सिम्स 2 कैसे खेलें

सिम्स 2 एक बहुत ही मजेदार और इंटरैक्टिव पीसी गेम है, लेकिन इसके साथ खेलने में अक्सर मुश्किल होता है। यहां कुछ बुनियादी निर्देश दिए गए हैं जो आपको इस वीडियो गेम में अपने हाथ की कोशिश करने का फैसला करने की आवश्यकता है।

कदम

छवि शीर्षक 511841 1
1
खरीदें और सिम्स 2 इंस्टॉल करें आप किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर खेल पा सकते हैं। यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, अब के लिए कोई भी विस्तार स्थापित नहीं करें - जितना जटिल खेल, उतना ही मुश्किल होगा कि आप कैसे सीखें कि कैसे हथकंडा करें।
  • छवि शीर्षक 511841 2
    2
    गेम खोलें परिचय को देखने के बाद, आपको पड़ोस चुनने के लिए कहा जाएगा, या यदि आप चाहें तो एक बनाने के लिए कहा जाएगा। अगर आपने सिम्स 2 से पहले कभी नहीं खेला है, न तो - ट्यूटोरियल बटन पर क्लिक करें (जिसमें तीन पासा है) और वीडियो गेम के नज़र और अन्य विशेषताओं से परिचित होने शुरू करें।
  • छवि शीर्षक 511841 3
    3
    ट्यूटोरियल को पूरा करने के बाद, इसमें खेलने के लिए एक पड़ोस चुनें। आपके पास 3 विकल्प हैं: Bellavista, Stranizia और वेरोना क्रीक। Bellavista इस प्रकार कहानी सिम्स 1- Stranizia में शुरू किया है, के रूप में नाम नहीं दिखाते, एक अजीब शहर है जहाँ आप असाधारण घटना के कई अलग अलग प्रकार का अनुभव (एलियंस, भूत, पागल वैज्ञानिकों, और इतने पर) - वेरोना क्रीक एक पड़ोस के लिए प्रेरित किया है अपने स्वयं के रोमियो और जूलियट और इस प्रकार के अन्य पात्रों के साथ शेक्सपियर का काम करता है। पड़ोस चुनें जो आपको सबसे अधिक आकर्षक लगता है
  • छवि शीर्षक 511841 4
    4
    "एक परिवार बनाएं" पर क्लिक करें, स्क्रीन के निचले बाएं कोने पर बड़ा बटन। आप एक मौजूदा परिवार के साथ जारी रखने के लिए चुन सकते हैं, लेकिन एक नया बनाने से आपको तेज़ी से सीखने में सहायता मिलती है शुरुआत में दो वयस्क बनाएँ: एक आदमी और एक महिला बच्चों और किशोरों का निर्माण करना सिम्स 2 के लिए बेहतर कौशल की आवश्यकता है, जबकि पुराने लोगों को बनाने से आपके कई विकल्प प्रतिबंधित हैं
  • सिम्स के प्रत्येक के लिए एक परिवार का नाम और नाम चुनें
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 1
  • अपने सिम्स के रूप को अनुकूलित करें आप प्रत्येक सिम के लिए विभिन्न बाल शैलियों, चेहरे की विशेषताओं और संगठनों का चयन कर सकते हैं।
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 2
  • अपने सिम के लिए एक आकांक्षा चुनें सिम्स 2 के सबसे दिलचस्प सुविधा aspirazioni- प्रणाली जबकि सिम्स 1 एक बहुत उबाऊ और अंतहीन खेल किया गया है (अपने सिम्स वर्ष बढ़ी है और बिल्कुल कोई उम्मीदों और / या लक्ष्यों नहीं था), अपने सिम्स अब इच्छाओं को पूरा करने के लिए वे खुश रहना चाहते हैं आकांक्षा खेल का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है: मूल रूप से, आप अपने सिम के साथ जो कुछ भी करते हैं उसके चारों ओर चला जाता है द सिम्स 2 के लिए पांच आकांक्षाएं हैं
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 3
  • सफलता। आपके सिम्स की इच्छा मुख्य रूप से महंगी वस्तुओं को खरीदने और अपने काम में अग्रिम करने के लिए संबंधित होगी।
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 4
  • ज्ञान। आपकी सिम्स की इच्छाओं को और अधिक कौशल अंक प्राप्त करने, एलियंस का अध्ययन, भूतों को देखकर और इतने पर जोड़ा जाएगा।
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 5
  • परिवार। आपके सिम की इच्छाओं को बेहतर आधे, बच्चों के होने और परिवार के सदस्यों को खुश रखने के लिए जोड़ा जाएगा।
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 6
  • रोमांस। आपकी सिम की इच्छा एक साथ प्रेमियों की उच्चतम संभव संख्या वाले चारों ओर घूमती है, जितनी संभव हो उतने सिम्स के चुंबन के लिए, और इसी तरह। चेतावनी: ये सिम्स आकर्षक होने से डरते हैं, इसलिए उन्हें मिलें या शादी न करें।
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 7
  • लोकप्रियता। आपके सिम की इच्छा अधिक मित्रों और अच्छे दोस्त होने के साथ घूमती है, मास्टरपीस और उपन्यास बेच रही है और बड़े दलों को दे रही है।
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 8
  • अपने सिम के व्यक्तित्व का फैसला जिस तरह से आप चरित्र के अंक का गुणन करते हैं, उस सिम के साथ आपके गेम पर बहुत बड़ा असर होगा। आपका चरित्र बेतरतीब या सुव्यवस्थित, शर्मीली या आउटगोइंग, आलसी या सक्रिय, गंभीर या चंचल, क्रोधी या मज़ेदार और जो भी बीच में है वह हो सकता है। यह व्यक्तित्व के अंक समान रूप से विभाजित करने के लिए सलाह दी जाती है: चरित्र गुण (पांच अंकों की अधिकतम संख्या 10 है) के अनुसार पांच अंक। लेकिन, यहां तक ​​कि बेहतर विकल्प, व्यक्तित्व का अंक उदाहरण के लिए अपने सिम, सिम्स जो लोकप्रियता आकांक्षाओं अधिक निवर्तमान और मैत्रीपूर्ण किए जाने के लिए की आकांक्षा के आधार पर विभाजित करने के लिए है, जबकि ज्ञान के लिए सिम्स आकांक्षा होना चाहिए अधिक गंभीर और सक्रिय
    छवि शीर्षक 511841 4 बी 9
  • छवि शीर्षक 511841 5
    5
    अपने नए परिवार को घर पर स्थानांतरित करें परिवार 20,000 सिमोलियन (सिम्स से पैसा) के साथ शुरू होते हैं, लेकिन जल्द ही वे समझते हैं कि वे बहुत कम हैं। हालांकि, यह शुरुआत के लिए पर्याप्त है
  • छवि शीर्षक 511841 6
    6
    अपने घर के लिए सस्ता आइटम खरीदें पूर्वनिर्मित घरों में से अधिकांश पहले से ही आपके पास सब कुछ है: एक शौचालय, एक शॉवर, एक रेफ्रिजरेटर और अन्य मदों की एक मुट्ठी: लेकिन आपको बिस्तरों की तरह अभी भी अन्य महत्वपूर्ण चीजें खरीदनी पड़ती हैं "खरीदें" बटन पर क्लिक करें और प्रत्येक सूची से पहले आइटम चुनें।
  • छवि शीर्षक 511841 7
    7
    अपने सिम्स को नौकरी दें आप अखबार पर क्लिक करके और "एक नौकरी खोजें" चुनकर एक पा सकते हैं। प्रत्येक अखबार के लिए जो आपको दिया जाता है, आपके पास तीन कार्य विकल्प हैं - प्रत्येक एक के लिए सर्वोत्तम भुगतान का चयन करें
  • 8
    सुनिश्चित करें कि आप अपने सिम्स की बुनियादी जरूरतों को पूरा करते हैं। उन्हें संतुष्ट रखने का अर्थ सीमिस को काम करने की अनुमति देता है जिससे कि सलाखों को प्रेरणा हमेशा हरा हो सके। एक पीले रंग प्रेरणा इसका मतलब है कि आवश्यकता scarso- तरह से संतुष्ट है कि एक लाल प्रेरणा का मतलब है कि आवश्यकता गंभीर रूप से संतुष्ट नहीं है एक आवश्यकता के मध्य एक नारंगी प्रेरणा में संतुष्ट का पर्याय है। जिन चीजों की एक सिम निम्न है:

  • फेम: सिम की सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता यदि भूख बार लाल हो जाता है, तो सिम मर जाएगा। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए सिम को एक रेफ्रिजरेटर पर क्लिक करके और विकल्पों में से एक का चयन करने के लिए फ़ीड करें (बोतलों के साथ जॉगिंग को छोड़कर - यह मदद नहीं करेगा)। सुनिश्चित करें कि फ्रिज पूरे समय का पूरा हो गया है।
    छवि शीर्षक 511841 8 बी 1
  • सुविधा: सबसे सरल जरूरतों में से एक को संतुष्ट करना यदि सिम ने बहुत अधिक समय बिताया है तो यह आवश्यकता पूरी नहीं है। इसे संतुष्ट करने के लिए, इसे बैठने या सोफे पर या बिस्तर पर आराम करने के लिए बैठने दो।
    छवि शीर्षक 511841 8b2
  • मूत्राशय: जब आपके सिम को बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस आवश्यकता का बार लाल हो जाएगा - यह बहुत सी कॉफी पीने के बाद होता है यदि आप बहुत कुछ छोड़ते हैं, तो आपका सिम्स उन पर पेश आता है: कुछ भी बुरा नहीं होगा, केवल वे इस अजीब क्षण को याद करेंगे ...
    छवि शीर्षक 511841 8b3
  • ऊर्जा: फेम के बाद दूसरी सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता एक सिम को सब कुछ करने के लिए ऊर्जा की आवश्यकता होती है। उसे नींद करके या सोफे पर झपकी ले जाने के लिए उसे ज़रूरत बताता है। जब इस आवश्यकता का बार बहुत नीचे जाता है, तो आपका सिम मर जाएगा।
    छवि शीर्षक 511841 8b4
  • मज़ा: आपके सिम्स को मनोरंजन की आवश्यकता है अपने सिम्स को कभी-कभी कुछ मजा करने के लिए मनोरंजन करते रहें, जैसे कि टीवी देखना, खेल खेलना, किताब पढ़ने और इतने पर। काम या स्कूल में सिम्स मजेदार मीटर बहुत कम होगा
    छवि शीर्षक 511841 8b5
  • समाजिता: सिम्स सामाजिक जीव हैं - परिणामस्वरूप, उन्हें इस हरे रंग के बार को बनाए रखने के लिए अन्य सिम्स के साथ बातचीत करना होगा। जब भी ज़रूरत की संतुष्टि कम हो जाती है, तब भी दूसरे के साथ अपनी सिम बात करें - देखें, इसलिए जब आप एक परिवार बनाते हैं तो कम से कम दो सिम्स होने की सलाह दी जाती है!
    छवि शीर्षक 511841 8b6
  • पर्यावरण। इस आवश्यकता की संतुष्टि में हर समय आपका सिम एक नए कमरे में प्रवेश करने के लिए स्वचालित रूप से बढ़ेगा और गिर जाएगा। इसे उच्च रखने के लिए, पूरे घर को सजाने के लिए, इसे कचरा, टूटी वस्तुओं, बुवाई और बुरे भोजन से मुक्त रखने और यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास हर कमरे में खिड़कियां हैं।
    छवि शीर्षक 511841 8b7



  • छवि शीर्षक 511841 9
    9
    अपने सिम की इच्छाओं को पूरा करें प्रत्येक सिम में चार इच्छाएं और तीन आशंकाएं हैं। संतोषजनक इच्छाओं आप निकासी के मामले में (जो बाद में इस खेल में कुछ बहुत ही अजीब बातें कब्जा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता) में अंक के एवज, और भय का एहसास की आकांक्षा अंक घटा करने के लिए अनुमति देता है। जब एक इच्छा या डर संतुष्ट हो जाता है, तो यह गायब हो जाता है और एक नई इच्छा या नई डर द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। आपके सिम्स की इच्छाएं और भय प्रेरणा मीटर को प्रभावित करते हैं, जो प्रत्येक इच्छा के साथ ऊपर की ओर जाता है जो हर भय के साथ संतोष करता है और नीचे महसूस करता है प्रेरणा मीटर हर घंटे थोड़ी सी गिरावट देगा (जबकि कोई आकांक्षा बिन्दु घटाई नहीं गई है)। अपनी इच्छाओं को संतुष्ट करके अपने सिम को खुश रखें इच्छा का एक उदाहरण "मिलो अ न्यू सिम (+1000 सक्शन पॉइंट्स)" है।
  • जब आपके आकांक्षा मीटर इसकी अधिकतम स्तर तक पहुँच, अपने सिम प्लेटिनम आकांक्षा, यह मेट्रो मूड पर ध्यान नहीं देगा (जब आपके मेट्रो मूड आधे से भी कम है, जिसका अर्थ है, साथ पुरस्कृत किया जाएगा आपके सिम कुछ ऐसा करने से इंकार करेगा जो उदाहरण के लिए अध्ययन करने के लिए प्रयास करने की आवश्यकता होती है) और जो कुछ भी आप चाहते हैं उसे करना जारी रखेगा।
    छवि शीर्षक 511841 9 बी 1
  • जब आपका प्रेरणा मीटर एक न्यूनतम स्तर तक पहुंचता है, तो आपका सिम पागल हो जाएगा और एक मनोचिकित्सक स्वचालित रूप से उसकी मदद करने के लिए आ जाएगा, चूषण बार एक छोटे से ऊपर उठाकर
    511841 9 बी 2 शीर्षक वाली छवि
  • प्रेरणा बिंदु उपयोगी वस्तुओं के बदले में खर्च किए जा सकते हैं, जैसे कि मनी पेड़ या जीवन का अमृत।
    छवि शीर्षक 511841 9 बी 3
  • छवि शीर्षक 511841 10
    10
    सुनिश्चित करें कि आपकी सिम्स अपनी नौकरी में अग्रिम है गेम की कुछ विशेषताओं का पता लगाने में सक्षम होने के लिए, आपका सिम समृद्ध होना चाहिए, और काम करते समय सिमोलियन जमा होते हैं। बेशक, कई सारी चीजें हैं जो आपको बहुत सी धन मिलती हैं, लेकिन अगर आप सीखना चाहते हैं कि कैसे खेलें, तो अभी भूलें। इसके अतिरिक्त, प्रत्येक नौकरी के लिए दिलचस्प पुरस्कार हैं - उन्हें भी चाल के साथ हासिल किया जा सकता है, लेकिन यह जानना अधिक संतोषजनक है कि आपके सिम्स ने जो कुछ हासिल किया है, उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत की है, है ना? प्रत्येक पेशे के लिए पदोन्नति के 10 स्तर हैं - आम तौर पर पहले स्तर से शुरू होते हैं। प्रत्येक स्तर में कुछ आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, जैसे कौशल अंक और परिवार के दोस्तों
  • कौशल के अंक भाग में दिखाए गए हैं जिन्हें कार्य कहा जाता है और विभिन्न प्रकार के क्षेत्रों में महत्वपूर्ण हैं। आपके पास सिम के सात कौशल हैं:
    छवि शीर्षक 511841 10 बी 1
  • पाककला: यह कौशल आपके सिम को अधिक भोजन तैयार करने में सक्षम बनाता है और पाक में भी कुछ करियर में भी महत्वपूर्ण है। इसे खाना पकाने से बढ़ाया जा सकता है, यह करने के लिए अध्ययन कर रहा है (विकल्पों को देखने के लिए एक पुस्तकालय पर क्लिक करें) और टीवी पर खाना पकाने के चैनल को देखकर।
    511841 10b2 शीर्षक वाली छवि
  • यांत्रिकी: यह क्षमता दुर्घटनाओं के शिकार किए बिना सिम अपने घर में कई वस्तुओं को सफलतापूर्वक सुधारने में सक्षम बनाता है यह कुछ करियर में भी उपयोगी है, जैसे कि सैन्य में एक। टूटे आइटमों की मरम्मत और मेकनिका का अध्ययन करके इसे बढ़ाया जा सकता है
    छवि शीर्षक 511841 10b3
  • करिश्मे - यह क्षमता आपके सिम को चुटकुले बनाने के लिए अधिक इच्छुक बनाता है जो कि अन्य सिम्स पर हंसते हैं - राजनीति और व्यवसाय जैसे कई करियर में भी यह उपयोगी है। इसे दर्पण के सामने भाषण और चुंबन के अभ्यास के द्वारा ही बढ़ाया जा सकता है।
    511841 10b4 छवि शीर्षक
  • शारीरिक: यह क्षमता आपके सिम को और अधिक एथलेटिक बनाता है और कैरियर में महत्वपूर्ण है जैसे सैन्य और एथलेटिक्स यह तैराकी, एक विशेष मशीन पर अभ्यास कर, टीवी के सामने शारीरिक व्यायाम करने या योग का अभ्यास करके सुधार किया जा सकता है।
    छवि शीर्षक 511841 10b5
  • तर्क - यह क्षमता शतरंज के खेल को जीतने की आपके सिम की संभावना को बढ़ाती है चिकित्सा और विज्ञान जैसे करियर में महत्वपूर्ण है यह शतरंज खेलने या एक दूरबीन का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है (यह दिन के किसी भी समय इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन जब आप सितारों को देखते हैं तो तर्क बढ़ता है)।
    511841 10b6 शीर्षक वाली छवि
  • रचनात्मकता - यह कौशल आपके सिम को एक कलाकार, एक संगीतकार और बेहतर लेखक बनाता है। यह कैरियर में महत्वपूर्ण है जैसे कि आपराधिक एक और व्यवसाय में। कंप्यूटर को पियानो, पेंटिंग और उपन्यास लिखने से इसे बढ़ाया जा सकता है
    511841 10b7 छवि शीर्षक
  • सफाई - यह क्षमता आपके सिम को अधिक आसानी से और जल्दी से साफ करने की सुविधा देती है - चिकित्सा और पाककला जैसे कैरियर में उपयोगी है। घर पर चीजों को साफ करके और पुस्तकों की सफाई का अध्ययन करके इसे बढ़ाया जा सकता है।
    छवि शीर्षक 511841 10b8
  • पारिवारिक मित्र ऐसे दोस्त हैं कि एक परिवार के सदस्य हैं - दूसरे शब्दों में, भले ही सिम एक्स सिम ज़ेड का दोस्त नहीं है, लेकिन सिम वाई, जो सिम एक्स के रूप में एक ही घर में रहता है, सिम ज़ेड का दोस्त है, फिर सिम ज़ेड सिम एक्स के लिए एक परिवार मित्र के रूप में गिना जायेगी
    छवि शीर्षक 511841 10b9
  • 11
    देखें कि युवा सिम्स कैसे जीते हैं सिम बच्चे की देखभाल करने के लिए यह वास्तव में रोचक और रोमांचक हो सकता है अपने दो सिम्स के बीच संबंध लाओ और उन्हें एक-दूसरे से प्यार करें, एक डबल बेड पर क्लिक करें, दोनों सिम्स का प्रसार करें, एक सिम्स पर क्लिक करें, जबकि आप दूसरे को चुनते हैं और "एक बच्चे "आपको दिखाई देने वाले विकल्पों की सूची से। यह केवल एक आदमी और एक महिला के लिए संभव है - यही कारण है कि शुरुआती लोगों को एक आदमी और एक महिला से मिलकर परिवार बनाने की सलाह दी जाती है आपका सिम गर्भवती रहेगी और तीन दिन बाद एक बच्चा होगा सिम के जीवन में विकास के छह चरण हैं:

  • नवजात: ऐसा है कि सिम की जिंदगी शुरू होती है। शिशु चरण तीन दिन तक रहता है, जिसके बाद परिवार का एक सदस्य "जन्मदिन के साथ मदद" करने का प्रयास करेगा, एक घंटे में छह बजे बाद। यदि सिम्स समय पर नहीं आते हैं, तो आपको उन्हें सही तरीके से इंतजार करना होगा। जन्मदिन का केक खरीदना बहुत आसान है और आपके बच्चे को तेज़ी से बढ़ने में मदद करता है। एक बच्चा चुनने योग्य नहीं है और कुछ ज़रूरतें हैं - संक्षेप में, आपको बस इतना करना है, यह सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त सोएंगे और डायपर को बदल दें। बच्चा तुरंत परिवार के सभी सदस्यों को जान लेगा, इसलिए परिवार के किसी सदस्य को जानना एक यादों के रूप में प्रकट नहीं होगा। ऐसे कुछ तरीके हैं जिनसे आप एक बच्चे के साथ बातचीत कर सकते हैं।
    छवि शीर्षक 511841 11 बी 1
  • पहला कदम वाला बच्चा: यह यहां है कि चीजें बहुत जटिल हो जाती हैं एक रेंगने वाले बच्चे को प्रबंधन करना बहुत मुश्किल है। जब आपका छोटा सिम इस स्तर पर पहुंचता है, तो कुछ चीजें हैं जो आपको करने की ज़रूरत हैं माता-पिता सिम की पहली चिंता यह है कि वह उसे बोलने, पैदल चलना और उसका उपयोग करने के लिए सिखाना है: यह वही है जो पहले चरणों में एक बच्चे की देखभाल करना इतना मुश्किल बनाता है, क्योंकि यह ज़बरदस्त है और धीरे-धीरे सीखता है अनुभवहीन खिलाड़ियों के लिए एक टिप जो एक सिम को उठाने के दौरान अपने सिर को खोना नहीं चाहते हैं, इन बच्चों के लिए विशेष दूध हासिल करना है, जो एक शब्द के आकांक्षापूर्ण पुरस्कार की सूची में है, तेजी से सीखने में मदद करेगा, अगर एक यूएसए में सक्शन का एक उच्च स्तर है। यह काफी सस्ता है, इसकी लगभग 7000 अंकों की लागत होती है। उसके बाद, इस क्रम में प्रशिक्षण को पूरा करें यदि आपका सिम्स पहले चरण में एक बच्चे को उठाने से संबंधित नहीं है, तो उसे सिखाने के लिए सिखाएं, फिर उसे सिखाने के लिए और अंत में उसे पॉटी का उपयोग कैसे करें (यह कदम है अधिक कष्टप्रद है, क्योंकि बच्चे अक्सर बैठने के लिए तैयार नहीं होते हैं और शौचालय प्रत्येक बार जब आप पॉटी को खाली करते हैं तो बहुत अधिक भर जाता है)। पारिवारिक आकांक्षाओं वाले माता-पिता के पास बच्चों की शिक्षा से जुड़ी इच्छाएं हैं, इसलिए यह तय करना सुनिश्चित करें कि कौन से माता-पिता इसकी देखभाल करेंगे, ताकि आपकी इच्छाओं को पूरा किया जा सके चेतावनी: बच्चे के पहले चरण उठाए जाते हैं और बहुत जल्दी कम हो जाते हैं अंत में, अगर आपका बच्चा आपको सब कुछ जानना सिखाया गया है, तो कुछ खिलौने खरीद लेंगे जो उसे कौशल सिखाना चाहेंगे - इस तरह, उन्हें पाने के लिए उसे आसान होना चाहिए। इस प्रकार के बच्चे के विकास के लिए चार दिन लगते हैं।
    छवि शीर्षक 511841 11 बी 2
  • बच्चे की देखभाल - वास्तव में जटिल हो सकता है, क्योंकि सामाजिक कार्यकर्ता (जिस महिला को आप से दूर ले जाया जाता है और उसे अपनाना पड़ता है) इस चरण के दौरान पारित होने की स्थिति में अगर आप बहुत सावधान नहीं हैं हर दिन, सोमवार से शुक्रवार को 8 बजे, स्कूल बस आपके बच्चे को उठाएगी और उसे कक्षा में ले जाएगी। जब वह स्कूल से लौटता है, तो उसके होमवर्क के साथ एक नोटबुक होती है, जिसे अगले दिन पूरा किया जाना चाहिए या रिपोर्ट कार्ड के वोटों को (उदाहरण के लिए-ए टू-बी से) छोड़ दिया जाएगा - वही सच है जब आप पाठ छोड़ देते हैं पहली बात यह है कि अपने बच्चे को पढ़ाने के लिए एक वयस्क, एक किशोरी या बुजुर्ग व्यक्ति को पढ़ाना है - यदि आप ऐसा करने का फैसला करते हैं तो बच्चा बहुत अधिक कार्य पूरा करेगा। इसके अलावा, बच्चों की आवश्यकताओं की सलाखों को बहुत कम (विशेष रूप से भूख और सामाजिक का हिस्सा) या घर पर अकेले छोड़ दें, अन्यथा सोशल वर्कर से मिलने की उम्मीद न करें। चेतावनी: यदि आपका बच्चा स्कूल से किसी अच्छे मूड या रिपोर्ट कार्ड में वापस नहीं लौटेगा तो यह बहुत अच्छा नहीं है (यह वास्तव में काम करने के विपरीत है - जब सिम की नौकरी होती है, तो वह महत्वपूर्ण होता है जब वह जाता है काम करते हैं, वापस नहीं आते हैं), यह सुनिश्चित करें कि बसों के आने तक उनकी अधिकांश जरूरतें पूरी हो जाएंगी। भोजन और मूत्राशय के बारे में सोचने की कोई ज़रूरत नहीं है: जब वे स्कूल में होते हैं तो इन जरूरतों को पूरा किया जाएगा। दूसरी ओर, मज़े की ज़रूरत के बारे में चिंतित - आप कक्षा में बहुत कम प्राप्त करते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि विद्यालय जाने से पहले यह कम से कम सभ्यता को अधिकतम करने के लिए संतोषजनक है। आप उन्हें पेंटिंग को कई बार देखने के लिए कहकर यह बहुत आसानी से कर सकते हैं: यह उनकी जरूरत को बहुत जल्दी से संतुष्ट करता है बच्चे का स्टेडियम सात दिन तक रहता है।
    छवि शीर्षक 511841 11 बी 3
  • किशोर, किशोर नजर रखने में ज्यादा आसान होते हैं, क्योंकि वे खुद को अधिकतर काम कर सकते हैं (जैसे कि बिल का भुगतान, खाना पकाना, काम करना, छोटे बच्चों की देखभाल करना, रोमांटिक बातचीत आदि) । एक किशोरी काम कर सकता है जाहिर है कि आप जो भी करते हैं वह वयस्क के नौकरी के बराबर नहीं किया जाएगा और केवल तीन स्तरों का प्रचार होगा, लेकिन अंशकालिक नौकरी करने से आपके किशोरावस्था को उसी वयस्क कैरियर में अच्छी शुरुआत मिलेगी, अगर आप उसे रखने का फैसला करेंगे । आपके सिम के जीवन के इस चरण में आने वाली सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि एक आकांक्षा का चयन करने की क्षमता है। अब से, आपके सिम्स की सभी शुभकामनाएं और डर इस आकांक्षा से जुड़ी जाएंगी। ध्यान से चुनें! इसके अलावा, एक किशोरी को अब आकांक्षा के लिए पुरस्कार अनलॉक करने का अधिकार है, जिसका अर्थ है कि वह उन आकांक्षाओं के उन सभी बिंदुओं को प्राप्त कर सकते हैं जो अंत में खर्च किए जा सकते हैं! किशोरावस्था का चरण 15 दिन रहता है।
    छवि शीर्षक 511841 11 बी 4
  • वयस्क - वयस्क लगभग सब कुछ कर सकते हैं वे केवल एकमात्र सिम्स हैं जो बच्चे हो सकते हैं आपको वयस्कों के साथ बहुत कुछ करना होगा, लेकिन चिंता न करें - आपके पास पर्याप्त समय होगा: वयस्क चरण 30 दिनों तक रहता है एक वयस्क सिम का मुख्य उद्देश्य उसकी आकांक्षा मीटर जितना संभव हो उतना उच्च बनाना है, क्योंकि ...
    छवि शीर्षक 511841 11 बी 5
  • बुजुर्ग - जिस दिन एक वृद्ध को खेल में रहना पड़ता है वह उस आकांक्षा पर निर्भर करता है जो उसने प्राप्त की है। बुजुर्ग रिटायर हो सकते हैं और दैनिक भत्ता प्राप्त कर सकते हैं जो इस बात पर निर्भर करता है कि वे वयस्क वर्षों के दौरान प्रोन्नति के साथ कितने उच्च आए हैं। उनके बच्चे नहीं हो सकते, लेकिन वे अब भी शादी कर सकते हैं।
    छवि शीर्षक 511841 11 बी 6
  • 12
    सिम्स 2 खेलने का आनंद लें! यदि आप खेल को पसंद करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि ऐसे कई विस्तार पैक हैं जो गेम में विभिन्न विशेषताओं को जोड़ते हैं। यहां एक सूची है:

  • विश्वविद्यालय। आपका सिम्स अब कॉलेज जा सकता है! सिम्स के लिए एक नया युग है: युवा वयस्कों का, जो किशोरावस्था और वयस्कता के बीच होता है आपके पास चुनने के लिए कई नई नौकरियां हैं कुछ नई विशेषताएं भी हैं, अर्थात् प्रभाव मीटर (कुछ इच्छाएं प्रभाव के अंक अर्जित करती हैं, जिससे आप सिम्स को कुछ चीजें करने के लिए कह सकते हैं) और जीवन की इच्छाएं, जो एक बार संतुष्ट हैं, सिम को अनुमति दें अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए प्लेटिनम की आकांक्षा प्राप्त करें नए प्राणियों: लाश
    छवि शीर्षक 511841 12 बी 1
  • नाइटलाइफ़ - अब आपके सिम्स कार द्वारा जा सकते हैं, नियुक्तियां कर सकते हैं, पिशाच बन सकते हैं और कई अन्य मज़ेदार चीजें कर सकते हैं! आप गेम में एक नया पड़ोस जोड़ सकते हैं, जिसमें कई नई सामाजिक गतिविधियां हैं नई आकांक्षा पाइसेरे है, जो लोकप्रियता और सफलता के बीच एक मिश्रण है आपका सिम अब अपनी अवधारणा को पुनः-न्यू-यू अमृत के लिए धन्यवाद बदल सकता है नए प्राणियों: पिशाच
    511841 12b2 शीर्षक वाली छवि
  • कायरता व्यापार - आपका सिम्स घर पर व्यवसाय खोल सकता है और सफल होने पर आपको कई प्रकार के एक्स्ट्रा की गारंटी देता है जो आपके सिम्स के साथ काम में आ जाएगा। आपके पास नए टैलेंटो स्टेममी (कांस्य, चांदी और सोने) भी होंगे और आप प्रतिभा के प्रतीक के रंग के आधार पर एक विशेष क्षेत्र में नई चीजों को कैसे सीख सकते हैं। नए प्राणियों: रोबोट
    511841 12b3 शीर्षक वाली छवि
  • मौसम। आपका सिम्स बर्फ, बारिश, गर्मी और अन्य प्राकृतिक घटनाओं की सराहना कर सकता है! सुनिश्चित करें कि आप उन्हें प्रत्येक सीज़न के लिए उपयुक्त तरीके से तैयार करते हैं, अन्यथा आपको परिणामों से निपटना होगा। आपका सिम्स भी किसान बन सकता है, इसलिए पौधे की सब्जियां और फसल, और मछली नए जीव: वेजेसिम्स
    छवि शीर्षक 511841 12 बी 4
  • पालतू जानवर - आपका सिम्स अब बिल्लियों, कुत्तों और कई अन्य पालतू जानवरों को अपना सकते हैं! वे एक आवारा कुत्ते या बिल्ली को रख सकते हैं या फोन करके एक ले सकते हैं। पालतू जानवर बेकाबू हैं, लेकिन अनुशासन इस संबंध में बहुत मदद कर सकता है। नए प्राणियों: वेयरवोल्व्स
    छवि शीर्षक 511841 12 बी 5
  • विश्व साहसिक - Sims अब रोजमर्रा की जिंदगी से बंद कर सकते हैं और छुट्टी पर जा सकते हैं! उनके पास चुनने के लिए तीन अलग-अलग जगहें हैं: सुदूर पूर्व, विदेशी द्वीपों और पहाड़ों। प्रत्येक जगह पर ऐसा करने के लिए इतने सारे मज़ेदार गतिविधियां हैं वे एक दूसरे की तस्वीरें भी ले सकते हैं नया प्राणी: यति
    छवि शीर्षक 511841 12 बी 6
  • फ्रीटाइम - आपके सिम्स का पीछा करने के लिए शौक है! यह पता लगाने में कुछ समय लग सकता है कि वे किस क्षेत्र को सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं। वे अपने कपड़े सिलाई कर सकते हैं, अपनी मशीन बना सकते हैं और अन्य मज़ेदार गतिविधियां कर सकते हैं। कभी-कभी उन्हें एक प्रतिभा द्वारा तीन इच्छाएं भी दी जाती हैं, जो नए प्राणी हैं।
    511841 12b7 शीर्षक वाली छवि
  • दोस्तों के साथ लाइव - आपका सिम्स एक अपार्टमेंट में रह सकता है! वे केवल किराए पर ले सकते हैं, इसे खरीद नहीं सकते। एक नया समारोह भी है, प्रतिष्ठा, जो साथी नागरिकों के बीच सिम्स की स्थिति को इंगित करता है। नई बिजली की सुविधा: चुड़ैलों और मंत्र! आपका सिम एक चुड़ैल या जादूगर बन सकता है इसमें तीन विकल्प हैं: यह अच्छा, बुरा या तटस्थ हो सकता है उनके पास मंत्र की एक पुस्तक भी है जो उसे कई को बनाने की अनुमति देता है। नए प्राणियों: चुड़ैलों
    छवि शीर्षक 511841 12b8
  • टिप्स

    • लगभग हर विस्तार पैकेज नए इलाकों को प्रस्तुत करता है
    • उपलब्ध नई वस्तुओं (फर्नीचर, दीवार, बाड़, कपड़े, बाल शैलियों आदि) के लिए चीजों के पैकेज भी उपलब्ध हैं। हालांकि, वे गेम में खुद को कुछ नया नहीं लाते हैं।
    • इस खेल में कई गुर हैं: अधिक पैसा पाने के लिए, अपनी सिम की आयु / आकांक्षा / प्रेरणा को अवरुद्ध करने के लिए और कुछ वस्तुओं को सामान्य रूप से अनुमति नहीं दी जाती है। तो सभी युक्तियों का राजा है: "बूलप्रॉप" Shift + Ctrl + C के साथ चाल खिड़की खोलें, "boolProp testingcheats trueabled" टाइप करें और खेल को थोड़ा बदल दें! चेतावनी: केवल तभी करें यदि आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं। लगभग हर चीज के लिए एक Shift + क्लिक या एक Shift + Right क्लिक करें कई नए मेनू खोलें जो भी आप इस के साथ करते हैं, नहीं प्रेस "बल त्रुटि" (चेतावनी को जानने के लिए कि क्यों पता है)
    • गेम को बेहतर बनाने के लिए बहुत सारे डाउनलोड उपलब्ध हैं। आप नए बाल शैलियों, कपड़े, फर्नीचर, सजावट, खाद्य पदार्थ और इतने पर (और कभी-कभी भी अगर आप इसे करने के लिए सीखते हैं तो बना सकते हैं) कुछ मामलों में, वे मुक्त नहीं हैं।

    चेतावनी

    • सावधान अगर आप "बूलप्रॉप" चाल का उपयोग करते हैं गेम छोड़ने से पहले इसे हमेशा निष्क्रिय करें और "बल की त्रुटि" टाइप न करें: यह क्रिया उस वर्ण को हटाती है जिसे आपने क्लिक किया था, लेकिन आप कचरा बिन पर "शिफ्ट और क्लिक" टाइप करके और फिर से रीसेट करना चुनकर अपने सिम को वापस ले सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com