डेनिम के रूपों को कैसे मिलाएं

जब हम जीन्स के बारे में बात करते हैं, तो हम तुरंत क्लासिक पाँच-जेब पतलूनों के बारे में सोचते हैं कि हर महिला को, विभिन्न मॉडल और आकृतियों में, उसकी अलमारी में। फिर भी डेनिम का उपयोग स्कर्ट, जैकेट, जूते, जैकेट जैसे रंगों, वाश और विभिन्न मॉडलों में गिरावट के लिए किया जाता है। स्वाद के साथ डेनिम का संयोजन एक कला है और शायद एकमात्र नियम यह है कि जीन्स के बहुत सारे टुकड़े मिश्रण करने के लिए उस कुल नज़र को बनाने से बचने के लिए नहीं है जो कि शायद ही मिथेट करता है।

कदम

विधि 1

जीन्स शॉर्ट्स

वे असली हैं और, सही आकार और मॉडल की, वे सभी शैलियों के लिए उपयुक्त हैं और लगभग सभी आकार। सही तरीके से चलाया जाता है, वे एक पासेपार्टी नेता बन सकते हैं, विशेष रूप से गर्मी के मौसम में

1
ठाठ होने के लिए नरम और हल्के जींस में शॉर्ट्स चुनें जो मध्य जांघ में आते हैं। उन्हें रंगीन बैलिना फ्लैट्स और एक काले और सफेद धारीदार टी-शर्ट के साथ जोड़ दें तो आप पूल में समुद्र तट या एक दिन की यात्रा के लिए एकदम सही होंगे।
  • 2
    आकस्मिक होना इस्तेमाल किया प्रभाव डेनिम शॉर्ट्स (अनुभवी, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं) का चयन करें और अल्ट्रा-फ्लैट बैलेरिनस की एक जोड़ी के साथ उन्हें मैच। एक सफेद या काला टी-शर्ट और एक विटामिन रंग की खिंचाव जैकेट के साथ आप गलत नहीं हैं
  • 3
    चट्टान होना यदि आप ग्रंज से प्यार करते हैं, तो आप सर्दियों में डेनिम शॉर्ट्स के साथ भी हिम्मत कर सकते हैं। बहुत भारी पेंटीहोस और द्विधा गतिवाला चमड़े के साथ, एक नरम कपास के शीर्ष और एक मैक्सी कार्डिगन के साथ, वे एक कॉन्सर्ट के लिए एकदम सही हैं, बिल्कुल रॉक!
  • अधिक आक्रामक रॉक लुक के लिए आप जींस ट्राउजर पहन सकते हैं, जो कि ग्लाइड रॉक कटौती और सीवन और काले उभयचर के साथ काम करते हैं। एक काले रंग की टी-शर्ट और एक खिंचाव sweatshirt, हमेशा अंधेरे से मेल करें, और एक अतिरिक्त स्पर्श के लिए चेन हार भूल नहींें।
  • विधि 2

    डेनिम जैकेट

    हाल ही में महान क्लासिक फैशन, यह अस्सी के दशक से आता है डेनिम जैकेट महिलाओं और पुरुषों के अलमारी दोनों के लिए जरूरी हैं, लेकिन बहुत से लोगों को यह नहीं पता कि उन्हें कैसे मिलान करना है। ट्रेंडी रहने के लिए पढ़ते रहो!

    1
    ठाठ होने के लिए एक कॉलर के साथ डेलावे डेनिम जैकेट चुनें और इसे एक आकर्षक साटन सूट के साथ मैच करें, जैसे कि पन्ना, नीलमणि नीले, या बैंगनी रंग। पैरों पर डिएल्लेलेट को एड़ी के साथ रखा गया। गहने मैक्सी हैं अपने हाथों में, वह एक गहने बैग के लिए विकल्प चुनता है।
  • 2
    आकस्मिक होना एक साम्राज्य मिडियार के साथ हमेशा के आकार का डेनिम जैकेट जुडा। अपने पैरों पर, एम्फ़िबियन चमड़े के मध्य-बछड़े का चयन करें (लेकिन स्टड और बकल से बचा जाता है)।
  • 3
    चट्टान होना एक डेनिम जैकेट चुनें जो सीधे गिरता है, बहुत धुंधला डेनिम। इसे सैन्य कार्गो पैंट और विंटेज बूट से मिलाएं बैग वृद्ध चमड़े का मैक्सी है।
  • या आप इसे भारी काले लेगिंग और एक देश-शैली मैक्सी चेक शर्ट के साथ जोड़ सकते हैं। पैरों पर आप उच्च रंगीन स्नीकर्स डालते हैं जो बहुत ज्यादा नहीं आते हैं



  • 4
    प्रिंट और फैंसी कपड़े के बारे में सोचो आप चाहें तो मुद्रित पतलून खेल सकते हैं, किसी भी अवसर पर आपको अपने आप को ताजा और युवा आसानी से प्रस्तुत करना पड़ता है आप इसे कैसे मेल करते हैं उसके आधार पर, फिर, यह अवसर के लिए अनुकूल होगा। यहां दो सुझाव दिए गए हैं: जमकर आस्तीन और खेल के जूते के साथ जर्सी सबसे ऊपर है- या पस्टेल रंगों में एक शर्ट और रंगीन बैलेरिया के जूते।
  • यदि आप मिग्नॉन या खरादरी हैं तो तंग-फिट मुद्रित पैंट चुनते हैं और इसे एक ब्लाउज के साथ पहनते हैं जो थोड़ा पक्षों को कवर करता है यदि आपकी शारीरिकता पतली या कॉलम के लिए पैंट के नीचे तल पर पंजे के लिए है
  • विधि 3

    डेनिम वास्कट
    1
    ठाठ होने के लिए डेनिम बनियान विशेष रूप से स्त्रैण नहीं है, लेकिन इसकी सादगी के लिए धन्यवाद एक दिलचस्प विपरीत बनाने के लिए इसे एक लंबी स्कर्ट के साथ जोड़ा जा सकता है स्कर्ट के अंदर पर्ची करने के लिए एक बैंडईऊ टॉप मैच करें। जूते के लिए ऊंची पट्टियाँ पहनती हैं जो आपको पतला करने में मदद करेंगे।
  • 2
    आकस्मिक होना एक बटन के साथ अतिरिक्त बड़े काले डेनिम में डेनिम जैकेट चुनें। पुरुषों की शर्ट और बेर्मुडास की एक जोड़ी के साथ, यह एक बहुत ही आकर्षक दृश्य देता है। अपने पैरों पर फ्लैट लेस-अप जूते की एक जोड़ी रखो। बीजाओक्स न्यूनतम नहीं है।
  • 3
    चट्टान होना पुराने डेनिम शर्ट की बांहों को काट लें और इसे एक शौचालय की तरह इस्तेमाल करें और एक सुंदर सफेद प्रिंट टी-शर्ट के नीचे रखें। काले चमड़े में पतले पैंट के साथ मिलान करने के लिए, अपने अनूठे टुकड़े पर मज़बूत पिन या छोटे पैच लगाएं।
  • विधि 4

    डेनिम शर्ट
    1
    ठाठ होने के लिए छोटी काली पोशाक के साथ डेनिम शर्ट का मिश्रण करें। प्रसिद्ध काली पोशाक के लिए एक और टुकड़ा है। कपड़ों का यह टुकड़ा उस दिन बिल्कुल सही होता है जब बेतरतीब डेनिम शर्ट और फैशनेबल बूट या नर्तकों की जोड़ी होती है।
  • 2
    आकस्मिक होना एक रेशम के साथ डेनिम शर्ट का मिश्रण। गर्मी की खुशी: गर्मियों के रंगों के साथ हल्के कपड़े पहनने में सक्षम होने के नाते, नंगे हाथ छोड़कर और तन को दिखाने के लिए वापस। सरल और मजेदार, यात्राएं, उद्यान पार्टियों, बारबेक्यू, पिकनिक के लिए आदर्श एक शांत गर्मी के लिए, एक सन डेक के साथ एक खुली डेनिम शर्ट पहनने का प्रयास करें। प्रकाश की धुलाई बेहतर होती है क्योंकि रोशनी वसंत या गर्मी के मौसम के लिए और भी उपयुक्त लगती है। जैकेट की तरह एक छोटे शर्ट खोलें और पहना। उसके पैरों पर वह सैंडल पहनती हैं रंगीन पच्चर के साथ
  • मुद्रित शॉर्ट्स के साथ डेनिम शर्ट का संयोजन करें चूंकि डेनिम काफी सरल सामग्री है, इसलिए आप इसे चमकीले नमूनों वाले शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप एक सादे रंगीन आकस्मिक शीर्ष के साथ, सफेद और काले धारीदार शॉर्ट्स के लिए विकल्प चुन सकते हैं।
  • या ग्राफिक फंतासी शॉर्ट्स के साथ मिलान करने के लिए एक विषम शीर्ष चुनें सुनिश्चित करें कि शॉर्ट्स आपको फिट और आपके पास एक अच्छा आकार है
  • या आप इसे जेब के साथ उष्णकटिबंधीय नमूनों के शीर्ष और सैन्य शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं।
  • साफ और चिह्नित लाइनों के साथ धातु सामान के साथ देखो पूरा करें
  • 3
    चट्टान होना काले चमड़े के पतले पैंट के साथ एक बहुत विस्तृत डेनिम शर्ट संयोजन के द्वारा बाइकर शैली को गोद ले। डेनिम शर्ट के नीचे जोड़ा जाने वाला सजावट वाले ठोस रंग या काले रंग की टी-शर्ट में एक ठोस, करीबी-फिटिंग शीर्ष को जोड़कर अपनी स्त्री आकृतियों पर जोर दें, जैसे कि यह एक जैकेट होता है। बकसुआ टखने के जूते के साथ बकसुआ देखो पूरा करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com