एक Xbox 360 फ्लैश कैसे करें

क्या आप अपने Xbox 360 पर जला हुआ गेम का उपयोग करना चाहते हैं? बैकअप प्रतियों के साथ खेलने के लिए, आपको कस्टम फर्मवेयर की स्थापना के लिए अपने कंसोल के डीवीडी ड्राइव को फ्लैश करने की आवश्यकता होगी। इससे ड्राइव आपके द्वारा बनाए गए डिस्क को पढ़ने की अनुमति देगा, और अगर आप इसे सही तरीके से करेंगे, तो आप अभी भी Xbox Live से कनेक्ट कर सकते हैं। आपके कंसोल के डीवीडी ड्राइव मॉडल के अनुसार प्रक्रिया थोड़ा भिन्न होती है

कदम

भाग 1

डीवीडी ड्राइव निकालें
1
अपने Xbox अपडेट करें इससे पहले कि आप disassembling और चमकती शुरू, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आपका कंसोल हाल ही में अपडेट किया गया है यह इसलिए है क्योंकि फ्लैश प्रोग्राम को नवीनतम अपडेट के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यदि आपके कंसोल पुराने फ़र्मवेयर हैं तो आपको त्रुटियों का सामना करना पड़ सकता है।
  • 2
    Xbox 360 खोलें डीवीडी ड्राइव को फ्लैश करने के लिए, आपको इसे कंसोल से निकालना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको बाहरी पैनल को निकालना होगा।
  • 3
    डीवीडी ड्राइव निकालें यूनिट धीरे धीरे कंसोल से बाहर खींचो सुनिश्चित करें कि आप यूनिट को Xbox सर्किट में कनेक्ट करने वाले केबलों को चीर नहीं करते हैं।
  • 4
    इकाई अनप्लग करें इसे खींचने के बाद, उन दो केबलों को डिस्कनेक्ट करें जो इसे एक्सबॉक्स से कनेक्ट करते हैं अब आपको कंसोल से यूनिट को पूरी तरह से निकालने में सक्षम होना चाहिए।
  • 5
    डीवीडी ड्राइव निर्माता की पहचान करें यह निम्नलिखित चार उत्पादकों में से एक होगा कुछ इकाइयों को दूसरों की तुलना में अधिक काम की आवश्यकता होती है। आप उन पर स्टीकर को देखकर उन्हें पहचान सकते हैं। आपको यह जानना जरूरी है कि कौन सा उपकरण और प्रक्रियाएं आपको उपयोग करने की आवश्यकता होगी, यह निर्धारित करने के लिए निर्माता है।
  • चार निर्माताओं लाइट-ऑन, सैमसंग, बेनक्यू और हिताची हैं
  • भाग 2

    जंगल फ्लेशर को कॉन्फ़िगर करें
    1
    फ़्लैश प्रोग्राम डाउनलोड करें अपनी डिस्क को फ्लैश करने में सक्षम होने के लिए, आपको उचित कार्यक्रम डाउनलोड करना होगा। इस उद्देश्य के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए जंगलफ्लैशर नामक एक कार्यक्रम है आप डेवलपर साइट से इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।
    • आपको अपने डिस्क के फर्मवेयर की फ़ाइलों की भी आवश्यकता होगी IXtreme वेबसाइट से iXtreme LT + 3.0 फर्मवेयर डाउनलोड करें जंगल फ्लेशर इन फ़ाइलों को कानूनी कारणों से नहीं पेश करता है। ये फर्मवेयर आपके Xbox की डीवीडी ड्राइव के संचालन को संशोधित करता है और आपको कस्टम प्रोग्राम स्थापित करने की अनुमति देता है।
    • अगर आपको हिटाची ड्राइव फ्लैश करने की आवश्यकता है, तो आपको हिटाची आईएक्सटार्म एलटी + 3.0 फाइलें भी डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी।
  • 2
    जंगल फ्लेशर संग्रह को निकालें। प्रोग्राम डाउनलोड करने के बाद, फ़ोल्डर को अपने कंप्यूटर पर एक आसानी से सुलभ स्थान पर निकालें। आपको इसका उपयोग करने के लिए प्रोग्राम को स्थापित करने की आवश्यकता नहीं होगी। डेस्कटॉप पर जंगल फ्लेशर फ़ोल्डर को रखने या अपनी हार्ड डिस्क की जड़ में आप फ्लैश ऑपरेशन के दौरान आसानी से इसे एक्सेस कर सकते हैं।
  • 3
    फ़र्मवेयर फ़ाइलों को जंगल फ़्लेशर फ़ोल्डर में कॉपी करें। जंगल फ्लेशर निकाले जाने के बाद, iXtreme LT + 3.0 फ़र्मवेयर फ़ाइलों वाले संग्रह को निकालें। निकाले फ़ोल्डर खोलें और फिर फर्मवेयर फ़ोल्डर खोलें। JungleFlasher फ़ोल्डर के अंदर सभी फाइल कॉपी करें
  • 4
    आवश्यक DLL फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाएँ JungleFlasger फ़ोल्डर को खोलें, और फिर libusb फ़ोल्डर खोलें। इस फ़ोल्डर से libusb0.dll फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे जंगल फ्लेशर के ऊपरी फ़ोल्डर में रखें, वही स्थान जहां JungleFlasher.exe स्थित है
  • पोर्टिओ फ़ोल्डर को खोलें और ऊपरी जंगल फ्लेशर फ़ोल्डर में दोनों फाइलें कॉपी करें।
  • भाग 3

    इकाई को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें
    1
    सामग्री प्राप्त करें अपने कंप्यूटर पर अपने डीवीडी ड्राइव से कनेक्ट करने के लिए आपको कई उपकरणों की आवश्यकता होगी, ताकि आप इसे फ्लैश कर सकें:
    • USB कनेक्टर (Xecuter X360USB, X360USBPro)
    • डीवीडी-मोलेक्स पावर एडाप्टर (एक्सक्रुटर सीके 3 लाइट) यह जरूरी नहीं है यदि आप Xecuter के X360USB उपकरण का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि यह पहले से ही एकीकृत है। यदि आप X360USB उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको इस एडाप्टर की आवश्यकता होगी।
    • जांच (TX सीके 3 प्रोबे 3, टेक्सस स्पुतनीक 360 अनब्लॉक प्रोबई, मैक्सिमस 360 स्कॉर्शन टूल V2)। इन टूल्स केवल लाइट-ऑन इकाइयों के लिए आवश्यक हैं उन्हें किसी भी अन्य इकाइयों की ज़रूरत नहीं है
    • मोलेक्स पावर कॉर्ड - पावर आउटलेट (मोलेक्स-यूएसबी भी ठीक हो जाएगा)
  • 2
    अपने डीवीडी लाइट-ऑन ड्राइव को अनमाउंट करें यदि आप लाइट-ऑन यूनिट को फ्लैश करना चाहते हैं, तो आपको इसके सर्किट तक पहुंचने के लिए इसके सुरक्षात्मक पैनल को निकालना होगा। इकाई को चालू करें और पैनल वाले चार शिकंजे को हटा दें। सर्किट दिखाने के लिए पैनल निकालें
  • आपको यह केवल लाइट-ऑन इकाइयों पर करना होगा। यदि आप किसी भी अन्य इकाई का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इस चरण को छोड़ सकते हैं।
  • 3
    USB कनेक्शन उपकरण को पावर करें। अगर आप ज़िकान ज़ीकॉन एक्सएक्स का उपयोग कर रहे हैं, तो मोलेक्स केबल को यूएसबी कनेक्टर के मोलेक्स एडाप्टर से कनेक्ट करें, और उसके बाद दूसरे छोर को मोलेक्स-सॉकेट एडेप्टर से कनेक्ट करें। सामान्य पावर कॉर्ड का उपयोग करके डीवीडी प्लेयर में यूएसबी कनेक्टर से कनेक्ट करें (जब तक कि आप लाइट-ऑन ड्राइव पर प्रक्रिया नहीं कर रहे हों, इस स्थिति में आपको अगले चरण को संदर्भित करने की आवश्यकता होगी)। यदि आप X360USBPro का प्रयोग कर रहे हैं, तो सीसी 3 लाइट को बिजली केबल का उपयोग करके डीवीडी ड्राइव से कनेक्ट करें, और उसके बाद सीके 3 लाइट को मोलेक्स-सॉकेट एडेप्टर के साथ पावर आउटलेट से कनेक्ट करें।
  • 4
    जांच से कनेक्ट करें (लाइट-ऑन केवल) यूएसबी कनेक्टर और यूनिट को जांच केबल से कनेक्ट करें। बटन के साथ केबल के अंत से कनेक्ट करें "धक्का" डीवीडी ड्राइव को सशक्त बनाने के लिए यूएसबी कनेक्टर को दूसरे छोर से कनेक्ट करें।
  • जांच केबल से बाहर आने वाली छोटी केबल को जांच से कनेक्ट करें जांच को हल्का होना चाहिए
  • 5
    यूएसबी कनेक्टर से डीवीडी ड्राइव से SATA केबल से कनेक्ट करें। यह आपको अपने कंप्यूटर और डीवीडी ड्राइव के बीच डेटा स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।
  • 6
    यूएसबी कनेक्टर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें कनेक्टर को एक निःशुल्क यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें यूएसबी हब का इस्तेमाल करने से बचें जो पर्याप्त शक्ति प्रदान नहीं करता है। यदि आप एक दरवाजे तक नहीं पहुंच सकते हैं, तो आप एक एक्सटेंशन कॉर्ड का उपयोग कर सकते हैं। जब आप अपने कंप्यूटर से इसे कनेक्ट करते हैं तो आपको USB कनेक्टर पर अन्य रोशनी दिखाई देनी चाहिए।
  • भाग 4

    यूनिट फ्लैश चलाएं

    अपने Xbox 360 के डीवीडी प्लेयर के लिए उपयुक्त अनुभाग चुनें:
    सैमसंग
    Hitachi
    BenQ
    लाइट पर

    भाग 5

    = सैमसंग यूनिट का फ्लैश प्रदर्शन करें
    1
    जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें जब यूनिट यूएसबी कनेक्टर और आपके कंप्यूटर से जुड़ा होता है, तो आप फ़्लैश ऑपरेशन शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर खोल सकते हैं।
  • 2
    स्थिति की जांच करें DVDKey 32 टैब पर क्लिक करें। फ्लैश के लिए आवश्यक आपके डीवीडी ड्राइव की कुंजी पर आपको सभी जानकारी दिखाई जाएगी। अनुभाग में "ड्राइव गुण", आवाज़ "डीवीडी कुंजी" यह होना चाहिए "असत्यापित"।
  • 3
    यूनिट अनलॉक करें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर बटन पर क्लिक करें "सैमी अनलॉक"। यदि आपने पहले कभी भी इकाई नहीं देखी है, तो हाँ क्लिक करें, अन्यथा डायलॉग बॉक्स में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • 4
    यूनिट को अनलॉक करने के लिए प्रतीक्षा करें आप खिड़की के निचले भाग में मैदान में कुछ पाठ देखेंगे। इकाई अनलॉक हो जाने के बाद, अनुभाग देखें "ड्राइव गुण" एमटीके फ्लैश 32 कार्ड का। क्षेत्र में "विक्रेता" आपको पढ़ना चाहिए "विक्रेता मोड में ड्राइव करें"।
  • 5
    पुरानी फर्मवेयर की प्रतिलिपि बनाएँ पढ़ें बटन पर क्लिक करें जंगल फ्लेशर सैमसंग फर्मवेयर फाइलों को पढ़ना शुरू कर देगा जब यह समाप्त हो जाए, तो आपको मूल फर्मवेयर को बैकअप के रूप में सहेजने के लिए कहा जाएगा। आसानी से सुलभ स्थान चुनें ताकि आप मूल फर्मवेयर फ़ाइलों को पुनर्स्थापित करना चाहें।
  • 6
    नया फर्मवेयर अपलोड करें फर्मवेयर बैकअप सहेजने के बाद, आपको सैमसंग एलटी + फर्मवेयर फ़ाइलों को अपलोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जारी रखने के लिए हां क्लिक करें
  • 7
    यूनिट कुंजी को सहेजें ड्राइव कुंजी सहेजें बटन पर क्लिक करें और एक सुरक्षित स्थान पर यूनिट की को बचाएं। यह उपयोगी होगा यदि आप बाद में अपनी इकाई को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं
  • 8
    अपने कस्टम फर्मवेयर सहेजें कस्टम फ़र्मवेयर फ़ाइलों को सहेजने के लिए फ़ाइल में सहेजें बटन पर क्लिक करें। इससे भविष्य में एक ही इकाई को फिर से फ्लैश करना बहुत आसान होगा।
  • 9
    नया फर्मवेयर लिखें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर लिखें बटन पर क्लिक करें। आप खिड़की के निचले भाग पर टेक्स्ट फ़ील्ड में लिखने की प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं। इसमें कुछ समय लगेगा।
  • 10
    विक्रेता मोड से बाहर निकलें एक बार फर्मवेयर लिखा गया है, विक्रेता मोड से बाहर निकलने के लिए Outro / ATA रीसेट बटन पर क्लिक करें। यह आपके Xbox 360 को Xbox Live द्वारा तुरंत प्रतिबंधित करने से रोक देगा प्रवेश पर "डीवीडी कुंजी" अनुभाग में "ड्राइव गुण" आपको पढ़ना चाहिए "सत्यापित"।
  • हिटाची यूनिट का फ्लैश चलाएं

    1. 1
      जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें जब यूनिट यूएसबी कनेक्टर और आपके कंप्यूटर से जुड़ा होता है, तो आप फ़्लैश ऑपरेशन शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर खोल सकते हैं।
    2. 2
      जांच करें कि आपके पास कौन सी हिताची इकाई है Hitachi GDR3120 टैब पर क्लिक करें। यदि आप ड्राइव संशोधन अनुभाग में प्रविष्टि देखते हैं "78/79" चयनित, आपको इकाई को अनलॉक करने के लिए एक अतिरिक्त सीडी लिखनी होगी। लिंक पर क्लिक करें "79 अनलॉक ऑडियो सीडी डालें", ब्राउज़र खोलने के लिए और एक फ़ाइल डाउनलोड करने का प्रयास करें। फ़ाइल को सहेजें और उसके बाद इसे निकालें।
    3. अपने पसंदीदा लेखक के माध्यम से खाली सीडी-आर पर बिन फ़ाइल लिखें ।
    4. 3



      मोड-बी सक्रिय करें Hitachi GDR3120 टैब पर, भेजें मोड-बी बटन पर क्लिक करें एक विंडो निर्देशों के साथ खुल जाएगी, लेकिन आप उन्हें अनदेखा कर सकते हैं, क्योंकि आप एक यूएसबी कनेक्टर का उपयोग कर रहे हैं।
    5. 4
      अनलॉक डिस्क सम्मिलित करें एक बार मोड बी में, खिलाड़ी खोलने के लिए ओपन बटन पर क्लिक करें। डिस्क डालें, फिर बंद बटन पर क्लिक करें। डिस्क को पढ़ने के लिए 79 अनलॉक बटन पर क्लिक करें। ऑपरेशन पूरा हो जाने के बाद यूनिट डिस्क को स्वचालित रूप से निकाल देगी।
    6. यह चरण केवल तभी आवश्यक है यदि आपकी इकाई संस्करण 79 है
    7. 5
      यूनिट का डेटा डाउनलोड करें अनुभाग में "चमकती विकल्प", सुनिश्चित करें कि आइटम "डंप ड्राइव" चयन किया गया है, और उसके बाद स्रोत पर पढ़ें बटन पर क्लिक करें। यदि आप बाद में ड्राइव को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं तो यूनिट की डेटा बैकअप फ़ाइल को आसान-से-पहुंच स्थान पर सहेजें
    8. 6
      यूनिट कुंजी को सहेजें ड्राइव कुंजी सहेजें बटन पर क्लिक करें और एक सुरक्षित स्थान पर यूनिट की को बचाएं। यह उपयोगी होगा यदि आप बाद में अपनी इकाई को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं
    9. 7
      एलटी + फ़र्मवेयर फ्लैश चलाएं Hitachi GDR3120 टैब पर लौटें और चुनें "फ़्लैश एलटी-प्लस" अनुभाग में "चमकती विकल्प"। फ़्लैश एलटी-प्लस बटन पर क्लिक करें हां पर क्लिक करें जब प्रोग्राम इंगित करता है कि चमकती अनुपात स्थिर है।
    10. 8
      फ्लैश ऑपरेशन को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। आप खिड़की के निचले भाग में अपनी प्रगति की जांच कर सकेंगे। एक बार ऑपरेशन समाप्त हो जाने पर, हिटाची जीडीआर 3120 कार्ड पर लौटें। डीवीडी ड्राइव को चालू करें और इसे बंद करें (केवल डीवीडी ड्राइव से पावर कॉर्ड को रीसेट करने के लिए इसे अनप्लग करें)।

    एक बेनक्यू यूनिट का फ्लैश चलाएं

    1. 1
      जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें जब यूनिट यूएसबी कनेक्टर और आपके कंप्यूटर से जुड़ा होता है, तो आप फ़्लैश ऑपरेशन शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर खोल सकते हैं।
    2. 2
      यूनिट अनलॉक करें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर बटन पर क्लिक करें "बेनकि अनलॉक"। डीवीडी ड्राइव को स्वचालित रूप से अनलॉक किया जाएगा
    3. 3
      यूनिट को अनलॉक करने के लिए प्रतीक्षा करें आप खिड़की के निचले भाग में मैदान में कुछ पाठ देखेंगे। इकाई अनलॉक हो जाने के बाद, अनुभाग देखें "ड्राइव गुण" एमटीके फ्लैश 32 कार्ड का। क्षेत्र में "विक्रेता" आपको पढ़ना चाहिए "विक्रेता मोड में ड्राइव करें"।
    4. 4
      पुरानी फर्मवेयर की प्रतिलिपि बनाएँ पढ़ें बटन पर क्लिक करें जंगल फ्लाशर बेनक्यू फर्मवेयर फ़ाइलों को पढ़ना शुरू कर देगा। जब यह समाप्त हो जाए, तो आपको मूल फर्मवेयर को बैकअप के रूप में सहेजने के लिए कहा जाएगा। आसानी से सुलभ स्थान चुनें ताकि आप मूल फर्मवेयर फ़ाइलों को पुनर्स्थापित करना चाहें।
    5. 5
      नया फर्मवेयर अपलोड करें फर्मवेयर बैकअप को सहेजने के बाद, आपको बेंक्यू एलटी + फर्मवेयर फाइलों को अपलोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जारी रखने के लिए हां क्लिक करें
    6. 6
      यूनिट कुंजी को सहेजें ड्राइव कुंजी सहेजें बटन पर क्लिक करें और एक सुरक्षित स्थान पर यूनिट की को बचाएं। यह उपयोगी होगा यदि आप बाद में अपनी इकाई को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं
    7. 7
      अपने कस्टम फर्मवेयर सहेजें कस्टम फ़र्मवेयर फ़ाइलों को सहेजने के लिए फ़ाइल में सहेजें बटन पर क्लिक करें। इससे भविष्य में एक ही इकाई को फिर से फ्लैश करना बहुत आसान होगा।
    8. 8
      नया फर्मवेयर लिखें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर लिखें बटन पर क्लिक करें। आप खिड़की के निचले भाग पर टेक्स्ट फ़ील्ड में लिखने की प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं। लेखन प्रक्रिया को लंबे समय तक नहीं लेना चाहिए
    9. 9
      विक्रेता मोड से बाहर निकलें एक बार फर्मवेयर लिखा गया है, विक्रेता मोड से बाहर निकलने के लिए Outro / ATA रीसेट बटन पर क्लिक करें। यह आपके Xbox 360 को Xbox Live द्वारा तुरंत प्रतिबंधित करने से रोक देगा प्रवेश पर "डीवीडी कुंजी" अनुभाग में "ड्राइव गुण" आपको पढ़ना चाहिए "सत्यापित"।

    लाइट-ऑन यूनिट फ्लैश करें

    1. 1
      जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें जब यूनिट यूएसबी कनेक्टर और आपके कंप्यूटर से जुड़ा होता है, तो आप फ़्लैश ऑपरेशन शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर खोल सकते हैं।
    2. 2
      DVD लाइट-ऑन के सर्किट बोर्ड पर MPX01 बिंदु खोजें कार्ड खोजने के लिए डिस्मैंम्बले लाइट-ऑन यूनिट को फ्लिप करें MPX01 इकाई के सर्किट के बीच स्थित है, और यही वह जगह है जहां आप फ्लैश ऑपरेशन के दौरान जांच करते हैं। आप इसे बोर्ड पर बड़ी चिप के बगल में पा सकते हैं।
    3. 3
      इकाई को जांच को जोड़ने के लिए तैयार करें JungleFlasher में DVDKey 32 टैब पर क्लिक करें PhatKey बटन पर क्लिक करें और प्रोग्राम को लोड करने के लिए कुछ पल प्रतीक्षा करें। विंडो दिखाई देगी "एमटीके विक्रेता पहचान विफल"। अब आप जांच को जोड़ सकते हैं
    4. सुनिश्चित करें कि जांच प्रकाश चालू है, यह दर्शाता है कि यह ऊर्जा प्राप्त करता है
    5. 4
      जांच इकाई से कनेक्ट करें जब विंडो दिखाई देती है, तब जांच केबल पर बटन को दबाए रखें। बटन दबाए रखते हुए, जांच को MPX01 बिंदु के साथ सम्मिलित करें। उस बिंदु पर जांच को जारी रखने के दौरान बटन को रिलीज करें जंगल फ़्लाज़र विंडो में हां में क्लिक करें
    6. 5
      जांच को निकालें और यूनिट को रीसेट करें। जब अगली विंडो दिखाई देती है, तो आपको जांच को हटाने और यूनिट को पुनरारंभ करने की आवश्यकता होगी। जांच को निकालें और बिजली की आपूर्ति को डीवीडी ड्राइव पर स्विच करें। पांच सेकंड प्रतीक्षा करें, फिर यूनिट को फिर से सक्रिय करें। जंगल फ्लैशर में ठीक क्लिक करें
    7. 6
      कुंजी को बचाएं ठीक क्लिक करने के बाद, आपको निकाले गए कुंजी को सहेजने के लिए कहा जाएगा। इसे आसान पहुंच पथ में सहेजें आपको एक ही स्थान में एकाधिक फ़ाइलों को सहेजना होगा।
    8. 7
      नया फर्मवेयर अपलोड करें फर्मवेयर बैकअप सहेजने के बाद, आपको लाइट-ऑन एलटी + फ़र्मवेयर फ़ाइलों को लोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जारी रखने के लिए हां क्लिक करें
    9. 8
      आपके द्वारा सहेजी गई कुंजी को अपलोड करें। फर्मवेयर टूल्स 32 टैब पर मैनुअल स्पूफ़िंग बटन पर क्लिक करें, लोड कुंजी बिन बटन पर क्लिक करें, और आपने पहले सहेजी गई कुंजी का चयन किया।
    10. 9
      अपने कस्टम फर्मवेयर सहेजें कस्टम फ़र्मवेयर फ़ाइलों को सहेजने के लिए फ़ाइल में सहेजें बटन पर क्लिक करें। इससे भविष्य में एक ही इकाई को फिर से फ्लैश करना बहुत आसान होगा।
    11. 10
      इकाई की सामग्री हटाएं एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर बटन पर क्लिक करें "लाइट-ऑन मिटा देना"। दिखाई देने वाली विंडो में हां बटन पर क्लिक करें जैसे ही यह प्रकट होता है "..." खिड़की के निचले भाग में टेक्स्ट फ़ील्ड में, सीके 3 लाइट पर स्विच का उपयोग करके या फिर फिर से पावर कॉर्ड डालने के लिए, अपने डीवीडी ड्राइव को रिबूट करें।
    12. यदि आप सफल रहे हैं, तो अनुभाग में "ड्राइव गुण" शीर्षक के तहत, एमटीके फ्लैश 32 कार्ड का "विक्रेता" आपको पढ़ना चाहिए "विक्रेता मोड में ड्राइव करें"।
    13. 11
      नया फर्मवेयर लिखें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर लिखें बटन पर क्लिक करें। आप खिड़की के निचले भाग पर टेक्स्ट फ़ील्ड में लिखने की प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं। लेखन प्रक्रिया को लंबे समय तक नहीं लेना चाहिए
    14. 12
      विक्रेता मोड से बाहर निकलें एक बार फर्मवेयर लिखा गया है, विक्रेता मोड से बाहर निकलने के लिए Outro / ATA रीसेट बटन पर क्लिक करें। यह आपके Xbox 360 को Xbox Live द्वारा तुरंत प्रतिबंधित करने से रोक देगा प्रवेश पर "डीवीडी कुंजी" अनुभाग में "ड्राइव गुण" आपको पढ़ना चाहिए "सत्यापित"।

    चेतावनी

    • यदि आप पत्र के निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो आपका कंसोल Xbox Live सर्वर से स्थायी रूप से प्रतिबंधित हो सकता है

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com