कैसे एक बहुत बालों वाले आदमी को सीने से वंचित करने के लिए दृढ़ संकल्प

अगर आपको लगता है कि उसे तत्काल "कतरनी" की जरूरत है, लेकिन दाढ़ी का इरादा नहीं है, तो उसे कैसे अपने पेट पर कम से कम बालों को खत्म करने की मनाई करनी है? हिंसक झिझक से पीड़ित कई पुरुष इस विशेषता को पकड़ सकते हैं, सोचते हैं कि उन्हें केवल उनके चेहरे को दाढ़ी चाहिए: शेष शरीर पर यह "मादाओं से" है। हालांकि, अपनी मर्दानगी पर ध्यान केंद्रित करके, आप उसे चिकनी, नरम लड़के की छाती, जो बालों से छिपे हुए हैं, प्रकट करने के लिए अनचाहे बालों को हटाने के लिए उसे समझाने में सफल हो सकते हैं।

कदम

1
इसका उद्देश्य इसके व्यावहारिक पक्ष है पुरुष ठोस विचारों से प्यार करते हैं और, यदि आप एक वैध कारण का प्रस्ताव करते हैं, तो वे राजी हो सकते हैं बस उसे बताइए "यह महान होगा" शायद उस पर कोई पकड़ नहीं बनायेगा, इसलिए उसे उस्तरा लेने के लिए एक ठोस तरीके से देखें यहां बताया गया है कि आप उसे यह समझने के लिए कह सकते हैं कि depilating के लाभ हैं
  • खेल करते समय, त्वचा के साथ शर्ट के संपर्क के कारण घर्षण कम हो जाएगा। कई मामलों में, बालों वाले पुरुष यह ध्यान देते हैं कि खेल करते समय निपल या छाती के कुछ क्षेत्रों में चिढ़ हो जाती है स्वाभाविक रूप से, यह वांछित लोगों के साथ भी होता है; इसके विपरीत, बाल भी एपिडर्मिस की रक्षा कर सकते थे। हालांकि, आप झूठ बोल सकते हैं और कह सकते हैं "उन्हें निकालें और आप कम परेशान महसूस करेंगे"
  • आप मुँहासे में एक निश्चित कमी देखेंगे झबरा थोरैक्स वाले लोग, जो अपने निजी स्वच्छता के लिए ज्यादा वजन नहीं देते हैं, वास्तव में इस क्षेत्र की त्वचा को साफ करने में बहुत खुश नहीं हैं। नतीजा? यह खामियों की उपस्थिति अधिक है यदि बाल निकाल दिए जाते हैं, तो इसे साबुन करना बहुत आसान होगा बाल को खत्म करने का मतलब कम जीवाणु और इस क्षेत्र में फंसे गंदगी के निशान हैं।
  • आपको एहसास होगा कि तन प्राप्त करना आसान होगा। यदि आपका आदमी एक अच्छा, तन भी चाहता है, तो उसकी छाती को दाढ़ी चाहिए। त्वचा को बाल से मुक्त होने पर अच्छा रंग लेना आसान होता है
  • यह आपके लिए और अधिक आकर्षक होगा यदि आपके पास इस आदमी के साथ घनिष्ठ संबंध है, तो उसे बताएं कि आप उसे दाढ़ी चाहते हैं, इसलिए बाल जलन पैदा नहीं करेंगे।
  • 2
    उसे बताओ कि आपको वांछित थोरैक्स सेक्सी लग रहा है, और कुछ नहीं। अगर कोई व्यक्ति सोचता है कि इस क्षेत्र के बाल निकालने से आप को उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए प्रेरित किया जाएगा, तो आपको उसे मनाने के लिए कुछ और की ज़रूरत नहीं होगी
  • याद रखें जब आप गले लगाते हैं उसे बताएं कि मुंडा छाती पर कर्लिंग काफी ज्यादा आरामदायक है। अपने मुंह में या अपने गाल में बालों में बालों की लालच मत करना
  • उसे समझाइए कि अगर उसकी छाती की छाती होती है तो आप उसकी सारी मांसपेशियों को देख सकते हैं। कौन सा लड़का कछुए को दिखाना नहीं चाहता है? जैसा कि आपके पास बिल्कुल वैक्सीनित पेट नहीं है, वह बालों की एक स्कीइन के नीचे छिपाने के बजाय अपने "मांसपेशियों" को दिखाने के बारे में उत्साहित करेगा।
  • उसे बताओ कि, आपकी राय में, एक नरम, नग्न छाती चुंबन को आकर्षित करती है उसे समझाओ कि आप उससे भरे हुए एक से एक गंजेपन को चूमने के इच्छुक हैं। रोमांटिक शाम के बीच में कितनी लड़कियां मुंह में बालों को ढूंढना चाहती हैं?
  • 3
    याद रखें कि एक छद्म छाती होने से आपका आत्मसम्मान बढ़ सकता है। बहुत से लोग फैशन से प्रभावित होते हैं और उनके चेस्टों पर बालों की वजह से थोड़ा शर्मिंदा महसूस करते हैं, विशेष रूप से उस उम्र में जहां पूरी तरह से गंजा पुरुष शरीर बहुत लोकप्रिय हैं- बस ज़ैक एफ्रॉन, डेविड बेकहम और जस्टिन बीबर के बारे में सोचना सादे दृष्टि में बालों के साथ बेबुनियाद शर्ट का फैशन सत्तर के दशक के अंतर्गत आता है: आधुनिक सौंदर्य मानकों को निषिद्ध रूप से और अधिक आकर्षक छेड़छाड़ किए गए thoraxes मानते हैं। यहां कुछ फायदे हैं जो आप अपनी सुरक्षा के बारे में प्राप्त कर सकते हैं:
  • आप समुद्र तट पर और अधिक आश्वस्त महसूस करेंगे। यदि वह हमेशा एक शर्ट पहनता है क्योंकि उसे असहज महसूस होता है और फैशन का उसके पर कुछ खास प्रभाव पड़ता है, तो वह गर्व से अपनी बाँस दिखा सकता है उसे बताओ कि आप देखना चाहते हैं कि उसे जनता में स्टील का अपना पेट दिखाया जाए।
  • आप पतले, सरासर मिशियां या सुरुचिपूर्ण शर्ट पहनने में अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं। प्राप्य बालों वाले पुरुषों को वास्तव में इन कपड़ों के नीचे कुछ प्रकार की चटाई होती है। इसके अलावा, जब तक आप एक टैंक टॉप पहनते हैं, तो बाल झलक सकते हैं। कई लोग इसे जानते हैं और शर्मिंदा महसूस करते हैं, लेकिन छाती को शेविंग समस्या को समाप्त कर देगा।
  • 4



    यह काम करने के लिए पेशेवर से संपर्क करने का सुझाव दें एक कारण है कि विचार उसे समझाने का कारण नहीं है, वह सभी आवश्यक उपकरण और भ्रम की स्थिति के साथ खुद को दाढ़ी बनाने का विचार है। यदि यह विशेष रूप से बालों वाली है, विशेष रूप से, छाती को शेविंग करने में बहुत समय लग सकता है, और यह शायद थोड़ा दर्दनाक होगा एक ब्यूटीशियन को कार्य सौंप करके, फायदे विविध होते हैं, इनमें शामिल हैं:
  • रेजर की वजह से जलन और जलन की कमी। एक ब्यूटीशियन जानता है कि इन समस्याओं को रोकने के लिए छाती को कैसे छानना है। तकनीक के लिए धन्यवाद और पेशेवर द्वारा उपयोग की जाने वाली विधि की प्रभावशीलता, आपका आदमी परिणाम से खुश होगा।
  • सौंदर्यकारियों को पता है कि कैसे सही तरीके से, बिना कटौती या खून के फैलाने के लिए यदि आपका प्रेमी खून की दृष्टि में थोड़ा सा कट या रुक सकता है, तो यह बिल्कुल पेशेवर लेता है
  • आप एक पेशेवर से संपर्क कर सकते हैं जो पुरुष बालों को हटाने में माहिर हैं। बहुत से लोग छाती से छानने के लिए ब्यूटीशियन को जाने के लिए शर्मिंदा हैं इसके लिए, उस स्थान को ढूंढें जिसमें एक पुरुष क्लाइंट है जिससे इसे अधिक सहज महसूस हो। यह कारक आपको उसे मनाने की अनुमति दे सकता है
  • 5
    वह जरूरी नहीं कि वहां जाने से इंकार करता है क्योंकि उन्हें पता चलता है कि डिपाइलिंग एक स्त्रिाधिकार है: याद रखें कि आपको दर्द से डर लगता है सब के बाद, संवेदनशील क्षेत्रों से छेड़छाड़ दर्दनाक है (और आप इसे अच्छी तरह जानते हैं यदि आप मोम) उसे पता चले कि वह आपके चिकनी पैरों को पसंद करता है और उससे पूछता है कि वह क्या सोचते हैं यदि वे बालों वाले थे उससे बात करने के लिए उन्हें बात करने के लिए, उसे इस कारक को कम करने के लिए विचार देने से, उसे वैक्सिंग, लेजर उपचार और इतने पर विचार करने के लिए धक्का दे सकता है अपने आप को उसके लिए भुगतान करने की पेशकश करें यदि वह आपकी मदद करने के लिए उसे मनाने के लिए।
  • दर्द को कम करने के तरीकों के बारे में बात करें, जैसे क्षेत्र, भाप, व्हिस्की इत्यादि क्रीम।
  • जैसा कि पहले सुझाव दिया गया है, ब्यूटीशियन को जाने का सुझाव है, क्योंकि यह आमतौर पर कम दर्द का मतलब है। फिर, उसे उपचार प्रदान करें
  • 6
    इस कारण से उन्हें परेशान करने से बचें उसे बताओ कि आपकी वरीयता क्या है, लेकिन याद रखो कि वह वही है जिसे इस तरह का चुनाव करना है, न कि आप। यदि आप अपने सुझावों के बारे में आश्वस्त नहीं हैं और अपनी बालों वाले छाती को जारी रखना चाहते हैं, तो आपको इसे स्वीकार करना सीखना चाहिए। याद रखें कि अब आप अपनी पसंद के बारे में अच्छी तरह जानते हैं, लेकिन आप हर समय इसके बारे में शिकायत करके उसे मनाने में सक्षम नहीं होंगे। अपनी मंशाओं में अपना रास्ता बनाओ- अंत में, वह सहमति दे सकता है, लेकिन अपने शब्दों के अनुसार, उनके समय के अनुसार और जब वह ऐसा करने का फैसला करता है। अंत में, यह मत भूलो कि आपका रिश्ते अधिकाधिक बालों से अधिक महत्वपूर्ण है।
  • टिप्स

    • छाती के बालों पर दाढ़ी के ट्रिमर का उपयोग करना कुछ लोगों के लिए उपयोगी होता है और क्षेत्र को साफ करने के लिए कार्य करता है, उन्हें निकालने के लिए नहीं।
    • चिकनी और तेज परिणाम के लिए रेजर मोम को प्राथमिकता दें
    • यदि यह कारक आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन उन्होंने बदलाव करने के लिए एक उंगली नहीं ले ली है, तो आप एक निष्क्रिय-आक्रामक प्रतिक्रिया का उपयोग कर सकते हैं, जो है, शेविंग बंद करो क्या आप अपने बगल या पैर पर अप्रिय टिप्पणी करते हैं? बस उसे बताएं कि आप बाल हटा देंगे, जब वह भी ऐसा करेगा।
    • कभी-कभी समझौता करना बेहतर होता है उदाहरण के लिए, यह छाती पर बालों को बरकरार रख सकता है, लेकिन कंधों और पीठ पर उन लोगों से छुटकारा मिल सकता है। यदि आपके पास यह धारणा है कि इसके अनावश्यक बाल आपके लिए वास्तव में परेशान हैं, तो आप इसे कम से कम इसे का एक हिस्सा समाप्त करने के लिए आश्वस्त हो सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप समुद्र तट पर जाने के दौरान अपनी सीने पर सनस्क्रीन लागू करें: बेहोशी, जला दिया जाना अधिक प्रवण होगा

    चेतावनी

    • हमेशा संवेदनशील रहें कोई भी अपमानित नहीं होना चाहता या टिप्पणी प्राप्त करता है जिससे उसे घृणा या घृणास्पद लगती है। यह दर्द होता है और आत्मसम्मान को कम कर सकता है।
    • शरीर उसका है - अगर वह ऐसा नहीं करना चाहता है, तो उसके साथ रहना सीखो।
    • यदि आपके पास बहुत अधिक बाल हैं, तो इसे दाढ़ी करने के लिए एक ब्यूटीशियन बनें - एक-अपने-अपने दृष्टिकोण से कटौती, उत्तेजना और असमान regrowth का कारण हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com