कैसे रक्षा और एक विग का ख्याल रखना

Wigs: वे एक निवेश हैं क्या आप सच्चाई, या हजारों यूरो का भुगतान नहीं कर सकते हैं, जो कुछ भी आप पर विश्वास नहीं करते हैं? अपने विग का सबसे उचित तरीके से ध्यान में रखते हुए आप इसे लंबे समय तक रखने और इसे शानदार लगने के लिए अनुमति देगा।

कदम

एक विग चरण 1 के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक वाली छवि
1
जब आप एक विग कंघी की जरूरत है, कोमल हो क्लासिक ब्रश का उपयोग न करें, और यदि आप कर सकते हैं, तो यह कंबल यह दैनिक कंक्रीट के लिए आवश्यक नहीं होगा, यह एक समय और दूसरे के बीच आराम करें।
  • एक विग के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    जब आप अपने घर की दीवारों के भीतर हैं, इसे हटा दें और उसे एक विशेष विग धारक पर रखें। विग धारक आप इसे आकार में रखने और सामान्य पहनने और आंसू से बचने के लिए अनुमति देगा।
  • एक विग के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    विग को धोने के बाद, इसे तौलिया के साथ टग करके सूखा नहीं। ध्यान दें और इसे टुकड़ा करके टुकड़ा सूखा। इस तरह से आप किसी भी किस्में या तंतुओं को हटाने या आंसू नहीं करेंगे। इसके अलावा, जब भी अभी भी गीली है, तो अपने विग को कभी भी शैली न करें। गीले दिखने वाले उत्पादों या स्टाइलिंग टूल का उपयोग न करें, आप अपने विग को नुकसान पहुंचाएंगे।
  • एक विग के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    पानी के साथ अपने विग को संतृप्त करने के बाद, अतिरिक्त द्रव को हटाने के लिए धीरे से इसे दाग दें। इसे बहुत अधिक बल से मोड़कर विग के आधार को विकृत न करें, अन्यथा आप इसके आकार का समझौता करेंगे



  • एक विग के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जब आप अपने विग के बालों को धो लें, असली बालों के लिए बनाई गई शैम्पू का कभी इस्तेमाल न करें `` हालांकि वास्तव में क्लासिक बाम का उपयोग करना संभव है, शैम्पू बहुत आक्रामक है और बालों के झड़ने का कारण बन सकता है
  • एक विग के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    आप कर सकते हैं कंडिशनर के साथ अपने विग को दो-दो हफ्तों या उससे अधिक के लिए moisturize, यह नरम और चमकदार बनाने के लिए कभी भी इसे दैनिक उपयोग न करें और विग पर अवशेषों और बिल्ड-अप से बचने के लिए उपयोग के बाद इसे ध्यान से कुल्ला करें।
  • एक विग के लिए संरक्षित और देखभाल शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपने विग को 25 बार पहनने के बाद ही धो लें अगर मैंने यह हर दिन या साप्ताहिक किया था, तो आपका विग अपनी वास्तविक उपस्थिति खो देगा और यह एक गंभीर तरीके से बर्बाद हो सकता है।
  • टिप्स

    • हर दिन अपने प्राकृतिक बालों को धो लें ताकि आप अक्सर विग को धोने न करें।

    चेतावनी

    • कभी विग पर बाल डाई का प्रयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com