तरल आइलाइनर को कैसे लागू करें

क्या आप आइलाइनर की एक अच्छी तरह परिभाषित रेखा चाहेंगे? तरल eyeliner के साथ अभ्यास करें जो आपकी आंखों को भी मोटा बना देता है यह कॉस्मेटिक आपको चिकना और सटीक, बेहतर ढंग से प्राप्त करने वाले आंखों की रेखाओं को बेहतर ढंग से चित्रित करने की अनुमति देता है।

कदम

1
एक तरल eyeliner चुनें एक बार जब आपने इस तरह के मेकअप का उपयोग करने का निर्णय लिया है, तो आपको एप्लिकेशन स्टाइल को ढूंढना होगा जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है। तरल eyeliner दो प्रकार के सुझावों के साथ बेचा जाता है: महसूस किया और ब्रश
  • महसूस किए गए टिप वाले लोग महसूस किए गए पेन के समान होते हैं, कलम शरीर में रंग टिप को लगातार वेट करता है।
  • ब्रश के साथ आलिलर पॉलिश नेल के समान होते हैं - ये छोटे ब्रश के रूप में बेची जाती हैं, जो प्रत्येक आवेदन के बाद डूबा होना चाहिए।
  • 2
    पलकें तैयार करें आंखें लगानेवाला आवेदन आपके मेकअप रोज़ाना का एक मध्यवर्ती चरण है, जिसे आंख छाया लगाने के बाद किया जाना चाहिए लेकिन मस्करा लागू करने से पहले किया जाना चाहिए। पलकों पर एक आधार बढ़ाएं ताकि आंखों की छाया और आंखों के दोनों पक्ष का पालन करना बेहतर होगा और पूरे दिन तक चलेगा। यदि आप नेत्र छाया का उपयोग करने का फैसला किया है, तो इसे अभी रखें और फिर आइलाइनर का उपयोग करें
  • 3
    सही मुद्रा ले लो सबसे बड़ी समस्या स्थिर गति से चलती रहती है, अन्यथा आपको एक लहराती रेखा और एक अनियमित आवेदन मिलेगा। इस कठिनाई को दूर करने के लिए, अपनी कोहनी को एक टेबल पर रखें और अपना हाथ गाल पर रखें जब आप रेखा खींचे।
  • अगर आप अपने मुफ़्त हाथ से, दीवार से बड़े एक का उपयोग करने के बजाय एक छोटे दर्पण को पकड़ कर रख सकते हैं यह आपको आपके पलक और अनुप्रयोग के क्षेत्र का एक अच्छा नजारा रखने की अनुमति देता है।
  • 4
    डॉट्स या डैश की एक श्रृंखला बनाएं जब आप तरल eyeliner को लागू करते हैं, निरंतर रेखा खींचने से बचें, अन्यथा आप एक असमान और लहराती मेक अप प्राप्त करने की संभावना बढ़ाते हैं, साथ ही साथ "Codina" अंतिम गठबंधन नहीं छोटे डॉट्स या बरौनी रेखा से ऊपर डैश वाले हिस्से, नियमित आधार पर उन्हें दूर करते हुए।
  • 5
    विभिन्न बिंदुओं का मिश्रण करें इसके अलावा, छोटी लाइनों का पता लगाने के लिए जो ब्रश के एक छोटे से आवेदन की आवश्यकता होती है, ताकि पलक भर में निरंतर पंक्ति बन सके। यह आपको गठ्ठों या अपरिष्कृत क्षेत्रों के बिना दोनों आँखों में एक समान और सटीक रेखा को परिभाषित करने की अनुमति देता है। एक सतत लाइन के साथ डॉट्स को संयोजित करने के विचार से परीक्षा न करें, ऊपर वर्णित तकनीक पर चिपकाएं।
  • 6
    वर्दी की खिंचाव यदि आप देखते हैं कि लाइन एक बिंदु और दूसरे के बीच बाधित है, तो हाथ को स्थिर करने और सही मेकअप लेने के लिए एप्लिकेशन को मानकीकृत करने का प्रयास करें। आँखों के बाहरी गीतों को इस क्रिया को दोहराएं और किसी भी स्थान को छोड़ न दें "वैक्यूम" पेप्ब्रल फिशर के साथ



  • 7
    जोड़ें "Codina"। आप जिस प्रकार के आइलिनर का उपयोग करने का फैसला किया है, उसके बावजूद, आप आम तौर पर बरसाती रेखा की निरंतरता का भ्रम देने के लिए बाहरी गायन के लिए एक छोटी पूंछ खींचते हैं। अपने कॉस्मेटिक का प्रयोग करें और एक छोटी सी रेखा खींचना जो आंखों के बाहरी कोने से ऊपर की तरफ बढ़ जाती है। पूंछ के अंत से एक छोटी सी रेखा को ट्रेस करने के लिए ट्रेस के किनारे तक ट्रेस करें और इसे आंखों के किनारों के साथ रंग दें।
  • यदि आप एक प्राकृतिक रूप पसंद करते हैं, तो आप क्लासिक के लिए एक छोटा कोड बना सकते हैं "बिल्ली की आंख" तो एक अच्छी तरह से विस्तारित पूंछ के साथ आगे बढ़ें
  • 8
    अपने श्रृंगार को समाप्त करें एक बार जब आप आईलिनर का पता लगा लेते हैं, तो मेस्करा और आपके मेक-अप द्वारा प्रदत्त अन्य सभी परिष्करण छूएं लागू करें। एक बड़े ब्रश और नरम रेशों के साथ, यह किसी भी अवशिष्ट आंखों की छाया या आंखों के किनारों को समाप्त कर देता है जो गालिका पर और आंखों के नीचे गिर सकती है। कपास झाड़ू के साथ दूध साफ करने में भिगोती है, यह किसी भी त्रुटि को मिटा देता है
  • तरल आइलाइनर के विकल्प

    1
    एक क्रीम eyeliner आज़माएं यह तरल एक जैसा बिल्कुल नहीं है, यह एक ब्रश के साथ लागू होता है और इसमें मोटी पेस्ट की स्थिरता होती है। आपको आंख पेंसिल की तुलना में चिकनी और अधिक परिभाषित लाइन बनाने की अनुमति देता है - अंतिम प्रभाव (और एप्लिकेशन) तरल eyeliner के समान है।
  • 2
    बचे हुए आँखों के साथ एक तरल eyeliner तैयार करें। मानो या न मानो, आप नेत्र छाया पाउडर और पानी के मिश्रण का उपयोग करके इसे खुद बना सकते हैं। जब तक आप बहुत मोटी पेस्ट नहीं लेते और आवेदन के लिए एक साफ आईलिनर ब्रश का इस्तेमाल करते हैं तब तक सामग्री मिश्रण करें।
  • 3
    आँखों के लिए एक पेंसिल को गर्म करें गर्म तत्व अक्सर तरल अवस्था में मिश्रण करते हैं - आप इस सिद्धांत को मेक-अप पेंसिल के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं। पेंसिल को गर्म करने के लिए लाइटर का उपयोग करें जब तक कि यह बहुत नरम न हो। 10-15 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर इस पेंसिल का उपयोग करके आंखों के ऊपर की रेखा का पता लगाएं "मलाईदार"। सुनिश्चित करें कि यह उबलते नहीं है
  • 4
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • यदि आप आँख को आईलिनर की टिप से स्पर्श करते हैं, तो धीरे से कुल्ला और अच्छी तरह से साफ रखें। यदि आप अपने आप को चोट पहुँचाते हैं, तो बंद आंखों पर एक गर्म, नम कपड़े के साथ हल्के दबाएं जब तक दर्द गायब न हो जाए।
    • जल्दी में मत हो आपको आवश्यक सभी समय लें और यूट्यूब पर कई वीडियो ट्यूटोरियल देखें।
    • तरल eyeliner आपको एक शानदार और अच्छी तरह से तैयार दिखने देता है, बस सुनिश्चित करें कि कोई भी ढेर नहीं बनता है, अन्यथा आप सीधी रेखाएं प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • एक आँख खुली रखें जाहिर है कि आप मेकअप पहनते नहीं हैं। यह आसान है, और आपके पास अंततः एक अच्छी सीधी रेखा होगी
    • पेप्टाइड युक्त एक अच्छी गुणवत्ता वाली कॉस्मेटिक का उपयोग करें ये पलकों के विकास को बढ़ावा देने में सक्षम हैं, साथ ही इसे ब्रश के साथ मेस्कार को हटाने या मस्कारा लगाने से रोकने से रोकते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप तरल eyeliner के एलर्जी नहीं हैं जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं। किसी भी प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं की जांच करने के लिए कलाई के लिए कॉस्मेटिक की एक छोटी मात्रा में आवेदन करके हमेशा एक निवारक परीक्षण करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com