एक ऊन कैप कैसे पहनें

ऊन टोपी सर्दी टोपी पर उत्कृष्टता है, लेकिन यह परिधान पहनना एक विशुद्ध युवा शैली में समाप्त होने में बहुत आसान है। एक बचकाना टोपी को एक आधुनिक फैशन सहायक बनाने के लिए, ठाठ शैलियों पर चिपकाएं और इसे केवल व्यावहारिकता से उपयोग करने के बजाय शैली के लिए अपनी इच्छा पर जोर देने के लिए इसे पहनें।

कदम

भाग 1

कैप चुनें
छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 1 पहनें
1
एक तटस्थ रंग पर विचार करें उज्ज्वल रंग और पैटर्न थोड़ा बचकाना देखते हैं और अपनी शैली को काफी कम ठाठ लगता है। काले, सफेद, भूरे, भूरे या बेज सर्वश्रेष्ठ हैं, और इसके अलावा तटस्थ रंग अधिक बहुमुखी हैं यदि आप रंग चाहते हैं, लाल या नीले रंग की तरह एक क्लासिक रंग चुनें, और फ्लोरोसेंट रंगों पर गिरने के बिना एक मणि शेड या एक मजबूत रंग चुनें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 2
    2
    सजावट से बचें पोम-पैम्स, मोती या ज़िप के साथ शैलियों से बचें एक सरल बुना हुआ टोपी एक क्लासिक और फैशनेबल दिखता है, लेकिन सजावट या अलंकरण वाले मॉडल कम परिष्कृत दिखते हैं। यदि आप सजावट के लिए चुनते हैं, तो कुछ सुराग का चयन करें जैसे कि भूरे रंग के सजावटी बटन
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 3 पहनें
    3
    अधिक आरामदायक मॉडल चुनें। लोचदार के साथ बीन्स माथे कसने के लिए करते हैं। असुविधाजनक होने और त्वचा पर लाल रेखा को छोड़ने के अलावा, एक तंग टोपी कम फैशनेबल दिखती है।
  • भाग 2

    कैप पहनें और अपने बाल को ठीक करें
    छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 4 पहनें
    1
    अपने माथे पर एक आकस्मिक देखो के लिए अपनी टोपी रखें टोपी के सामने भौहों के ऊपर होना चाहिए, जबकि पक्ष कानों को कवर करना चाहिए। टोपी पूरी तरह से नीचे खींचें नहीं। इसके बजाय, ऊपर और पीछे थोड़ा नरम छोड़ दें। टोपी के नीचे फ्रिंज को दबाएं, खासकर अगर थोड़ा गंदा या फ्लैट
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 5 पहनें
    2
    पीठ पर एक छोटा मोड़ लो। रोजमर्रा की ज़िन्दगी में थोड़ा बदलाव करने के लिए, अपने टोपी को अपने माथे पर रखो, लेकिन इसे वापस पीठ पर रखिये। इस शैली को "पीटर पैन" कहा जाता है, और टोपी को सिर पर थोड़ा नरम होना पड़ता है, जिससे गर्दन निकल जाता है। नतीजतन, टोपी कान के केवल हिस्से को कवर करेगा। यह शैली छिपी फ्रिंज दोनों के साथ अच्छी तरह से काम करता है और जब इसे उजागर किया जाता है
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 6 पहनें
    3
    इसे तह करके आराम रखें यहां तक ​​कि अगर यह सबसे फैशनेबल नज़र नहीं है, तो भी अगर आप लंबे समय तक ठंड में रहने की योजना बना रहे हैं, तो एक बार पूरे परिधि के चारों ओर कैप भरें। इस प्रकार टोपी सिर पर कड़ा हो जाएगी, जिससे फैशनेबल की तुलना में यह अधिक व्यावहारिक लगती है, और माथे, कान और गर्दन को अच्छी तरह से कवर किया जाना चाहिए। छिपी फ्रिंज के साथ इस शैली को पहनें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 7 पहनें
    4
    फ्रिंज को एक शेक दें यदि आप एक नज़र रखना चाहते हैं जो सामान्य से थोड़ा अधिक फैशनेबल दिखता है, तो टोपी नरम पहनें थोड़ा सा `अपने सिर पर उठाया और फ्रिंज छोड़ दें। अधिक चंचल विकल्प के लिए इसे एक तरफ ले जाएं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 8 पहनें
    5
    बाहर फ्रिंज छोड़ दें यदि आपके पास काफी कम फ्रिंज है, तो आप इसे अपने भौहों पर छोड़ सकते हैं। लेकिन टोपी को समतल कर दिया जाएगा, इसलिए यदि आप लंबे समय तक फिसलने वाले हैं जो आपकी आंखों को कवर करेंगे तो यह शैली काम नहीं करेगी। यदि आपके पास लंबे या मध्यम लंबाई के बजाय लंबे बाल हैं, तो यह बेहतर काम करता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 9 पहनें



    6
    अपने बालों को नीचे छोड़ दें अपने बालों के साथ करने के लिए सबसे आसान बात यह है कि टोपी पहनने से उन्हें मुक्त छोड़ दें। अपने बाल नीचे छोड़कर टोपी के नीचे अजीब bulges की उपस्थिति को रोकता है, और आप गर्मी और सर्दी ठंड शरद ऋतु या सर्दियों हवा से बाल गर्मी जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 10 पहनें
    7
    एक छोटी चोटी बनाओ आप अपने बालों को चोदना चुन सकते हैं या चिकना छोड़ सकते हैं, लेकिन अगर आप अपने बाल वापस लाने का फैसला कर लें, तो यह सुनिश्चित करें कि टोपी के नीचे अजीब बगलों का निर्माण करने से बचने के लिए पूंछ सिर पर या नीचे की ओर है।
  • भाग 3

    जैकेट चुनें
    छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 11 पहनें
    1
    अपनी जैकेट के साथ अपनी टोपी को निर्देशित करें एक फैशनेबल और परिष्कृत देखो रखने का एक अच्छा तरीका यह है कि अपनी जैकेट का रंग फिट बैठने वाली कैप चुनें। यहां तक ​​कि अगर रंग बिल्कुल वैसा ही नहीं है, तो आपको उसी छाया का रंग देखना चाहिए। यदि आपके पास एक काले ऊन कोट है, उदाहरण के लिए, एक काले या गहरा ग्रे कैप चुनें सफेद कोट के लिए, सफेद या बेज रंग की छाया में एक टोपी की कोशिश करें
    • वैकल्पिक रूप से, आप कुछ रंग जोड़ने के लिए अपनी टोपी का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपकी बाकी शीतकालीन अलमारी एक ही रंग है, तो दृश्य ब्याज जोड़ने के लिए एक टोपी का उपयोग किया जा सकता है। यदि आप एक काले जैकेट और काले जूते के साथ बाहर जाते हैं, उदाहरण के लिए, एक आकर्षक लाल टोपी का उपयोग आपके नज़र में थोड़ा सा शैली जोड़ने के लिए किया जा सकता है।
    छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 11 बुलेट 1 पहनें
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 12 पहनें
    2
    एक चमड़े की जैकेट की कोशिश करो चमड़े की चिकनी और दीर्घकालिक उपस्थिति एक बुना हुआ कैप के नरम, घरेलू रूप से एक दिलचस्प विपरीत बनाता है। एक अच्छी बुनना टोपी कम से कम विपरीत बनाता है, लेकिन एक मोटी बुना हुआ टोपी अधिक खड़े होंगे। एक काले चमड़े की जैकेट आम तौर पर भूरे रंग के चमड़े की तुलना में बेहतर काम करती है क्योंकि यह क्रूडर दिखता है, लेकिन अगर आप भूरे रंग के चमड़े को पसंद करते हैं, तो एक हल्का बेज या साईड ब्राउन की तुलना में चॉकलेट का रंग चुनें।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 13 पहनें
    3
    वह एक भारी स्वेटर पहन रहा है सामग्री के विपरीत बनाने के बजाय, एक समान रूप को बनाने के लिए समान स्थिरता वाली सामग्री के साथ टोपी पहनें। एक जैकेट की तरह एक स्वेटर को टी-शर्ट पर पहन कर उसका इलाज करें इस देखो के प्रभाव को अधिकतम करने के लिए, एक समान टोपी के साथ जोड़ा गया एक भारी स्वेटर चुनें। स्वेटर का नज़रिया एक विषम लेकिन पूरक टोपी के साथ या एक ही छाया के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 14 पहनें
    4
    वह एक नाविक की जैकेट पहन रहा है टोपी के लिए एक और अधिक स्त्री दृष्टिकोण के लिए, इसे एक नाविक जैकेट के साथ पहनना ठीक बुना हुआ टोपियां से बचें और ऐसे कुछ चुनें जो हस्तनिर्मित जैसा दिखता है, क्योंकि यह आमतौर पर गर्म और अधिक स्त्रैण लगते हैं। आप एक सफेद जैकेट के साथ एक सफेद जैकेट को चुनकर इस देखो की कोमलता को अधिकतम कर सकते हैं, या आप एक काले या गहरे भूरे कोट और एक ही रंग या एक मणि रंग की टोपी को चुनकर इसे अधिकतम कर सकते हैं और इसे थोड़ा अधिक चिकना और स्त्री बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बीनी चरण 15 पहनें
    5
    मॉडल के लिए आई यदि आप एक जैकेट या कोट पहनते हैं, तो टोपी के अधिक बेतरतीब और नरम प्रकृति का विरोध करने के लिए एक अधिक अनुयायी शैली चुनें। अगर आप इसके बदले स्वेटर चुनते हैं, तो आप एक नरम मॉडल का विकल्प चुन सकते हैं, क्योंकि स्वेटर को ऐसा दिखना चाहिए जैसे कि आप इसे किसी दूसरे ड्रेस पर पहनते हैं। हालांकि, स्वेटर या जैकेट बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास सूखे बालों हैं, तो आपके साथ कुछ सीरम या एचयरस्प्रे लाएं। एक बार टोपी हटाने के बाद शुष्क बाल स्थिर हो जाते हैं। एक अच्छा hairspray समस्या का समाधान करेगा, लेकिन यदि आपके बालों विशेष रूप से एक सीरम की मांग कर रहे हैं बेहतर हो सकता है।
    • यदि आप जानते हैं कि आपको टोपी पहननी होगी, तो अपने बालों को उल्टा होने की कोशिश करें इससे जड़ों को बढ़ाया जा सकता है, बाल को बहुत सफ़ेद होने से रोकना और टोपी पहनने पर वसा बनना

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टोपी
    • चमड़ा जैकेट, नाविक जैकेट या अन्य जैकेट
    • स्वेटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com