हाई स्कूलों (लड़कों के लिए) के लिए एक बुद्धिमान लड़की कैसे आकर्षित करें

आप अपने सहपाठी पर एक क्रश ले गए जो कि बहुत कुछ है "प्रदान की" एक शैक्षणिक दृष्टिकोण से? यह लेख आपके लिए है!

कदम

1
अपने स्वाद को जानने का प्रयास करें क्या आप बाहरी गतिविधियां करना पसंद करते हैं? क्या यह परिष्कृत है? इसका रंग, गायक, किताब, पसंदीदा फिल्म क्या है? यदि आप इन सवालों का जवाब नहीं दे सकते हैं, तो आप उन्हें पर्याप्त नहीं जानते हैं समाधान सरल है: बस इसके लिए पूछें! पूछें कि क्या आपने हाल ही में कुछ रोचक पढ़ा या देखा है अपने तरीके और उसकी वरीयताओं के बारे में ध्यान दें। आम हितों को ढूंढें और उसे बेहतर ढंग से जानने के लिए उसके साथ साझा करें
  • 2
    स्मार्ट हो स्मार्ट लड़कियों के लिए, जाहिर है वे स्मार्ट लोग पसंद करते हैं उन्होंने शैक्षिक मान्यता प्राप्त करने और अध्ययन समूहों में भाग लेने के लिए बहुत कुछ पढ़ा। इस तरह, आप केवल उसके लिए अधिक आकर्षक नहीं होंगे, लेकिन साझा करने के लिए आपके पास समान चीज़ें हैं। इसके अलावा, अध्ययन केवल आपके लिए अच्छा होगा और भविष्य के लिए उपयोगी होगा।
  • 3
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना दिन में कम से कम एक बार, सुबह में एक बार स्नान करो, और यदि आप सोने से पहले भी रात चाहें एक ताजा और मर्दाना खुशबू के साथ साबुन के साथ शरीर, बाल और चेहरे को धोएं, उदाहरण के लिए, पुरुषों के लिए कबूतर लाइन। चेहरे की सफाई के लिए, एक उत्पाद का उपयोग करें जो आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है। यदि आप मुँहासे या मुँहासे से पीड़ित हैं, मुँहासे या बेन्ज़ेरोपेक्साइड के लिए मुंहासे के लिए सलेसीडियल एसिड पर आधारित उत्पादों का उपयोग करें एक अच्छा शैम्पू, कॉम्ब्स के साथ अपने बालों को अक्सर धो लें और अच्छा कट रखें - जैल या अन्य क्रिएजिंग उत्पादों का उपयोग करना जरूरी नहीं है।
  • 4
    समय के साथ रहो वार्तालाप के लिए विचार प्राप्त करने के लिए हर दिन खबर को देखें या इंटरनेट पर समाचार पढ़ें। आज खबरों का ध्यान रखना बहुत आसान है - उदाहरण के लिए, आप अपने स्मार्टफोन के लिए एक आवेदन डाउनलोड कर सकते हैं और इसे नियमित रूप से परामर्श कर सकते हैं।
  • 5
    आपकी संस्कृति पर काम करें स्वतंत्र फ़िल्में देखें, अलग-अलग संगीत सुनें आपके पास और अधिक बातचीत के विषय होंगे और शायद आप एक अच्छी फिल्म या किताब की सिफारिश कर सकते हैं!
  • 6



    क्लासिक्स के लिए वफादार रहें लड़कियां उस लड़के को प्यार करती हैं जो शेक्सपियर के प्रति भावुक होती हैं! सही समय पर अच्छी छाप बनाने के लिए अपनी कुछ पसंदीदा छंदों को याद करने की कोशिश करें! किताबों की दुकान से कुछ क्लासिक किताबें खरीदें (हार्डकर्वर किताबें चुनें जिन्हें आप निश्चित रूप से देखेंगे यदि वे आपको सार्वजनिक रूप से पढ़ते हैं) कुछ क्लासिक लेखक हैं: चार्ल्स डिकेंस, आर एल स्टीवेन्सन, मार्क ट्वेन, लुईस कैरोल, और आर्थर कॉनन डॉयल।
  • 7
    मीठा हो जाओ यह एक तथ्य है कि कोमल लोगों की तरह लड़कियों एक उदार व्यक्ति, स्वयंसेवक बनने की कोशिश करें, कड़ी मेहनत करें और अच्छा हो। दूसरों के बारे में बुरी तरह से बात न करें, स्थानीय कुत्र्याल की मदद करने की पेशकश करें, मुफ्त गणित के सबक से बच्चों की ज़रूरत में इत्यादि।
  • 8
    उसे हंसी बनाओ अगर किसी आदमी को भोजन से जीता जाता है, तो उसकी हंसी करके एक महिला को जीत मिलती है। उसे हंसने और अजीब कथाओं के साथ मनोरंजन करने की कोशिश करो- एक सबक के दौरान उसकी नोटबुक में सुंदर चित्र बनाएं, आदि।
  • 9
    सफेद घोड़े पर उसके सवार हो! एक सच्चे सज्जन बनो और आप देखेंगे कि वह इसकी सराहना करेंगे। जब आप एक कमरे में प्रवेश करते हैं तो द्वार खुले रखें, कुर्सी पर बैठकर विनम्र बनें। अशिष्ट भाषा का प्रयोग न करें और ऐसा मत करो कभी अनुपयुक्त टिप्पणियां
  • 10
    अपने आप को रहो क्या आपको सिनेमा पसंद है? क्या आप एक हैरी पॉटर प्रशंसक हैं? क्या आप यात्रा करना पसंद करते हैं? जो भी आपके जुनून, उसका पालन करें। यह एक लड़की के लिए अपने व्यक्तित्व को बदलने के लायक कभी नहीं है
  • टिप्स

    • शर्मीली मत बनो और उस लड़की को न दें जिसे आप बचाना पसंद करते हैं
    • उन्हें बाहर जाने के लिए कहें कुछ लड़कियां शर्मीली हैं, इसलिए साहस पाते हैं!
    • अपने सपनों का लड़का बनो! पता करें कि वह क्या पसंद करती है और उसे जीत जाती है उदाहरण के लिए, यदि आप एक गोधूलि प्रशंसक हैं, तो विनम्र और दयालु हो जैसे एडवर्ड कल्लेन

    चेतावनी

    • यह लेख हाई स्कूल में स्मार्ट लड़कियों को आकर्षित करने के लिए सामान्य गाइड के रूप में लक्षित है ऐसा कहा जाता है कि संकेतित तरीके हर किसी के लिए काम करते हैं और हमेशा। अपने आप को रहें और अपने व्यक्तित्व को अनुकूलन करने की कोशिश करो जो आपको पसंद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com