तेल की त्वचा को साफ कैसे करें

मुँहासे की उपस्थिति को रोकने के लिए ऑइली त्वचा को लगातार सफाई की आवश्यकता होती है यदि आप पूरे वर्ष में चमकदार रंग चाहते हैं, तो यहां बम-सबूत समाधान है। अपने चेहरे की त्वचा को अच्छी तरह से धोने और एक प्रभावी DIY सौंदर्य मुखौटा लगाने से, आप हमेशा चाहें ताजा दिखेंगे!

सामग्री

कदम

स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
 मॉइस्चराइजिंग साबुन का उपयोग करके अपना चेहरा धो लें इसे सोखें और इसे तीन बार कुल्ला।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 2 नामक छवि
    2
    इसे साफ करने के लिए एक साफ तौलिए वाला त्वचा डाबर एक मॉइस्चराइजिंग उत्पाद या विटामिन ई पर आधारित तेल को लागू करें। एक सप्ताह में एक बार, इन दो चरणों को पूरा करने के बाद, निम्नलिखित लोगों के साथ जारी रखें और चेहरे का मुखौटा लागू करें।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने पसंदीदा फार्मूला का प्रयोग करके, अपना चेहरा मुखौटा तैयार करें या पहले से तैयार मिट्टी खरीद लें और पैकेज पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। इसे जगह में छोड़ने के बाद, चेहरे की त्वचा को कुल्ला और इसे सूखने के लिए इसे दबाएं। (गहरी सफाई के लिए, मुखौटा लगाने से पहले 10 मिनट के लिए एक स्टीम बाथ में त्वचा का विषय।)



  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    छिद्रों को बंद करने में सहायता के लिए शराब मुक्त टॉनिक का प्रयोग करें। मॉइस्चराइजिंग उत्पाद या विटामिन ई पर आधारित तेल के साथ उपचार को पूरा करें। नोटः कई के लिए सबसे अच्छा तेल अर्गन का शुद्ध है।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुबह और शाम इन चरणों का पालन करें इसके अलावा एक सप्ताह में एक बार अपने चेहरे की त्वचा को छूटना याद रखना। आप सड़क पर हैं जो आपको अधिक सुंदर और स्वस्थ त्वचा बनाने के लिए प्रेरित करेगा। विटामिन और पोषक तत्वों में समृद्ध आहार का पालन करके, आप वांछित परिणाम भी तेजी से प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन फाइनल शीर्षक वाली छवि
    6
    समाप्त हो गया।
  • चेतावनी

    • एक खूबसूरत त्वचा होने वाली सड़क एक यात्रा है। उत्कृष्ट परिणाम देखने के लिए, आपको इन चरणों को एक वास्तविक अनुष्ठान करना होगा, जो आपके दैनिक दिनचर्या का अभिन्न अंग है। आपकी त्वचा की प्रारंभिक क्षति जितनी अधिक हो, उतनी ही आप परिणाम के लिए इंतजार करेंगे। लेकिन अगर आप निरंतर हैं, तो आप निश्चित रूप से अपने लक्ष्यों तक पहुंचेंगे। श्रृंगार उत्पादों और लिपस्टिक का प्रयोग करें जो अत्यधिक मॉइस्चराइजिंग और सूखी त्वचा नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com