कैसे एक नकली दांत डिवाइस बनाने के लिए

यदि आपके दाँत सीधे प्रकृति से हैं, तो आप ओर्थोडोंटिक उपकरण पहनने से बहुत समय, दर्द और धन बचा सकते हैं हालांकि, कभी-कभी आप इस डिवाइस को पहने हुए किसी व्यक्ति की विशिष्ट मुस्कान देखना चाहते हैं, भले ही यह आवश्यक है या नहीं। भले ही यह एक कार्निवाल पोशाक है या आप अपने देखो थोड़ा बदलना चाहते हैं, डिवाइस आप से एक परिपूर्ण देखो पाने के लिए अनुमति देता है "आराध्य बेवकूफी"। नकली ओर्थोडोंटिक ब्रैकेट्स को आसानी से बनाने के लिए कुछ तकनीकों हैं। हालांकि, आपको सावधान रहना होगा, क्योंकि हर बार जब आप अपने दांतों पर धातु डालते हैं तो आप तामचीनी को खरोंचने का जोखिम उठाते हैं। नकली उपकरणों को लंबे समय तक नहीं पहना जाना चाहिए, बल्कि केवल छिपाने या पोशाक गौण के रूप में खेलने के लिए!

कदम

विधि 1

मोती और पेपर क्लिप का उपयोग करें
मेक फॅक्स ब्रेसेस स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
अपने हाथों से एक पेपर क्लिप खोलें इस परियोजना के लिए आपको एक छोटी क्लिप का उपयोग करना है, क्योंकि बड़े लोग उपयुक्त नहीं हैं, वे दांतों के लिए एक बेहिचक और अवास्तविक रूप दे देंगे। इसके अलावा, इस विधि के लिए जरूरी मोती एक मोटा कागज क्लिप पर फिट नहीं होंगे।
  • 2
    क्लिप को आकार में आकार दें "यू"। इस तरह, यह ऊपरी दाँत के आसपास फिट होना चाहिए तार की हर अनियमितता को छेड़छाड़ और चिकनाए जाने के बाद, परीक्षण-मुस्कान करें और परिणाम की जांच करने के लिए क्लिप को ऊपरी आर्च पर रखें और महसूस करें कि यह संचरित होता है। यह किसी भी क्षेत्र को नियंत्रित करता है जो परेशानी पैदा करता है या अप्राकृतिक प्रतीत होता है
  • मेक फॅक्स ब्रेसेस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपनी मुस्कान में दांतों की गणना करें दूसरे शब्दों में, जब आप स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हैं, तो आपको दांतों की संख्या की गणना करनी चाहिए। आपको हर दाँत के लिए एक मनका चाहिए, जिसका उद्देश्य हमलों के समान होना है।
  • 4
    धातु के तार (खुले पेपर क्लिप) में मोतियों को थ्रेड करें आप उन्हें बेब्डेडशरीज, शिल्प भंडार में खरीद सकते हैं और आप जिस रंग को पसंद करते हैं उसका चयन कर सकते हैं। जब वे सभी पेपर क्लिप पर होते हैं, तो थ्रेड को वापस अपने मुंह और मुस्कुराहट में डाल दें। मोती की स्थिति को समायोजित करें, ताकि प्रत्येक संगत दांत के केंद्र में हों - बाद में, मुंह से तार को ध्यान से हटा दें।
  • 5
    गोंद के साथ जगह में मोतियों को सुरक्षित रखें अपने स्वयं का समर्थन करें "उपकरण" एक प्लास्टिक की थाली पर और सुनिश्चित करें कि मोती आप पहले से परिभाषित की गई स्थिति से नहीं ले गए थे। गैर विषैले सुपरकोलर का प्रयोग करें और लगभग प्रत्येक 10 मिनट के लिए चिपकने के लिए प्रत्येक गेंद-प्रतीक्षा को ठीक करें। जब मोतियों को मजबूती से जगह मिलती है, तो आप अपनी उंगलियों के साथ अतिरिक्त गोंद को मिटा सकते हैं
  • सुपरगलू मुंह में तीन या चार सप्ताह तक नीचा नहीं होता है सबसे अधिक संभावना है, आप प्रति दिन 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन के लिए नकली उपकरण नहीं पहनेंगे, इसलिए यह अधिक समय तक रहना चाहिए।



  • 6
    पेपर क्लिप के छोर को मोड़ो। तार की एक जोड़ी ले लो और तार के आकार का वस्त्र आकार "एल"- बाद में, की नोक को पकड़ो "एल" और इसे लंबे पक्ष पर लाने के लिए इसे गुना। व्यवहार में, आपको धीरे-धीरे और सावधानी से आगे बढ़ने पर इसे मोड़ना पड़ता है - इस चरण में थोड़ी धीरता की आवश्यकता होती है। आपको गुच्छे को अच्छी तरह से कुचलने के लिए सरौता के साथ कुछ कोमल संप्रेषण करना होगा
  • 7
    दंत मोम लागू करें आप इसे ज्यादातर फ़ार्मेसियों में खरीद सकते हैं और दो छोरों को बनाने के लिए अपने हथेलियों के बीच रोल कर सकते हैं। तार के छोर पर प्रत्येक गेंद को दबाएं।
  • मेक बनावटी ब्रेन्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    उपकरण को आज़माएं धीरे से ऊपरी जबड़े पर धातु के तार रखें और स्थिति को समायोजित करें। धीरे से पीछे के दाँतों पर मोम दबाएं, जिससे कि यह उपकरण लगातार स्थिर रखता है क्योंकि आप इसे अधिक यथार्थवादी रूप देने के लिए समतल करने की कोशिश करते हैं। आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सही है, थोड़ी सी धागा को हेरफेर करना होगा।
  • याद रखें कि आप केवल थोड़े समय के लिए नकली ओथोडोंटिक उपकरण पहन सकते हैं, इसे अपने दाँत या मसूड़ों को घायल होने से रोकने के लिए।
  • विधि 2

    एक लचीला और कान की बाली के कान की बाली का उपयोग करें
    मेक फैक्स ब्रेसेस स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    1
    सही आकार के एक रबर बैंड प्राप्त करें आपको ऊपरी कब्र के सामने और उसके पीछे लपेट करना होगा सबसे अच्छा मॉडल है पतले ब्रेड को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है और आप इसे सुपरमार्केट या पेर्फियमरीज में खरीद सकते हैं
  • 2
    झुमके के तितली झुकाव का झुकाव मुस्कुराहट के प्रत्येक दृश्य दाँत के लिए आपको दबाव क्लिप की आवश्यकता है उन्हें लोचदार पर रखें ताकि वे सभी एक ही दिशा में सामना कर रहे हों- फ्लैट हिस्से को दांतों का पालन करना चाहिए, जबकि फैलाने वाले हिस्से को बाहर की ओर होना चाहिए। एक बार डालने के बाद, क्लिप एक ओर्थोडोंटिक डिवाइस की अटैचमेंट की तरह दिखेगी।
  • मेक फाक ब्रेन्स स्टेप 11 नामक छवि
    3
    अपने दांतों के आसपास रबर बैंड रखो। ध्यान से ध्यान दें और इसे धीरे से फैलाने के लिए, इसे तोड़ने से रोकने के लिए जब ऊपरी आर्च पूरी तरह से लपेटता है, तो तितली clasps की स्थिति को समायोजित करें - उन्हें लोचदार के साथ स्लाइड करें जब तक कि वे प्रत्येक दांत के केंद्र में न हों।
  • इन तत्वों का पिछला हिस्सा मसूड़ों को परेशान कर सकता है और दांतों को खरोंच कर सकता है - इसलिए इस प्रकार के फर्जी उपकरण को केवल छोटी अवधि के लिए पहनें और जब आप खाए या सोते हों तो इसे बंद कर दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com