विक्की अखबारों को रीसायकल कैसे करें

आपके पास बहुत समाचारपत्र हैं और आपको हमेशा यह नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है? यद्यपि आप इसे रीसाइक्लिंग के लिए निकाल सकते हैं, फिर भी इसका पुन: उपयोग करने के लिए मजेदार और उपयोगी तरीके हैं।

कदम

फॉरहालोवीन चरण 2 नामक छवि
1
वस्तुओं को भरने के लिए समाचार पत्रों का उपयोग करें उदाहरण के लिए, समाचार पत्र, हेलोवीन या परिशिष्ट या अन्य भागों के शरीर एक costume.Per यह पूरा, बस एक अखबार के किसी भी हिस्से को खोलने बनाने के लिए feints के लिए बनाई गई एक स्केयरक्रो जैसी चीजों के लिए एक उत्कृष्ट भरने हैं एक पत्रक आंसू और appallottolarlo। फिर, इसका उपयोग धीरे-धीरे एक जुर्राब, एक जुर्राब, एक पाइप या किसी अन्य खाली वस्तु को भरने के लिए करें।
  • इमेज का शीर्षक ArtProjects चरण 3
    2
    जब आप चित्र को पेंट करते हैं या जब बच्चे काम या कलात्मक परियोजनाएं करते हैं तो टेबल और फ़र्श को कवर करने के लिए दैनिक पेपर का उपयोग करें।कागज की परतों का लाभ उठाएं, क्योंकि विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करके आप तरल पदार्थ फैलते हुए सतह की सुरक्षा में वृद्धि कर सकते हैं। लेयरिंग से आपको नीचे दिए गए साफ लोगों को प्रकट करने के लिए स्टेन्ड शीट को निकालने की भी अनुमति मिलती है।
  • वॉशवंडो स्टेप 4 नामक छवि
    3
    अख़बार पेपर के साथ खिड़कियों और अन्य प्रकार के कांच धो लें इसे 7.5 सेमी चौड़ा और कुचल के रूप में पट्टियों में विभाजित करें। उन्हें प्रयोग करें क्योंकि आप आमतौर पर एक कागज तौलिया का उपयोग करेंगे। एक अखबार का फायदा यह है कि यह खिड़की पर या आईने पर लिंट नहीं छोड़ता है।
  • याद रखें कि स्याही आपके हाथों और हल्के रंग में चित्रित किसी भी निकटवर्ती सतहों को दाग सकती है। यदि ऐसा होता है, तो आप पानी के साथ समस्याओं के बिना इसे समाप्त कर सकते हैं या साबुन से हाथ धो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक पेपरमाशे चरण 5
    4
    पेपर-माची परियोजनाओं के लिए समाचार पत्र का उपयोग करें इस मामले में संभावनाएं अनंत हैं, सूअर का बच्चा बैंकों से पिनाटाटे में
  • छवि शीर्षक पेपरपेनलस चरण 6
    5
    दैनिक पेपर के साथ ओर्वामी बनाएं। आप पेपर के हवाई जहाज़ बनाने के लिए पेपर की छोटी शीट भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • स्क्रैपबुकिंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्क्रैपबुकिंग दैनिक पेपर का प्रयोग करें, अर्थात् स्क्रैपबुक। बस याद रखें कि स्याही आसन्न पेज में खून बहाना सकता है, तो जोड़ने के एक संरक्षित पेज एक अच्छा idea.Questo है एक व्यवस्थित तरीका इस तरह के फोटो या परिवार के बारे में कहानियां, खेल में सफलता, विश्वविद्यालय के रूप में गहरी व्यक्तिगत अर्थ से कतरनों, रखना है या पेशेवर जीवन में
  • KeepBinder चरण 1 शीर्षक वाला छवि
    7
    स्क्रैपबुकिंग की एक ही नस में, अपने पसंदीदा आइटम रखने के लिए एक बांधने वाली मशीन रखें। उस खबर का ट्रैक रखें जो अधिक प्रभाव के परिवर्तनों और सभी चीजों के संरक्षण के बारे में बताता है: वे सभी यादें हैं! जब पेज समय के साथ फीका शुरू हो जाते हैं, तो वे डिजिटल फोटो लेते हैं और उन्हें इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में रखते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि यह आदत संचयों को जन्म न दें। यदि आप कतरनों से कभी भी काम नहीं कर रहे हैं, तो यह परियोजना आपके जीवन में उपयोगी नहीं है। विवेक के साथ फसल!
  • कोलाज़ चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    8
    अखबारों में मिले लेखों और चित्रों के साथ कोलाज बनाओ रंगीन फोटो के साथ, आप जीवंत रचना बना सकते हैं, लेकिन आप उनसे बच सकते हैं और कोलाज़ थीम को काले और सफेद रंग में रख सकते हैं।
  • मेकहाट चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    एक टोपी बनाएँ कागज टोपी एक कॉस्टयूम पार्टी, वेशभूषा और यहां तक ​​कि एक ऊब बच्चे के मनोरंजन के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं। कुछ विचार लिखने के लिए:
  • कैसे एक कागज Hat बनाने के लिए.
  • समुराई पेपर टोपी
  • मेकबॉएट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10



    एक नाव बनाएं एक कागज की बोट आसानी से बचाता रहता है उन विचारों को ढूंढने के लिए निम्नलिखित लेख पढ़ें जो आपकी सहायता कर सकते हैं:
  • कैसे एक कागज नाव बनाने के लिए.
  • कैसे एक कागज नाव बनाने के लिए.
  • कपॉर्फ़सिड चरण 11 नामक छवि
    11
    अपने बगीचे में पौधों की बुवाई शुरू करने के लिए एक छोटा गिलास बनाएं। आप पृथ्वी में सीधे बीज युक्त कांच की व्यवस्था कर सकते हैं और दैनिक अपने आप ही नीचा जाएगा
  • छवि शीर्षक विंडोपानेकॉन्टर चरण 12
    12
    सूरज की रोशनी से बचाने के लिए अखबारों को खिड़की कांच पर पेस्ट करें। यह केवल, एक अस्थायी उपाय होना चाहिए क्योंकि अपनी उपस्थिति सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन कमरे में जहां एक व्यक्ति स्वास्थ्य लाभ टिकी हुई है या एक पालतू जानवर या एक संयंत्र की रक्षा के लिए, कि बहुत ज्यादा सौर प्रकाश प्राप्त नहीं होता है आप को किया जा जाएगा में उपयोगी हो सकता है जब आपके पास पर्दे या खिड़की सजावट को खरीदने का मौका नहीं है, तो यह स्टोर है।
  • दैनिक पेपर अक्सर स्टोर में काम करने या काम करने के दौरान खिड़कियों को कवर करने के लिए उपयोग किया जाता है, ताकि बाहर से लोग यह नहीं देख सकें कि अंदर क्या हो रहा है। इसलिए पुन: लॉन्च करने से पहले बहाली, पुनर्गठन और क्षणों के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण का प्रतिनिधित्व करता है
  • गिफ्टवैरप चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    13
    कुछ अप लपेटने के लिए समाचार पत्र का उपयोग करें उपहार लपेटो करने के लिए, रंग कॉमिक्स या इस तरह के weekend.Se की खबर के साथ पत्रिका के रूप में कई अखबारों में मौजूद रंग आवेषण, के पन्नों का उपयोग करता है एक विशेष रूप से कलात्मक भावना है, तो आप सही मायने में मूल उपहार कार्ड, टेप, लेख को शामिल करने से बना सकते हैं बाहर एकत्र हुए, तार या रस्सी, आदि बच्चों के लिए, काम के इस प्रकार वास्तव में आसान और मजेदार तरीके से कैसे एक उपहार रैप करने के लिए, विशेष रूप से, क्योंकि वे कागज फाड़ की संभावना के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है यह जानने के लिए है: अगर ऐसा होता है, हो जाएगा आसानी से व्यवस्था की जाती है क्योंकि वे इसे नए टुकड़े के साथ बदल सकते हैं।
  • फॉरपैकिंग स्टेप 14 नामक छवि
    14
    नाजुक वस्तुओं की रक्षा के लिए संकुल में अख़बार डालें समाचार पत्र बहुत बहुमुखी हैं, जब यह पैक बनाने के लिए आवश्यक है, प्लेटों के बाद से और संभवतः तरल पदार्थ को अवशोषित करने के लैमिनेट लेपित किया जा सकता है, यह खाली स्थान को भरने के लिए और से बचने कि वस्तुओं को स्थानांतरित या एक दूसरे को मारा या सीधे रैप करने के लिए प्रयोग किया जाता करने के लिए crumpled नाजुक वस्तुओं, क्रम में उनको नहीं तोड़ने के क्रम में उन्हें स्थानांतरित किया जा रहा है। न्यूज़प्रिंट का इस्तेमाल उन सतहों की रक्षा के लिए भी किया जा सकता है जिन पर पैकेज तैयार किए जाते हैं।
  • यदि आप पैकेज भेजते हैं तो कार्ड का वजन विचाराधीन होना चाहिए। आपको जो कुछ करना है, वह अनपेक्षित ऑब्जेक्ट के वजन की तुलना करें और फिर कूरियर द्वारा प्रदान किए गए किसी भी वजन सीमा के साथ तैयार बॉक्स।
  • प्लेबेल शीर्षक वाली छवि 15
    15
    बच्चों के साथ या अपने पालतू जानवरों के साथ खेलने के लिए एक हल्की गेंद बनाएं आपको बस कागज को लपेट कर जमीन पर फेंक देना पड़ता है। जब मज़ा बाहर चलाता है, गेंदों रीसायकल। बिल्लियों अक्सर दैनिक गेंदों से प्रभावित हैं
  • बर्डकेज चरण 16 नाम की छवि
    16
    समाचार पत्रों का इस्तेमाल पक्षियों के पिंजरे के नीचे कवर करने के लिए करें। हर दिन बदलना आसान होता है और आप पिंजरे आधार को हर एक बार साफ करने से बचने देता है।
  • छवि शीर्षक Asmatress चरण 17
    17
    इसे एक प्रकार की गद्दा के रूप में प्रयोग करें दरअसल, दैनिक पेपर कहीं भी गंदे सतह को कवर करने के लिए जमीन पर रखी जा सकती है, यदि आप सामान्य से एक अलग स्थान पर झपकी या नींद लेना चाहते हैं, हो सकता है किसी कार की यात्रा के दौरान या जब आप एक से बाहर निकल जाएं दुकान अपने खोलने की प्रतीक्षा कर रहा है, क्योंकि आप नवीनतम फैशन में एक लेख खरीदने का इंतजार नहीं कर सकते!
  • बुना हुआ चरण 18 नाम की छवि
    18
    पर बैठने के लिए एक ब्रेड ऑब्जेक्ट बनाएं यह संगीत समारोहों, त्यौहारों और कहीं और आप को समायोजित करने के लिए कुछ वापस लाने के लिए भूल गए हैं पर बैठने के लिए बनाया जा सकता है अखबार आपको ठंडे मैदान से अलग कर देगा, इसलिए यह एक उत्कृष्ट उपाय है जो जल्दी से चीजों को ठीक करता है:
  • आपको बस लगभग 20 पत्रक अखबार लेना है (उन्हें समान रूप से ढेर करना सुनिश्चित करें)। इस चरण में दिखाए गए अनुसार 10 स्ट्रिप्स को तह करना। सबसे पहले, एक समय में अख़बार की दो शीट रखिए, फिर दो सिरों को केंद्र की तरफ बढ़ाएं और एक तेज मोड़ बना लें- बाद में फिर से केंद्र की तरफ मुड़ें। जब तक आप एक ही आकार के 10 स्ट्रिप्स नहीं दोहराएं।
  • काम की सतह पर पांच स्ट्रिप्स की लंबाई रखें, ताकि उनके बीच एक समान स्थान बना सके। इसके बाद, बचे हुए शेष पांच स्ट्रिप्स को लंबाई में व्यवस्थित उन लोगों के बीच पारित कर दें। ऐसा करते समय, स्ट्रिप्स को एक साथ लाने और सीधे रखने के लिए एक साथ लाने की कोशिश करें। जब आप समाप्त करते हैं, तो एक समान लंबाई सुनिश्चित करने के लिए इसे समायोजित करें।
  • छोर को अंतिम बाहरी पट्टी के नीचे झुका कर उन्हें समायोजित करें और उन्हें बुने गए लोगों के बीच फिसल कर दें। इसे एक तरफ करें, फिर इसे चालू करें और दूसरी तरफ ढीली छोर डालें। अब आप बैठ सकते हैं
  • यदि आप चाहते हैं कि यह ऑब्जेक्ट अधिक टिकाऊ हो, तो आपको इसे समाप्त करने के लिए ऐक्रेलिक पेंट के साथ स्प्रे करना होगा, लेकिन अगर यह एक दिन के लिए एक तदर्थ उपाय है, तो आप उपयोग के बाद इसे रीसायकल कर सकते हैं।

    सचेत रहें कि यदि स्याही कपड़े ठीक नहीं कर पाती है, तो यह निश्चित नहीं है। इसके अलावा hairspray इस संबंध में अच्छी तरह से काम करता है।
  • टिप्स

    • अखबार के साथ आप ऑररामी, धनुष, रस्सियों या इसी तरह की वस्तुओं को भी बना सकते हैं और अपने कमरे में उन्हें सजाने के लिए लटका सकते हैं।
    • आप इसका उपयोग करने के लिए प्लेसमेट्स या डूफिल्स बना सकते हैं, या एक किताब बनाने के लिए एक फ़ोल्डर बनाने या कवर करने के लिए आधे में एक नियमित पत्रक गुना कर सकते हैं।
    छवि शीर्षक 82826798_1fb6a7acc7
    रीसाइक्लिंग हमेशा अच्छा विकल्प होता है जब आप समाचार पत्रों के ढेर के साथ बाढ़ आते हैं। यदि आप उन सभी को कागज संग्रह बिन में नहीं ला सकते हैं, तो मदद के लिए किसी अन्य परिवार के सदस्य या एक मित्र से पूछें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अखबारी
    • परियोजनाओं को बनाने के लिए उपयोगी लेख, जैसे गोंद, स्टेपलर्स, पेंटिंग आदि।
    • एक समाप्त जीवन चक्र के साथ समाचार पत्रों के लिए अलग अपशिष्ट संग्रह के लिए बाल्टी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com