पोकेमोन रेडफोकस या ग्रीन लीफ में तीन पौराणिक पक्षी कैद कैसे करें

पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन में, तीन महान पॉकीमोन हैं: आर्टिकुनो, जैपादोस और मोल्टेर्स आर्टिकुनो एक प्रकार का पोकर है "बर्फ / फ्लाइंग" और आप इसे अंदर मिल जाएगा "Spumarine द्वीप समूह", पथ 20 के साथ। Zapdos एक pokemon प्रकार है "इलेक्ट्रो / फ्लाइंग" और आप इसे अंदर ले जा सकते हैं "पावर प्लांट", में स्थित प्रवेश द्वार पर "रॉकी सुरंग"। मोल्टर एक प्रकार का पोकर है "आग / फ्लाइंग" और आप इसे शीर्ष पर मिलेगा "मोंटे ब्रेस", पर स्थित "एक द्वीप"। ये जंगली पोकमेन बहुत मजबूत हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने साथ कम से कम 30 लाएंगे "अल्ट्रा बॉल"।

कदम

भाग 1

Articuno
1
आपको आर्टिकुनो के अंदर मिल जाएगा "Spumarine द्वीप समूह"। आर्टिकुनो एक महान प्रकार का प्रकार है "बर्फ / फ्लाइंग"। यह तीन महान पॉकीमों में सबसे कमजोर है, लेकिन, मोल्टेर्स के विपरीत, यह कैप्चर करना आसान नहीं है। शहर के लिए उड़ान भरें "फ्यूशिया", फिर चाल का उपयोग करें "लहर" दक्षिण की ओर और पथ तक पहुँचने के लिए 19. एक बार जब आप अपने गंतव्य तक पहुँच जाते हैं, तो इस कदम का उपयोग करें "लहर" बाईं ओर जाने के लिए और मार्ग की दिशा में 20 ले जाना "Spumarine द्वीप समूह"। एक बार आ गया, द्वीपसमूह दर्ज करें Articuno तक पहुंचने के लिए, आपको बर्फ और रैपिड्स की भूलभुलैया के माध्यम से जाना होगा।
  • Articuno तक पहुंचने के लिए, आपको चालें जानने के लिए अपने पोकीमॉन की ज़रूरत है "शक्ति" और "लहर"। जिस तरह से आपको एक जटिल पर्यावरण पहेली को हल करना होगा जिसमें कुछ चट्टानों को आगे बढ़ाना शामिल है।
  • 2
    तैयार रहें अपने साथ कुछ इकाइयां ले लो "विकर्षक" अन्य जंगली पोकमेन द्वारा हमला होने से बचने के लिए यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम 30 है "अल्ट्रा बॉल"। यद्यपि आर्टिकुनो महानतम तीसरे व्यक्ति का सबसे कमजोर है, लेकिन यह अभी भी बहुत मजबूत है। अगर लड़ाई के बीच में मुझे एस्कॉर्ट का पूरा करना था "अल्ट्रा बॉल", आप Articuno को कैद करने में सक्षम नहीं रहेंगे
  • लड़ाई शुरू करने से पहले, हमेशा अपनी प्रगति को गेम में सहेजें। Articuno की पहचान करने के बाद, यह कब्जा करने की कोशिश करने से पहले खेल को बचाने के लिए सुनिश्चित करें। इस तरह से आप फिर से प्रयास करने की संभावना की गारंटी लेंगे यदि पहला प्रयास सफल नहीं है।
  • 3
    अपनी टीम में डालने के लिए मुद्रा "अंधा करना" या "Dewgong"। इन दोनों पॉकेमैन को आम तौर पर प्रकार के हमलों से निपटाए गए नुकसान का 1/8 हिस्सा भुगतना पड़ता है "बर्फ़" और आर्टिकुनो केवल हमले के पास है "आइस बीम"। का एक नमूना कब्जा करने की कोशिश "अंधा करना" गुफा के भीतर आप आर्टिकुनो तक पहुंचने के रास्ते पर मिलते हैं
  • लड़ाई को आसान बनाने के लिए, वितरण "अंधा करना" या एक "Dewgong" उपकरण "कूड़ा"। जब एक पोकेमैन उपकरण का मालिक है "कूड़ा" लड़ाई के दौरान खो जाने वाले स्वास्थ्य बिंदुओं को धीरे-धीरे ठीक करने में सक्षम है आप टूल ढूंढ सकते हैं "कूड़ा" 12 और 16 मार्गों के साथ, उस बिंदु पर छिपा हुआ है जहां आप का एक नमूना सामना करेंगे "Snorlaxes" वह सोता है
  • 4
    आर्टिकुनो कैप्चर इस पौराणिक पॉकेमोन को पकड़ने के लिए सबसे सुरक्षित तरीका यह है कि जब तक स्वास्थ्य अंक बार लाल न हो जाए तब कमजोर होता है और फिर उस आक्रमण का उपयोग करें जिससे उसके राज्य को बदलना पड़ता है। हमलों जो कारण "ठंड" या "नींद" वे सबसे अच्छे हैं हालांकि इस हमले के कारणों का कारण "पक्षाघात" वे जाने का सबसे आसान तरीका हो सकता है क्योंकि यह एक राज्य परिवर्तन है जो लड़ाई के दौरान बदलता नहीं है तुम्हारा शुभारंभ रखें "अल्ट्रा बॉल" जब तक आप इसे ब्लॉक नहीं करते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे बहुत कमजोर नहीं करते हैं या इसे पकड़ने से पहले इसे भेजें।
  • एक प्रकार की स्थिति में परिवर्तन उत्पन्न करने वाले हमलों से बचें "जहर" या "धूप की कालिमा" क्योंकि यह प्रश्न में पॉकेन को लगातार नुकसान पहुंचाता है अन्यथा आप इसे कैप्चर करने से पहले Articuno को मारने के जोखिम को चलाएंगे।
  • भाग 2

    Zapdos
    1
    इस अंदर ज़ापडोस खोजें "पावर प्लांट"। Zapdos कब्जा करने के लिए सबसे मुश्किल प्रसिद्ध पॉकीन है, लेकिन खोजने के लिए अपेक्षाकृत सरल है। विशेष कदम प्राप्त होने के बाद "लहर" अंदर "सफारी क्षेत्र", में स्थित प्रवेश द्वार के लिए उड़ान भरें "रॉकी सुरंग", फिर घास वाले स्थान की तरफ बढ़ो। इस बिंदु पर, खुली बाड़ को पार करें और चाल का उपयोग करें "लहर" नदी के किनारे की ओर बढ़ते हुए "पावर प्लांट"। एक बार जब आप अपने गंतव्य तक पहुँच जाते हैं, तो प्रवेश करें "पावर प्लांट" और इमारत में काउंटर-घड़ी आगे बढ़ें, जब तक आप जैपोस तक नहीं पहुंच जाते।
    • आपको पता चल जाएगा कि झगड़े स्क्रीन के बाहर, जब आप पथ पर खड़े एक पक्षी पक्षी देखते हैं, तो आप ज़पाडोस को देख चुके हैं।
  • 2
    लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम 35 आपके पास हैं "अल्ट्रा बॉल", यह भी एक का उपयोग करने के लिए मूल्यांकन "मास्टर बॉल" अगर आप Zapdos को अपने पोकेमोन टीम का बिल्कुल हिस्सा चाहते हैं चूंकि आप कई बहुत मजबूत प्रकार पॉकेमोन से मिलेंगे "इलेक्ट्रो", आपके साथ कुछ इकाइयां भी लाएं "विकर्षक" संयंत्र के अंदर और आसानी से स्थानांतरित करने में सक्षम होने के लिए।
  • 3
    आपके साथ एक पॉकेमैन लें जो कि चाल का विरोध कर सकते हैं "ड्रिल"। Zapdos द्वारा इस्तेमाल केवल एकमात्र हमला है, इसलिए इस कदम के लिए एक प्रतिरोधी प्रतिरोधी होने से लड़ाई बहुत सरल होगी पोकेमैन "Geodude" और "Graveler" वे इस उद्देश्य के लिए एकदम सही हैं: वे सभी प्रकार के हमलों के प्रतिरोधी हैं "वोलेंट", मजबूत ताकत वाले हैं और इस कदम से प्रतिरक्षा हैं "थंडर वेव"। इस में अपने रास्ते बनाने के लिए इस pokemon का उपयोग न करें "पावर प्लांट", जैपाडोस के साथ मुकाबला करने के लिए इसे सुरक्षित रखें
  • अपने पोकेमॉन को उपकरण वितरित करें "कूड़ा"। यह युद्ध के दौरान खो जाने वाली ऊर्जा को पुनर्प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • अगर आपके पास पॉकेमैन है "Geodude" या "Graveler", कई बार इस कदम का उपयोग करता है "कर्ल"। इस तरह से आप अपने बचाव में वृद्धि करेंगे।



  • 4
    Zapdos कब्जा यह लड़ाई वास्तव में बहुत मुश्किल साबित होगी, लेकिन निराशा न करें, आप ऐसा करेंगे! Zapdos की पहचान के बाद, मुकाबला में इसे निपटने से पहले अपने खेल की प्रगति को बचाने के लिए सुनिश्चित करें। लड़ाई के दौरान, आपको अपनी ऊर्जा बार को लाल ज़ोन में लाना पड़ता है और उसके बाद उस प्रकार के हमले का उपयोग करें जो एक प्रकार की स्थिति में बदलाव लाता है "नींद", "पक्षाघात" या "ठंड"। जब पॉकेमोन कमज़ोर है, तो आपका लॉन्च करना शुरू करें "अल्ट्रा बॉल", बिना रोक के, जब तक आप इसे कब्जा नहीं किया है।
  • लड़ाई के अंत में, अपना गेम बचाएं ताकि अब तक किए गए सारे काम को खोना न पड़े!
  • भाग 3

    Moltres
    1
    की शिखर पर मोल्टर की तलाश करें "मोंटे ब्रेस"। मोल्टर सबसे सरलतम पॉकीमैन है, लेकिन कब्जा करने के लिए एक लंबा समय लगता है और उस समय की ओर जाने वाली सड़क बाधाओं से भरा है सबसे पहले सुनिश्चित करें कि आपने सातवें प्रमुख जिम की पिटाई की है "इसोला कैनेला" और प्राप्त करें "त्रि-पास" विधेयक से के लिए सड़क का पता लगाएं "एक द्वीप" (से शुरू "Sevii"), तो शीर्ष के लिए सिर "मोंटे ब्रेस"। मार्ग के साथ बिखरे हुए बाधाओं को दूर करने के लिए, आपको अपने साथ पॉकीन लाया जाना होगा जो चालें जानते हैं "लहर", "शक्ति" और "गरज"।
    • मोल्टर एकमात्र महान पॉकर है, जिनकी स्थिति संस्करणों के मूल संस्करण से अलग है "लाल" और "नीला" खेल का इन संस्करणों में आप मोल्टेर्स को लंबा देख सकते हैं "विएटोरिया के माध्यम से"।
    • विशेष चालें "लहर", "शक्ति" और "गरज" वे केवल कुछ पॉकेमैन से सीख सकते हैं यदि आपने अभी तक उन्हें हासिल नहीं किया है, पता लगाएं कि खेल में सभी विशेष चालें कहां मिलेंगी.
  • 2
    तैयार हो जाओ सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम 30 है "अल्ट्रा बॉल"। इसके अलावा कुछ इकाइयां आपके साथ लाएं "रक्षक अधिकतम", चूंकि मोल्टेस तक जाने के लिए सड़क लंबी है और बहुत से जंगली जंगली पोकेम के साथ बिंदीदार है।
  • 3
    आप के साथ क्षमता के साथ एक pokemon लो "फ्लैश आग"। मोल्टेर्स द्वारा इस्तेमाल किए गए केवल दो प्रकार के हमलों के लिए यह व्यवस्था पोकमन प्रतिरक्षा को बनाएगी। इस तरह से मुकाबला बहुत सरल हो जाएगा और मोल्टेर्स अब आपको कोई नुकसान नहीं पहुंच पाएगा!
  • पोकेमैन "Vulpix" वह क्षमता के पास है "फ्लैश आग", साथ ही साथ "Ponyta"। आप इसके बाद के दूसरे अधिकार को पकड़ सकते हैं "मोंटे ब्रेस", जहां आप मोल्टेर्स से मिलेंगे पोकेमैन "Ponyta" लड़ाई के पूरे समय में मोल्टेर्स हमलों के प्रति प्रतिरोधक है, इसलिए इसके स्तर और ऊर्जा अंक की संख्या कोई फर्क नहीं पड़ेगी।
  • 4
    मोल्टर कैप्चर करें लड़ाई शुरू करने से पहले अपनी प्रगति को बचाने के लिए सुनिश्चित करें। मोल्टर को कैप्चर करने के लिए सबसे प्रभावी तरीका अपने ऊर्जा स्तर को इसके सूचक के लाल क्षेत्र तक ले जाना है, और फिर उस प्रकार का हमले का उपयोग करें, जो कि प्रकार की स्थिति में बदलाव लाता है। "ठंड", "नींद" या "पक्षाघात"। एक बार मोल्टर पर्याप्त रूप से कमजोर हो गए हैं, तो आप अपना खुद कास्टिंग शुरू कर सकते हैं "अल्ट्रा बॉल" जब तक आप इसे पकड़ा नहीं है
  • टिप्स

    • उन्हें इस्तेमाल करने से डरो मत "मास्टर बॉल"। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप इन पॉकीम को हर कीमत पर चाहते हैं!
    • इन पॉकेमोन को कैप्चर करने में सक्षम होने के लिए, आपको कुछ विशेष कदमों को जानना होगा: "गरज" , "शक्ति" और "लहर"।
    • अगर, आपको उसे कैप्चर करने का मौका देने से पहले, पॉकेमैन में से एक को मरना चाहिए, वीडियो गेम को बंद करना, उसे पुनः आरंभ करना और अपना अंतिम सहेजा गया लोड करने का प्रयास करना चाहिए अब आप जानते हैं कि हर एक महान पॉकीमोन से निपटने से पहले हमेशा अपनी गेम की प्रगति को बचाने के लिए क्यों महत्वपूर्ण है।
    • पहली कोशिश पर इन पोकीमोन को पकड़ने में नाकाम रहने के लिए बहुत निराशा हो सकती है, लेकिन आप धीरज से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। इन विशेष पोकेमोन को कैप्चर करना एक ऐसी प्रक्रिया है जो बहुत समय और धैर्य लेता है।
    • चाल "थंडर वेव" Zapdos के अपने पोकेमोन रगड़ना कर सकते हैं चाल "आग फेंकने की तोप" मोल्टेस की चाल तब तक जला सकती है जब इस कदम से "आइस बीम" Articuno का यह फ्रीज कर सकते हैं

    चेतावनी

    • इस कदम पर ध्यान दें "थंडर वेव" Zapdos की, अपने Pokemon के पक्षाघात का कारण बनता है
    • इस कदम पर ध्यान दें "आइस बीम" Articuno का, यह आपके पॉकेमैन को फ्रीज कर सकता है
    • इस कदम पर ध्यान दें "आग फेंकने की तोप" मोल्टेस का, यह आपके पोकेमोन को जला सकता है
    • उस प्रकार के हमले का उपयोग न करें जो पोकेमोन को जहर या जला सकते हैं ये कदम आपको उन्हें पकड़ने का मौका देने से पहले महान पॉकरॉन को बाहर कर सकते हैं!
    • एक महान पॉकीमन से निपटने से पहले, हमेशा अपनी प्रगति को बचाओ। इस मामले में, यदि आप गेम छोड़ देते हैं, क्योंकि आपको निराश महसूस होता है, तो आप न सहेजे गए डेटा खो देंगे! इसके अलावा, अगर आप पहली कोशिश पर पॉकेमोन को कैप्चर करने में सफल नहीं हुए हैं, तो यह आपको किसी भी समय गेम को पुनः आरंभ करने का मौका देगा और फिर से प्रयास करें। इसके अलावा, जल्द ही अपने खेल को बचाने के लिए सुनिश्चित करें कि जैसे ही आप महान पोकीमोन में से प्रत्येक को पकड़ लिया है इस तरह आपकी कड़ी मेहनत व्यर्थ नहीं होगी!
    • आधिकारिक प्रतियोगिताओं के दौरान, पोकेमोन को कैप्चर करने के लिए गेम्सखर्क कोड का उपयोग करना तुरंत स्पष्ट होगा। तो उनको केवल तभी उपयोग करें, जब आप भाग लेने में दिलचस्पी नहीं रखते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com