कैसे एक आदमी के दिल को जीत के लिए

क्या आपको लगता है कि आपको सही व्यक्ति मिल गया है, लेकिन पता नहीं कैसे उसे समझना है कि वह वह व्यक्ति है जिसे वह हमेशा चाहता था? क्या आप चाहेंगे कि वह आपके साथ भी प्यार करें? यदि आप उसके लिए "सही महिला" बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन पता नहीं कैसे करें, चरण 1 से पढ़ना शुरू करें।

कदम

भाग 1

भूमिका से परिचित हो जाओ
1
खुद का सम्मान करें दिलचस्प पुरुष उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और जो खुद को सुनिश्चित करते हैं उसे अपना आत्मसम्मान दिखाकर आपको अपने मूल्य का प्रमाण मिलेगा। अपने सिर के साथ सोचो, अपने आप से हो, स्थिति पर नियंत्रण रखें जब आवश्यक हो और खुद का ख्याल रखें
  • 2
    अपने शरीर की देखभाल करें जो लोग अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं, वे उन लोगों के साथ संवाद करना पसंद करते हैं जो प्यार करने योग्य नहीं होते (भले ही वे इसे महसूस न करते हों)। अगर यह आपकी मंशा बिल्कुल नहीं है, तो खुद को अनदेखा न करें! अपने आप का ख्याल रखें, व्यक्तिगत स्वच्छता पर ध्यान दें, स्वस्थ भोजन खाएं, अपना आहार नियंत्रित करें और आंदोलन करें। शारीरिक व्यायाम आपके शरीर को मजबूत और ऊर्जा से भरा रखेगा।
  • 3
    तैयार हो जाओ यदि आप बुरी तरह से कपड़े पहनते हैं तो आप उस व्यक्ति के विचार देंगे जो खुद को जाता है और जो दूसरों का ध्यान नहीं ढूंढता। इसलिए यदि आपका उद्देश्य दूसरा है तो आपको अपने कपड़े का ध्यान रखना होगा। ऐसे कपड़े न पहनें जो पूरी तरह से फैशन से बाहर हैं, जो अच्छा नहीं दिखते हैं या आपके आंकड़े के अनुरूप नहीं हैं। दाग या छेद के बिना केवल साफ कपड़े चुनें
  • 4
    एक उत्कृष्ट खुशबू जब यह आकर्षित करने की बात आती है, तो गंध एक प्राथमिक भूमिका निभाता है न केवल एक अच्छी गंध (जो निश्चित रूप से मदद कर सकता है) के लिए आवश्यक है, लेकिन सभी के ऊपर एक खराब गंध के लिए हर कीमत पर से बचने के लिए ऐसे नियमों की स्थापना करें जिसमें दैनिक स्नान और दुर्गन्ध दूर करने वाले का उपयोग शामिल है यदि आप चाहते हैं, तो आप शरीर स्प्रे इत्र का उपयोग करने की आदत में उतर सकते हैं
  • अपने व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त सुगंध चुनें (एक धूप वाले व्यक्ति के लिए नींबू, बहुत स्त्री वाली महिला के फूल या कामुकता बढ़ाने के लिए काई)
  • अलग-अलग सुगंधों को मिलाकर मिश्रण मत करो। यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि कौन आपको सबसे अधिक प्रतिनिधित्व करता है
  • 5
    अपने आप को सुनिश्चित करें एक आकस्मिक व्यक्ति हमेशा बहुत सेक्सी है यहां तक ​​कि अगर तुम सच में नहीं हो, तो आपको दूसरों को इसे दिखाने के लिए प्रयास करना चाहिए। अपनी पीठ के साथ खड़े हो जाओ, आंखों में लोगों को देखो (जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं), आत्मविश्वास से बात करें और आवश्यक होने पर स्थिति का नियंत्रण करें (उदाहरण के लिए आप नियुक्ति की तारीख का प्रस्ताव दे सकते हैं)
  • भाग 2

    भूमिका ले लो
    1
    इसे मुक्त महसूस करें। बहुत बार लड़के एक रिश्ते करने में संकोच करते हैं, क्योंकि उनकी आजादी और उनकी पहचान खोने का डर है। यह कम से कम यह है कि समाज क्या लागू होगा उसे अलग-अलग सोचने के बजाय उसे दिखाएं, उसे समझें कि उसे चिंता नहीं करनी चाहिए और आप उसे मुक्त महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। उसे अपने सपनों का पीछा करने दें, कि वह अपने दोस्तों को लगातार, अपने समय का एकाधिकार नहीं, आदि।
  • 2
    अजीब रहो! एक स्थिर रिश्ते के लिए, हम हमेशा ऐसे व्यक्ति की तलाश करते हैं जो हमारी ज़िंदगी बेहतर बना देता है, है ना? निश्चित रूप से आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह अपने पक्ष में किसी को पसंद करेंगे जो मजेदार (और संभवतः उत्तेजक) हैं। अपने जीवन में सकारात्मकता और आनंद का एक स्रोत होने के लिए सब कुछ करें सुखद नियुक्तियों को व्यवस्थित करें, उन्हें नई चीजों की कोशिश करने, उनकी भावनाओं का समर्थन करने और उन्हें अधिक तीव्रता के साथ पालन करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • 3
    नाटकों से दूर रहें एक नाटकीय महिला शायद ही पुरुषों द्वारा सबसे अधिक मांगी होगी। क्या आप जानते हैं कि लड़की को गपशप, बहस और बहस करने के लिए ले जाया गया? क्या हर किसी पर इशारा कर रहा है और कुछ नहीं करता है लेकिन शिकायत है? क्या आपने इसका उल्लेख किया? यहाँ, उसे नहीं होने के लिए सब कुछ करें नाटकीय दृश्यों से दूर रहें और उन चर्चाओं को कम करने की कोशिश करें जिनमें आप शामिल हैं।
  • अगर कोई वास्तविक समस्या है, तो आप इसके बारे में उससे बात कर सकते हैं, लेकिन उन चीजों पर चर्चा करने से बचें जो अर्थहीन हैं।
  • 4
    अपने नायक को महसूस करें पुरुषों को उपयोगी महसूस करना अच्छा लगता है, निश्चित रूप से वे आपके हीरो की तरह महसूस करना पसंद करेंगे! कुछ करने में उनकी मदद के लिए खोजें, उन समस्याओं के लिए उनकी सलाह के लिए पूछें, या यहां तक ​​कि मामूली चीज़ों के लिए भी। वह आपके द्वारा दिए गए महत्व की सराहना करेंगे, वह उपयोगी महसूस करेगा और आपके जीवन में एक जगह पाने में खुशी होगी और वह हमेशा आपके पक्ष में रहना चाहते हैं।
  • 5
    भावुक रहें अपने रिश्ते में भावुक रहें, लेकिन न केवल, रोज़मर्रा की जिंदगी में अपने जुनून दिखाएं। आप क्या करने के बारे में उत्साहित रहें और आप के लिए क्या ज़रूरी है उसका पीछा करें उत्साह और जीवित रहने की खुशी, विशेषताओं को उत्तेजित कर रही है और जो लोग स्वयं के मालिक हैं वह उन सभी हैं जो हर किसी के पास उसके पास रहने की कोशिश करता है। जीवन का आनंद लें और इन गुणों को अपना बनाएं।
  • 6
    अपने आप को रहो सबसे महत्वपूर्ण बात हमेशा स्वयं होना चाहिए उस व्यक्ति के भाग को खेलने की कोशिश न करें जो वह चाहता है जब हम अलग होने का दिखावा करते हैं, तो हम अपनी प्रामाणिकता खो देते हैं और इसके साथ हमारी सबसे अच्छी सुविधाएं अगर मुझे इसे जीतने में सफल होना चाहिए, लेकिन एक मुखौटा पहनना, जिस दिन आपको लगता है कि यह निराश और धोखेबाज महसूस करेगा, और आप शायद ही इसे वापस अपने साथ प्राप्त कर पाएंगे। ईमानदारी हमेशा सबसे अच्छा विकल्प है!
  • भाग 3

    कूड़े का एक सा
    1
    उसे कुछ दे दो कभी-कभी एक छोटा इशारा आपकी भावनाओं को अभिव्यक्त करने में आपकी सहायता कर सकता है। आप उसके लिए कुछ शिल्प कर सकते हैं अपनी पसंद की चीज़ों के बारे में सोचो, अपने स्वाद को ध्यान में रखते हुए, आप अपने उपहार का उपयोग न करें, न ही आपको अपमान न करें आप एक चमड़े के कंगन, एक गर्मियों के गहने, कार्यालय के लिए एक गहने या चाबी की अंगूठी बनाने की कोशिश कर सकते हैं



  • 2
    उसे अपनी पसंदीदा किताब की एक स्वामित्व वाली कॉपी प्राप्त करें पता लगाएं कि आपकी पसंदीदा किताब कौन है और एक स्वामित्व वाली कॉपी प्राप्त करें यदि लेखक अभी भी जीवित है, तो आप समर्पण के साथ एक हस्ताक्षर प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण उपहार होगा यदि वह किताब उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है
  • 3
    एक विशेष भोजन तैयार करें एक आदमी के दिल का रास्ता पेट से गुजरता है, यह अस्वीकार करने के लिए बेकार है। आप खाना पकाने की कला सीखने का प्रयास कर सकते हैं, भले ही आपने इसे कभी भी पहले कभी नहीं कही। थोड़ा अभ्यास प्राप्त करें और इसे कैसे खुश करने के लिए पता करें।
  • 4
    उसे वापस मालिश दे दो एक अच्छी मालिश एक भारी दिन के सभी तनाव को दूर करने में मदद करेगा। उसे समझें कि आप उसे आराम करने और अच्छा महसूस करने में सक्षम हैं, उसे समझाने में एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है कि आप उसके लिए सही व्यक्ति हैं।
  • 5
    उसके लिए एक विंटेज कार किराए पर। यह तो आपके प्रेमी के स्वाद पर निर्भर करता है, अगर आपको लगता है कि वह एक पुरानी कार चला सकती है, तो उसके लिए एक किराए पर लेने की कोशिश करें और अपने आप को एक साथ इलाज करें। साझा करने के लिए यह एक अनूठा अनुभव हो सकता है इसके अलावा, वह ध्यान देंगे कि आप कितने विशेष हैं।
  • 6
    उसे अपनी इच्छाओं से जुड़ी घटना में ले जाइए। यदि आपका प्रेमी एक बेवकूफ या सच्ची कॉमिक बुक प्रेमी का सा है, तो आप एक थीम वाले ईवेंट में भाग लेना चाह सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप कुछ और में रुचि रखते हैं, तो आपको उस क्षेत्र से संबंधित प्रदर्शनियों, मेलों और घटनाओं के बारे में सूचित किया जाना चाहिए। सभी प्रकार के शौक से संबंधित कई अलग-अलग कार्यक्रम हैं!
  • भाग 4

    कुछ और जो आपकी सहायता कर सके
    1
    बहुत अच्छी तरह से चुंबन करने के लिए जानें यदि आप वाकई उसे आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो अपनी तकनीकों में सुधार करें और पूरी तरह से चुंबन सीखें।
  • 2
    बात करने के लिए एक मजेदार व्यक्ति बनें यदि लोग आप से बात करना पसंद करते हैं और उन्हें आपको हास्यास्पद लगता है, तो वह भी आपको चेतावनी देगा। बात करते समय आराम करो और हर बातचीत को दिलचस्प और यादगार बनाएं
  • 3
    अपने आप को नियुक्तियों के वास्तविक आयोजक में बदल दें यह दहेज आपको अपने जीवन में मिले सभी अन्य लोगों पर खड़े होंगे। योजना से डरो मत, वह आपको नियंत्रण में देखने के लिए रोमांचित होगा।
  • 4
    अपने आप को घटनाओं के एक वास्तविक आयोजक में बदल दें यह दहेज आपको अपने जीवन में मिले सभी अन्य लोगों पर खड़े होंगे। योजना से डरो मत, वह आपको नियंत्रण में देखने के लिए रोमांचित होगा।
  • 5
    अपने पाक कौशल में सुधार। यदि आप पहले कभी नहीं पकाया है, तो चिंता मत करो! यह लग रहा है की तुलना में यह आसान है थोड़ा अभ्यास और धैर्य के साथ आप महान काम पूरा कर सकते हैं!
  • टिप्स

    • उस पर दया करो एक अच्छे और ईमानदार व्यक्ति को हमेशा सफलता की कई संभावनाएं होती हैं!

    चेतावनी

    • उन चीजों के लिए बहस करने से बचें जो ध्यान देने योग्य नहीं हैं प्राथमिकताओं को सेट करने के लिए जानें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com