चिह्नित चिह्न प्राप्त करने के लिए आइलाइनर कैसे लागू करें

बहुत तेज eyeliner स्ट्रोक बनाना आसान नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप इसे सही तरीके से बना सकते हैं, तो आपका श्रृंगार किसी का ध्यान नहीं जाएगा। एक डिश के दिन जैसे पानी और साबुन खत्म हो जाते हैं, एक स्टाइल-अमीर श्रृंगार दिखाने के लिए तैयार है जो आपके चेहरे की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता को बढ़ा सकता है।

कदम

1
अपने आप को एक अच्छी गुणवत्ता eyeliner मिल रहा द्वारा शुरू करो अगर आपके पास एक तंग बजट है, तो आप अभी भी बड़ी रकम खर्च किए बिना सामान्यतः वैध उत्पाद मिल सकते हैं। उदाहरण के लिए सार स्टैंड की यात्रा करें, आप पाएंगे कि आप 3 यूरो से कम खर्च करने के लिए क्या चाहते हैं।
  • 2
    एक प्राइमर लागू करें यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका आंखें लगाने वाला पूरे दिन रहता है, एक अच्छी आइ प्राइमर खरीदने में निवेश करें या नींव को लागू करें जो मेकअप को पलक की गलियों में समाप्त होने से रोकता है। मैक एक अच्छा प्राइमर पैदा करता है इसे लागू करने से आपको और भी अधिक परिभाषित और जीवंत बनाने में मदद मिलेगी।
  • 3



    नेत्र बाहर तक फैलाने के लिए अंगूठी की अंगूठी का प्रयोग करें, और ऊपरी बाहरी रिम को चित्रित करने वाले आंखों की एक रेखा को सावधानी से खींचें। एक अच्छी तरह से चिह्नित बिल्ली आँख प्रभाव के लिए, यह एक थोड़ा ऊपर की तरफ इशारा पूंछ के साथ समाप्त होता है यदि आपने एक तरल या जेल आईलिनर का विकल्प चुना है, तो उत्पाद की अतिरंजित खुराक को लागू नहीं करने की कोशिश करें, अन्यथा आपको अप्रिय पक्कियानो प्रभाव मिलेगा। आधे से ज़्यादा दूरी न लें, जो आंखों के आंखों के आंखों से अलग करती है।
  • 4
    यदि आप एक smokey प्रभाव बनाना चाहते हैं, एक धब्बा ब्रश या एक कपास कली का उपयोग करें और हल्के ढंग से eyeliner रेखा बाहर बाहर फीका ग्रे आंखों के छायाएं की एक छोटी राशि के साथ ठीक करें
  • टिप्स

    • एक सटीक और व्यवस्थित परिणाम के लिए आंखों के नीचे चिपकने वाला टेप का एक छोटा सा टुकड़ा लागू होता है, जो मंदिर की ओर बाहरी छोर बन जाता है एक बार हटाने के बाद, आप एक पूर्ण पूंछ की प्रशंसा कर सकते हैं, क्योंकि अतिरिक्त रंग चिपकने वाला टेप की सतह पर रहेगा।
    • पिछले बोर्ड को तरल या जेल आईलिनर के उपयोग के लिए सबसे उपयुक्त है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें यदि आप आइलिनर की बजाय आंख पेंसिल का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह ठीक से स्वस्थ हो गया है ताकि आपकी पलकें खरोंचने से खतरा न हो।
    • हमेशा आंखों के आस-पास बहुत सतर्क रहें, वे अत्यंत नाजुक होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com