मैक रंजक कैसे दबाएं I

यह तकनीक मेक-अप विशेषज्ञों द्वारा खोजी गई है जो साइट के साथ सहयोग करते हैं Makeupalley

सामग्री

.

कदम

छवि शीर्षक, प्रेस मैक पगमेंट्स चरण 1
1
21 eyeshadows की एक पैलेट, जो खाली या पूर्ण हो सकता है जाओ। यदि इसमें आँख छाया, डिपोटीली है, तो यह है कि पॉड को उन छिद्रों से हटा दें जिनमें वे डाली गईं। कुछ लोगों को लगता है कि ये स्थान एल्यूमीनियम से बने होते हैं, लेकिन वास्तव में वे धातु से बने नहीं हैं, इसलिए आपको उन्हें तोड़ने से बचने के लिए विशेष ध्यान देना होगा। पट्टों के लिए बहुत अधिक लागत नहीं है, और कभी-कभी आपको अच्छी पेशकश मिलती है
  • प्रेस शीर्षक मक पिगमेंट्स चरण 2
    2
    सामग्री मिक्स करें एक छोटा सा धातु का कप (एक 5-10 ग्रा जार ही काम करता है) और एक रंग का प्रयोग करें। आम तौर पर, वर्णक के आधा चम्मच (या 3/4) लेते हैं। आपको इसे बहुत अधिक मिलाकर नहीं करना पड़ता है, अन्यथा अधिकता वफ़र के खोखले से बगैर बचेगा।
  • छवि शीर्षक प्रेस मैक पिगमेंट्स चरण 3
    3
    रंजक को कप में डालें और थोड़ा अल्कोहल जोड़ें।
  • प्रेस नामक प्रेस मैक पिगमेंट्स चरण 4
    4
    शराब की कुछ बूंदें डालना शुरू करें, और यदि आवश्यक हो, तो अधिक जोड़ें। यह धीरे धीरे आगे बढ़ना आसान है।



  • प्रेस माइक पग्मेन्ट्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक थोड़ा मलाईदार स्थिरता प्राप्त करने तक हलचल, लेकिन बहुत नीचे नहीं पानी पिलाया। सुनिश्चित करें कि उन सभी के पास एक ही कॉम्पैक्टिटी है हालांकि, यदि आप बहुत अधिक शराब जोड़ते हैं, तो चिंता न करें। वफ़र के खोखले में मिश्रण को दबाए जाने से पहले आपको थोड़ी देर इंतजार करना होगा।
  • प्रेस माइक पगमेंट्स स्टेप 6 नामक छवि
    6
    वफ़र गुहा में वर्णक मिश्रण को समान रूप से वितरित करने के लिए स्पैटूला का प्रयोग करें।
  • प्रेस नामक प्रेस मैक पगमेंट्स चरण 7
    7
    वर्णक कैसे दबाएं? यदि यह पानी पिलाया और अभी भी गीला हो, तो आपको थोड़ा सूखने के लिए इंतजार करना होगा। इसे प्रेस करने में लगभग एक घंटे लगाना चाहिए, लेकिन यह निरंतरता पर निर्भर करता है। यदि यह बहुत गीला है, तो लीक वफ़र अवकाश से बाहर हो जाएगा जब यह सूख जाता है तो यह करना बेहतर होता है। कोई एक कपास शर्ट और प्रेस के लिए दो यूरो सिक्का का उपयोग करता है
  • प्रेस शीर्षक मक पिगमेंट्स चरण 8
    8
    कपड़े पर सिक्का रखें और इसे पिग्मेंटेड मिश्रण पर दबाएं। वह अच्छे दबाव का सामना करते हैं कुछ लोग फूलों की प्रेस का इस्तेमाल करते हैं, जबकि दूसरों को अपने हाथों का उपयोग करके उत्कृष्ट परिणाम मिलते हैं। कपड़ा थोड़ा गीला होगा, लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है: यह केवल शराब है जो अवशोषित हो रहा है। कुछ बहुत निर्णायक प्रेस करें, शर्ट और सिक्का उठाएं: आप कर चुके हैं! आपने आंखों की छाया डाल दी है! शराब के प्रभाव के कारण कुछ रंग अलग दिखेंगे। चिंता न करें, कुछ भी मत बदलो: अंत में, सुखाने के बाद, दबाए हुए आंखों के रंगों को मुक्त पाउडर के समान ही मिलते हैं।
  • चेतावनी

    • आंखों पर रंगों का उपयोग करने से पहले, मैक के साथ संपर्क में रहें ताकि पता हो कि वे सुरक्षित हैं: कुछ को आंखों के क्षेत्र में लागू नहीं किया जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com