कैसे अपने चेहरे के आकार के लिए उपयुक्त एक टोपी चुनने के लिए

ज्यादातर लोगों को टोपी खरीदना मुश्किल लगता है जब पुतली पर यह बिल्कुल अविश्वसनीय और बहुत ही ठाठ होता है, यह पहना जाता है, दर्द के बिना होता है, यह महसूस करने के लिए कि यह अच्छा नहीं है, वह दुष्चक्र में फंस गया है कि प्रत्येक टोपी अजीब या बेवकूफ उसके सिर पर दिखती है। दुर्भाग्य से, हम टोपी के व्यामोह में प्रवेश करने का जोखिम उठाते हैं। हालांकि, यह पृष्ठ चालू करने और इस समस्या को हल करने का समय है। एक का चयन करके जो आपके चेहरे का आकार देता है, आप अपने स्वरूप में एक विशेष और विशेष स्पर्श जोड़ सकते हैं।

कदम

विधि 1

लंबे या आयताकार चेहरा
आपकी फेस आकृति चरण 1 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला इमेज
1
जांचें कि आपके पास इस प्रकार का चेहरा है यह उच्च माथे, लघु जबड़े की रेखा और लम्बी आकार की विशेषता है।
  • आपकी फेस आकृति चरण 2 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    उपयुक्त टोपी चुनें एक विस्तृत शिखर के साथ एक मॉडल और एक कम ताज (गुंबद), जैसे कि एक सूरज टोपी, एक क्लोक या एक व्यापक कबाड़ के साथ एक बोर्सिलिन के साथ प्रयास करें। विस्तृत पुंज चेहरे की स्पष्ट लंबाई के लिए क्षतिपूर्ति कर सकता है भौंहों के नीचे ले जाने वाला एक क्लोक, उच्च माथे को छिपाने में मदद कर सकता है, और जादू द्वारा, छोटे माथे होने की छाप दे सकता है। बोर्सालिनो का विस्तृत किनारा भी ऊर्ध्वाधर लाइनों counterbalances।
  • आपकी चेहरा आकार चरण 3 के लिए हेट चुनें चुनें
    3
    ऊंचे मुकुट के साथ टोपी से बचें, जो चेहरे को और भी अधिक बढ़ाते हैं।
  • विधि 2

    दिल का आकार चेहरा
    आपकी अंकित आकार चरण 4 के लिए सलाम चुनें
    1
    पहचान लें कि आपका चेहरा दिल का आकार है यह एक व्यापक माथे, स्पष्ट चेकबोन और ठोड़ी की ओर इशारा करता है। ठोड़ी इस प्रकार के चेहरे का सबसे छोटा हिस्सा है।
  • आपकी अंकित आकार चरण 5 के लिए हेट चुनें चुनें
    2
    एक मॉडल की कोशिश करें जो आपको देता है मध्यम-पुदीना वाली टोपी चुनें, जैसे कि एक मध्यम-पुष्पयुक्त टोपी, एक भक्षक, एक क्लोक, एक हम्बर्ग मॉडल, एक टोपी, एक टोपी या एक टोक् मॉडल। वे सभी उत्कृष्ट विकल्प हैं इस तरह की टोपी मस्तिष्क की चौड़ाई को दोबारा रिजल्ट करती है और जबड़े की रेखा को छोटे से दिखाई देने से रोकती है। टोपी को तरफ झुकाव करके, आप अपना चेहरा पतला करेंगे और आंखों पर ध्यान आकर्षित करेंगे। हकीकत में, किसी भी मॉडल को अपने चेहरे पर ठीक है, जो कि बड़े फ्लैप वाले हैं।
  • आपकी चेहरा आकार चरण 6 के लिए हेट चुनें चुनें
    3
    ऐसे प्रारूपों से बचें, जो रूपों में दबाव डालते हैं व्यापक फ्लैप्स से दूर रहें जो माथे पर जोर देते हैं और ठोड़ी को संकीर्ण करते हैं।
  • विधि 3

    स्क्वायर फेस
    आपकी चेहरा आकार चरण 7 के लिए हेट चुनें चुनें
    1
    अपने चेहरे के अनुपात को देखें वर्ग के आकार का चेहरे में लंबाई लगभग चौड़ाई के बराबर होती है। माथे से ठोड़ी तक और एक गाल से दूसरे तक की दूरी समान होती है। चौड़े माथे और स्पष्ट ठोड़ी वर्ग के आकार के चेहरे की मुख्य विशेषताएं हैं।
  • आपकी चेहरा आकार चरण 8 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    परिपत्र पैटर्न की कोशिश करो परिभाषित और सममित चेहरे को सुविधाओं को नरम करने के लिए परिपत्र सुविधाओं के साथ एक टोपी की आवश्यकता होती है। मुकुट और गोल का किनारा चाल है, क्योंकि वे चौकोर चेहरे को नरम करते हैं और भ्रम देते हैं कि यह अब और राउंडर है। वह एक स्त्री टोपी, एक चरवाहे टोपी, एक हम्बर्ग मॉडल, एक क्लौक या एक स्त्री और खिलवाड़ का छींटा स्पर्श के लिए एक टक्यू मॉडल का विकल्प चुनती है। बास्क लेंस और चेहरे के समोच्च को नरम करता है पक्ष को झुका हुआ टोपी लाना, आप वर्ग के चेहरे की समरूपता को तोड़ देंगे। धूप का चश्मा की एक जोड़ी के साथ एक सूरज की टोपी और बहते हुए लंबे कपड़े आपकी उपस्थिति के लिए एक ठाठ स्पर्श जोड़ देगा। यह आपके समुद्र तट छुट्टियों के लिए एकदम सही संयोजन है
  • आपकी अंकित आकार चरण 9 के लिए हेट चुनें चुनें



    3
    छोटी टोपी के साथ एक टोपी नहीं पहनें, कोई पुल या स्क्वायर नहीं। ये मॉडल चेहरे के कोण आकार को उजागर करेंगे
  • विधि 4

    ओवल फेस
    आपकी चेहरा आकार के लिए सलाम चुनें शीर्ष 10 का शीर्षक चित्र
    1
    जांचें कि आपके पास अंडाकार चेहरा है या नहीं यदि हां, तो यह अंडे की तरह दिखेगा गाल चौड़े होते हैं, माथे कम है और जबड़े की रेखा थोड़ा कम है माथे भी ठोड़ी की तुलना में थोड़ा अधिक है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए हेट्स चुनें आपका चेहरा आकार चरण 11
    2
    सभी प्रकार की टोपी की कोशिश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें! आप भाग्यशाली हैं और आप अपनी पसंद के सभी मॉडलों को पहन सकते हैं। दिन के मूड के अनुरूप किसी भी टोपी को रखो जब तक आप कपड़े पहनते हैं, जो आप पहनते हैं। झुमके, हार और कंगन भी आज़माएं। ओवल का सामना करना पड़ा महिलाओं को किसी भी प्रकार की टोपी बर्दाश्त कर सकते हैं।
  • संभावनाएं अनंत हैं यह आपकी व्यक्तिगत वरीयताओं पर निर्भर करता है
  • विधि 5

    गोल फेस
    आपकी चेहरा आकार चरण 12 के लिए हेट चुनें चुनें
    1
    जांचें कि आपके पास एक गोल चेहरा है या नहीं यह एक गोल ठोड़ी, पूर्ण गाल और वृत्ताकार सिरदर्द द्वारा विशेषता है। यह आपको अन्य रूपों से छोटा दिखता है।
  • आपकी चेहरा आकार चरण 13 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने स्वरूप में कुछ विषमता जोड़ें आप पूरी तरह से एक बोर्सलिनो, एक न्यूबॉय टोपी या बेसबॉल कैप पहन सकते हैं। सममित चेहरे को अधिक आकस्मिकता की आवश्यकता होती है, या एक विषमता जो गोल लाइनों को अनुग्रह देती है, उन्हें स्लिमिंग करती है इसलिए, मुख्य उद्देश्य एक टोपी चुनना है जो चेहरे के क्यूवर्स से लोगों का ध्यान हटाने में मदद करता है और गलफुल्ला और छोटे चेहरे की पहली छाप को कम करने में मदद करता है। तो, आप एक उच्च ताज के साथ एक टोपी चुनने के लिए और चेहरे को एक और कोणीय रूप देने के लिए एक सीधी किनारा चुनना होगा। इसके अलावा, आगे बढ़ाकर लाया, चेहरे को बाहर लाता है और थोड़ा `परिभाषा देता है
  • आपकी चेहरा आकार चरण 14 के लिए सलाम चुनें
    3
    परिपत्र मुकुट से बचें, जो चेहरे की गोलाई को बढ़ा देते हैं।
  • विधि 6

    त्रिकोणीय चेहरा
    आपकी चेहरा आकार चरण 15 के लिए सलाम चुनें
    1
    विचार करें कि आपके पास त्रिकोणीय चेहरा है इस प्रकार के चेहरे को एक पेअर-आकार के चेहरे के रूप में भी जाना जाता है, जो थोड़ी अधिक व्यापक है। कम माथे गालबोबी से ठोड़ी तक चौड़ी हो जाती है। ठोड़ी सबसे व्यापक हिस्सा है, कभी कभी कोणीय, अन्य गोल
  • आपकी चेहरा आकार चरण 16 के लिए हॅट्स चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    अलग टोपी की कोशिश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें एक त्रिकोणीय चेहरे अंडाकार चेहरे की तरह है, इसलिए टोपी के बीच के विकल्प व्यावहारिक रूप से अंतहीन हैं। सुनिश्चित करें कि टोपी कंधे लाइन में संतुलन देती है और आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े पर जोर देती है।
  • आपकी अंकित आकार चरण 17 के लिए सलाम चुनें
    3
    कभी भी टोपी की तुलना में छोटे मुकुट के साथ एक टोपी नहीं पहनते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com