कैसे पेट पर बाल से छुटकारा पाने के लिए

क्या आपके पेट के क्षेत्र में बाल होने की सूचना है? कई महिलाएं सौन्दर्य कारणों के लिए उन्हें बाहर ले जाने का विकल्प चुनती हैं, खासकर यदि वे अंधेरे और मोटी हैं सौभाग्य से, अवांछित पेट के बालों से छुटकारा पाने के लिए बहुत सस्ती और आसान तरीके हैं प्रत्येक तकनीक के अपने फायदे और नुकसान हैं, इसलिए यह तय करना है कि किस प्रकार आपकी विशेषताओं के लिए सबसे उपयुक्त है

कदम

विधि 1

पेट को दाढ़ी
पेट के बाल चरण 1 से छुटकारा पाने वाला इमेज
1
बाल धोएं कुछ मिनट के लिए क्षेत्र के बालों को नरम करने के लिए गर्म पानी और एक कपड़ा का उपयोग करें - इस तरह, उन्हें आसान दाढ़ी के लिए तैयार करें
  • यदि आप चाहें, तो आप अपने पेट को धोने के बजाय एक त्वरित स्नान भी ले सकते हैं धोने के तुरंत बाद आपको दाढ़ी की आवश्यकता होगी, क्योंकि नम त्वचा प्रक्रिया की सुविधा देती है और आप अपने आप को काटने के कम जोखिम को चलाते हैं।
  • पेट के बालों के चरण 2 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    2
    शेविंग फोम को लागू करें बालकों द्वारा कवर किए गए पूरे क्षेत्र में इसे समान रूप से फैलाएं।
  • पेट के बाल चरण 3 से छुटकारा पाने वाला इमेज
    3
    दाढ़ी। धीरे से प्रभावित क्षेत्र के साथ रेजर को स्लाइड करें, शुरू में बाल विकास की दिशा का सम्मान करें, और फिर एक काउंटर आंदोलन पर जाएं। त्वचा पर प्रत्येक पास के साथ गर्म पानी के साथ यंत्र को कुल्ला।
  • आपको एक नया, अच्छी गुणवत्ता वाला रेजर का उपयोग करना चाहिए यदि आपने देखा है कि आपने त्वचा पर आंदोलन के दौरान कुछ दबाव लागू किया है, तो यह संभवतः बहुत पुराना है और उसे प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।
  • पेट के बालों के चरण 4 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    4
    क्षेत्र कुल्ला। किसी भी अवशिष्ट फोम को हटा दें और बालों को गर्म पानी से काट लें - फिर एक कपड़े से त्वचा को शुष्क करें और न्यूरूरिज़र लागू करें।
  • विधि 2

    नाजुक क्रीम का उपयोग करें
    पेट के बालों के चरण 5 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    1
    एक छोटे से क्षेत्र का प्रयास करें कुछ मिनटों तक त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र पर थोड़ा क्रीम लागू करें - यदि आप किसी प्रतिकूल त्वचा प्रतिक्रियाओं जैसे कि खुजली और लालिमा की सूचना देते हैं, तो एक अलग ब्रांड क्रीम का प्रयोग करें। यदि आपको कोई दुष्प्रभाव दिखाई नहीं देता है, तो बालों को हटाने के साथ आगे बढ़ें
    • प्रमुख फार्मेसियों, सुपरमार्केट और कॉस्मेटिक्स स्टोरों में डिपिलेटरी क्रीम उपलब्ध हैं
  • पेट की छुटकारा पाने वाला चित्र पेट के चरण 6
    2
    पेट को धो लें शुरू होने से पहले त्वचा को सीबम या विभिन्न लोशन से मुक्त होना चाहिए - सफाई के बाद कपड़े के साथ इसे सूखा। आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास कटौती या छोटे आँसू नहीं हैं
  • पेट के बाल चरण 7 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    क्रीम लागू करें बालों से प्रभावित पूरे पेट क्षेत्र पर एक उदार राशि रखो। स्पैटाला का प्रयोग करें जो त्वचा पर फैलाने के लिए उत्पाद के साथ आता है और जारी रखने से पहले पैकेज पर संकेतित समय की प्रतीक्षा करें।
  • आमतौर पर, क्रीम को कार्य करने में लगभग 15 मिनट लगते हैं, लेकिन यह विवरण आपके द्वारा चुने गए उत्पाद के प्रकार के आधार पर भिन्न हो सकता है।
  • पेट के बाल चरण 8 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    4
    क्रीम निकालें और कुल्ला हमेशा पैकेज में प्रदान की लेपनी का उपयोग कर, त्वचा से उत्पाद को दूर तो गर्म पानी से त्वचा धोने क्रीम के अंतिम निशान को दूर करने और अंत में एक कपड़े से सूखे डाउन- आंदोलनों के साथ स्क्रैप करके।
  • विधि 3

    पेट के बालों को हल्का करो I
    पेट के बालों के चरण 9 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    1
    इलाज के लिए क्षेत्र धो लें साबुन और पानी का उपयोग करें और पेट को ध्यान से धोएं - अंत में एक कपड़े से पूरी तरह से इसे सूखा।
  • पेट के बालों के चरण 10 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    2



    प्रकाश घटकों को मिलाएं। क्रीम में वाणिज्यिक उत्पादों को फैलाने वाले पदार्थ की तैयारी पर निर्देश दिए गए हैं- फिर समान सामग्री में विभिन्न सामग्रियों को मिलाएं।
  • हर प्रकार के बाल विरंजन रासायनिक आप बाजार पर मिल प्रभावी है।
  • आमतौर पर, आप जिन उत्पादों को बेच रहे हैं वे ब्लीच के एक हिस्से और बल्कम का एक हिस्सा बनाये जाते हैं, जो आपको एक कटोरे में मिलकर मिश्रण करना होगा।
  • छवि का शीर्षक पेट की छुटकारा पाने के चरण 11
    3
    प्रभावित क्षेत्र पर उत्पाद को लागू करें उत्पाद के साथ प्रदान किए गए ब्रश या स्पैटूला का उपयोग करें और बालों वाले क्षेत्र पर क्रीम फैलाएं - इसे जारी रखने से पहले 5-7 मिनट के लिए कार्य करें।
  • यदि आपने ब्लीच का बाल अब तक हल्का हल्का नहीं किया है, तो संभावित एलर्जी प्रतिक्रियाओं के जोखिम से बचने के लिए, पूरे क्षेत्र में उत्पाद को लागू करने से पहले आपको एक छोटे से क्षेत्र पर एक परीक्षण करना चाहिए। सीधे शब्दों में, त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र पर विरंजन क्रीम फैल और 5-7 मिनट-समय बीत इंतजार कुल्ला और अन्य बाल सफेद करने अगर आप किसी भी अप्रिय प्रतिकूल प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा नहीं किया है जारी है।
  • पेट के बालों के चरण 12 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    4
    डिस्कोराइज़िंग पदार्थ को कुल्ला। इसे गर्म पानी से निकालें इलाज की त्वचा सामान्य से हल्का दिखाई दे सकती है, लेकिन प्रभाव बहुत लंबे समय तक नहीं रहता है।
  • विधि 4

    पेट पर वैक्स का उपयोग करें
    पेट के बाल चरण 13 से छुटकारा पाने वाला छवि
    1
    एपिलेशन लागू करें इस उत्पाद को समान रूप से फैलाने के लिए पैकेज में आने वाले आवेदक का उपयोग करें कपड़े या कालीन जैसे अन्य मदों पर गिरने से एपिलेशन रोकता है।
    • आप किसी भी व्यावसायिक मोम का उपयोग कर सकते हैं जिसे आप मुख्य फ़ार्मेसियों और कॉस्मेटिक्स स्टोरों में पा सकते हैं। एक मजबूत देखो, क्योंकि इस प्रकार को पीछे नहीं फेंका जाना चाहिए और इस कारण से कम दर्द हो सकता है।
  • पेट के बाल चरण 14 से छुटकारा पाने वाला इमेज
    2
    उचित स्ट्रिप्स के साथ एपिलेशन निकालें संकेतित बिछाने के समय की प्रतीक्षा करें - जब मोम बंद होने के लिए तैयार हो जाता है तो मोम में चिपचिपा स्थिरता होती है। एक पट्टी रखो जिसे मोम के ऊपर उत्पाद के साथ दिया जाता है, उसे एक किनारे से पकड़ो और उसे एक त्वरित गति से खींचना
  • पेट के बाल चरण 15 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    पूरे पेट के क्षेत्र में एक ही प्रक्रिया दोहराएं, जो अनचाहे बाल हैं त्वचा के दूसरे हिस्से पर मोम को लागू करें और स्ट्रिप्स का उपयोग करके इसे फाड़ दें - तब तक जारी रखें जब तक कि आप पूरे पेट क्षेत्र का इलाज न करें।
  • विधि 5

    अनुपचारित घरेलू उपचार का उपयोग करें
    पेट के बाल चरण 16 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    1
    पपीता का उपयोग करके अनचाहे बालों को निकालें कुछ लोगों को पपीता का उपयोग करके बाल विकास को रोकने के लिए सकारात्मक परिणाम मिल गए हैं। इस फलों और हल्दी पाउडर का उपयोग करके आटा तैयार करें - फिर बाल वाले पेट क्षेत्र पर मालिश करें। इसे 20 मिनट के लिए छोड़ दें, फिर अच्छी तरह से कुल्ला और एक मॉइस्चराइज़र लागू करें।
    • अन्य सामग्री जो आप आटा में जोड़ सकते हैं और संभावित रूप से इसकी प्रभावशीलता में सुधार कर रहे हैं मुसब्बर वेरा, चना आटा और सरसों का तेल।
  • पेट के बाल चरण 17 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    2
    नींबू, चीनी और शहद के आधार पर मोम बनायें यह सस्ता, सामग्री खोजने में आसान है और पेट पर अवांछित बालों को हटाने के लिए एक प्राकृतिक समाधान है। एक कटोरे में तीन घटकों को डालें, उन्हें गर्मी और उन्हें ध्यान से मिश्रण करें जब तक कि वे एक घने मिश्रण न बनें। कॉर्नस्टार्क के साथ पेट को छिड़कें और फिर त्वचा को गर्म मिश्रण लागू करें। मिश्रण द्वारा कवर किए गए क्षेत्र पर एक कपड़े या नाड़ीदार पट्टी दबाएं और बालों के विकास के लिए इसे विपरीत दिशा में खींचें।
  • पता है कि इस के साथ "प्राकृतिक एपिलेशन" आप एक वाणिज्यिक एपिलेशन के रूप में एक ही परिणाम प्राप्त नहीं करते, लेकिन यदि आपके पास मध्यम बाल वृद्धि है तो यह पर्याप्त से अधिक है
  • पेट के बाल चरण 18 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    3
    अंडा सफेद के साथ एक मुखौटा तैयार करें अंडे का सफेद, चीनी और मक्का स्टार्च का मिश्रण करें, पेट पर मिश्रण को लागू करें और उसके बाद सूखी होने की प्रतीक्षा करें। सूखने के बाद, धीरे से मुखौटा हटा दें और आप देखेंगे कि यह कुछ बाल वापस रखे हैं।
  • छवि का शीर्षक पेट के छुटकारा पाने के चरण 17
    4
    चीनी और गुड़ पर आधारित एक उपाय का प्रयास करें आप चीनी, गुड़, नींबू के संयोजन और इलाज के लिए त्वचा पर उन्हें लागू करने से अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। सबसे पहले ciotola- उन्हें कुछ मिनट के लिए आराम और फिर इस बिंदु पर माइक्रोवेव में डाल जब तक कि चीनी scioglie- है, नींबू का रस जोड़ सकते हैं और अच्छी तरह से सामग्री मिश्रण करते हैं एक में चीनी और गुड़ गठबंधन। पेट पर आटा को लागू करें और इसे सूखा दें - अंत में, आटा को विपरीत दिशा में बाल के विकास के लिए खींच दें।
  • चेतावनी

    • सावधानीपूर्वक कृत्रिम क्रीम पैकेज पर दिए निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें।
    • अपने आप को काटने से बचने के लिए रेजर का उपयोग करते समय सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com