पतला हार कैसे करें

यदि आप स्वतंत्र अस्तित्व हॉरर गेम डाउनलोड करते हैं, "दुबला: आठ पृष्ठ" यह संभव है कि आपको इसे खत्म करने में कठिनाई हो। डरो मत! यह आलेख खेल को खत्म करने और दुबला पर विजय पाने के सभी चरणों का सुझाव देगा। आप को कवर, रात की रोशनी या शांतिवादी की ज़रूरत नहीं होगी

कदम

भाग 1

क्लासिक मोड में दुबला चलायें
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स्लेंडर फ़ॉरेस्ट के मानचित्र के लिए Google पर खोजें चूंकि आप पहले से ही इस पृष्ठ पर हैं, इसलिए आप एक पा सकते हैं यहां. इसे याद रखें जब तक आप यह सुनिश्चित नहीं कर लें कि आप इसके भीतर सुरक्षित रूप से स्थानांतरित कर सकते हैं। इनमें 10 अद्वितीय स्थलों और 8 अनियमित बिखरे हुए नोट हैं।
  • 10 स्थानों प्रत्येक बार एक अलग खेल के अनुरूप हैं। अगर आपको कोई नोट नहीं मिल रहा है, जहां आप उसे उम्मीद कर रहे थे (और उस पर भरोसा करते हैं) तो आप निश्चित तौर पर खो देंगे
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    खेल शुरू होता है। पहले नोट पर पहुंचने से पहले पतला दिखाई नहीं देगा, इसलिए इस का लाभ अपने लाभ में लें। बैटरी को हर समय बंद करें ताकि बैटरी को बचा सकें। अंततः यह बाहर निकल जाएगा यदि पृथ्वी बहुत अधिक समय तक चलती है आप इस का लाभ उठा सकते हैं "मृत समय" नोट्स स्थित हैं जहां पता लगाने के लिए पहले से ही स्थलों पर एक नज़र रखना।
  • हालाँकि, आप की तरह आप के आसपास खेलने के लिए अनुमति नहीं है पृष्ठों को ढूंढने में जितनी अधिक समय लगेगा, उतना ही मुश्किल खेल होगा। आप समझेंगे कि प्रारंभिक अनुग्रह का यह क्षण खत्म हो जाएगा जब आप अपने पीछे एक कदम की आवाज सुनेंगे।
  • जब आप पहले पृष्ठ एकत्र करते हैं तो आप उसी ध्वनि को सुनेंगे
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    पहले नक्शे के बीच में बाथरूम में ध्यान दें। यह, सिद्धांत रूप में, स्लेवर के बाद आप या एक जाल को अचानक घुसने से रोक देगा। अगर नोट नहीं है, तो बस चलते रहें
  • अपने आप को केंद्र से दूर रखना सबसे अच्छी बात है जो आप कर सकते हैं इस तरह, आपको खेल के माध्यम से वापस नहीं जाना होगा और आप सर्कल के बाहर काम कर सकते हैं। पतला आप को केवल तभी मार सकता है जब आप इसे सीधे देख सकते हैं और यह आपके पीछे हमेशा रहता है। आप चारों तरफ बारी नहीं करते, आप इसे नहीं देखते हैं एक हवा
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    जब आप बाथरूम से निकलते हैं तो मानचित्र के चारों ओर एक परिपत्र प्रक्षेपवक्र का पालन करें। यह समय एक नोट से अगले तक कम कर देता है मुख्य पथ के बाद ओरिएंटेशन को बनाए रखने का एक अच्छा तरीका है।
  • खेल आपके स्तर की विवेक और ऊर्जा को मापता है यदि आप अक्सर चलाते हैं, तो ऊर्जा का स्तर घट जाएगा। यदि आप अपना गुस्सा खो देते हैं, तो विवेक का स्तर गिर जाएगा और खेल खत्म हो जाएगा। नोट्स के बीच के समय को समाप्त करना और जितना तेज़ी से चल रहा है, उतना तेज़ी से आपके स्तर कम नहीं होंगे
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    याद रखें कि दुबला तेजी से और तेज हो जाएगा नोटों को इकट्ठा करने के बाद उनका पीछा अधिक उन्मत्त हो जाएगा लगभग 3 बजे के बाद बैटरी को रखने की कोशिश करें, इसलिए यदि आप घूमते हैं तो जैसे ही आप इसे देखते हैं, तुरंत ही वापस जा सकते हैं।
  • नोट्स इकट्ठा करते समय पृष्ठभूमि में संगीत अधिक तीव्र हो जाता है इसे से बचने के लिए, बस म्यूट बटन दबाएं। यह आपके विचार से ज्यादा विचलित हो सकता है (और यही बात है)।
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    पांचवें नोट के बाद ध्यान दें यदि आप उसे देखते हैं, तो वह एक वस्तु को उसके चेहरे से संरेखित करता है ताकि वह केवल एक हाथ या पैर को देख सके जब यह स्क्रीन पर होता है, तो यह हिलना नहीं होगा तब तक वापस जाएं जब तक आप पहुंच से बाहर नहीं हो जाते और वहां से जल्दी से भाग जाते हैं।
  • लगभग 5 नोटों के बाद यह आपके पीछे लगातार हो जाएगा जब वह बहुत करीबी है तो उसे झांकना देकर अपने चरित्र को `डराता` और आप को एक त्वरित शॉट लेने की अनुमति देगा। अपने आप को आखिरी नोट्स की ओर लांच करने के लिए इस चाल का उपयोग करें, लेकिन पता है कि यह आपके चरित्र को कमजोर करेगा।
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    जब आप 6 पृष्ठों को इकट्ठा करते हैं तो कभी पीछे न देखें (जब तक आपके पास गेंदें करने के लिए नहीं है!)। पतला आप के पीछे सही होगा और यदि आप घूमते हैं, तो यह आपको मार देगा। इसलिए जब तक आप आखिरी नोट नहीं मिलते चलते रहें।
  • यही कारण है कि बाथरूम एक अच्छा तोड़ है अगर अंत में रखा। यदि आप इसे पीछे छोड़ देते हैं, तो आप वहां से बाहर निकलने के लिए फिर से चालू रहेंगे। तुम व्यावहारिक रूप से मृत हो
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    8 नोट्स इकट्ठा करने के बाद, खेल समाप्त होने तक चारों ओर घूमते रहें। खेल में न के बराबर खिलाड़ी के लिए एक क्रूर और परिपत्र नरक - खेल आप के संस्करण के आधार पर आप अनलॉक कर दिया है एक अलग विधा होगा। "अंत" खेल एक तरह का अनुचित नाम है- आप उस स्तर से बाहर निकल जाएंगे जो आपने पहले किया था।
  • भाग 2

    अन्य मोड अनलॉक करें
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    अनलॉक करें "दिन मोड" संस्करण 0.9.4 के साथ पहले मोड के सभी पृष्ठों को इकट्ठा करने के बाद, आप "जगाना" सूर्य के प्रकाश में यह आसान लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। आपको ढेर के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन बाकी सब कुछ उसी तरह से तीव्र होगा।
    • बाद में "दिन मोड", अनलॉक करें "20 $ मोड"। फिर संस्करण 0.9.4 के साथ, यदि आप दिन मोड स्विच करते हैं, तो आप क्रेडिट के बाद एक बार फिर अंधेरे में फिर से उभरेंगे। यह मोड मानक संस्करण से बहुत अलग नहीं है, सिवाय इसके कि आप इसे हर समय सुनेंगे "20 डॉलर" पृष्ठभूमि में रॉन ब्रॉज़ द्वारा
    • कोई सोचता है, वास्तव में, अगर आप स्लेण्डर के लिए $ 20 देते हैं, तो वह तुम्हें मार नहीं देगा। यह थोड़ी देर के लिए बेचता है, है ना?
    • आप विकल्प विंडो में इन विधियों का चयन कर सकते हैं और यदि आप चाहें, तो आप एक ही समय में दोनों के साथ खेल सकते हैं।
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    संस्करण 0.9.5 के लिए, अनलॉक करें "MH मोड". यह एक वीडियो के रूप में शुरू होगा "संगमरमर हॉर्नेट" यूट्यूब पर, प्रविष्टि प्रारूप का उपयोग कर। संगीत थोड़ा अलग है, स्थैतिक और अधिक महत्वपूर्ण है, और एक प्री-रेकॉर्ड वीडियो के रूप में शुरू होता है। एक बार जब आप इसे समाप्त कर लें, तो आप दिन मोड और $ 20 मोड पर स्विच कर सकते हैं।
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    संस्करण 0.9.7 के लिए, पहले मोड को अनलॉक करें "संगमरमर हॉर्नेट". यह सिर्फ नाम का एक छोटा परिवर्तन है (एमएच एक ही बात है, वास्तव में)। यहां कॉपीराइट उल्लंघन के कारण $ 20 मोड हटा दिया गया है।
  • आप एक हाथ क्रैंक लालटेन और एक चमकदार छड़ी का भी उपयोग कर सकते हैं इसके अलावा, आप इस खेल को तब तक रोक सकते हैं जब स्क्रीन पर कोई स्थिर बिजली नहीं होती है। आपके द्वारा एकत्र किए गए अधिक पृष्ठ, कम आप देख सकते हैं। धुंध भी आने लगेगा
  • मेनू में अन्य लिंक्स भी हैं, जो मंचों, अतिरिक्त संसाधनों आदि को जन्म देती हैं।
  • टिप्स

    • आपको निरंतर गति से रखने से मौका कम हो जाएगा कि दुबला आपको दूर ले जाएगा।
    • मानचित्र को प्रिंट करें यदि आप इसे याद नहीं कर सकते हैं
    • बैटरी को बैटरी में रखें और पहले दो पृष्ठों के लिए इसे बंद करें।
    • यदि खेल धीमा हो जाता है, तो ग्राफ़िक रिज़ॉल्यूशन कम करें।
    • एक शॉट बनाने के लिए जब आप डर (उदाहरण के लिए, जब पतला आप के पास दिखाई देता है) मिल क्या तुम सच में तेजी से चलेंगे, लेकिन यह भी चरित्र की अधिकतम ऊर्जा को कम। केवल नवीनतम नोट्स के साथ इसका उपयोग करें
    • यदि आप इसे देखते हैं तो पतला स्थानांतरित नहीं हो सकता, लेकिन आप इसे केवल दूर से देख सकते हैं। इसे एक रणनीतिक रणनीति के रूप में उपयोग न करें, लेकिन वैसे भी इसे ध्यान में रखें।
    • सुनिश्चित करें कि आप फर्श पर नहीं दिखते हैं आप कुछ भी नहीं देखेंगे और संभावना है कि दुबला आप पर हमला करेगा आप वृद्धि करेंगे।
    • कम से कम 4 पृष्ठों को इकट्ठा करने के बाद चलना आरंभ करें जब आप चलते हैं तो पतला टेलीपोर्ट होने की अधिक संभावना होती है
    • अगर बाथरूम परिसर में कोई पृष्ठ है, तो शायद सुरंग में कोई पृष्ठ नहीं होगा। समय और बैटरी की शक्ति बर्बाद करने से बचने के लिए इस सलाह का उपयोग करें।
    • यदि आप स्लेण्डर मैन की पूरी कहानी को समझना चाहते हैं, तो फिल्म देखें।

    चेतावनी

    • यह सोचने की शुरुआत मत करो कि दुबला वास्तविक है यह सिर्फ एक कहानी का चरित्र है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खेल दुबला: आठ पृष्ठ
    • एक कंप्यूटर
    • दुबला वन का एक नक्शा (वैकल्पिक)
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