एक रंगीन आइलाइनिनर कैसे पहनें

एक रंगीन eyeliner वास्तव में एक अच्छा मेकअप बनाने या बर्बाद कर सकता है अगर ठीक से लागू किया, एक तटस्थ रंग-रूप को गहराई और ब्याज जोड़ने के लिए या जबकि, जब पलकों पर एक उज्जवल आँख छाया के साथ संयुक्त एक पहले से ही तीव्र और रंगीन उपस्थिति पूरी कर लेंगे, कर सकते हैं, यहां तक ​​कि आंख चेतन कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

सही आईलाइनर चुनें
इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आइलाइनर चरण 1
1
सही रंग चुनें अपने पसंदीदा रंग से आगे बढ़ो और एक चुनें जो आपकी आंखों और अपने कपड़े दोनों से मेल खाता है।
  • अपनी आँखों के प्राकृतिक रंग की परिकलन के समान रंग की एक आंखें बनाने वाले का उपयोग न करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास नीली आंखें हैं, तो ग्रे या रजत एक साधारण नीले समन्वय की तुलना में अधिक बुद्धिमान विकल्प है। आप हेज़ेल आँखें है, तो एक मुख्य रूप से भूरे रंग के लिए चुनते हैं, लेकिन एक हरे रंग की नोट के साथ: एक हरे रंग की ठोस करने के लिए आँख छाया लागू करने से बचने और, इस तरह से, आप मेकअप अपनी आँखें bloats से बचने जाएगा।
  • विरोध एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपके पास भूरी आँखें हैं तो बैंगनी की एक गर्म छाया, एक लैवेंडर या गुलाबी रंग का प्रयोग करें नीली आँखों पर, हालांकि, कांस्य रंग या जंग-रंग की आंखों वाले का उपयोग करता है। रंग पहिया को अपनी आंखों के विपरीत रंग के रूप में देखें, फिर सही संयोजन पाने के लिए पड़ोसी चुनें।
  • इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आईलाइनर चरण 2
    2
    बचकाना या बहुत आकर्षक रंगों के साथ इसे ज़्यादा मत करो। निचली पलक की आंतरिक किनारे को मिश्रण करने के लिए एक समान रंगीन आलिलर का उपयोग करके अपनी आंखों के प्राकृतिक रंग की ओर ध्यान दें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप नीली आंखों है, ग्रे आंखों के लिए एक गहरे नीले perlato- का उपयोग, हरी आंखों के लिए एक opaco- चांदी, हेज़ेल आंखों के लिए एक हरे रंग की तेल का उपयोग करें, एक गहरे भूरे रंग का उपयोग करते हुए भूरी आँखें के लिए, का उपयोग करें एक कांस्य रंग
  • इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आईलाइनर चरण 3
    3
    आपके लिए सही उत्पाद चुनें कई विविधताओं के साथ, स्थिरता भी इसकी भूमिका निभाता है यदि आप अभी भी शुरुआत कर रहे हैं, तो एक पेंसिल या जेल आईलिनर का उपयोग करें, क्योंकि तरल पदार्थ अधिक अनुभवी लोगों के लिए आरक्षित हैं।
  • एक पेंसिल के साथ नियंत्रण को अधिकतम करें यह समाधान विशेष रूप से उपयोगी है, जब एक फर्म हाथ के साथ, हेयरलाइन के अंदरूनी किनार को चिह्नित करता है
  • एक तरल eyeliner के साथ एक चिह्नित लाइन जोड़ें: इस प्रकार के उत्पाद को कई परतों को रोल करना और एक मोटा लाइन बनाना आसान बनाता है याद रखें कि तरल योगों आवेदन के लिए एक स्थिर हाथ की आवश्यकता होती है, लेकिन pigmento- हाथ की सबसे बड़ी राशि जारी, आईलाइनर कलम लागू करने के लिए के रूप में आसान है, तेजी से सूख जाता है, लेकिन रिलीज के कम रंग।
  • जेल उत्पाद चिकनी और समरूप होते हैं। इन्हें अक्सर सरल पेन्सिल से संक्रमण की एक उत्पाद के रूप में सबसे अधिक मांग वाले तरल eyeliner के रूप में उपयोग किया जाता है। टकटकी अक्सर बहुत तीव्र होती है और जेल एक सजातीय आवेदन की अनुमति देता है।
  • एक तरल समाधान के साथ, जैसे कि पानी, और एक कांच वाला ब्रश, किसी रंगीन आँख छाया भी समन्वित आइलाइनर के रूप में कार्य कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आइलाइनर चरण 4
    4
    अपनी पसंद का सम्मान करें यदि आप एक उत्पाद ढूंढते हैं जो अद्भुत दिखता है और आपको पूरी तरह से सहज महसूस करता है, तो इसे ले लो! तुम्हारी तरह रंग की आंखों वाले लोगों की तस्वीरें ढूंढें और देखें कि उनके बारे में सबसे अच्छा क्या है, फिर अपने आप को एक ही देखो की कोशिश करें।
  • इसे ज़्यादा मत करो यह पत्रिका में अच्छे लग सकता है, और यह सामान्य है एक समय में थोड़ी शुरुआत करें और इसे ज़्यादा मत करो: सीमा से परे अपने आप को आगे बढ़ाने से सहज महसूस करना अधिक महत्वपूर्ण है।
  • भाग 2

    रणनीति के साथ लागू करें
    इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आईलाइनर चरण 5
    1



    बाकी के सामान्य मेकअप को रखें। जब एक रंगीन आलिलिनर लगाने पर आंखों पर एक बहुत ही विचारशील मेकअप का उपयोग करना बेहतर होता है यह महत्वपूर्ण है कि चेहरा आँखों के साथ संघर्ष नहीं करता है, इसलिए अपने चेहरे पर कम मेक-अप रखें। आप लाल से बच सकते हैं और ऐसे उत्पाद के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो प्रकाश और छाया के मजबूत अंक पैदा करता है।
    • उदाहरण के लिए, एक उज्ज्वल गुलाबी ब्लश और लाल लिपस्टिक के साथ नीली आँख छाया लागू न करें!
    • लोगों को अपने आइलाइनर पर ध्यान केंद्रित करें यह आपके गुलाबी होंठ और एक बोल्ड हेयर स्टाइल से व्याकुलता नहीं होनी चाहिए, बल्कि आपके देखो के लिए एक निश्चित और फोकल बिंदु होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आइलाइनर चरण 6
    2
    अपने आप को बरौनी लाइन के पास रखें एक रंगीन eyeliner सबसे अच्छा काम करता है जब eyelashes के करीब संभव के रूप में लागू है, तो सुनिश्चित करें कि आप lashes और आप आकर्षित करने के लिए जा रहे हैं लाइन के बीच त्वचा नहीं देखते हैं ऊपरी आंतरिक कोने से शुरू करने से, लाइन के रूप में संभव के रूप में बंद होने के बाद रेखा को चिह्नित करना शुरू होता है। एक चिकनी प्रभाव बनाने के लिए छोटे स्ट्रोक बनाकर बाहर जाएं फिर निचले पलक पर रेखा को नीचे की दिशा में आगे बढ़कर आकर्षित करें: यह आंख के बाहरी कोने से शुरू होता है और धीरे से आवक बिंदु को आवक स्ट्रोक खींचता है।
  • यदि आप गलती करने से डरते हैं तो धीरे धीरे शुरू करें सबसे पहले, एक नरम काले पेंसिल के साथ आंखों पर एक रेखा खींचना एक बार जब आप एक पूर्ण रेखा खींची, तो इसे एक रंगीन पेन आईलिनर के साथ खत्म कर दें, जो काली रेखा पर बिल्कुल सही हो। फिर, एक कपास पट्टी का उपयोग कर, धीरे से दो वर्गों को एक साथ blurs ताकि आप एक और अधिक गहन छाया प्रभाव मिलता है, लगभग काला, तो आप एक छोटे से `रंग overdone या भड़कीले किया जा रहा बिना दे देंगे।
  • एक स्वच्छ और सजातीय लाइन प्राप्त करने के लिए, सिर हिलाने के बजाय आईलिनर को स्थानांतरित करें। इसके अलावा, पीछे की ओर पलक को फैलाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, क्योंकि जब आप इसे छोड़ते हैं, तो रेखा बदसूरत और पट्टी हो जाएगी।
  • इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आईलाइनर चरण 7
    3
    पतली और सटीक रेखा रखें ध्यान रखें कि निकालने की तुलना में जोड़ना आसान है, इसलिए यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो ठीक और सटीक रेखा खींचना अच्छा तरीका है यह देखने के लिए कि क्या आप इसे बना सकते हैं। एक बार इस पहले देखो के साथ अभ्यास, आप तो एक बिल्ली आंख प्रभाव की तरह अन्य शैलियों कर सकते हैं, एक डबल पंख या एक छायांकित कोयल
  • कपास की छड़ आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं! दागों से बचने के लिए आँखों पर अतिरिक्त श्रृंगार निकालें
  • कभी भी रंग के साथ नहीं आया और यदि आप वास्तव में विशेष प्रभाव हासिल करना चाहते हैं तो हमेशा उसी शैली का उपयोग न करें। कम एक को देखता है और इसे प्राप्त होने वाला अधिक मूल्य यदि आप एक विशेष व्यक्ति या मित्रों के समूह के लिए आइलिनर पहनते हैं, तो स्वाद के साथ आवेदन करने के लिए सही राशि चुनें।
  • इमेज का शीर्षक पहना रंगीन आईलाइनर चरण 8
    4
    बोल्ड लुक का आनंद लें विभिन्न रंगीन संयोजनों के साथ प्रयोग करके अपनी उपस्थिति को अपडेट करें।
  • गहरे नीले और भूरे रंग पहनने के सबसे आसान संयोजनों में से एक है क्योंकि वे आपको दिन के लिए एक सूक्ष्म रूप प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। हल्के ढंग से पलकें पर गहरे नीले रंग और परतों में भूरे रंग को स्विच करें।
  • एक दूसरे के लिए पूरक रंगों के रूप में बैंगनी और भूरे रंग का प्रयोग करें। अपनी उंगलियों से रंगों को मिलाएं क्योंकि दोनों पलक और सिलवटों पर अच्छी तरह से जा सकते हैं। यह पता लगाने की कोशिश करें कि कौन सा समाधान आपके लिए सर्वोत्तम है इसी तरह, एक उज्ज्वल गर्मियों के नजदीक के लिए गर्म मौसम में फ़िरोज़ा और हरे रंग का प्रयोग करें, जबकि "सूरज चुंबन" के लिए देखो, कांस्य और आड़ू का उपयोग करें
  • टिप्स

    • कुछ रंगीन eyeliners दूसरों के मुकाबले कुछ आकार या आंखों के रंगों पर बेहतर होते हैं। उदाहरण के लिए, एक गहरे नीले रंग की आंखें लगाने वाला आंखें बड़ी दिख सकती हैं क्योंकि छात्र के सफेद भाग चमकदार दिखेंगे। अपनी आंखों को अधिक खुली दिखाई देने के लिए रंगीन आइलाइनर का प्रयोग करें।
    • अपनी आँखें निकालने के लिए निचले रिम पर एक सफेद आलिलिनर और अंदर के कोने पर लागू करें

    चेतावनी

    • रंगीन आइलिनर के साथ बहुत मोटी रेखा खींचना न करें: यह आपकी आंखों को डूब सकता है और आपको थका हुआ दिखता है।
    • विशेष रूप से आंखों के लिए तैयार किए गए उत्पादों का उपयोग करें: लिपस्टिक या चेहरे के लिए अन्य उत्पादों के कारण विद्यार्थियों को नुकसान हो सकता है।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com