सुंदर थोड़ा झूठे द्वारा स्पेन्सर हेस्टिंग्स की तरह कैसे बनें

स्पैन्सर हेस्टिंग्स, सारा शेपार्ड की किताबों पर आधारित टीवी श्रृंखला सुंदर लिटिल झूठे से चार (प्रथम पांच) सुंदर और परिवादात्मक लड़कियों में से एक है। स्पेंसर स्मार्ट, बुद्धिमान, सेक्सी और सुरुचिपूर्ण है और इसमें बहुत ही गुप्त रहस्य है कई लोग उसके समान होना चाहते हैं, और अच्छे कारण के लिए: स्पेन्सर पूर्णता पर सीमाएं, जैसे किसी अन्य लड़की को ऐसा करना पसंद है।

कदम

सुंदर लिटिल झूठे चरण 1 से बे तरह स्पेन्सर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि
1
इसका नज़रिया देखने के लिए: स्पेंसर अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता है और लंबे समय से भूरे बाल (शो पर) या अंधेरे गोरा (पुस्तकों में) की विशेषता है, रेशमी पीली त्वचा, मुस्कान उज्ज्वल, हरी आंखों और होठों को पूरी तरह से एक गुलाबी मछली धनुषाकार।
  • बालों: यदि आपके पास उचित त्वचा है, तो आप सबसे अधिक गहरे भूरे या गहरे भूरे बाल, स्पेंसर का ट्रेडमार्क बना सकते हैं। आप उन्हें पसंद के रूप में वे कर रहे हैं अपने बाल हैं, तो आप, बढ़ा सकते हैं उन्हें थोड़ा spalle- उन्हें साफ-सुथरा रखने श्रेष्ठ शायद piastrandoli: स्पेंस एक पूर्णतावादी है, इसलिए यह हमेशा सबसे अच्छा संभव परिणाम के लिए लग रही है। किसी भी स्थिति में, अपने आप को उज्ज्वल और स्वच्छ बाल बनाने और प्रीपी हेयर हेयरयर पहनाना सुनिश्चित करें।
  • चमड़ा: स्पेन्सर चिकनी, चमकदार और सुंदर त्वचा है इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए, नियमित स्किनकेयर रूटीन के लिए विकल्प चुनें वह कीवला की लाइन को प्यार करती है, लेकिन अगर यह आपके लिए बहुत महंगा है, तो क्लीन के उत्पादों का उपयोग करने का प्रयास करें & क्लिनिक या न्यूट्रोजेना द्वारा साफ करें सूरज से तनाव और प्रदूषण से बचाने के लिए आपके चेहरे पर एसपीएफ़ 15 या उससे अधिक वाले लोशन का प्रयोग करें। अपना चेहरा दिन में दो या तीन बार धो लें यदि आपके मुँहासे (या अन्य दोष जो आप हटाना चाहते हैं) दूर नहीं जाते हैं, तो प्रोएक्टिव या चिकित्सा उपचार की कोशिश करें इसे नरम रखने, मास्क बनाने, अच्छी तरह से खाएं और बहुत सारे पानी पीयें। वैसे, यह मत सोचो कि पानी मुँहासे दूर चले जाते हैं, यह त्वचा को moisturizes, और इसलिए एक सूखी और अपारदर्शी उपस्थिति को रोकता है, सरल पानी में कोई भी पदार्थ मौजूद नहीं है जिससे कि मुँहासे ठीक हो जाते हैं।
  • आंखें: छवियों में, अक्सर हेज़ेल या नीली आँखें होती हैं लेकिन, कई पुस्तकों में, विशेष रूप से "किलर" में, हमें बताया गया है कि स्पेन्सर, हकीकत में हरे रंग की आंखें हैं लेकिन यह पहलू उस चीज़ की गिनती नहीं करता है महत्वपूर्ण बात यह है कि आप हर रात पर्याप्त सोते हैं और अपनी आँखें बहुत ज्यादा नहीं रुकें, समय से पहले ठीक लाइनों को रोकने के लिए। यदि आपके पास अंधेरे सर्किल हैं (स्पेन्सर उन्हें क्योंकि वे बहुत अध्ययन करते हैं), तो आप उन्हें कवर करने के लिए छिपाने वाले का उपयोग कर सकते हैं। आपके जैसे ब्लैक आईलैश के लिए डायोर जैसी ब्रांड से अच्छी गुणवत्ता का मस्करा रखो
  • दाँत: याद रखें कि हमने स्पेंसर के चमकदार मुस्कान का उल्लेख किया है? ठीक है, उसकी तरह दिखने के लिए, तुम्हारा सुधार करने के लिए कुछ करने की कोशिश करो! यदि आप अभी भी छोटे हैं, तो आप दांतों को सीधा करने के लिए उपकरण डाल सकते हैं क्या आपकी उपस्थिति के बारे में चिंता है? ऐसे उपकरण हैं जो दांतों के पीछे रखे जाते हैं, इसलिए कोई उन्हें नहीं देख सकता है! यदि आप इसे पहले से ही पहनते हैं या आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, तो अच्छा टूथपेस्ट का उपयोग करके दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें, दिन में एक बार या दो बार दांतों का उपयोग करें और दिन में एक बार माउंट वॉश करें। अपने दांतों को ब्रश करना पट्टिका और टैटार को रोकता है धुलाई के बाद माउथवैश और श्वास टकसालों का उपयोग करें दंत फ्लॉस मत भूलना!
  • होंठ: स्पेन्सर का होंठ रंग खींचा गया गुलाब के रूप में वर्णित है, इसलिए आप इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए इस प्रकार की लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं।
  • सुंदर लिटिल झूठे चरण 2 से बेइ स्पेंसर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि
    2
    कपड़े। जैसा कि आप देख सकते हैं, स्पेन्सर एक पूर्णतावादी है तस्वीरों से, यह समझना आसान है कि उनकी शैली "preppy" से मेल खाती है। वह हॉलिस्टर, एरोपोस्टेल या लक्ष्य वस्त्र पहनते नहीं हैं। ऐसे राल्फ लॉरेन, जे क्रू, Lacoste और लिली पुलित्जर के रूप में क्लासिक और preppy दुकानों के लिए जाओ, और अन्य उच्च स्तरीय ब्रांडों के टुकड़े पहने हुए, हमेशा निर्दिष्ट या नहीं कहा। लालित्य और चालाकी के साथ तैयार करने के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करें बैग के लिए, वह संभवतः एक लोंगचाम्प टेक का प्रयोग करेंगे। एक क्लासिक स्पर्श के साथ फैशनेबल कपड़े पहनो: एक प्यारा ग्रे मिन्स्कर्ट, घुटनों पर ग्रे मोजे, एक सफेद शर्ट और गुलाबी कार्डिगन के साथ गुलाबी बैलेरिया फ्लैट्स की कोशिश करें। हर दिन पोशाक करें जैसे कि आप देश के क्लब में जा रहे थे या एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल के हेडमास्टर से मिलते थे। आप (या आप शैली पसंद नहीं है permetterteli नहीं हो सकता है या) उच्च फैशन वस्त्र पहनने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो आप भंडार Abercrombie शैली, HCO और अमेरिकी ईगल में खरीदारी के लिए जा सकते हैं, लेकिन सभ्य कपड़े के रूप में सरल स्वेटर, रंग खरीदने के लिए कोशिश रोशनी और तंग, नीचे एक शीर्ष के साथ रखा जा करने के लिए मोटे तौर पर प्लास्टीलाइज्ड ब्रांड के नाम से पसीने वाले शर्ट या टी-शर्ट से बचें: स्पेंसर के पास बहुत सी वर्ग हैं और ऐसा कभी नहीं होगा। अधिक परिपक्व तरीके से ड्रेसिंग करने की कोशिश करें अगर सबसे महंगी दुकानें आपकी पहुंच नहीं हैं, तो आप कम ज्ञात लोगों के लिए भी जा सकते हैं, आप केवल स्वेटर, नर्तक, सहायक उपकरण खरीदने के लिए ही करते हैं और इसी तरह प्रीपेपी अपनी मां के अलमारी पर भी एक नज़र डालें, आप उसके मोती उधार ले सकते हैं के रूप में संभव के रूप में preppy और साफ देखने की कोशिश करें
  • सहायक उपकरण! कुछ अच्छे बैग प्राप्त करने और उन्हें साफ और व्यवस्थित रखने की कोशिश करें - स्पेन्सर के पसंदीदा केट कुदाल है विशाल बैग या एक ढोना के लिए विकल्प: वे तुरंत हाउटे कॉयचर और उत्तम दर्जे लगेंगे, और कभी भी फैशन से बाहर न जाएंगे। गहने के लिए, क्लासिक टुकड़े चुनें, जैसे कि एक सरल मोती का हार, जो कि बालियां या हीरे के कान की बाली और एक टेनिस ब्रेसलेट से मेल खाते हैं।
  • सुंदर लिटिल झूठे चरण 3 से बे तरह स्पेन्सर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि
    3
    मनोवृत्ति! इसकी चतुरता, इसके शैक्षिक बुद्धि और इसकी सही तरीके से होने के कारण, यह लगभग आश्चर्यचकित है कि यह सुंदर लिटिल झूठ हर किसी को बाहर निकालने के लिए कुटिल, लालची और जिद्दी है। वह अपनी चतुराई, अपनी अच्छी समझ और उनकी बुद्धिमत्ता को अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए उपयोग करता है, यही वजह है कि वह हमेशा इतने परिपूर्ण लगते हैं। यदि आप एक निराशावादी व्यक्ति हैं, तो थोड़ा आराम करने की कोशिश करें, भले ही आप आराध्य ए से नफरत से भरा संदेश प्राप्त करते हों, स्पेंसर इससे अपने व्यक्तित्व या उसके ग्रेड को प्रभावित नहीं करता है हर किसी के साथ दोस्ताना रहें, लेकिन अपनी अच्छी प्रतिष्ठा और कौशल का उपयोग करें जो आप चाहते हैं कि आप के लिए अपना रास्ता तैयार करें। किसी को धोखा न दें या किसी कारण के लिए किसी की प्रतिष्ठा का समझौता न करें, या यह आपके पास वापस आ जाएगा।
  • सुंदर लिटिल झूठे कदम से बेंक स्पेन्सर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कड़ी मेहनत करो! हमेशा 10 लेते हुए सभी को स्वाभाविक रूप से नहीं आते हैं आपको सख्ती से अध्ययन करना होगा, अपने सभी कार्यों को समय पर वितरित करना होगा, अतिरिक्त क्रेडिट प्राप्त करने के लिए अधिक काम प्राप्त करें और क्लासवर्क के लिए तैयार रहें। स्वयंसेवा और इंटर्नशिप: आपको अपने विश्वविद्यालय और काम के कैरियर की आवश्यकता होगी।
  • सुंदर लिटिल झूठे कदम से लेप स्पेन्सर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    स्कूल में स्पेन्सर कक्षा में पहला है और शिक्षकों द्वारा इसकी सराहना की जाती है। उन्होंने एसएटी पर पूर्ण स्कोर पाया इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, उसने कई नकारात्मक बातें कीं, लेकिन इसने एक अच्छी लड़की के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद नहीं किया। अगर आप गपशप फैलते हैं, तो आप परिणामों के बारे में सोच सकते हैं, और यह आपकी राय को कैसे बदल देगा, जो कि आपके पास है, भले ही यह एक छोटी सी आवाज हो। क्या अधिक है, आप स्कूल के बाहर क्या करते हैं स्कूल के बाहर रहता है यदि आप एक लड़के के साथ बाहर निकलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप नहीं जानते, अपने लिए इसे रखें इस तरह की बकवास बढ़ाया जा सकता है और एक साधारण चुंबन था क्या, किसी सार्वजनिक स्थान पर एक अश्लील अधिनियम के रूप में वर्णित किया जा करने के लिए बदल जाएगा, तो आप एक नकारात्मक निशान है, जो सही होने के साथ हाथ में हाथ जाना नहीं है के कारण।
  • अनुकूल प्रतियोगिता ... या नहीं स्पेंसर खुद को अपनी बड़ी बहन, मेलिसा के साथ एक क्रूर प्रतिस्पर्धा में पाता है, यह जानने के लिए कि सबसे अच्छा हेस्टिंग्स कौन है, खासकर स्कूल में अपने भाइयों और बहनों और अपने मित्रों से मुकाबला करने की कोशिश करें, लेकिन अपने बारे में अभिमानी न हों या अपने बारे में घमण्ड न करें। अनुकूल प्रतिस्पर्धा मौजूद है और आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करने का अवसर प्रदान करता है हालांकि, जब आप आशा करते हैं कि अन्य लोग गलत या अतिरंजना या उन्हें चोरी करते हुए अतिरंजित हो जाते हैं, तो आपको अपने चरणों के बारे में कम से कम थोड़ा पीछे जाना चाहिए।
  • सुंदर छोटी झूठे कदम से छपने वाले स्पेंसर हेस्टिंग्स का शीर्षक चित्र 6



    6
    संगठित और संगठित रहें! स्पेन्सर बहुत है और वह विशेष रूप से अपने साइडकिक पर अपने दिनों की योजना बनाते हैं। एक स्मार्टफोन, एक मोबाइल फोन या एक कैलेंडर प्राप्त करें और संभवतया जितना अधिक विस्तार से आपके दिन की योजना का प्रयास करें। एक स्पष्ट और पठनीय वर्तनी का उपयोग कर लिखें। इसके अलावा, कमरे को साफ रखें स्पेन्सर सफाई की एक सनकी है आदेश दिया जा रहा है अपने कपड़े, अपने बाल, अपने होमवर्क, अपने बैग, आदि तक फैली
  • सुंदर छोटे झूठे कदम 7 से बे तरह स्पेन्सर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि
    7
    सक्रिय रखें स्पेन्सर एक ऐथलेटिक व्यक्ति है और उसे प्रशिक्षित करना पसंद है अलग-अलग गतिविधियों की कोशिश करें वह फिट होने के लिए फ़ील्ड हॉकी और टेनिस खेलता है और यह भी क्योंकि वह अच्छा है! यदि आपकी स्कूल में हॉकी कोर्ट या टेनिस टीम नहीं है, तो लैक्रोस, घुड़सवारी या नेटबॉल की कोशिश करें। स्पेंसर भी अपनी शारीरिक स्थिति का ध्यान रखने के लिए सप्ताह में कुछ बार चला जाता है। ऐसा करने से आपको प्रतिबिंबित करने में मदद मिलती है।
  • सुंदर लिटिल झूठे कदम से बेंक स्पेन्सर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    सामाजिक जीवन स्पेन्सर स्कूल के सबसे लोकप्रिय समूह के अंतर्गत आता है। उनके दौरे में विभिन्न लड़कियों के होते हैं, लेकिन प्रत्येक के पास एक दूसरे के साथ अपनी अद्वितीय दोस्ती है। आपको जरूरी नहीं कि लोकप्रिय होना चाहिए, लेकिन यह सुविधा स्पेंसर के चरित्र का हिस्सा है। इसके अलावा, वह कई खूबसूरत लोगों को आकर्षित करती है और इश्कबाज़ी करती है, लेकिन वह कभी ऐसा कुछ भी नहीं करती जो बाद में उसे सता रहे। "आसान" न हो या अपनी प्रतिष्ठा को कमजोर न करें
  • सुंदर लिटिल झूठे से बेक स्पेंसर हेस्टिंग्स शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    स्पेन्सर अपने अधिकांश सहपाठियों की तुलना में एक आदर्श छात्र है। लेकिन, घर पर, चीजें आसान नहीं हैं पारिवारिक समस्याएं होने से स्पेंसर की तरह एक महत्वपूर्ण विशेषता नहीं है, जो किसी अन्य चीज की तुलना में अधिक है, उत्कृष्ट ग्रेड प्राप्त करने और विभिन्न क्लबों में शामिल होने के लिए
  • टिप्स

    • अपनी बहन के प्रेमी या किसी और की चोरी चुराओ मत
    • स्पेन्सर के विपरीत, बहुत बड़े और हानिकारक रहस्य न रखें, भले ही वे आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर दें।
    • वह सुंदर कपड़े पहनते हैं
    • संभव के रूप में कई क्लबों के साथ जुड़ें और बहुत से लोग जानते हैं, कनेक्शन आवश्यक हैं
    • जबकि इस चरित्र से मोहित लग रहा है, यह प्रतिलिपि न करें, बस प्रेरित है
    • व्यवस्थित रहें
    • अपने स्कूल में लॉन या टेनिस पर हॉकी टीम में शामिल हों!
    • जिम्मेदार रहें और एक नियंत्रित तरीके से कार्य करें।

    चेतावनी

    • यदि आपको किसी ऐसे व्यक्ति से पाठ संदेश प्राप्त होता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो नंबर ब्लॉक करें और अपने माता-पिता को बताएं। अगर आप को परेशान करना जारी रखता है, तो पुलिस से संपर्क करें: आप शिकार या उत्पीड़न के लिए शिकायत कर सकते हैं।
    • स्पेन्सर कभी-कभी ऐसा व्यवहार करता है जैसे वह जुनूनी बाध्यकारी विकार से पीड़ित हो। यदि आप लक्षणों को नोटिस करना शुरू करते हैं, तो कृपया डॉक्टर, मनोचिकित्सक, मनोवैज्ञानिक या अभिभावक से बात करें और इस आलेख की समीक्षा न करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्रतिबद्धता
    • स्मार्टफोन / एजेंडा
    • पैसे की एक अच्छी रकम
    • एक प्रीपेपी अलमारी
    • स्किनकेयर रूटीन
    • अच्छी गुणवत्ता मेकअप
    • कर्लिंग लोहा और प्लेट
    • अध्ययन के लिए सलाह
    • यह आलेख!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com