जब आप सिम्स 3 खेलते हैं तो बोरियडम से कैसे बचें

सिम्स 3 सभी समय के सर्वश्रेष्ठ-बिकने वाले कंप्यूटर गेमों में से एक है। यहां तक ​​कि अगर यह खेल अंतहीन संभावनाएं प्रदान करता है, कुछ समय बाद एक सिम बनाने की सामान्य खेल शैली, जिससे वह अपने करियर में प्रगति कर लेता है, जिससे उसके बच्चे होते हैं और चक्र को दोहराते हुए उबाऊ हो सकते हैं यह आलेख आपको बाहर करने की कोशिश करने के लिए कुछ मजेदार चुनौतियों का प्रस्ताव देगा। नोट: यह आलेख पीसी के लिए सिम्स 3 के मूल संस्करण को संदर्भित करता है।

सामग्री

कदम

सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने पर रखें
1
एक राजवंश बनाएँ यद्यपि यह चुनौती खेल के सामान्य प्रयोजन के समान दिखाई दे सकती है, लेकिन यह कई कठिनाइयां पेश कर सकती है लक्ष्य सिम्स की 10 पीढ़ियों बनाना है, जो एक युगल से शुरू होता है और दसवीं पीढ़ी तक अपने बच्चों के साथ जारी रहता है। ट्रिक्स की अनुमति नहीं है!
  • सीम 3 बजाना चरण 2 के दौरान ऊब होने पर रखे चित्र का शीर्षक
    2
    हर रंग का भूत बनाएं अपने बगीचे में बहुरंगी कब्रिस्तान बनाकर अपने सिम्स को मारने के सभी अलग-अलग तरीकों का पता लगाएं। धोखा न करें, लेकिन इस गेम में सिम्स को मारना बहुत मुश्किल हो सकता है।
  • Sims 3 चरण 3 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि शीर्षक
    3
    एक बेघर परिवार बनाएँ सिम्स के एक परिवार का निर्माण करें, जो कि क्लेप्टोमनीएक और स्कॉन्चर विशेषता के साथ होता है। उन्हें एक मैला देखो (उदाहरण के लिए, उन्हें नंगे पैर बना)। परिवार को खाली जगह में स्थानांतरित करें उन्हें पार्क बेंच पर या पड़ोसी घरों में सोएं। जब आप अन्य लोगों के घरों में जाते हैं, तो उनके वर्षा का उपयोग करें और उनका खाना खाएं
  • सीम 3 बजाना चरण 4 के दौरान ऊब होने पर रखें
    4
    सुविधाओं के साथ मज़े करें स्ट्रोक के साथ एक सिम बनाएँ "प्रकृति के लिए नफरत है" और उसे बाहर रहने दें। विवादित हिस्सों के साथ एक जोड़ी बनाएं (उदाहरण के लिए एक सिम के साथ "आलसी, गंदा, वह प्रकृति, भालू और गहरी नींद से नफरत करता है" और दूसरे के साथ "सुव्यवस्थित, एथलेटिक, प्रकृति, छेड़खानी और हल्के नींद से प्यार करती है"। उन्हें एक छोटे से घर में स्थानांतरित कर दिया गया है और देखें कि उनके संबंध कितने समय तक चलते हैं।
  • सीम 3 बजाना चरण 5 के दौरान ऊब होने से छवि को चित्रित करें
    5
    यह सिम्स के जीवन को नष्ट कर देता है सूर्यास्त घाटी में रहने वाले डिफ़ॉल्ट परिवारों में से एक के रूप में खेलते हैं। सबसे अच्छे परिवारों में से एक चुनें, अच्छी नौकरी और एक अच्छा घर उन्हें निकाल दिया और अपने सारे पैसे बर्बाद करें। उन्हें जब उनकी चीजें दूर ले जाती हैं तब पीड़ित देखें
  • सीम 3 बजाना चरण 6 के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक
    6
    वह हर किसी से नफरत करता है बुराई और गर्म सिर की तरह लक्षणों के साथ एक सिम बनाएँ उसे पार्क की तरह सार्वजनिक स्थानों पर जाना और उसे हर किसी के साथ लड़ने दो। जितना संभव हो उतने लोगों के दुश्मन बनने की कोशिश करें।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब हो रही छवि शीर्षक से छवि 3 चरण 7
    7
    गुप्त प्रेमी झिलमिलाहट और कुशल चुंबक जैसी सुविधाओं के साथ एक सिम बनाएँ शहर के विपरीत लिंग के सभी सिम्स के साथ रोमांटिक संबंध स्थापित करने का प्रयास करें। देखें कि आप कब तक अपने आप को खोजा नहीं होने देंगे
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 8
    8
    सबसे अच्छे दोस्त अच्छे और दोस्ताना के रूप में लक्षणों के साथ एक सिम बनाएँ शहर में सभी सिम्स का सबसे अच्छा दोस्त बनने की कोशिश करें।
  • सिम्स 3 चरण 1 में नाम एक किशोर सिम नाम वाली छवि
    9
    दुबला के खिलाफ फैट एक मोटी सिम बनाएं और एक पतली सिम से विवाह करें। फिर लक्षणों के साथ मज़ेदार होकर, टकराव या विरोधाभासी व्यक्तित्व उपस्थिति के साथ बनाएं, जैसे चरम एथलेटिक सिम और आलसी और गतिहीन सिम्स सिम।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 10
    10
    एक बेकार परिवार बनाएँ एक बड़ा परिवार बनाएं, अपने बच्चों के बहस में आलसी माता-पिता बनाएं। देखें कि क्या वे सफलतापूर्वक अपने बच्चों को विकसित कर सकते हैं



  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 11
    11
    1 वयस्क, 7 नवजात शिशु यह एक अत्यंत कठिन चुनौती है, लेकिन आप पारिवारिक-उन्मुख और अच्छे गुणों के साथ माता-पिता को बनाकर इसे आसान बना सकते हैं। फिर घर में 7 बच्चों को जोड़ें। देखें कि क्या कोई भी सामाजिक सेवाओं से नहीं ले जाया जा सकता है, तो वयस्क 7 नए बच्चे पैदा कर सकते हैं।
  • सिम्स 3 चरण 12 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक
    12
    वैले डेल ट्रमोंटो के स्वामी बनें यदि आपके सिम्स बहुत पैसा कमाते हैं, तो वे गेम में संपत्ति खरीद सकते हैं। खेल में सभी बहुत सारे खरीदने के लिए पर्याप्त धन अर्जित करने की कोशिश करें
  • Sims 3 चरण 13 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि को शीर्षक
    13
    अतिरिक्त लंबा जीवन खेल सेटिंग्स बदलें ताकि आपके सिम्स का सबसे लंबा जीवन संभव हो सके। एक बच्चे को एक जोड़े हैं और उस बच्चे की तरह खेलते हैं। आपकी सिम प्रत्येक आयु चरण के अंत में केवल आयु हो सकती है - ताकि आप पैदा होने के तीन दिन बाद अपना पहला जन्मदिन नहीं बना सकें! इस जीवन-काल की सेटिंग का उपयोग करके जन्म से एक सिम खेलना कोशिश करें।
  • Sims 3 चरण 13 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि को शीर्षक
    14
    खेल सेटिंग्स बदलें ताकि सिम्स में कम जीवन हो। एक बच्चे को एक जोड़े हैं और उस बच्चे की तरह खेलते हैं। आपका सिम्स प्रत्येक आयु चरण के अंत में आयु होगा, इसलिए धोखा न दें और उम्र बढ़ने को अक्षम न करें! इस जीवन-काल की सेटिंग का उपयोग करके जन्म से एक सिम खेलना कोशिश करें।
  • सीम 3 बजाना चरण 15 के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक
    15
    चुनौती स्वीकृत यह एक सरल चुनौती है: आपके सिम को प्रस्तुत सभी चुनौतियों या अवसरों को पूरा करें!
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 16
    16
    धोखेबाज़ के बिना अपने सिम के जीवन का सपना पूरा करें!
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि को शीर्षक 3 चरण 17
    17
    धोखा बिना खेल के जीवन के सभी सपने को पूरा करें! (आपको इस चुनौती के लिए उम्र बढ़ने की आवश्यकता हो सकती है)
  • सिम 3 प्लेइंग प्लेइंग के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि शीर्षक 18
    18
    एक कहानी बनाएं अद्वितीय सिम्स बनाएं और अपने जीवन को विश्वासघात, मृत्यु और पार्टियों के साथ एक नाटकीय कहानी में बदल दें!
  • सिम 3 चरण 5 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाली छवि
    19
    एक वीडियो बनाएं सिम्स 3 आपको अपने गेम रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है, इसलिए अपना खुद का वीडियो क्यों न बनाएं? अपने पसंदीदा गीत के आधार पर एक वीडियो बनाएं या अपनी फिल्म के नायक बनें! अन्य खिलाड़ियों की सलाह लेने के लिए, आप एक बार सिम्स 3 वेबसाइट पर वीडियो अपलोड कर सकते हैं।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि 3 चरण 20
    20
    सब कुछ जानें अधिकतम स्तर पर अपने सिम के सभी कौशल लाओ!
  • टिप्स

    • यदि मूल खेल आपको बहुत ज्यादा उड़ा देता है और आप किसी और चीज़ के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो विस्तार में से एक खरीद सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com