लोगों को कैसे मुड़ें और आप को देखो

क्या तुमने कभी सपना देखा है कि जैसे ही आप कमरे में प्रवेश करते हैं, सब आंखें आप पर हैं? बहुत अधिक प्रयास किए बिना ध्यान आकर्षित करने के लिए, आपको बस यही करना है कि यह दिखाता है कि आप अपने आप पर निर्भर हैं और विश्वास करते हैं। सही गुणों की खेती करके और अपने आप को उचित रूप से पेश करने से, आप लोग चलकर चलते रहेंगे!

कदम

भाग 1

सही कपड़ों पहनें
टर्न हेड स्टेप 1 नामक छवि शीर्षक
1
आंख को पकड़ने वाला रंग चुनें, जैसे लाल जब आप तत्काल हिट बनाने का प्रयास करते हैं तो रंग अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है सामान्य तौर पर, कम विशिष्ट रंग, जैसे कि ग्रे या बेज, आसपास के वातावरण के साथ व्यक्ति को भ्रमित करते हैं, इसलिए उन्हें संयम में चुनिए या अधिक चमकीले रंगों से मेल खाएं।
  • रंग जो किसी भी अन्य से ज्यादा ध्यान आकर्षित करता है, लाल होता है एक लाल पोशाक पहने हुए, आपके पास बहुत बाहर खड़े होने का मौका है, अन्यथा आप लिपस्टिक, स्वेटर या लाल स्कार्फ का इस्तेमाल करके देखो नीचे टोन चुन सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि जवाहरात या पोशाक गहने ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो उनको उजागर करने के लिए अपनी आंखों के रंग के साथ मैच की कोशिश करें। बैंगनी और हरे रंग की कोशिश करने के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं (भले ही जरूरी नहीं कि एक साथ)।
  • टर्न हेड्स स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
    2
    अपना सर्वश्रेष्ठ संसाधन दिखाएं एक से अधिक कार्ड खेलकर (उदाहरण के लिए, पूरी तरह से फिटिंग कपड़े पहने हुए), आप हर कीमत पर दूसरों का ध्यान आकर्षित करने की इच्छा का इंप्रेशन देंगे। निश्चित रूप से आप इसे प्राप्त करेंगे, लेकिन यह वही बात नहीं होगी जो आपके बीतने में दूसरों के दिखने पर कब्जा करे।
  • हाइलाइट करने के लिए कुछ चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने सुंदर पैरों को इंगित करना चाहते हैं, तो आप एक छोटे स्कर्ट पहन सकते हैं, एक लंबा जोड़ी और एक स्वेटर इसके ऊपर। इस तरह आप पैरों पर किसी की टकटकी को आकर्षित करेंगे।
  • नरम, सुखद स्पर्श कपड़े (जैसे कि कश्मीरी या साबर) आपके शरीर के सबसे अच्छे हिस्सों को बाहर लाने में मदद कर सकते हैं। धीरे-धीरे वक्रों को वक्रित करें और किसी विशेष क्षेत्र की बजाय, सिल्हूट पर नज़र डालें।
  • टर्न हेड्स स्टेप 3 नामक छवि शीर्षक
    3
    वह एक दिलचस्प गौण पहनता है। एक विशेष गौण न केवल लोगों की लग रही पर कब्जा करने का एक शानदार तरीका है, लेकिन यह बातचीत का एक अच्छा विषय भी हो सकता है। चुनें, तो, कुछ मूल जो आपको बढ़ाता है
  • यदि आप मैनुअल काम में अच्छा कर रहे हैं, तो आप इसके बारे में कुछ कर सकते हैं: एक विशेष और जटिल पैटर्न, एक परिष्कृत गहना या एक पोशाक के साथ एक स्कार्फ
  • आप विंटेज स्टोर और स्थानीय स्ट्रीट मार्केट पर भी नजर डाल सकते हैं आप निश्चित रूप से कुछ मूल वस्त्र पाएंगे और साथ ही आप स्थानीय अर्थव्यवस्था का समर्थन करेंगे!
  • टर्न हैड्स स्टेप 4 नामक छवि शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपके आकार हैं। बेशक, कोई भी एकदम सही नहीं है, लेकिन यदि आपकी पसंद के कपड़े ब्रश में आते हैं, तो आपकी शैली शैली हासिल कर लेगी। यहां तक ​​कि इस मामले में, बहुत तंग कपड़ों में आप एक बेरंग उपस्थिति देने की संभावना है और यह स्पष्ट होगा कि आप को इंगित करना चाहते हैं। एक बहुत बड़ा संगठन सटीक विपरीत संवाद करेगा, अर्थात्, आपको किसी भी ध्यान की आवश्यकता नहीं है।
  • सही ब्रा पहनने के लिए उपस्थिति और आराम में एक बड़ा अंतर कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस क्षेत्र में किसी व्यक्ति द्वारा किए गए माप को प्राप्त करना है। आपको कुछ चीजों के बारे में सावधान रहना चाहिए: सही ब्रा लाल निशान नहीं छोड़ती है और आपको परेशान नहीं करता है
  • सुनिश्चित करें कि यहां तक ​​कि सबसे आरामदायक कपड़े, जींस की तरह, आपका आकार है। किसी भी जोड़ी जींस को अच्छा लगता है खरीदने के लिए सामग्री न हो। उन लोगों को त्याग दें जो जीवन में चिपके रहते हैं और जिनके पास सही लंबाई नहीं है (या इन्हें इस अर्थ में संशोधित नहीं किया जा सकता है)।
  • भाग 2

    एक बेल आ पहलू है
    छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 5 कदम
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल चमकदार हैं. बालों की स्थिति से कुछ भी अधिक स्पष्ट नहीं है। अध्ययनों से पता चला है कि पुरुष आम तौर पर चमकदार, चमकदार बालों से आकर्षित होते हैं, क्योंकि ये दर्शाते हैं कि व्यक्ति स्वस्थ है उन्हें नियमित रूप से धोने और कंडीशनर लागू करने के लिए सुनिश्चित करें
    • विशेष रूप से, लोग अपने बालों की चमक को नोटिस करते हैं। अपने बालों को और अधिक भद्दे रूप देकर आत्मविश्वास खरीदें जो कि ध्यान आकर्षित करते हैं
    • कुछ अध्ययनों से यह भी पता चलता है कि पुरुष ज्यादातर लंबे बालों से आकर्षित होते हैं इसलिए, यदि आप उन्हें लंबे समय से करते हैं, तो उन्हें एक रोटी या एक चोटी में उठाए जाने के बजाय कंधे पर धीरे-धीरे गिरने दें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 6 कदम
    2
    आपकी त्वचा की नियमित देखभाल करें मुख्य बातों में से एक है जो लोगों को नोटिस है त्वचा। वास्तव में, स्वस्थ और उज्ज्वल त्वचा वाले लोग आकर्षक होते हैं और उन लोगों की तुलना में उनका ध्यान आकर्षित करने की अधिक संभावना होती है, जिनकी त्वचा में अनुपचारित त्वचा नहीं होती है।
  • अच्छा खाओ बहुत से फलों और सब्जियों को खाने की सलाह दी जाती है (मूल रूप से गहरे हरे पत्तेदार सब्जियां, जैसे गोभी, सबसे अच्छे हैं, लेकिन ब्लूबेरी जैसी जामियां भी हैं)। प्रतिदिन कम से कम पांच सर्विंग्स का उपभोग करना सुनिश्चित करें, खासकर सब्जियां
  • पाचन तंत्र के स्वास्थ्य के स्वास्थ्य और त्वचा की चमक पर महत्वपूर्ण परिणाम भी हैं। पाचन तंत्र के सुचारु कामकाज को बढ़ावा देने के लिए प्रोबायोटिक खाद्य पदार्थ खाने की कोशिश करें। आप इसे चीनी के बिना दही लेने से कर सकते हैं (ब्लूबेरी के साथ उत्कृष्ट!)।
  • इसके अलावा, शारीरिक गतिविधि त्वचा को बेहतर बनाने में मदद करती है, क्योंकि यह तनाव को कम कर सकती है (जो त्वचा पर नकारात्मक प्रभाव पड़ती है) और रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देती है, जिससे एक स्वस्थ रंग दिया जाता है।
  • टर्न हेड्स स्टेप 7 नामक छवि शीर्षक
    3
    दंत स्वास्थ्य की देखभाल करना सुनिश्चित करें चूंकि सफेद दांत आम तौर पर अधिक मोहक होते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी मुस्कान स्वस्थ है। सफेद दांत यह इंगित करते हैं कि व्यक्ति व्यक्तिगत सफाई के लिए चौकस है और अपने स्वास्थ्य की देखभाल करता है
  • अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें और दिन में कम से कम एक दिन दंत फ्लॉस का उपयोग करें। टूथब्रश और डेंटल फ्लॉस आपके दांतों को अच्छी स्थिति में रखेंगे और आप दाँत क्षय से बचने में मदद करेंगे।
  • अपने दांतों को सफेद करने की कोशिश करें यदि आप दंत चिकित्सक को दांत काटने के लिए बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो बिना किसी पर्चे के फार्मेसियों में उपलब्ध उपचार का सुरक्षित उपयोग करें हालांकि वे दंत स्वास्थ्य के लिए अभिप्रेत नहीं हैं, ये उत्पाद स्वस्थ और अच्छी तरह से तैयार मुस्कुराहट बनाए रखने में सहायता करते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 8 चरण
    4



    सुनिश्चित करें कि आपके पास सुंदर होंठ हैं होंठ एक और तत्व है जो लोग सोचते हैं, यह जानबूझकर जानते हुए बिना। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका दिखना अच्छा और अच्छा लग रहा है, जैसे कि उन्हें चूमा जाने के लिए आमंत्रित किया गया था।
  • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें हाइड्रेटेड रखें। बहुत सारे पानी पीयें और जब आप सूखी महसूस करते हों तो होंठ बाम लगाने पर। सनस्क्रीन वाले एक खरीदें
  • अपने होठों पर जीभ को पारित करने से बचें, क्योंकि आप उन्हें सूखने का जोखिम उठाते हैं। यदि वे सूखे और परेशान हैं, तो होंठ बाम लागू करें।
  • इसे रंग का एक स्पर्श दें लोगों का ध्यान आकर्षित करने का सही तरीका लिपस्टिक का उपयोग करना है आप लिपस्टिक पर एक रंगीन लिपस्टिक, एक चमकदार लाल लिपस्टिक या बहुत ही प्राकृतिक रंगों के साथ रख सकते हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 9 कदम
    5
    थोड़ा मेकअप के साथ अपनी उपस्थिति बढ़ाएं मेकअप की तरह कुछ भी पहले से ही सुंदर चेहरे में सुधार कर सकते हैं यदि आप दूसरों की तरफ आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो एक नज़र रखने के लिए सामग्री न रखें "प्राकृतिक" या एक चाल "धूमिल आँख"। इस मामले में, कुछ लाल लिपस्टिक आपकी मदद करेंगे, लेकिन अन्य विचार भी हैं:
  • स्पार्कलिंग मेकअप का प्रयास करें. यदि आप अपनी आंखों को चमक में डालते हैं, तो आप निश्चित रूप से लोगों के आस-पास आ जायेंगे। आप थोड़ा और अधिक दुस्साहसी भी देखेंगे और इसके अलावा उन लोगों की जिज्ञासा को प्रोत्साहित करेंगे
  • यहां तक ​​कि रंगीन नाखून जीवन शक्ति का एक स्पर्श दे सकते हैं। लग रहा है पर कब्जा करने के लिए, कुछ उज्ज्वल रंग या पैटर्न का प्रयास करें जो दूसरों का ध्यान आकर्षित करता है और उन्हें करीब लाता है अपने नाखूनों को अच्छी तरह से रखा और साफ रखने की कोशिश करें, क्योंकि लोग इसे नोटिस करेंगे, यहां तक ​​कि अनायास भी
  • भाग 3

    एक अच्छी छाप दें
    छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 10 कदम
    1
    अपने आप में विश्वास दिखाओ लोगों को आप को देखने के लिए बारी, यह वास्तव में बहुत मायने रखता है यदि आप सबसे आकर्षक व्यक्ति हैं या यदि आपके पास सबसे सुंदर अलमारी है यदि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं, तो यह संभव नहीं है कि आप अपने ध्यान को आकर्षित करने में सक्षम होंगे।
    • वह अपने सिर के साथ ऊपर उच्च चलता है आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आप जिस तरह से चलते हैं और बैठते हैं, आप अपने आप पर विश्वास करते हैं। कल्पना कीजिए कि आपकी छाती से जुड़ी एक स्ट्रिंग होती है और धीरे-धीरे आपको ऊपरी खींचती है। इस तरह, न केवल आप अधिक आत्मविश्वास के साथ चलेंगे, लेकिन आप अपने डेकोलेलेट पर भी जोर देंगे।
    • लालित्य के साथ ले जाएँ सुपरमोडेल या जल्दी की तरह बढ़ना अच्छा नहीं है दरवाजे बंद करने से बचें, चलने या भारी गति से चलना
  • टर्न हेड्स स्टेप 11, शीर्षक वाली छवि
    2
    नकारात्मक विचारों से खुद को बर्बाद मत करो दुर्भाग्य से, आप पूरी तरह से शत्रुतापूर्ण विचारों से छुटकारा नहीं पा सकते, लेकिन आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे आपके जीवन को नहीं लेते। लगभग हमेशा अपने व्यक्ति पर नकारात्मक तरीके से उभारा करके, आप दूसरों को भी अपने बारे में सोचने के लिए भी लाएंगे।
  • जिस तरह से आप खुद पर विचार करें, उस पर ध्यान दें आप आमतौर पर जैसी चीजों के बारे में सोचते हैं "कोई मुझे कभी ध्यान नहीं देगा" या "मैं दूसरों की नज़र को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त आकर्षक नहीं होगा"?
  • एक बार जब आप अपने नकारात्मक विचारों के बारे में जागरूक हो जाते हैं, तो उन्हें सकारात्मक लोगों के साथ बदलने की कोशिश करें या कम से कम निष्पक्ष हो। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि "कोई मुझे कभी ध्यान नहीं देगा", इसके साथ बदलें "मेरे नए लाल जूते शानदार हैं और मुझे यकीन है कि दूसरों को ऐसा ही लगता होगा"।
  • लोगों के साथ तुलना मत करो यह वास्तव में बेकार है, क्योंकि हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आपके प्रति अधिक ध्यान आकर्षित करेगा, अधिक आकर्षक होगा, और अधिक प्रशंसकों और इतने पर होगा अपने आप पर भरोसा करने की कोशिश करें और अन्य लोगों के साथ तुलना करने के बारे में चिंता न करें।
  • इस जागरूकता के लिए समय और प्रयास की आवश्यकता होगी। आप एक ही दिन में अपने सभी शत्रुतापूर्ण विचारों को हराने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन अपने आप को कुछ समय देकर और सोचने के तरीके पर उत्तरोत्तर काम कर रहे हैं, आपको पता चल जाएगा कि आप इन मान्यताओं को बहुत कम करके छोड़ देंगे, और ऐसा लोग भी करेंगे
  • छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 12 कदम
    3
    अभिमानी न हो किसी पर विचार किए बिना सीधे चलना, आपको लगेगा कि आप एक सुपर मॉडल या एक अभिनेत्री की तरह अभिनय करना चाहते हैं यदि आप चाहते हैं कि लोग आपको नोटिस करें, तो आपको लोगों में रुचि दिखाने और उनके दृष्टिकोणों को खुलापन करना होगा।
  • दूसरों को मुस्कुराओ अपने सफेद दांतों को मोती की तरह चमचमाएं (ध्यान आकर्षित करने के लिए महत्वपूर्ण) और अन्य लोगों पर अपना ध्यान दिखाएं
  • लोगों के साथ एक दृश्य संपर्क स्थापित करें इस तरह से कोई भी आप पर ध्यान नहीं देगा जब आप एक कमरे में प्रवेश करेंगे
  • छवि शीर्षक शीर्षक शीर्ष 13 चरण
    4
    जब आप ध्यान दें तो हार न दें यह अजीब लग सकता है, लेकिन इसके सामने कुछ ऐसा है जो बहुत से लोग अवरुद्ध हैं, खासकर महिलाएं एक बार वांछित ध्यान प्राप्त हो जाने पर, वे असहज महसूस करने लगते हैं या बंद करते हैं
  • ध्यान आकर्षित करने के लिए, आपको गति और समय पर खेलना होगा। एक बार जब आप किसी सूचना के लिए शुरू होता है, बजाय शर्मिंदा महसूस कर रही है, यह सुनिश्चित करें कि आपकी दिलचस्पी से परे चला जाता है और आप वापस मिलता है। आप अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे
  • टर्न हेड्स स्टेप 14
    5
    हास्य की अपनी भावना दिखाएं लोगों को अच्छा हास्य और उत्साह से आकर्षित, अन्य चीजों के बीच में संक्रामक व्यवहार। यह गुणवत्ता आपको लोगों के साथ संपर्क में रहने की अनुमति देगा हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मूर्खतापूर्ण और बेवकूफ हंसना होगा, लेकिन यह कि दूसरों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए हास्य की भावना उपयोगी है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक पार्टी में हैं, तो एक मजेदार एपिसोड कहने पर विचार करें, लेकिन यह वास्तव में हुआ है हो सकता है कि आपको पार्टी में आने की कोशिश करना चूक गया हो या आपकी बिल्ली ने उस अवसर पर आपको पहनने वाली सभी पोशाक पर बालों से बाल छोड़ा है। इस तरह के उपाख्यानों को बताने के लिए मज़ेदार होगा और, वास्तव में ऐसा होने पर, आपका अधिक मानवीय पक्ष दिखाएगा
  • इस तरह से आप शर्मिंदगी से बचने से भी बचेंगे यदि चीजें नियोजित नहीं होतीं (शायद एड़ी टूट जाती है जब आप कमरे में आगे बढ़ते हैं या कुछ चीजें में ठोकर खाते हैं)।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी पार्टी में जाते हैं, तो आप जहाँ आप पेय की सेवा कर रहे हैं, उसके करीब रहें। जो लोग पीने के लिए आएंगे वे आपके साथ बातचीत करेंगे।
    • मिलनसार होना यदि आप बात नहीं करते हैं, तो आप को कोई भी जोखिम नहीं उठाता

    चेतावनी

    • बातें करना क्योंकि आप ध्यान के लिए बेताब हैं (विशेषकर यदि आप नशे में हैं) आपको कहीं भी नहीं मिलेगा यह संभावना नहीं है कि लोग आपको ध्यान देंगे या यदि वे करते हैं, तो यह इस तथ्य के कारण होगा कि आप हास्यास्पद हैं, जो बहुत चापलूसी या मनोरंजक नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com