एक यूट्यूब गूप कैसे करें

यूट्यूब गूप एक ऐसे वीडियो की श्रेणी है जो इंटरनेट पर बहुत लोकप्रिय नहीं है, जिसमें एक या अधिक वीडियो का मिश्रण होता है, जो ठीक से मिश्रित होता है, एक नया जीवन प्रदान करता है। यूट्यूब गूप को कला प्रपत्र और / या कॉमेडी या व्यंग्य के स्रोत माना जा सकता है एक बनाना थोड़ा अभ्यास के साथ सरल हो सकता है, लेकिन एक अच्छा एक बनने के लिए "pooper" आपको अपनी आस्तीन को रोल करना होगा और व्यस्त रहना होगा। इस लेख में आपको उन चरणों की एक सूची मिल जाएगी जो आपको इस प्रकार का एक वीडियो बनाने के लिए सिखाएंगे।

कदम

भाग 1

यूट्यूब बनने के लिए तैयार "pooper"
एक यूट्यूब गूप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
वीडियो के विभिन्न सामान्य तत्वों के बारे में जानें ("poopisms")। पॉपिसिम्स कई आम चुटकुले हैं जिन्हें आप यूट्यूब पोप पर अक्सर मिल सकते हैं। पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है वीडियो देखने के लिए "poopers" सबसे प्रसिद्ध
  • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा देखे गए वीडियो हाल ही में हैं, क्योंकि पुराने वीडियो मजाक में शामिल हो सकते हैं जिन्हें अब पुरानी या छूट दी गई है।
  • एक यूट्यूब गूप स्टेप 2 वाला शीर्षक वाला इमेज
    2
    गूप की विभिन्न शैलियों की खोज करें उदाहरण के लिए:
  • जनरल पीओप - दर्शक सामान्य रुचि रखने के लिए एक सामान्य अच्छे YTP में विभिन्न धड़कता, ध्वनियां और मूवी शामिल हैं। एक अच्छे YTP में, आप एक बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाली फिल्म, शब्द पृथक्करण और वाक्यों के संयोजन, दृश्य बीट्स, रंगीन वीडियो प्रभाव, जो कि आंखों को कैप्चर करते हैं, और अन्य तत्व जो ऑडियो बना सकते हैं, के ऑडियो लाने के लिए मात्रा में कटौती, वॉल्यूम के विकृतियां देख सकते हैं एक अजीब वीडियो
  • ये गोली चलाने की आवाज़ में वफादार निम्नलिखित हैं और यूट्यूब समुदाय में एक बहुत विवादास्पद विषय हैं। उन्हें एक श्रेणी माना जाता है "वह खुद को प्यार करता है या नफरत करता है"।
  • पीओपी डिनर स्पेगेटी - पोप की इस शैली का नाम उन स्रोतों से सबसे लोकप्रिय मूल उद्धरणों से मिलता है जो इस्तेमाल किए गए थे। यह केवल उन बच्चों द्वारा स्वीकार किए जाने वाली शैली है जो इंटरनेट मेम से प्यार करते हैं, और वे सही वाईटीपी समुदाय से मज़ेदार या मूल नहीं माना जाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इन पोप से बचें और अपनी शैली का पालन न करें जब तक कि आप इसे बिल्कुल मजेदार नहीं पाते, क्योंकि केवल लोगों का एक छोटा समूह उनकी सराहना करता है। यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि यूट्यूब गूप स्पेगेटी की शैली में है, शीर्षक और पूर्वावलोकन को देखना है- इसे इसी तरह के नाम से जोड़ा जा सकता है "राजा अवश्य मरना होगा" या "मारियो शूप वूप से है" और चित्र वीडोगेम्स से सही हैं। इन के लिए इसी तरह की गोली चलाने की आवाज़ में से I डिनर पिंगा पोप्स, जिसमें राजा से संबंधित कुछ और श्रृंखला के डॉ। रोबोटनिक शामिल हैं "ध्वनि का"। यदि आपको ज्ञात होना चाहते हैं तो आपको इन पोप से बचने चाहिए।
  • कुछ गोलीबारी के पास वीडियो में बहुत अधिक मात्रा खंड हैं। वे आम तौर पर वीडियो मनोरंजक रखने के लिए प्रचुर मात्रा में यादृच्छिक दृश्य प्रभावों के साथ होते हैं।
  • पीओएफ़ फ्लैश विशेष प्रभाव जैसे एडीबी फ्लैश और सोनी वेगास प्रो जैसे कार्यक्रमों के साथ बनाया गया है। इस प्रकार की पकड़ने का तरीका लंबे समय तक उपयोग नहीं किया गया है, हालांकि कुछ लोग इसे जारी रखते हैं। फ्लैश शिपस अतीत में नफरत किया गया था, लेकिन लोगों ने हाल के वर्षों में इस शैली को स्वीकार करना शुरू कर दिया है।
  • कुछ पीओपी आरपीजी मुकाबला दृश्यों पर आधारित हैं, जैसे अंतिम काल्पनिक उन्हें YTPRPG कहा जाता है
  • कुछ YTP का इतिहास या निरंतरता का एक मजबूत अर्थ हो सकता है। सर्वोत्तम ज्ञात हैं "राजा एक कार हो जाता है" और "मोर्सू कार को जाता है"।
  • पीओप-शैली संगीत वीडियो, जिन्हें आमतौर पर YTPMV कहा जाता है, एक और शैली है। वे कई तत्वों को शामिल कर सकते हैं, जो कलाकारों के पुन: विस्तार से, कलाकार को एक सरल लय के निर्माण के लिए नए वाक्यों को अभिव्यक्त करने, गायक के शब्दों को तेज या धीमा कर सकते हैं। इस तरह के वीडियो बनाने की कोशिश करने से पहले कुछ अनुभव हासिल करने के लिए सलाह दी जाती है, और जानें कि स्कोर कैसे पढ़ा और प्राप्त करें
  • एक यूट्यूब गूप चरण 3 बनाम छवि शीर्षक
    3
    मूल वीडियो संपादन प्रोग्राम प्राप्त करें यह पर्याप्त विंडोज मूवी मेकर, Windows के नवीनतम संस्करणों में शामिल एक सरल संपादन प्रोग्राम होना चाहिए -7 तक कई लोग हालांकि इसे धीमा और उपयोग करने में मुश्किल लगता है। कई poopers का उपयोग करना पसंद करते हैं Sony Vegas या Adobe Premiere अपने वीडियो बनाने के लिए सावधान रहें यदि आप अवैध रूप से इन कार्यक्रमों को प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं क्योंकि वे बहुत महंगा हैं और शिकायत कर सकते हैं।
  • भाग 2

    रियल यूट्यूब गूप बनाएँ
    एक यूट्यूब गूप चरण 4 बनाम छवि शीर्षक
    1
    वह वीडियो चुनें जिसे आप संपादित करना चाहते हैं। कुछ सामान्य विकल्प 90 के दशक से वीडियो गेम और अज्ञात कार्टून की फिल्में हैं। याद रखें कि आप लगभग उपयोग कर सकते हैं कोई स्रोत। यूट्यूब पोप बनाने के लिए उपयोग की जा सकने वाली छह चीज फिल्मों, टीवी शो, ऑनलाइन वीडियो, वीडियो गेम, विज्ञापन और संगीत वीडियो हैं। बच्चों के लिए कार्यक्रम जैसे जैसे "SpongeBob" और "उदास सुराग" वे बहुत लोकप्रिय हैं
  • एक यूट्यूब गूप करें चरण 5 का शीर्षक चित्र
    2
    वीडियो डाउनलोड और आयात करें उन वीडियो को प्राप्त करने के लिए YouTube से वीडियो डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग करें, जिन्हें आप संपादित करना चाहते हैं। सबसे अधिक उपयोग किया जाता है कोई भी वीडियो कनवर्टर (एवीसी)।
  • एक यूट्यूब पोप चरण 6 बनाम छवि शीर्षक
    3
    उन हिस्सों में मूवी को विभाजित करें जिन्हें आप संपादित करना चाहते हैं आप इसे स्प्लिट टूल के साथ कर सकते हैं जिसे आप संपादन प्रोग्राम में पा सकते हैं, और इससे आपको आसानी से प्रबंधित पार्ट्स बना सकते हैं। बहुत छोटे हिस्सों को बनाने के लिए सावधान रहें, या वे प्रबंधन करना मुश्किल हो जाएंगे।



  • एक यूट्यूब गूप चरण 7 बनाम छवि शीर्षक
    4
    अपने परिवर्तन करें उदाहरण के लिए, आप अनुभागों को डुप्लिकेट कर सकते हैं (अक्सर आधा सेकंड से छोटा और प्रत्येक में यादृच्छिक रंगों के साथ), छवियों या पाठ की चमक (परिभाषित "अचेतन"), एक चरित्र के शब्दों को विभाजित करने के लिए नए शब्द बनाने के लिए पहले से मौजूद नहीं हैं (अक्सर वे यौन पृष्ठभूमि के साथ अश्लीलता या चुटकुले को शामिल किया जाता है, भले ही इसे दुरुपयोग माना जाता है, जो लोकप्रियता खो रहा है,) फिल्म, या अन्य वीडियो से फिल्मों डालें
  • एक यूट्यूब गूप चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    5
    शुरू से खत्म करने के लिए संपादित वीडियो देखें। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि वीडियो लगातार, तरल पदार्थ में है और इसमें त्रुटियां नहीं हैं इस चरण के दौरान, आप धड़कन या तत्वों को जोड़ या संपादित कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं तो त्रुटियों के लिए फ्रेम-बाय-फ़्रेम वीडियो देखने की कोशिश करें
  • एक यूट्यूब गूप करें शीर्षक 9 शीर्षक वाला चित्र
    6
    वीडियो को मानक प्रारूप में सहेजें, जैसे WMV, AVI, MOV या MP4। आप इसे बाद में संपादित करने के लिए परियोजना को भी सहेज सकते हैं। एक बनाने के लिए "गोली चलाने की आवाज़" इससे भी अधिक मनोरंजक, आपके द्वारा बनाए गए वीडियो को संपादित करें और इसे और अधिक परिणत करें। वहाँ एक छोटे से ज्ञात वीडियो कहा जाता है "चेन वाईटीपी। वीएमवी" पूरे समुदाय के योगदान और कई अलग-अलग शैलियों के तत्वों के साथ बनाई गई गोलीबारी का उदाहरण दिखा रहा है
  • एक यूट्यूब गूप चरण 10 बनाम छवि शीर्षक
    7
    यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करें इस प्रारूप के साथ शीर्षक अक्सर इस्तेमाल किया जाता है "यूट्यूब गूप: मूल शीर्षक." हालांकि, इस योजना का उपयोग अब नए लोगों द्वारा नहीं किया जाता है "pooper"। बहुत से लोग डालने से बचते हैं "यूट्यूब पोप" शीर्षक में इसे छोटा करने के लिए, भले ही यह वीडियो को खोजने के लिए और अधिक कठिन बना देता है और आपको अपने आप को बचाने का अधिकार नहीं देता है "ट्रोल"।
  • टिप्स

    • एनीमेशन या ड्राइंग की तरह एक और कला का अभ्यास करें यह आपको पूरी तरह से नए दृश्य बनाने के लिए अपने वीडियो में दिलचस्प तत्वों को जोड़ने की अनुमति देगा।
    • अगर आप प्रेरणा तलाश रहे हैं, तो सबसे प्रसिद्ध पोपर द्वारा बनाए गए वीडियो देखने का प्रयास करें। उन्हें ध्यान से देखें और उपयोगकर्ताओं की रेटिंग और टिप्पणियों की जांच करें कि वे कितनी सराहना करते हैं।
    • हालांकि यह पूरी तरह से स्वीकार्य है "उधार" जब आप शुरुआत कर रहे हैं, तो अन्य कूपर की शैलियों में, सबसे अधिक pooper की शैलियों को गठबंधन करने की कोशिश करें, या अपनी निजी व्याख्या जोड़ने के लिए। इससे आपके वीडियो को अधिक रोमांचक और अद्वितीय बना दिया जाएगा।

    चेतावनी

    • उन अधिकारियों की अनुमति के बिना फिल्मों का उपयोग करते समय सावधान रहें, और सुनिश्चित करें कि आपका काम बौद्धिक संपदा पर कानूनों का अनुपालन करता है। ध्यान दें कि कॉपीराइट कानून राज्य से भिन्न होते हैं यदि आपके कोई संदेह है, तो पहले अनुमति के लिए पूछें"।
    • सिर्फ इसलिए कि इंटरनेट पर कुछ उपलब्ध है इसका मतलब यह नहीं है कि यह कॉपीराइट द्वारा संरक्षित नहीं है। अपने ट्रैक को कवर करने में आप कितने अच्छे हैं, आप अभी भी पा सकते हैं
    • डिस्नी, वार्नर ब्रदर्स, सीबीएस, यूनिवर्सल या एबीसी के कॉपीराइट का उल्लंघन करते समय सावधान रहें ये कंपनियां अपने अधिकारों को लागू करने में बहुत सख्त हैं। कभी वायाकॉम या हिट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किसी वीडियो का उपयोग न करें - ये कंपनियां हैं "निर्दयता" और उन सभी लोगों पर आक्रामक रूप से हमला करता है जो अपने कॉपीराइट का उल्लंघन करते हैं।
    • एक नया परिचय देने का प्रयास करते समय सावधान रहें "शैली" पपो का समुदाय का विशाल बहुमत अब नई शैली का परिचय नहीं करता है
    • कुछ यूट्यूब पोप कार्यस्थल के लिए सुरक्षित नहीं हो सकता है, क्योंकि इसमें यौन संदर्भ, जातिवाद, बुरी भाषा, रक्त के दृश्य, अश्लील साहित्य या अन्य तत्व शामिल हैं जो काम के माहौल के लिए अनुपयुक्त समझा जा सकते हैं। आप देख रहे शिकार पर ध्यान दें, और आप उन में शामिल है क्या।
    • आप उन लोगों को नाराज़ कर सकते हैं जो प्रशंसकों या फिल्मों के लेखक हैं जिन्हें आप अपनी गोलीबारी में पोस्ट करते हैं। जारी रखने से पहले अनुमति के लिए पूछना सुनिश्चित करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • संपादित करने के लिए एक वीडियो
    • एक यूट्यूब खाते
    • एक सरल वीडियो संपादन प्रोग्राम जैसे कि विंडोज मूवी मेकर, सोनी वेगास, एडोब प्रीमियर और फाइनल कट प्रो
    • यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करने का एक कार्यक्रम, जैसे किसी भी वीडियो कनवर्टर या लेवो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com