मनोवृत्ति के साथ मछली में एक सपने मछली को कैसे बढ़ाएं

मनोवृत्ति के साथ मछली आईफोन / आईपैड के लिए एक साधारण रणनीति गेम जो नशे की लत हो सकती है और आपको घंटों के लिए स्क्रीन पर चिपक कर रखती है। खेल का मूल अवधारणा मछली की विभिन्न प्रजातियां उठाकर अंक अर्जित करना है, यह देखते हुए कि वे एक दूसरे के साथ कैसे बातचीत करते हैं और खज़ाना एकत्र करते हैं। रंगों का चतुर उपयोग, एक उज्ज्वल पर्यावरण और सरल गेम यांत्रिकी, दोनों बच्चों और वयस्कों के लिए आदर्श बनाते हैं। इस अनुच्छेद में आपको दिखाया जाएगा कि कैसे एक `सपने देखने वाले` मछली की नस्ल है जो आपके सपने सच करेगी!

कदम

1
`सपनों की दुनिया` की विशेषताओं को जानें यह रंग में नीला और बैंगनी बाल है, और एक ही समय में शर्म और बहादुर है। अंडे के साथ मिलाने और अंडे की ज़रूरत का समय एक घंटा है।



  • 2
    अपने मछलीघर में एक `शर्मीली मछली` और `बहादुर मछली` लाना वे दोनों प्रकार की मछली हैं जो खेल में मौजूद मुद्रा का उपयोग करके खरीदी जा सकती हैं, और इसलिए यह नस्ल के लिए आवश्यक नहीं है।
  • 3
    अपने `सपनों की दुनिया` मछली के जन्म के समय, इसे विकसित करने के लिए सही फ़ीड का चयन करें। आप अर्जित कमाई को बढ़ाने के लिए इसे स्तर पर भी बढ़ाना चुन सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com