कैसे एक लड़की पर एक शॉट बनाने के लिए

क्या आप उस लड़की को विस्मित करना चाहते हैं? यद्यपि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और आप के साथ अपने प्यार में गिरावट कर सकते हैं, आप कर सकते हैं

आपको एक अच्छी रोशनी में डाल दिया एक लड़की को प्रभावित करने के दो तरीके यहां दिए गए हैं: यदि आप लड़की को नहीं जानते हैं, तो सबसे पहले, किसी के लिए दूसरा, जो कहता है कि वह आपकी दोस्ती में दिलचस्पी है।

कदम

विधि 1

उस लड़की पर गोली मारो जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते
इम्पेरस अ गर्ल चरण 1 नामक छवि
1
तैयार हो जाओ अपनी उपस्थिति की देखभाल केवल आपको ही नहीं करेगी अधिक आकर्षक लग रही हो, लेकिन यह उसे समझने में सक्षम होगा कि आप परिपक्व हैं और अपने रोजमर्रा के कार्यों को पूरा करने में सक्षम हैं। इन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दें:
  • एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें। शायद सुबह में ऐसा करना सबसे अच्छा होता है ताकि आप दिन को साफ और ताजा महसूस कर सकें। अपने बालों को धो लें, अच्छी तरह से रगड़ें और कुल्ला
  • अपने दंत स्वच्छता की देखभाल करें अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, डेंटल फ्लॉस और माउथवैश का उपयोग करें दिन के दौरान, टकसालों के साथ स्वयं को सहायता करें
  • अपनी दाढ़ी का ख्याल रखना. हर दिन शेविंग यदि आप दाढ़ी बढ़ रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसकी एक समान लंबाई है और यह जर्जर और विद्रोही नहीं दिखता है यदि आप मोनोकलिन के अधीन हैं, तो नाक के ऊपर स्थित स्थान को छानने की संभावना पर विचार करें।
  • एक विरोधी पसीना दुर्गन्ध दूर करनेवाला का प्रयोग करें शाम के तुरंत बाद शाम को रखो।
  • कॉलोनी में आसान हो जाओ दो कोल स्पोन या शरीर स्प्रे पर्याप्त हैं - तीन अनुप्रयोगों से अधिक नहीं है।
  • साफ कपड़े पहनें यदि आप अपने आप को अक्सर साफ सनी से बाहर निकलते हैं, तो एक नियमित कपड़े धोने का प्रोग्राम स्थापित करने के बारे में सोचें - उदाहरण के लिए, आप हर रविवार की शाम धोने का फैसला कर सकते हैं
  • इम्प्रेशस ए गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    विनम्र रहें शिक्षित होने का अर्थ उबाऊ नहीं होने का मतलब है, लेकिन सम्मान के साथ लोगों का इलाज करने में सक्षम है। यह एक गुणवत्ता है कि कई लड़कियां अपने प्रेमी में दिखती हैं उन्हें दिखाएँ आप के साथ विचारशील हो सकता है सब और सिर्फ उसके साथ नहीं
  • डि ` "कृपया", "धन्यवाद" और "कृपया।"
  • यदि कोई आपके पीछे आ रहा है, तो उसे दरवाजे पर रखो, जब वह पास से निकलता है।
  • सार्वजनिक या अन्य लोगों की कंपनी में शापित या निर्दयी होने से बचें दोस्तों के साथ थोड़ा सा आराम करना ठीक है, लेकिन आप का सबसे अच्छा पक्ष दिखाने की कोशिश करते हैं, जब आप लोग अच्छी तरह से नहीं जानते हैं।
  • यदि आपको अभी भी मदद की आवश्यकता है, तो व्यवहारिक रूप से शिक्षित कैसे करें
  • छवि इम्प्रेशर गर्ल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    बात करने से पहले सोचो हम सब गॉफ्स बनाते हैं या बकवास कहते हैं, लेकिन जब आपको वह लड़की पसंद करती है, तो उसे कम करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करना पड़ता है बोलने से पहले आप क्या कहने वाले हैं, यह दर्शाते हुए कुछ सेकंड्स को लें।
  • अन्य लड़कियों के बारे में बात मत करो यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि इसे ईर्ष्या करना एक अच्छा विचार है, ऐसा मत करो। उसके सामने दूसरी लड़कियों के बारे में टिप्पणी करने से आपको सतही और चंचल लग सकता है। वह जानती है, वह एकमात्र लड़की है जिसकी आप दिलचस्पी रखते हैं।
  • धमकाने से बचें यद्यपि आपका इरादा अच्छा हो सकता है, लोगों के बारे में बुरी तरह से बात न करें और अनावश्यक अपमान मत छोड़ें। आप हास्य नहीं पकड़ सकते हैं और अपने आप को गंभीरता से ले सकते हैं।
  • गंदे चुटकुले नहीं बताएं ऐसा करने के लिए समय और स्थान तब होता है जब आप अपने पुरुष दोस्तों के साथ होते हैं और जब आप उसके साथ होते हैं उसकी उपस्थिति में जांच की
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    उन्हें ईमानदारी से तारीफ दें एक चीज जिसे आप कर रहे हैं, उसे याद नहीं करना चाहिए, वह एक ईमानदार और प्रामाणिक तारीफ है। ऐसा लगता है जितना मुश्किल नहीं है! यहां आपको क्या करना है:
  • आप उसके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है, उसके बारे में सोचें यह उसकी मुस्कान, उसका हंसी, उसकी खुफिया हो सकती है - जो भी आपको सबसे अधिक प्रभावित करता है (एकमात्र चेतावनी उसकी शारीरिक उपस्थिति को बधाई देने के लिए नहीं है, जब तक कि वह उसकी आँखें या मुस्कुराहट न हो, वह एक सुंदर शरीर हो सकती है, लेकिन यह उसे बताने का सही समय नहीं है)।
  • निजी में इसे लगभग करो आपको यह पूरी तरह अकेले इंतज़ार नहीं करना है जब तक कि इसे बधाई न देना साथ ही आपको अपने सभी (या अपने) दोस्तों के सामने ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है आप उन्हें पाठ संदेश या चैट के माध्यम से भी बता सकते हैं
  • संक्षिप्त और मिठाई रहें कविताओं को तीन या चार मिनट के लिए अपने गुणों पर प्रसारित करने की कोई जरूरत नहीं है। एक सरल वाक्य पर्याप्त होगा।
  • ध्यान दें कि आप तारीफ कैसे तैयार करते हैं कहने के बजाय "क्या एक सुंदर पोशाक" या "मुझे पसंद है आप कैसे कपड़े पहने", कहते हैं "आप इस पोशाक के साथ ठीक हैं"। महिलाओं को बधाई देना, कपड़ों की वस्तु नहीं।
  • सही शरीर भाषा का उपयोग करें स्माइल! और जब आप उसके साथ बात करते हैं तो उसे आंखों में देखें
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 5 नामक छवि
    5
    इसे विशेष महसूस करें उसे पता करने के लिए कुछ छोटी चाल ढूंढें कि आपको लगता है कि वह एक अद्भुत व्यक्ति है और वह निश्चित रूप से जान जाएगी।
  • इसे अनदेखा न करें और मुश्किल मत बनो। अगर आप कोई संदेश लिखते हैं, तो उन्हें जवाब दें अगर आप बात करना चाहते हैं, तो इसे सुनने के लिए समय ले लो भले ही वह आपके लिए सही समय न हो।
  • उसकी मदद करने के लिए सब कुछ करो यदि आपको एक हाथ की ज़रूरत है, तो आपकी सहायता करें! चाहे वह भारी या भारी वस्तुओं को ले जा रहा हो, उसके साथ चलने के लिए काम चलाना या उसे सुनना अगर वह भाप को छोड़ना चाहती है
  • मुझे बात करने दो। त्रुटि # 1 जब आप किसी लड़की से बात करते हैं तो अपने आप पर ध्यान केंद्रित करना है लड़कियों को अधिक आराम दिया जाता है यदि वे समान हितों के बारे में बात कर सकते हैं उसे अपने पसंदीदा हितों, शौक, किताबों और संगीत आदि के बारे में पूछें। यदि आप कोई प्रश्न पूछते हैं, तो उन्हें कुछ छोटे वाक्यों के साथ उत्तर दें और फिर प्रश्न को समाप्त करें। इस तरह आप बातचीत में उसे शामिल करेंगे।
  • चुटकुले बनाओ जो केवल आप ही समझते हैं! आपके साथ एक गुप्त बंधन को साझा करना आपको विशेष महसूस कर देगा - आप अपने और आपके जीवन के कुछ हिस्सों के करीब महसूस करेंगे। यह सहभागिता आपको बातचीत शुरू करने के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु भी देगा। लेकिन याद रखें कि एक ही चुटकुले का दुरुपयोग करना उबाऊ साबित हो सकता है, इसलिए उनका उपयोग कमज़ोर तरीके से करें
  • विधि 2

    एक साधारण दोस्त के रूप में फिर से विचार न करें
    इम्प्रेस ए गर्ल चरण 6 नामक छवि
    1



    उससे दूरी ले लो जब कोई लड़की आपको बहुत पसंद करती है, तो यह करना सबसे मुश्किल काम है, लेकिन एक मित्र के रूप में आपको यह देखने का एकमात्र तरीका है। यदि आप चाहते हैं कि मैं तुम्हें एक अलग प्रकाश में देख सकूं, तो आपको उससे थोड़ा दूर जाना पड़ेगा, ताकि आपका रिश्ते खरोंच से शुरू हो जाए, जब आप एक दूसरे को फिर से देखना शुरू कर दें।
    • कम से कम 3 या 4 सप्ताह के लिए जितना संभव हो उतना कम से कम उसके साथ संपर्क करने के लिए प्रतिबद्ध। यह एक अनंत काल की तरह लग सकता है, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं! जब आप उसे देखें, लेकिन एक साथ बाहर मत जाओ, अपने साथ फोन पर लंबे समय तक न रहें, नियुक्तियों को ठीक न करें और एक संक्षिप्त और प्रत्यक्ष तरीके से उसके संदेशों का उत्तर दें।
    • अगर वह आपको पूछता है कि आप इतने दूर क्यों हैं, तो उनसे उत्तर दें कि आपने अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देने के लिए समय निकाला है। उसे बताएं कि निजी कुछ नहीं है, यह सिर्फ यही है कि आप अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए काम कर रहे हैं। अधिकांश लड़कियां प्रेरित और महत्वाकांक्षी लोगों की सराहना करते हैं परेशान होने के बावजूद आप उसके साथ समय नहीं बिता रहे हैं, आप जानते हैं कि ऐसा करने के अच्छे कारण हैं।
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने आप को सुधारने के लिए कार्य करें अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए अपने साथ बिताए गए घंटे (या उसके बारे में सोच) को समर्पित करें। दिन के अंत में आप एक बेहतर व्यक्ति महसूस करेंगे और आपको खुद पर अधिक आत्मविश्वास मिलेगा, चाहे आप रुचि रखते हों या नहीं याद रखें कि आप उसके लिए ऐसा नहीं कर रहे हैं - आप इसके लिए कर रहे हैं आप, ताकि आप अपने सर्वश्रेष्ठ पर महसूस कर सकें।
  • अपने स्वरूप की देखभाल के शीर्ष स्तर पर स्विच करें अपना रूटीन थोड़ा और कठोर बनाने की कोशिश करें और देखें कि यह आपके आत्मसम्मान को कैसे प्रभावित करता है। अपनी त्वचा की अधिक देखभाल करें, एक नया केश विन्यास की कोशिश करें, अधिक बार धोएं, एक नई सुगंध और इतने पर परीक्षण करें।
  • अपने जीवन का नियंत्रण रखें अगर इस समय आपके जीवन के कुछ पहलू हैं कि आपके पास नियंत्रण नहीं है - यह अध्ययन, काम या पैसा हो - यह समय हो रहा है कि स्थिति को आगे बढ़ने के लिए। यह समझने की कोशिश करें कि आपको अपना जीवन स्थिर बनाने के लिए क्या चाहिए और आपको लगता है कि आप अभी भी ट्रैक पर हैं। फिर, कार्रवाई करें - किसी भी अधिक समय को प्रतिबिंबित न करें। हां, लड़कियों को पुरुषों के लिए आकर्षित कर रहे हैं, जिनके नियंत्रण में उनकी ज़िंदगी है इसके अलावा, आपको और अधिक आत्मविश्वास और आत्मविश्वास महसूस होगा क्योंकि अगर आप जिस तरह से चाहते हैं, वैसे ही जा रहा है, यह केवल आपके लिए धन्यवाद है।
  • नए शौक या हितों की खेती करें क्या आप हमेशा खेलना चाहते हैं? या एक विषय जिसे आप हमेशा गहरा करना चाहते थे? यह शुरू करने का समय है! अपने आप को किसी भी अतिरिक्त पाठ्यचर्या की गतिविधियों के लिए समर्पित करें जो आपको प्रभावित करेगी और इसे आपके नए हित के केंद्र बनाएंगे। लड़कियों को उत्सुक लोगों से आकर्षित किया जाता है, इसलिए शौक और बाहरी गतिविधियां आपको दिलचस्प बनाती हैं
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 8 नामक छवि
    3
    एक नई पहली छाप बनाएं थोड़ी देर के लिए दूर होने के बाद, आपको एक और करने का मौका मिलेगा "पहले" छाप जब आप उसके साथ संपर्क फिर से शुरू करेंगे यदि आप इसे अच्छी तरह से खेलने के लिए जानते हैं, तो यह आपको नई आँखों से देखना शुरू कर देगा।
  • अपने स्वरूप का ख्याल रखना जब आपको लगता है कि जिस दिन आप फिर से मिलेंगे, तो आपके फॉर्म का सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अधिक प्रयास करें। इस तरह, आपकी अगली नियुक्ति आपको तैयार नहीं होगी
  • अपने इरादों को स्पष्ट करें यदि आप मुझे एक संभावित प्रेमी के रूप में देखना चाहते हैं, तो इस तरह व्यवहार करें! फ़्लर्ट उसके साथ आँख से संपर्क रखें उसे एक गहरी प्रशंसा दे दो पुराने तरीके से मत आना और ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि आप जिस जमीन पर चलते हैं, वह पूजा करते थे। इसे विशेष महसूस करें, लेकिन बेल्टलिंग की कीमत पर नहीं।
  • छवि इम्प्रेशर गर्ल चरण 9 नामक छवि
    4
    आसानी से अपना समय न दें जब भी आप पूछते हैं, तब हमेशा उपलब्ध होने के बजाय, आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए थोड़ा पसीना। उदाहरण के लिए, जब आप अपने पूर्व के बारे में शिकायत करते हैं, तो आप रोमांटिक कॉमेडी देखने के लिए उसके घर जाने के लिए तैयार नहीं हैं इसके विपरीत, यदि आप इसे चाहें तो शुक्रवार की रात को रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए उपलब्ध होगा।
  • एक मित्र के रूप में आप क्या करते थे और आप उसके लिए क्या करेंगे अगर आप उसके प्रेमी थे तो सीमांकन को स्पष्ट करें। इस भेद के लिए सच रहने के लिए सावधान रहें
  • इम्प्रेस ए गर्ल की स्टेप 10 नाम वाली छवि
    5
    समय बर्बाद मत करो उसके साथ संपर्क करने के बाद, उसे जाने के लिए और अगले स्तर तक अपने रिश्ते को लेने से पहले महीनों तक इंतजार न करें। उसी सप्ताह में करें
  • एक नियुक्ति के लिए पूछें जो स्पष्ट रूप से रोमांटिक है इसमें शामिल है: एक रात का खाना, सप्ताहांत, बस आप और उसके Antiphon समझ जाएगा
  • स्पष्टता और सुरक्षा के साथ अपनी भावनाओं को घोषित करें उसे पता है कि आप केवल दोस्ती से ज्यादा कुछ रुचि रखते हैं। उसे बताओ कि आप उसके फैसले को स्वीकार करेंगे, चाहे जो भी हो, लेकिन आप उसके एकमात्र दोस्त बने रहें।
  • बर्फ तोड़ो अपना हाथ ले लो, उसे गले लगाओ, उसे गले लगाओ, या जब आप टेबल पर हैं, तो भौतिक संपर्क पर जाएं। संदेश भरने का यह एक बहुत स्पष्ट तरीका है, खासकर यदि शारीरिक संपर्क हमेशा आपके बीच एक बाधा रहा है
  • सीन कॉनरी के साथ एक पुरानी फिल्म से उस वाक्यांश को याद रखें: "एक महिला के दिल की चाबी अप्रत्याशित क्षण में अप्रत्याशित उपहार है"। उपहार असाधारण नहीं होना चाहिए - किसी फूल या उसकी पसंदीदा मिठाई के रूप में सरल रूप में कुछ का प्रयास करें उसे उपहार देने के लिए बहुत सारी कहानियां न बनाएं, बस मुस्कुराएं, और सुन्दरता से उसे प्रसन्नतापूर्वक स्वीकार करें
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपना निर्णय स्वीकार करें यदि आप उसे प्रभावित करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की है, लेकिन आप एक नियुक्ति करने में कामयाब नहीं है, इसे वापस सुंदर ढंग से ले लो कभी-कभी स्पार्क सिर्फ आग नहीं करता है आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया और फिर दूसरी लड़कियां हैं जिनके लिए आप चाहते हैं कि आप कौन हैं। आगे बढ़ो और अपने बारे में सुनिश्चित करें!
  • टिप्स

    • खेल खेलें और फिट रहें।
    • उसे चाहते हैं / की सराहना करते हैं और उसे पता है कि आप उसे पसंद करते हैं - यह सबसे अच्छा बधाई है कि आप उन्हें बना सकते हैं।
    • एक सज्जन की तरह व्यवहार करें
    • यदि आप उपकरण, चश्मा पहनते हैं या मुँहासे पहनते हैं तो निराश मत हो! कई लड़कियों को उपस्थिति की परवाह नहीं है, लेकिन अपने आप को जाने मत देना लड़कियां खुद को सुंदर बनाने में बहुत समय बिताती हैं - शायद आपको यह भी करना चाहिए ऐसा मत सोचो कि आपका उपकरण, चश्मा और मुर्तियां सिर्फ इसलिए कि आपके पास कोई उम्मीद नहीं है। कभी-कभी यह वैसे भी काम करता है! कई लड़कियों को लगता है कि उपकरण और चश्मा आकर्षक हैं और त्वचा के दोषों से परे जाते हैं।
    • हर जगह इसका पालन न करें। आपको तुरंत एक शिकारी के रूप में देखा जाएगा और आप उसे डरा देंगे। थोड़ी देर के लिए भी उसके पीछे आने से आप एक शिकारी के रूप में प्रतिष्ठा कमा सकते हैं। जिस तरह से आप व्यवहार करते हैं, वह उसे बंद रहने या दूर रखना चाहते हैं। अगर आपको पता है कि आपको लगता है कि यह एक शिकारी है, तो वापस जाएं और वह पर्याप्त है क्योंकि नुकसान को सुधारने की कोशिश में भी चीजें बदतर हो सकती हैं इसके बजाय, समस्या को हल करने में मदद के लिए अपने एक मित्र की सहायता के लिए देखें
    • उसके साथ संपर्क में रहें
    • हमेशा उसके लिए दया करो जब तुम उसे देखोगे, मुस्कुराओ उसे हंसी बनाओ
    • उसे एक उपहार दें
    • यदि आप इन सभी चरणों का पालन करते हैं और यह काम नहीं करता है तो निराश मत बनो। वहाँ अन्य लड़कियां हैं जो आपके द्वारा डाउनलोड की तुलना में आपकी प्रशंसा करेंगे।
    • यदि आप एक बुरे मूड में हैं, तो उसे आराम दें और उसकी देखभाल करें
    • उन्हें समझ और स्नेह दिखाएं। यदि आपकी पसंद की लड़की दुखी या चोट लगी है, तो उसे गले लगाओ न सिर्फ उसे बताएं कि आपको खेद है और आप आशा करते हैं कि आप बेहतर होंगे। यह महान काम करता है क्योंकि आप समझते हैं कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
    • कुछ लड़कियां इश्कबाज़ करना चाहती हैं, भले ही उन्हें उनके सामने लड़के को पसंद न हो। सिर्फ इसलिए कि वह हमेशा आपके साथ है, आपको गले लगाती है और मोहक व्यवहार करती है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद करती है। अपने सच्चे इरादों को समझने के लिए समय के लिए शांतिपूर्वक आगे बढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com