुरू करते हैं, तो कहते हैं, "हे, शायद यह बेहतर होगा कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात करते हैं मैं इस विषय से निपटना नहीं चाहता, ठीक है? "।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 5
    5
    यह जानने की कोशिश करें कि कौन सी लड़कियों से बचने के लिए यदि आप एक लड़की के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो उसे अपने प्रेमी को छोड़ने और अपने साथ बाहर जाने के लिए समझाओ, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सही चुनाव करें। यह इसके लायक होना चाहिए, इस लड़की को वास्तव में आप में दिलचस्पी लेनी चाहिए, सुनिश्चित करें कि आप इश्कबाज न करें और फिर प्रेमी के हाथों में चलें। यहां से दूर रहने के लिए क्लासिक लड़कियां हैं:
  • लड़की जो आपको "विशेषाधिकार" देती है उसे डिनर और सिनेमा तक ले जाने के लिए, और उसके बाद उसके प्रेमी को लौट आओ। उसे आमंत्रित न करें जैसे कि आप उसके प्रेमी थे, कम से कम जब तक आप वास्तव में नहीं किया। हो सकता है कि आप इसे सिर्फ खाने और पीने के लिए कूड़े का उपयोग कर रहे हैं।
  • लड़की जो आपके साथ महीने के लिए छेड़खानी करती है, लेकिन स्थिति स्थगित हो रही है। निर्दोष इश्कबाज से बचें, जो केवल लड़कों से ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, और कुछ नहीं।
  • एक अस्थिर व्यक्ति के साथ लगी लड़की आप अनावश्यक जोखिम ले सकते हैं
  • लड़की एक पुरुष मित्र की तलाश में है (जैसा कि पहले कहा गया है, हर कीमत पर बचा जाता है मित्र क्षेत्र)।
  • लड़की जो आपको केवल उसके प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए उपयोग करती है यथासंभव संभव रखें।
  • भाग 2

    पहला स्थान बनाएं
    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 6
    1
    इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें यदि आप उन्हें पसंद करना चाहते हैं, तो आपको अपने और अपने रिश्ते के लिए सम्मान होना चाहिए। अपने प्रेमी के बारे में चुटकुले मत बनो, निराशाजनक तरीके से व्यवहार न करें, हमेशा उसे गले लगाने की कोशिश करें या उसके प्रेमी या रिश्ते पर भारी पड़ें। वास्तव में इसे जीतने के लिए, आपको इसे एक महिला की तरह व्यवहार करना होगा आप उन्हें बधाई कर सकते हैं, लेकिन उन्हें यह धारणा न दें कि व्यस्त व्यक्ति के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए यह बिल्कुल सामान्य है। उन्हें समझने की अनुमति दें, बहुत कम करके, आप विशेष हैं
    • हो सकता है कि वह आपके साथ बाहर जाने पर विचार कर रही है, लेकिन उसे उसे लेने के लिए बेरहमी से प्रयास से ज्यादा कुछ नहीं बचा होगा
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 7
    2
    उसे आगे आने दो। अपनी कंपनी में और अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक, आप में बहुत रुचि महसूस करने के लिए उसे ले लें। किसी फिल्म को नाम दें, जो आपको रूचि रखते हैं और देखें कि क्या आप उससे फिल्मों पर जाने के लिए कहती हैं। उसे बताएं कि आप एक पार्टी का आयोजन कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह भाग लेना चाहेगा या नहीं। आपको गेंद पारित करनी चाहिए, इसलिए ये आपकी गर्दन पर सांस महसूस किए बिना ही इन फैसलों को बनाने में एकमात्र एक है। एक छोटे से खेलने के लिए `अप्राप्य बनाने के लिए आपके पास पूर्ण जीवन और बहुत सी लड़कियों हैं जो आपके लिए पागल चीज़ों को करेंगे। यदि वह रुचि रखते हैं, तो दूसरों के साथ मिलें
  • उसे पता चले कि आप एक आकर्षक तरीके से बर्ताव करके अद्भुत हैं: अपने साथ बाहर जाने के लिए भीख माँगने से खुद को नीचा दिखाने के लिए बेहतर है, भले ही वह जान जाए कि वह पहले से ही व्यस्त है।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 8
    3
    इसे देखने का एक तरीका ढूंढें चाहे आप एक साथ अध्ययन करें, एक ही पार्टी में जाएं या आपको एक सबक के बाद बार में मौका मिल जाए, तो सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ समय बिताते हैं। अगर आप वास्तव में ठोस परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं, तो संदेश या फेसबुक के माध्यम से सिर्फ इश्कबाज न करें। यदि आपको लगता है कि अकेले में भाग लेने के लिए यह बहुत शर्मनाक है, तो पहले इसे एक समूह की सेटिंग में देखने का प्रयास करें। जब आप कर सकते हैं, फिर भी, उसे दूर करने की कोशिश करें: आप अपने आप को एक अलग प्रकाश में देख सकते हैं और ध्यान दें कि आपके पास वास्तव में एक महान रसायन शास्त्र है।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 9
    4
    इसे विशेष महसूस करें यह समझने की सहमति है कि आप उसमें कुछ अनोखी देखते हैं, कि आप सिर्फ उसे जीतने की कोशिश नहीं कर रहे हैं क्योंकि आपको लगता है कि वह सेक्सी है। उसके व्यक्तित्व के एक पहलू पर या उसके अकादमिक प्रदर्शन पर, उसके बाल पर उसकी तारीफ दें। आपको घुसपैठ नहीं होना चाहिए, इसे स्पर्श करें या अपनी रुचि को ज़्यादा ज़रूरी दिखाएं - आपको इसे स्पष्ट करने की आवश्यकता है कि आप सतह से परे जा सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपको अपने बारे में बहुत सकारात्मक राय है, तो आप यह समझना शुरू करेंगे कि आप सही हैं
  • प्रदर्शित करें कि आप वास्तव में आपके विचारों की परवाह करते हैं उससे पूछें कि वह आपके नए जूते, कैमिस्ट्री प्रोफेसर या एक नया बैंड जिसे आप पसंद करते हैं, के बारे में सोचते हैं। उन्हें समझें कि आप जो सोचते हैं उसे आप बहुत महत्व देते हैं।
    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है कदम 09 बुलेट 01
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 10
    5



    उन्हें समझें कि वे रुचि रखते हैं। आपको यह स्पष्ट रूप से नहीं कहना है, लेकिन यह बताएं कि आप इसे सिर्फ एक मित्र से ज्यादा मानते हैं। यह तारीफ के साथ करो, सुझाव दे कि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं या सिर्फ अपनी आँखों में देख रहे हैं और बात करते समय करीब हो रहे हैं। यहाँ कुछ वाक्यों की कोशिश है:
  • "मुझे लगता है कि आपकी नई केश वास्तव में आपकी आँखों को बाहर लाती है आप पहले भी ठीक थे, लेकिन अब आपके बाल आपको ज्यादा मूल्य देंगे "।
  • "लड़कियों के बीच में मैंने मुलाकात की, आप उन कुछ में से एक हैं जो खेल से प्यार करते हैं और किसी भी विषय के बारे में बात करने के लिए मज़ेदार हैं।"
  • "मुझे पता है कि आपके साथ मैं कुछ भी बात कर सकता हूँ"
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    6
    प्रदर्शित करें कि आप अद्भुत हैं आपको इसे जीतने का नाटक नहीं करना चाहिए और इसे स्पष्ट करना चाहिए कि यह जानने योग्य है अपने संभावित उभरने के दौरान नम्र होने की कोशिश करें आप स्मार्ट, अजीब, प्रतिभाशाली और दिलचस्प हैं, आप उसके लिए सही होंगे। अपना सर्वश्रेष्ठ प्रोफ़ाइल दिखाएं, लेकिन बेईमान न होने के बावजूद।
  • उसके साथ खुलें, उसे उन चीजों के बारे में बताएं जो वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं बस सुनिश्चित करें कि आप भागों को निकाल दें
  • उसे कुछ निजी व्यक्त करने के बाद, आप उसे बता सकते हैं "मैंने किसी के साथ कुछ समय तक इसके बारे में बात नहीं की थी। किसी कारण से, आपके साथ बात करना वास्तव में आसान है। "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 12 कदम
    7
    अपने जीवन में ताजी हवा की एक सांस लाता है सब के बाद, वह चाहता है कि आखिरी चीज एक आदमी है जो उसके समान है। स्वस्थ रहें, मज़ा उसे फोन न करें या उसे "संदेश देखें कि वह कैसी है" हर पांच मिनट में उसे संदेश भेजें। एक साथ प्रयास करने के लिए नए और प्यारे अनुभवों के बारे में सोचो उसे एक मूल बधाई दे या एक अच्छा उपहार खरीदते हैं। उसे सड़क पर नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें संक्षेप में, एक सामान्य और उबाऊ प्रेमी की हिम्मत नहीं करेगा कि कुछ भी प्रस्ताव। जब भी तुम एक साथ रहो उसे जीवित महसूस कर दें।
  • यदि आप इसे मूल खोजते हैं, तो किसी अजीब या दिलचस्प विषय के बारे में बात करने से डरो मत। आपको किसी भी स्टीरियोटाइप के अनुकूल नहीं है
  • टॉक टू ए गर्ल टू यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 13
    8
    जिद्दी रहो (कष्टप्रद बिना देख) यह एक संतुलन है जो खोजने के लिए कठिन है आपको उसे समझना पड़ेगा कि वह बहुत दिक्कत के बिना या डोरमेट की तरह अभिनय के बिना दिलचस्पी है। पार्टियों में उससे बात करें, विद्यालय से बाहर निकलने के साथ साथ सड़क के किनारे पर चलें, लेकिन क्लासिक लड़के बनें, जिनके साथ वह फ्लाईट करती है और अपने प्रेमी को लौटने से पहले मज़ा लेती है। उपस्थित रहें, बताएं कि आप उसकी देखभाल करते हैं, लेकिन उसे यह भी समझने दो कि आप निर्णय लेने के लिए हमेशा इंतजार नहीं करेंगे।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 14
    9
    अपने इरादे बताएं यदि आप महीनों तक उसके साथ फ्लर्टिंग नहीं करते हैं, तो वह सोचती है कि एक व्यक्ति को इश्कबाज होने के लिए और एक के साथ रोमांटिक रिश्ते रखने के लिए पूरी तरह ठीक है। ठीक है, यह बिल्कुल अच्छा नहीं है। जितना अधिक आप देखते हैं, उतना ही आपको एहसास होगा कि आप इसे किसी भी चाल के बिना लंबे समय तक खींच सकते हैं तो कुछ बिंदु पर आपको आगे बढ़ना है, एक जवाब की प्रतीक्षा करें या उसे ठोस कार्रवाई करने दें, जैसे लड़के को छोड़ना और चुंबन करना। जाहिर है, सबसे पहले वह उसके साथ टूटना चाहिए, तो तुम्हारे साथ हो जाओ
  • गंभीरता से: जितनी जल्दी होता है, उतना ही अच्छा होता है। यदि यह एक महीने से अधिक छेड़खानी है, तो आप शायद अपने प्रेमी को कभी नहीं छोड़ देंगे
  • भाग 3

    रिपोर्ट चलाएं
    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है चरण 15
    1
    जल्दी में मत हो और इसलिए आप इसे जीतने में कामयाब रहे और उसने अंततः उस लड़के के हारे हुए डाउनलोड किए। संक्षेप में, आपको मिल गया जो आप चाहते थे इसका मतलब यह है कि सगाई के छल्ले खरीदने या बहामा के लिए एक यात्रा लेने का समय है? बिल्कुल नहीं हालांकि उनके पूर्व के साथ संबंध भयावह था, वह अभी भी टुकड़ों को चुनने की संभावना है। समय और स्थान से यदि आप उन्हें सारा दिन चिपकते हैं, तो आप शायद घटनाओं से अभिभूत महसूस करेंगे और आप पीछे हटेंगे इसके बजाय, उन्हें अंतरिक्ष दें, सप्ताह में एक या दो बार बाहर जाएं। अपनी आवश्यकताओं पर विचार करें
    • कई लोग यह नहीं समझते कि टूटने हमेशा दर्दनाक होते हैं, यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए जो छोड़ने की स्थिति में हैं। शायद आपको लगता है कि आप पूरी तरह से स्वतंत्र और खुश महसूस करते हैं क्योंकि आप एक मृत वजन से छुटकारा पा चुके हैं। सच्चाई यह है कि उन्हें अभी भी एक निश्चित दर्द का सामना करना पड़ता है, जब आप कुछ समय के लिए अलविदा कहते हैं, बेशक, वह अपने प्रेमी के साथ नहीं आई थी, लेकिन आपको यह समझना होगा कि रिश्ते के अंत में आने के लिए उसे समय चाहिए।
    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है, तो चरण 15 बुलेट 01
  • अगर एक तरफ यह हमेशा आपको फोन करने या संदेश भेजने के लिए नहीं होना चाहिए, तो इसे कुछ शक्ति देना सुनिश्चित करें यदि आप खुद को हर बार सुनाते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप किसी दूसरे लड़के या गंभीर रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं।
    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी के चरण 15 बुलेट 02 है
  • टॉक टू ए गर्ल टू यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है
    2
    अपने पूर्व के बारे में बात करने से बचें वह एक वास्तविक बेवकूफ के साथ तीन महीने के लिए रहा है, या एक तरह से लेकिन उबाऊ लड़का के साथ पांच साल का रिश्ता रहा है। तो क्या? कभी उसे नाम देने के लिए, खासकर यदि आप उसे तंग करने जा रहे हैं, उसे हारने दो, याद दिलाएं कि उसे बेहतर और इतने पर हकदार हैं आपका इरादा वास्तविक हो सकता है और आपका एकमात्र लक्ष्य वह संबंध को समाप्त करने के लिए बेहतर महसूस करना है जो काम नहीं कर रहा था। हालांकि, वह इसे पिछले संबंधों से अपमानित कर सकता है और खुद को अपमान कर सकता है: वह शायद अभी भी अपने पूर्व के लिए कुछ कोशिश करता है, यह सामान्य है
  • धैर्य रखें। यदि रिश्ते एक अच्छा पांच साल तक चले, तो हाँ, यह पहली बार अपने जीवन के उस चरण के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं होगा। संभवतः एक वर्ष पूर्व का नाम देने से पहले पारित होगा, क्योंकि पहले यह सामान्य है कि यह दर्दनाक है। रोगी रुको। उसे इस आदमी के बारे में प्रश्नों से धोखा दे, आप एक ईर्ष्यापूर्ण व्यक्ति की तरह दिखेंगे और परेशान महसूस करेंगे।
  • अपने जीवन के इस तरह के एक महत्वपूर्ण हिस्से से बाहर जाने के लिए समझ में आता है, यह एक तरफ कदम रखने के लिए सबसे अच्छा नहीं है किसी ने कभी कहा नहीं है कि पहले से ही जुड़ी लड़की को जीतना आसान होगा या कोई परिणाम नहीं होगा। हालांकि, इस कठिन अवधि के बाद, यह इसके लायक हो जाएगा
  • टॉक टू ए गर्ल टू यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 17
    3
    पागल मत बनें महिला प्रेमिका को जीतने की चुनौती से लिया, आप कुछ महत्वपूर्ण महसूस किया गया है: अगर यह दूसरे के साथ अपनी पूर्व धोखा (यहां तक ​​कि भावनात्मक रूप से) करने में सक्षम था, तो क्या उसे बचाता है आप के लिए सच नहीं है जब आप क्या आप अवसर पेश करेंगे? वे निश्चित रूप से आशा व्यक्त की कि पिछले रिपोर्ट को ख़त्म कर दिया क्योंकि यह वास्तव में भयानक था और आप में कुछ खास देखा था, नहीं क्योंकि यह एक व्यक्ति सदा बेचैन है। यदि ये व्यवहार पैटर्न अक्सर दोहराए जाते हैं, तो हमें चिंता करने की आवश्यकता है यदि आप जानते हैं कि यह ईमानदार है, याद रखें कि दिल नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, और यह आप के साथ खत्म हो गया है, क्योंकि यह भाग्य था।
  • तुम्हारा काम दूसरे के बारे में चिंता करने के बजाय नए रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करना है यदि आप हमेशा से जलन और पागल हो गए हैं, तो यह प्रेम कहानी कभी काम नहीं करेगी।
  • बस एक महत्वपूर्ण कहानी से उभरा, आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह फिर से अस्पष्ट महसूस कर रहा है, फोन कॉल न मिलने के 10 से अधिक मिनट के लिए घर छोड़ने में असमर्थ है।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 18
    4
    फिर से शुरू करें इस बिंदु पर, आपने एक साथ रखा है, हो सकता है कि आप आधिकारिक रूप से भी भाग ले रहे हों। यह सच है, आप एक दूसरे को थोड़ा अस्पष्ट तरीके से जानते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके रिश्ते के इस पहलू को आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए परेशान कर सकते हैं अतीत को देखने के बजाय भविष्य पर ध्यान दें, अपने आप को सच्चा प्यार की ठोस नींव बनाने के लिए प्रतिबद्ध करें, जो झूठ, विश्वासघात और अनिश्चितताओं पर आधारित नहीं होना चाहिए। शुरुआत कठिन हो सकती है, लेकिन आप एक मजबूत बंधन बना सकते हैं, हालांकि जाहिर है यह बार-बार मिले दो एकल लोगों के लिए आसान नहीं होगा। यदि आप इसे काम करना चाहते हैं, तो आप एक साथ क्या करते हैं पर ध्यान दें और पीछे के दर्द को छोड़ दें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस अवधि के बारे में बात नहीं कर सकते जिसमें आप मिले इसके बजाय, आपको उन सभी सुंदर चीजों पर ध्यान देना चाहिए जो आप का इंतजार कर रहे हैं, न कि उन दुखों पर जो रिश्ते की शुरुआत की विशेषता है।
  • उन नए अनुभवों को खोजें जिन्हें आपने पहले कभी नहीं लगाया है और जो कि आप हमेशा करना चाहते थे, चाहे वह घर पर सुशी तैयार कर रहा हो या लंबी यात्रा का आयोजन कर रहा हो शौक खोजें जो आप कर सकते हैं और प्यार के लिए ठोस नींव बनाने के लिए उपयोग करें। अंत में, राहत की सांस ले, आराम करो और यात्रा का आनंद लें!
  • टिप्स

    • उसके साथ अजीब व्यवहार न करें, सहज और सामान्य रहें जब आप एक साथ होते हैं और सब कुछ आसान हो जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपके प्रेमी के आसपास नहीं है जैसा कि आप उसे जीतने की कोशिश करते हैं
    • इस कुचलने के बारे में किसी को न बताएं, अधिकतर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को बता सकते हैं (हमेशा कि आप अपने भरोसे के लायक हैं)।
    • यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपके पास कुछ समान है और इसके बारे में बात करें। एक अच्छा संवाद स्थापित करके, वह सोचने लगेगा "वाह, हम वास्तव में साथ आ सकते हैं!" और शायद आप के बारे में बात करने के लिए बारी वह अपने प्रेमी के साथ साझा नहीं कर सकते विषयों के बारे में बात करने के लिए
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ मिल सकते हैं, तो वे शायद आपसे अच्छी बात करेंगे, और आप में रुचि पैदा करना शुरू कर सकते हैं।
    • यदि आप उसके प्रेमी को जानते हैं तो उसे अदालत में पेश करने की कोशिश न करें, क्योंकि अन्यथा आप बहस कर सकते हैं

    चेतावनी

    • सावधान रहें: यदि आप अपने प्रेमी को अपने साथ रहने के लिए छोड़ना चाहते थे, तो आप एक नए लड़के को पेश करने के बाद क्या नहीं रोक पाएंगे?
    • यदि आप उस लड़की से मिलते हैं जिसे आप अपने प्रेमी के साथ पसंद करते हैं, तो इसके बीच में मत जाओ: निश्चित रूप से आप मोकोलो को पकड़ नहीं सकते हैं इस युगल में उलझाने से शर्मनाक हो रहा है और आप जिस दोस्ती के साथ उसके पास है उसे ख़तरे में डाल देगा।
    • यदि आप अपने आप को एक भाई की तरह व्यवहार करते हैं, तो आपके पास ज्यादा मौका नहीं होता है: यह संभावित संबंधों के लिए "मौत का चुंबन" है आमतौर पर, ऐसे मामले में आपका दोस्त बनना चाहता है समय आपके घावों को भर देता है और आपको दूसरा पता चल जाएगा।
    • अपने क्रश उभरने मत देना जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, उसके पास एक व्यक्ति जाकर उसे या लड़के को बाहर कर सकता है, और यह वांछनीय नहीं है।
    • यदि आपके पास "सॉफ्ट हार्ट" है, तो इसे अपना नंबर या अपना ई-मेल पता न दें। यह लड़की आपको अपने क्रश को कबूल कर सकती है। यदि आप आस-पास जानते थे, तो आप अपने आप को एक जटिल स्थिति में पा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com