सुपर लूट ब्रदर्स मेले में फॉक्स कैसे खेलें

यदि आप एक तेज और बहुमुखी चरित्र चाहते हैं, तो फॉक्स आपके लिए चरित्र है।

कदम

सुपर स्काैश ब्रदर्स मेले स्टेप 1 में प्ले फॉक्स में शीर्षक वाली छवि
1
अपने लाभ के लिए फॉक्स की सकारात्मक विशेषताओं का उपयोग करें फॉक्स की दूसरी सबसे बड़ी दौड़ गति है (केवल कप्तान फाल्कन के बाद) और सबसे तेज गति की गति के लिए मार्थ के साथ भी है इस गति का उपयोग अपने विरोधियों को मारने के लिए करने से पहले अपने लाभ में करें। फॉक्स भी एक बहुत combo- उन्मुख चरित्र है। अपने कुछ आसान कॉम्बोज़ को जानें, जैसे कि पटकना और फिर उन्हें दस्तक दे, और अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए उनका इस्तेमाल करें
  • सुपर स्काैश ब्रदर्स मेली स्टेप 2 में प्ले फॉक्स नामक छवि
    2
    सभी विशेष लोमड़ी हमलों (बी के साथ चलें) और उनका उपयोग कैसे करें। फॉक्स में बहुत उपयोगी विशेष हमलों हैं, जो आसानी से प्लेटफार्म पर वापस चढ़ाई, नुकसान पहुंचा सकते हैं या अन्य हमलों के साथ संयोजन बना सकते हैं।
  • विशेष आधार (बी): फॉक्स अपने विस्फ़ोटक और गोली मार लेज़रों लेता है। यह दुश्मन (फाल्कन विस्फ़ोटक के विरोध में) को उलट नहीं करता है, और इससे बहुत नुकसान नहीं होता है, लेकिन यह बहुत तेज़ कदम है। विस्फ़ोटक का उपयोग करें यदि विरोधी बहुत दूर है और आप दृष्टिकोण नहीं करना चाहते हैं।
  • साइड स्पेशल (साइड एरोज़ और बी): फॉक्स आगे बढ़ता है, जबकि पीछे एक भ्रम छोड़ रहा है। प्लेटफ़ॉर्म पर वापस लाने के लिए इसका उपयोग करना सबसे अच्छा है क्योंकि यह बहुत तेज़ कदम है चूंकि यह बहुत नुकसान का सामना नहीं करता है और दुश्मनों को पीछे नहीं ले जाता है, इसलिए यह एक आक्रामक कदम के रूप में अनुशंसित नहीं है।
  • विशेष (पर और बी): फॉक्स आग की एक गेंद में बदल जाता है और कुछ सेकंड के बाद दिशा में उड़ता है जिसमें आप लीवर बदलते हैं। लंबे सक्रियण विलंब के कारण प्लेटफार्म पर लौटने के लिए उपयोगी है, लेकिन हमला नहीं करना
  • विशेष नीचे (नीचे और बी): फॉक्स अपने परावर्तक को सक्रिय करता है, जिसे चमक के रूप में भी जाना जाता है। प्रतिबिंबित प्रत्येक प्रक्षेप्य को प्रेषक को वापस भेज सकता है। यदि दुश्मन के संपर्क में इस्तेमाल किया जाता है, तो आप इसे थोड़ा सा पक्ष में धक्का दे देंगे यदि आप प्लेटफार्म पर हैं और हवा में नीचे की तरफ। आप एक छलांग के साथ इस कदम को रद्द कर सकते हैं। फिर छोटे विघटन (विशेष नीचे, हवाई शॉट, स्पेशल डाउन, रिपट) के साथ प्लेटफार्म से एक प्रतिद्वंद्वी को धक्का करने के लिए एक विमान शॉट जारी रखें। ध्यान दीजिए, इस तकनीक को चाबियों का बहुत तेज़ उपयोग की आवश्यकता है, और इसे सही ढंग से निष्पादित करने के लिए अभ्यास करें।
  • सुपर स्काैश ब्रदर्स मेले स्टेप 3 में प्ले फॉक्स में शीर्षक वाली छवि
    3
    फॉक्स (एक दिशा और ए में हल्का दबाव), रन पर हमले और मूल हमले के शक्तिशाली हमलों और उन्हें कैसे उपयोग करना सीखें फॉक्स के अच्छे आक्रमण हैं जो संयोजन में आसानी से उपयोग किए जा सकते हैं।
  • मूल हमले (ए), जिसे जेब के रूप में भी जाना जाता है: फॉक्स एक त्वरित पंच देता है, उसके बाद दूसरा पंच होता है, और फिर किक की श्रृंखला। यदि आप एक बार में दबाते हैं, तो फॉक्स केवल पहले पंच का प्रदर्शन करेगा। अगर आप इसे दो बार दबाते हैं, तो फॉक्स पहली और दूसरी घूंसे करेगा, लेकिन किक नहीं। यह केवल आपके मुट्ठी का उपयोग करना बेहतर है, क्योंकि किक अपने प्रतिद्वंद्वी को बहुत कम अस्वीकार करते हैं। पहला पंच बहुत बहुमुखी है और इसे कई अन्य चाल के साथ संयोजन में इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे कि स्मैशिंग या आगे। यदि आपका प्रतिद्वंद्वी जमीन पर है, और आप बुनियादी हमले के घूंसे का इस्तेमाल करते हैं, तो आप उसे फिर से उठने के लिए मजबूर कर देंगे, और आप उसे दूसरे हमले के साथ मार सकते हैं इस तकनीक को जबब रीसेट कहा जाता है
  • मजबूत पार्श्व (मामूली पार्श्व आंदोलन और ए): फॉक्स आगे अपने पैर के साथ kicks। आप इस कदम को थोड़ा ऊपर या नीचे निर्देशित कर सकते हैं यदि आप इसे किसी किनारे के पास उपयोग करते हैं और उसे नीचे निर्देशित करते हैं, तो आप प्रतिद्वंद्वी को प्लेटफार्म से चिपकाने से रोक सकते हैं।
  • सशक्त ऊपर की तरफ (थोड़ा ऊपर की ओर आंदोलन और ए): फॉक्स उसके पीछे लात मारी इस कदम की एक अच्छी रेंज है और विरोधियों को धक्का देता है। आप उसे फॉक्स पर सभी हवाई हमलों से, साथ ही शीर्ष पर तोड़, एक और किक अप या नीचे से उसका अनुसरण कर सकते हैं।
  • मजबूत नीचे की ओर (मामूली नीचे की ओर आंदोलन और ए): फॉक्स पूंछ के साथ त्वरित स्वीप देता है। अन्य हवाई हमलों के साथ एक कॉम्बो खोल सकते हैं
  • दौड़ पर हमला (ए दौड़ के दौरान): फॉक्स दौड़ के दौरान आगे बढ़ता है। आप कॉम्बो खोलने के लिए इस कदम का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन ढाल के लिए यह कमजोर है
  • सुपर स्काैश ब्रदर्स मेले चरण 4 में प्ले फॉक्स नाम की छवि
    4
    फॉक्स (जमीन पर एक या जमीन पर लीवर सी) के सभी क्षुद्र हमलों और उन्हें कैसे उपयोग करना सीखें फॉक्स में अच्छा लूट आक्रमण है, जो दुश्मन को वापस धक्का देते हैं और त्वरित हैं।
  • साइड स्मैश (पार्श्व आंदोलन और ए जमीन पर या पक्ष और लीवर सी जमीन पर): फॉक्स एक गोल किक देता है इसकी एक अच्छी किरण है और फॉक्स को थोड़ा आगे बढ़ता है, लेकिन यदि आप शॉट को याद करते हैं, तो आप आसानी से प्रतिद्वंद्वी द्वारा दंडित हो सकते हैं
  • लूटने (जमीन पर और ए पर और ए पर जमीन पर लीवर सी): फॉक्स सिर पर एक त्वरित किक देता है यह एक अत्यंत शक्तिशाली कदम है जो आसानी से 100% से नीचे के दुश्मनों को समाप्त कर सकता है। यदि आप विशेष नीचे का उपयोग करें और चाल के बाद विमान को गोली मार, तो आप इसे एक और स्मैश अप का अनुसरण कर सकते हैं।
  • नीचे (नीचे और ए को जमीन या नीचे और सी लीवर पर जमीन) लूट: फॉक्स विभाजन में एक शक्तिशाली किक देता है। यह दोनों तरफ से हिट है और यह प्लेटफार्म पर वापस आ रहे दुश्मनों पर हमला करने का एक शानदार तरीका है। यह दुश्मनों को बहुत पीछे पीछे खींचती है और उन्हें आसानी से प्लेटफार्म से भेज सकते हैं, जब तक कि वे ऊपर नहीं जा सकते।
  • सुपरस्मिथ ब्रदर्स मेले चरण 5 में प्ले फॉक्स नामक छवि



    5
    सभी फॉक्स हवाई हमलों (चालें जिन्हें आप ए को हवा में या सी लीवर के हवा में उपयोग करने के लिए उपयोग करते हैं) जानें और उन्हें कैसे उपयोग करें फॉक्स में बहुत अच्छा, शक्तिशाली और तेज हवाई हमले हैं
  • बुनियादी हवाई हमले (हवा में एक): फॉक्स उसके सामने एक त्वरित किक देता है जोखिम के बिना क्षति को निपटाने के लिए यह एक बढ़िया कदम है। इसकी एक अनूठी संपत्ति है, क्योंकि चाल के अंत से एनीमेशन की शुरुआत में यह अधिक शक्तिशाली है। फॉक्स की पिछड़े वायु चाल के साथ इस सुविधा को साझा करें
  • हवा का दौरा आगे (आगे और ए हवा में या आगे और लीवर सी हवा में): फॉक्स उसके सामने पांच त्वरित किक देता है यह कदम केवल कुछ स्थितियों के लिए उपयुक्त है, क्योंकि सभी किक के साथ हिट करना बहुत मुश्किल है, और हर किक बहुत नुकसान नहीं करती है।
  • हवा का दौरा वापस (हवा में वापस और ए और हवा में सी लीवर): फॉक्स उसके पीछे किक करता है यह मूल हवाई हमले के समान है क्योंकि यह एनीमेशन की शुरुआत में अधिक शक्तिशाली है। यह कदम लोगों को प्लेटफार्म पर वापस आने से रोकने के लिए महान है क्योंकि वे त्वरित हैं और दुश्मन को बहुत दूर तक पुल करते हैं।
  • वायु का दौरा शीर्ष (ऊपर और ए में हवा या ऊपर और लीवर सी हवा में): फॉक्स उसके ऊपर एक त्वरित पूंछ की तरफ देता है, फिर वह अपने पैर से किक करता है। यह एक बहुत ही शक्तिशाली कदम है जो आसानी से प्रतिद्वंद्वी को समाप्त कर सकता है यदि दोनों हिट रन बनाए जाते हैं, लेकिन बहुत कम कमजोर है, अगर वह केवल पहले भाग पर ही रन बनाते हैं। एक अच्छा कॉम्बो के लिए फेंकने के बाद इसका इस्तेमाल करें
  • वायु का दौरा नीचे (नीचे और वायु या नीचे में सी और ए सी में लीवर): फॉक्स घुमाव और नीचे ड्रिल करता है। आप इस कदम को कई अन्य लोगों के साथ संयोजन में उपयोग कर सकते हैं यदि आप इसे जमीन के करीब इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसे स्मैश ऊपर, चाल या विशेष कदम नीचे।
  • सुपर स्पेश इन फॉक्स इन सुपर स्पैश ब्रदर्स मेले चरण 6 नामक छवि
    6
    कैच, लॉन्च और फ़ॉक्स हिट की श्रृंखला जानें फॉक्स ने अच्छी लॉन्च की है, और कॉम्बो शुरू करने के लिए उनमें से एक बहुत अच्छा है दुश्मन पर पकड़ बनाने के लिए, Z या एल आर और ए दबाएं।
  • डायरेक्ट हिट (ए को एक चाल के दौरान): फॉक्स ने अपने प्रतिद्वंद्वी को मार दिया। यह नुकसान का निपटान करने के लिए उपयोगी है, लेकिन सावधान रहें कि कई बार हिट न करें, या आपका विरोधी खुद को लेने से मुक्त हो सकता है।
  • फेंक आगे (एक पकड़ के दौरान आगे): फॉक्स प्रतिद्वंद्वी को घूंसे, जो थोड़ा आगे उड़ता है। प्लेटफ़ॉर्म से विरोधियों को धक्का देने के लिए उपयोगी। यदि एक भारी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ इस्तेमाल किया जाता है, तो आप तुरंत एक और चाल बना सकते हैं, और एक को शुरू कर सकते हैं "कुर्सियां ​​की श्रृंखला"।
  • इसे वापस फेंकें (वापस एक चाल के दौरान): फॉक्स ने अपने प्रतिद्वंद्वी को उसके पीछे फेंक दिया और उसकी दिशा में तीन लेज़रों को गोली मार दी। इसमें कॉम्बो शुरू करने का मौका नहीं है, इसलिए यह मुख्य रूप से विरोधियों को मंच से बाहर फेंकने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • फेंकना (एक चाल के दौरान): फॉक्स अपने प्रतिद्वंद्वी को उसके पीछे फेंकता है और उसकी दिशा में तीन लेज़रों को मारता है। कॉम्बो शुरू करने के लिए यह सबसे अच्छा लॉन्च है, क्योंकि आप इसे आसानी से सभी हवाई हमलों या स्मैश को ऊपर ले जा सकते हैं।
  • नीचे फेंकना (एक चाल के दौरान नीचे): फॉक्स ने अपने प्रतिद्वंद्वी को जमीन पर फेंकता है और उसे कई लेज़र बीम को गोली मारता है। आप कॉम्बो को एक विशेष कदम नीचे या तोड़कर ऊपर की तरफ जारी रख सकते हैं - प्रतिद्वंद्वी पकड़ के अंत में दूर रोल कर सकते हैं और निम्नलिखित हमलों से बच सकते हैं।
  • सुपर स्पेश इन फॉक्स इन सुपर स्काैश ब्रदर्स मेली स्टेप 7 नामक छवि
    7
    उन्नत तकनीकों के साथ अभ्यास करना सीखें इन तकनीकों के कुछ उदाहरण हैं लहराते, एल रद्द, चमक स्पाइकिंग, और ड्रिलिंगिंग. हालांकि पहले दो तकनीकों को फॉक्स के लिए अनन्य नहीं है, फिर भी वे बहुत उपयोगी हैं और उन्हें सीखना महत्वपूर्ण है।
  • वावेवैशिंग एक चरित्र को जमीन पर स्लाइड करने की अनुमति देता है, एक तरह के शॉट के लिए धन्यवाद, लेकिन जमीन पर किसी भी चाल का उपयोग करने में सक्षम होने के चलते, इसे चलाने के लिए, कूद और तुरंत एक हवाई चकमा भूमि का उपयोग तिरछे। यदि आप इसे सही ढंग से करते हैं, तो फॉक्स को थोड़ी देर के लिए जमीन पर स्लाइड करना चाहिए। यह तकनीक फॉक्स के लिए बहुत उपयोगी है, क्योंकि यह उसकी गतिशीलता में सुधार करता है और इसके कोबाज़ को जारी रखने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकता है।
  • एल रद्द करने से एक चरित्र को हवाई हमले के बाद पहली बार कार्य करने की अनुमति मिलती है जब वह भूमि होती है। इस तकनीक को करने के लिए, लैंडिंग से पहले एल, आर या जेड को तुरंत दबाएं, अगर कोई एरोस्ट्रिइक एनीमेशन प्रदर्शन कर रहा है यह आपको पहली बार कार्य करने की अनुमति देगा जब आप जमीन देंगे। एल रद्द करना विशेष हमलों के साथ काम नहीं करता है, लेकिन केवल हवाई हमलों के साथ।
  • चमक spiking एक तकनीक एक विशेष कदम नीचे के साथ मंच से एक चरित्र के साथ फॉक्स हिट करने के लिए उम्मीद है। इस कदम से प्रतिद्वंद्वी को प्लेटफॉर्म से बाहर निकलता है, तिरछे नीचे। इस तकनीक को लोग हैं, जो मंच पर लौटने के लिए प्रभावी साधन नहीं है, क्योंकि इससे उन्हें एक दूरी है कि वापस जाने के लिए सक्षम नहीं होगा करने के लिए ड्राइव के खिलाफ प्रभावी है। एक चमक कील कि सफल रहा है के बाद, मंच के किनारे पकड़ लेता है, और जैसे ही अपने प्रतिद्वंद्वी को मंच पर लटका, रोल जा रहा है। मंच पर रोल, खेल अभी भी मानता है जबकि है कि एक चरित्र इस के लिए बोर्ड से चिपक जाता है, के बाद से ही एक चरित्र धारण कर सकते हैं, अपने प्रतिद्वंद्वी को मंच पर भूमि और अधिक दूरी तय करनी होगी।
  • drillshining तकनीक है कि नीचे की ओर हवाई हमले उपयोग करने की योजना फॉक्स का एक संयोजन है, उपयोग एल रद्द, नीचे की ओर एक विशेष चाल के साथ प्रतिद्वंद्वी को मारने और फिर एक wavedash साथ दूर ले जाते हैं। इस कॉम्बो को दोहराया जा सकता है और इसका मतलब यह है कि एक विरोधी को अनिश्चित काल तक जाल करना संभव है। यद्यपि यह एक बहुत उपयोगी तकनीक है, इसे तेजी से उंगलियों और सही समय की आवश्यकता होती है, और इसके परिणामस्वरूप यह बहुत मुश्किल है।
  • टिप्स

    • फ़ॉन्क के लिए अंतिम गंतव्य या पोकेमोन स्टेडियम जैसे फ्लैट स्तर सबसे अच्छे हैं।
    • खुशीपैड लीवर पर दबाव डालने के बजाय एक्स या वाई का उपयोग करें। इस तरह से स्मैश ऊपर की तरफ बढ़ना आसान हो जाएगा, क्योंकि आप गलती से नहीं कूदेंगे क्यूप्रेस का समायोजन करने के लिए एक्स और वाई का उपयोग करना, नीचे कूदना आसान होगा।
    • जानें कि लीवर सी का उपयोग कब और दिशा छड़ी और ए के लिए तोड़ हमलों का उपयोग करने के लिए। सी लीवर आपको तुरंत स्मैश हमले का एहसास करने देता है, जबकि ए और दिशा छड़ी आपको हमले को लोड करने की अनुमति देती है।

    चेतावनी

    • यदि आप फॉक्स के साथ शुरुआत कर रहे हैं, तो सावधान रहें कि मंच को न चलाएं। फॉक्स की बहुत अधिक गिरावट दर है, जिसका मतलब है कि मंच पर वापस जाना मुश्किल हो सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सुपर लूट ब्रदर्स विवाद मेले
    • गेमक्यूब / Wii
    • नियंत्रक
    • एक मेमोरी कार्ड (यदि आप अपना डेटा सहेजना चाहते हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com