फेसबुक पर अधिक मित्र कैसे प्राप्त करें

आप सोचना शुरू कर सकते हैं कि आपके पास फेसबुक पर पर्याप्त दोस्त नहीं हैं, जब आप उन लोगों को देखते हैं जो उनके मालिक हैं "हज़ार"। वे यह कैसे करते हैं? सरल, वे नेट पर लॉन्च करते हैं और पहले व्यक्ति में उन दोस्तों के लिए शिकार करते हैं। फेसबुक के सबसे लोकप्रिय उपयोगकर्ताओं की रैंकिंग दर्ज करने के लिए, नीचे चरण 1 के साथ शुरू करें।

कदम

भाग 1

मित्र ढूंढना
फेसबुक पर अधिक मित्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
नेटवर्क का एक हिस्सा बनें यदि आप थोड़ा मिले तो दुनिया से मिलने वाले लोगों से मिलने का यह एक अच्छा तरीका है। आप दोस्तों के दोस्तों, या दोस्तों के दोस्तों के दोस्त मिल जाएगा, और आप उनमें से प्रत्येक के साथ आम में कुछ होगा। आप उन्हें अनुभाग में मिल सकते हैं "जिन लोगों को आप जानते हैं" और ऐसा भी हो सकता है कि आपको कुछ दोस्त अनुरोध भेजे जाते हैं
  • जब आप किसी नेटवर्क में शामिल हों, तो इसमें सक्रिय रहें! बुलेटिन बोर्ड पर, लोगों से प्रश्न पूछें, क्लिक करें "मुझे यह पसंद है" उनकी टिप्पणियों पर, अपनी कुछ टिप्पणियां दर्ज करें, और अपनी उपस्थिति स्पष्ट करें बहुत से लोग फेसबुक पर अधिक दोस्त बनाना चाहते हैं - आप पूछने के लिए एक लोकप्रिय व्यक्ति होंगे।
  • फेसबुक पर अधिक मित्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    इसके अलावा समूहों में भाग लें अगर हम में से प्रत्येक के पास केवल दोस्त हैं जो अच्छी तरह से जानते हैं और जानते हैं, तो हमारे फेसबुक अकाउंट्स वास्तव में कमी होगी। जिन लोगों के साथ आप संपर्क नहीं जानते हैं, लेकिन जिनसे आप फेसबुक पर मित्र बनाना चाहते हैं, समूहों में शामिल हों! आपके हितों के साथ जो बिल्कुल, बिल्कुल
  • क्या आप पसंद करते हैं या प्रशंसकों के बारे में कुछ जल्दी अनुसंधान करते हैं इस प्रकार आप समूह पेज पर पोस्ट कर सकते हैं और अन्य सदस्यों के साथ बातचीत सेट अप कर सकते हैं। यह दोस्ती के एक नए चक्र के लिए आधार बनाता है
  • फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    कुछ लोगों को जोड़ें! यदि आप घर पर रहते हैं और आकर्षक लड़कों या लड़कियों के लिए आपसे पूछने की प्रतीक्षा करते हैं, तो ऐसा नहीं होगा। फेसबुक के लिए ऐसा ही होता है: लोग हमेशा आपके पास आने के लिए तैयार नहीं होंगे, आपको कई बार उन्हें भी जाना चाहिए। जब आप किसी के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो उनसे पूछो! वे सबसे बुरी चीज़ क्या कर सकते हैं? स्वीकार नहीं करते हैं? यह एक बड़ी निराशा नहीं है।
  • आप इस बिंदु पर कम से कम एक छोटा सा पिक होना चाहिए। यदि आप बस 500 मील की दूरी के भीतर किसी भी व्यक्ति के साथ दोस्त बनाते हैं, तो आप फंस सकते हैं। उन लोगों पर फोकस करें जो आपके मित्र हो सकते हैं और यहां से जारी रखें।
  • फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    खुली घटनाओं को व्यवस्थित करें मान लें कि आप अगले सप्ताह के अंत में अपने घर में एक जंगली पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं Facebook पर निमंत्रणों का एक पृष्ठ बनाएं और इसे खोलें! दोस्तों को अपने दोस्तों को आमंत्रित करने दें जैसे ही दोस्तों को पेज देखकर पार्टी में शामिल होने का निर्णय लेते हैं, वे संभवत: आपको अपनी दोस्ती के लिए कहेंगे। या वे देखेंगे कि आप कितने लोकप्रिय हैं और वे केक का टुकड़ा चाहते हैं!
  • आप प्रशंसक पृष्ठों या अपने व्यक्तिगत कार्य के साथ भी ऐसा कर सकते हैं। जितना अधिक वे लोकप्रिय हैं और आप उनके साथ निकटता से जुड़े हैं, उतने ही लोग आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं।
  • भाग 2

    आपका अनुरोध स्वीकार करना
    फेसबुक पर अधिक मित्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    अपने अनुरोधों को संदेश शामिल करें बहुत से लोग, अगर वे उन लोगों से एक दोस्त का अनुरोध देखते हैं जिन्हें वे नहीं जानते हैं, तो वे सोचेंगे कि वे सिर्फ नाराज़ हैं। आलसी मत बनो! इसके बजाय, अपने मित्र अनुरोध में एक संदेश शामिल करें
    • मान लीजिए आप ऐसे किसी व्यक्ति से मित्र बनाना चाहते हैं जो आपके समूह का हिस्सा है "मैं बुलबुला चाय प्यार करता हूँ"। अपने मित्र के अनुरोध के साथ, ऐसा कुछ कहो, "अरे टीना! मैंने देखा कि आप भी समूह का हिस्सा हैं "मैं बुलबुला चाय प्यार करता हूँ"! क्षेत्र में इसका स्वाद लेने के लिए आपका पसंदीदा स्थान क्या है?"
  • फेसबुक पर अधिक मित्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो में एक सेलिब्रिटी के साथ लेट जाओ यह थोड़ी मजबूर है, लेकिन इसका लोगों पर असर पड़ता है। यदि आप उनसे दोस्ती के लिए पूछ रहे हैं और वे देखते हैं कि आपके पास एंजेलिना जोली के साथ एक तस्वीर है, तो उन्हें स्वीकार करने की अधिक संभावना है। आप उसे नीचे एक बदनामी के रूप में देख सकते हैं (उन्हें पता नहीं है), इसलिए वे मना नहीं कर सकते हैं!
  • ऐसे कुछ लोग हैं जिन पर इसका कोई असर नहीं होगा। दूसरों को अपने हाथों में मिट्टी की तरह होगा खासकर यदि आपकी तस्वीरें सार्वजनिक होती हैं और जैसे टिप्पणियाँ हैं, "ग्रोव में फ्रेंच फ्राइज़ का आनंद लेते हुए लीना जो के साथ आराम।" गहरी प्रतिबद्धता की तलाश में वे दोहरी होंगी
  • फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    अपनी वर्तनी ठीक करें अगर, एक ही तस्वीर में वहाँ था, "लिना जो गस्टेंड देले पटट फ्रेट @ ग्रोव के साथ आराम से," आपके लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए यह अधिक कठिन होगा। फेसबुक पर संवादात्मक अभिव्यक्ति का उपयोग करने के लिए प्रलोभन का विरोध करने से - आप केवल बेवकूफ दिखेंगे यह मित्र के अनुरोध और संदेश दोनों पर लागू होता है!
  • यदि आपकी प्रोफ़ाइल सार्वजनिक है, तो यह आपके पूरे पृष्ठ पर लागू होती है आपको दोस्ती करने से पहले कई लोग आपका विश्लेषण करेंगे। आपको यह सुनिश्चित करना है कि वे एक संगठित और व्यवस्थित पृष्ठ देखें - एक ऐसा नहीं जिसने आपके छोटे भाइयों को एक साथ रखा हो।



  • फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    कुछ रोचक छवियां पोस्ट करें आपकी प्रोफाइल तस्वीर के अतिरिक्त (जो भी दिलचस्प होना चाहिए), आपके पृष्ठ के शीर्ष पर दिलचस्पी रखने वाली चित्रों के लिए उपयोगी है। जब लोग देखने के लिए देखते हैं कि आप कौन हैं, वे आपकी छवियों के माध्यम से स्क्रॉल कर सकते हैं यदि वे हास्यास्पद हैं, तो वे आंख, या किसी तरह ध्यान देने योग्य, वे हाँ कहने के लिए और अधिक इच्छुक हो जाएगा मारा।
  • बहुत दोहराए जाने की कोशिश न करें - बहुत से लोग अपनी वर्तमान अवकाश से ग्रस्त हैं और उसी पहाड़ की बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। अपनी फ़ोटो अलग दिखें और इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी खाली प्लेट तस्वीर ले रहे हैं!
  • भाग 3

    फेसबुक पर अपनी मौजूदगी में सुधार करें
    चित्र शीर्षक फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त करें चरण 9
    1
    अंक में पोस्ट सही. वहाँ कई चीजें हैं जो लोग करते हैं और जो अपने दोस्तों के लिए पूरी तरह से किसी का ध्यान नहीं है। यहां प्रकाशित करने का तरीका बताया गया है सही पोस्ट का प्रकार:
    • दिलचस्प प्रश्न पूछें यदि आप बस बहुत पसंद करना चाहते हैं, तो लोगों से पूछिए कि वे क्या सोचते हैं। "हे लोग, जब आप बहुत बीमार महसूस करते हैं तो देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्में क्या हैं" या "बिल्लियों या कुत्तों? जाओ।"
    • उपयुक्त और निराशाजनक टन रखें पोस्टिंग, "पुरुष, महिलाएं सबसे खराब हैं वे बस खाना पकाने क्यों नहीं हैं?" यह आपके पक्ष में नहीं होगा
    • सुनिश्चित करें कि वे सभी समान नहीं हैं अगर आपकी दीवार पर सभी पोस्ट संबंधित हैं "बैचलर" या कुछ अन्य विचार (भले ही यह कितना लोकप्रिय है), आपको शायद कभी भी विचार नहीं किया जाएगा कोई भी टिप्पणी नहीं करेगा और आपकी पोस्ट खाली रह जाएंगी, जो नई दोस्ती के पक्ष में नहीं जाएंगी!
    • सुनिश्चित करें कि वे शर्मनाक नहीं हैं "मैंने अपने प्रेमी के कारण घंटों तक रोया, जिसने मुझे छोड़ दिया ... फिर से," यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे फेसबुक दुनिया को जानना चाहिए। अपने गंदी कपड़े धोने के लिए जगह के रूप में इसका इस्तेमाल न करें। आप बेहतर महसूस नहीं करेंगे और आप अपनी लोकप्रियता में सुधार नहीं करेंगे।
  • फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    अपने संदेशों को ताल। जब लोग आपकी प्रोफ़ाइल को देखते हैं, चाहे वे पहले से ही आपके मित्र हैं या नहीं, तो उन्हें यह धारणा होनी चाहिए कि आपके पास एक दृश्य है प्रविष्टि "मैं सिर्फ एक कोक पिया!" और "मैं बाथरूम में गया!" हर पांच मिनट में वे निश्चित रूप से लोगों पर पुनर्विचार करेंगे ताकि वे सही मायने में अपने दोस्तों हो या नहीं। सबसे अच्छा एक दिन में जोड़े की पदों की संख्या रखने के लिए सबसे अच्छा है।
  • यदि आपका बुलेटिन बोर्ड बस आपके जीवन की सबसे सांसारिक गतिविधियों पर पदों का उत्तराधिकार है, तो लोग पहले से ही आक्रमण की कल्पना करेंगे जो कि उनकी सूचनाओं को मील की दूरी से दूर होगा उन्हें पता चल जाएगा कि दोस्तों को आपके साथ बनाने का मतलब उनके लिए बेकार सूचनाओं का निरंतर बमबारी होगा। तो अपने पदों ताल!
  • चित्र शीर्षक फेसबुक पर अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 11
    3
    सही समय पर पोस्ट करें शाम में और सप्ताहांत में फेसबुक अधिक लोकप्रिय है यदि आप अधिक लोकप्रिय दिखना चाहते हैं, तो इन पलों में रखा गया है। 6 से 9 बजे तक यह काम के बाद एक अच्छा समय है (लोग काम के बाद आराध्य बिल्लियों की तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं), और सप्ताहांत पर (विशेषकर सुबह), लोगों को फेसबुक पर जाने के लिए समय।
  • जितना अधिक आपके पदों को आम सहमति मिलती है, उतना ही फेसबुक आपके दोस्तों की खबरों में उन्हें छोड़ देगा। और अगर बहुत से लोग आपकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं, तो वे मित्रों के मित्रों की सूचनाओं में भी आ सकते हैं। सही समय चुनें और आप और भी अधिक लोकप्रिय हो जाएंगे।
  • फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    आंकड़ों के पोस्ट फ्लैश समाचार: लोगों को नहीं पढ़ा है। बहुत कम से कम, वे निश्चित रूप से इसे से बचने की कोशिश करते हैं। यदि आप चाहते हैं कि लोगों को आपके फेसबुक पेज पर आकर्षित किया जाए, तो चित्रों को इंगित करें लघु और पेचीदा हेडर और छवियां आपकी गतिविधि पृष्ठ को ऊपर लाएगी।
  • वही सामान्य सिद्धांत छवियों पर लागू होता है, हालांकि। आपको बहुत अधिक पोस्ट करने की आवश्यकता नहीं होगी, आपको सही लोगों को पोस्ट करना होगा (पढ़ें: दिलचस्प लोगों), और आपको उन्हें सही समय पर पोस्ट करना होगा। चित्र लेखन के रूप में उबाऊ हो सकते हैं
  • चित्र शीर्षक फेसबुक पर अधिक दोस्तों को प्राप्त करें चरण 13
    5
    सकारात्मक रहें अगर कोई आपकी प्रोफ़ाइल में प्रवेश करता है और देखता है कि यह अफवाहों और गपशप के लिए समर्पित है, तो वे आपके साथ दोस्त नहीं बना सकते हैं या इसे दूर नहीं कर सकते हैं। कोई भी अपनी बात में उस तरह की बात नहीं चाहता है! कुछ दिलचस्प विषयों के साथ बने रहें और आप ठीक हो जाएंगे
  • यदि आपको आलोचना करने की आवश्यकता महसूस होती है, और आपको पूरी तरह से सभी को पता होना चाहिए, इसे उचित रूप से प्रस्तुत करें कहने के बजाय, "कभी पिज्जा हट पर फिर से मत जाओ! वे अपराधी हैं जो आपके पैसे चोरी करते हैं!" पर टिप, "दोस्तों, पिज्जा हट की कीमतों में तीन गुना कौन पिज़्ज़ा हट में जाना चाहता है, हाथों में डोमिनोज के साथ चलना है, और बहुत अधिक दृश्य संपर्क हैं?"
  • टिप्स

    • आश्वस्त और बहादुर रहें और केवल फेसबुक!

    चेतावनी

    • उन लोगों को जोड़ने के लिए सावधान रहें जिन्हें आप Facebook पर नहीं जानते हैं याद रखें कि वे आपकी जानकारी को देखने में सक्षम होंगे।
    • नेट पर बदमाशी के साथ सावधान रहें, अक्सर फेसबुक पर पाया जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com