मुफ्त में एक आईफोन पर संगीत कैसे प्राप्त करें

यहां तक ​​कि अगर आप अब सीधे iTunes से मुफ्त संगीत नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आप अब भी विभिन्न ऑनलाइन स्रोतों से आईफोन के लिए निशुल्क संगीत ट्रैक डाउनलोड कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, ऐसी कई वेब सेवाएं हैं जो स्ट्रीमिंग डिजिटल सामग्री वितरित करती हैं ताकि आप पैसा खर्च किए बिना संगीत सुन सकें। वैकल्पिक रूप से, आप यूट्यूब पर वीडियो के साउंडट्रैक को ऑडियो फाइल्स में कनवर्ट कर सकते हैं या विभिन्न वेबसाइट्स से संगीत डाउनलोड कर सकते हैं, कम या ज्यादा प्रसिद्ध हो सकते हैं।

कदम

विधि 1

यूट्यूब से संगीत डाउनलोड करें
एक iPhone चरण 1 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
अपने कंप्यूटर पर यूट्यूब वेबसाइट तक पहुंचने के द्वारा आपको हितों का गाना ढूंढें दुर्भाग्य से यूट्यूब वीडियो को आईफ़ोन पर सीधे डाउनलोड करना आसान नहीं है, लेकिन आप कंप्यूटर का उपयोग करके चीजों को आसान बना सकते हैं। इस तरह, आप कुछ ही क्लिक में किसी भी यूट्यूब गीत को मुफ्त में प्राप्त कर सकेंगे।
  • आप अपने आईफोन पर प्लेबैक के लिए यूट्यूब साइट पर किसी भी वीडियो के ऑडियो ट्रैक (सिंगल्स, संगीत ट्रैक के आधिकारिक वीडियो, मूवी साउंडट्रैक, रीमिक्स, पूरे एल्बम आदि) डाउनलोड कर सकते हैं।
  • एक iPhone चरण 2 पर निःशुल्क संगीत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस वीडियो के यूआरएल की नकल करें जिसे आप ऑडियो ट्रैक को निकालना चाहते हैं। इंटरनेट ब्राउज़र के पता बार में दिखाई देने वाला पूरा पता कॉपी करना सुनिश्चित करें।
  • एक iPhone चरण 3 पर निःशुल्क संगीत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक वेबसाइट पर पहुंचें जो यूट्यूब वीडियो को कन्वर्ट और डाउनलोड कर सकती है। इस प्रकार की ऑनलाइन सेवाएं यूट्यूब वीडियो को एमपी 3 फाइलों में परिवर्तित कर सकती हैं, जो तब कंप्यूटर और आईफोन दोनों पर डाउनलोड और खेली जा सकती हैं। यहां सबसे ज्ञात और इस्तेमाल की जाने वाली वेबसाइटों की एक छोटी सूची दी गई है:
  • keepvid.com;
  • savido.net;
  • clipconverter.cc;
  • savetube.com।
  • एक iPhone चरण 4 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    4
    चुने हुए साइट के पाठ क्षेत्र में कनवर्ट करने के लिए यूट्यूब वीडियो का यूआरएल पेस्ट करें। आम तौर पर, इन वेब सेवाओं की संरचना बहुत सरल होती है और इसमें एक वेब पेज होता है जिसमें एक टेक्स्ट फ़ील्ड स्पष्ट रूप से हाइलाइट हो जाती है (आमतौर पर वास्तव में केंद्र में)। वीडियो के अंदर वीडियो का यूआरएल पेस्ट करें
  • एक आईफोन 5 पर फ्री फ्री म्यूजिक नाम वाला इमेज
    5
    पता पेस्ट करने के बाद, बटन दबाएं "डाउनलोड"। बटन को दबाए रखना सुनिश्चित करें "डाउनलोड" वेब सेवा का चयन किया गया है और कई ऐसे विज्ञापनों में मौजूद नहीं है जो इन साइटों को अपने होमपेज को सब्सिडी के लिए शामिल करते हैं।
  • एक iPhone 6 कदम पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    केवल परिवर्तित ऑडियो फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध लिंक में से कोई एक चुनें। संकेतित सामग्री डाउनलोड करने के लिए आपको विभिन्न लिंक्स पर उपलब्ध कराया जाएगा: कुछ वीडियो फ़ाइलों को संदर्भित करेंगे, अन्य ऑडियो फाइलों के लिए। आम तौर पर, संकेतित यूट्यूब वीडियो से प्राप्त ऑडियो ट्रैक सबसे लोकप्रिय स्वरूपों में उपलब्ध होगा: एमपी 3, एम 4 ए और एएसी। इन सभी ऑडियो प्रारूपों को संगत और iTunes और सभी आईओएस डिवाइसों द्वारा समर्थित किया गया है, इस प्रकार आप को सबसे अच्छा पसंद करते हैं। अपने कंप्यूटर पर चुने हुए ऑडियो फ़ाइल को सीधे डाउनलोड करने के लिए इनमें से एक लिंक का उपयोग करें
  • फ़ाइल नाम बदलना सुनिश्चित करें ताकि यह समझने योग्य और पहचानने योग्य हो। इस तरह से आपको तुरंत पता चल जाएगा कि यह किस प्रकार का संगीत टुकड़ा है। आम तौर पर, जो नाम इन फाइलों को स्वचालित रूप से सौंपा जाता है, वह यादृच्छिक अल्फ़ान्यूमेरिक वर्णों का एक सरल स्ट्रिंग होता है, इसलिए हर एक फाइल को सुनने के बिना गीत को खोजना असंभव होगा
  • एक आईफोन स्टेप 7 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    सभी रूपांतरित फाइलों को डाउनलोड करने के बाद, iTunes शुरू करें जब आपके पास अपने सभी कंप्यूटर पर अपने आईफोन पर सिंक करना चाहते हैं, तो आईट्यून्स प्रोग्राम शुरू करें ताकि आप उन्हें अपनी लाइब्रेरी में जोड़ सकें और उन्हें अपने आईओएस डिवाइस पर भेज दें।
  • एक आईफोन स्टेप 8 पर निशुल्क संगीत प्राप्त करें
    8
    डाउनलोड की गई फ़ाइलें iTunes मीडिया लाइब्रेरी में आयात करें। बटन दबाएं "संगीत", तब सभी वांछित ऑडियो फ़ाइलों को iTunes विंडो में खींचें। यह स्वचालित रूप से प्रोग्राम लाइब्रेरी में जोड़ देगा।
  • एक आईफोन स्टेप 9 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    9
    IPhone के साथ नए गाने सिंक्रनाइज़ करें ऑडियो फ़ाइलों को आईट्यून्स लाइब्रेरी में जोड़ दिए जाने के बाद, आप वाई-फाई नेटवर्क पर एक यूएसबी डाटा केबल या वायरलेस के जरिए, सीधे कनेक्शन का उपयोग करके उन्हें iPhone में सिंक कर सकते हैं:
  • यूएसबी: आईओएस डिवाइस को आपूर्ति की गई यूएसबी केबल का उपयोग करके कंप्यूटर से कनेक्ट करें। आपको आईट्यून्स विंडो के शीर्ष पर दिखाई देने वाला आईफोन आइकन दिखाई देना चाहिए। उन सभी ऑडियो फ़ाइलों का चयन करें जिन्हें आप अपने डिवाइस पर स्थानांतरित करना चाहते हैं, फिर iTunes विंडो के बाईं ओर स्थित साइडबार पर बाद के आइकन पर खींचें। इस तरह से चुने गए सामग्रियों को iPhone के साथ स्वचालित रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाएगा।
  • वाई-फाई: सुनिश्चित करें कि वाई-फाई के माध्यम से सिंक्रनाइज़ेशन सक्षम है। ऐसा करने के लिए, यूएसबी केबल के माध्यम से कंप्यूटर से आईफोन कनेक्ट करें, फिर चेक बटन का चयन करें "वाई-फाई के माध्यम से आईफोन के साथ सिंक्रनाइज़ करें" कार्ड के अंदर स्थित "सारांश"। इस समय, आप अपने कंप्यूटर से उपकरण डिस्कनेक्ट कर सकते हैं और वाई-फाई नेटवर्क पर वायरलेस सिंक्रनाइज़ेशन के साथ आगे बढ़ सकते हैं। याद रखें, इस मामले में, कंप्यूटर और आईफ़ोन दोनों को एक ही वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट होने की आवश्यकता होगी। उन ऑडियो फ़ाइलों को चुनें जिन्हें आप स्थानांतरित करना चाहते हैं, फिर इंटरफ़ेस में आईओएस डिवाइस आइकन पर खींचें। सिंक्रनाइज़ेशन स्वचालित रूप से जगह ले जाएगा।
  • एप्पल संगीत: यदि आपने सेवा की सदस्यता ली है "एप्पल संगीत", आप अपने खाते से जुड़े iCloud संगीत लाइब्रेरी में नया संगीत जोड़ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने ऐप्पल आईडी और उस विकल्प का उपयोग करके आइट्यून्स में लॉग इन हैं "आईसीलॉड संगीत लाइब्रेरी", मेनू में मौजूद है "प्राथमिकताएं", सक्षम होना चाहिए इस तरीके से iTunes iCloud पर मौजूद एक स्थानीय पुस्तकालय को सिंक्रनाइज़ करेगा, जो आपके ऐप्पल आईडी से जुड़े सभी आईओएस उपकरणों से सुलभ है।
  • विधि 2

    स्ट्रीमिंग में मुफ्त में संगीत सुनें
    एक आईफोन स्टेप 10 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    एप्पल एप स्टोर से एक एप्लिकेशन डाउनलोड करें जो संगीत को सीधे स्ट्रीमिंग में सुनने की अनुमति देता है। इस प्रकार की कई सेवाएं हैं जो एक स्ट्रीमिंग संगीत को सुनने की अनुमति देती हैं जो आम तौर पर एक गीत और दूसरे के बीच लघु विज्ञापन डालने से सब्सिडी करते हैं। यहां सबसे ज्ञात और इस्तेमाल की एक छोटी सूची दी गई है:
    • भानुमती;
    • Spotify;
    • Google Play संगीत;
    • आलसी रेडियो
  • इमेज के शीर्षक वाला एक आईफोन स्टेप 11 पर निशुल्क संगीत प्राप्त करें
    2
    डिवाइस को वाई-फ़ाई नेटवर्क से कनेक्ट करें (वैकल्पिक पास)। आप डिवाइस के डेटा कनेक्शन का उपयोग करके स्ट्रीमिंग संगीत को सुन सकते हैं, लेकिन जब से यह आपके फ़ोन सदस्यता से संबंधित बड़ी मात्रा में डेटा ट्रैफ़िक का उपयोग करता है, तो वाई-फ़ाई नेटवर्क से कनेक्ट करने के लिए बेहतर है, खासकर यदि आप संगीत के प्रशंसक हैं वह खर्च करने के घंटे सुनने से उसे प्यार करता है
  • एक आईफोन स्टेप 12 पर मुफ्त संगीत प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्रासंगिक डाउनलोड और स्थापना के अंत में चुने हुए आवेदन को लॉन्च करें। पहली बार चलाने पर, आपको सबसे अधिक स्वागत कक्ष की बधाई दी जाएगी, जो आपको सेवा की क्षमता के लिए त्वरित मार्गदर्शिका दिखाएगी।
  • एक iPhone 13 कदम पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    एक नया खाता बनाएं इस प्रकार के अधिकांश एप्लिकेशन स्ट्रीमिंग सामग्री का लाभ लेने के लिए निशुल्क उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल के पंजीकरण की आवश्यकता होती है। नए खाते के निर्माण की सुविधा के लिए, यह संभावना है कि आप Spotify ऐप के मामले में, अपने फेसबुक प्रोफाइल का उपयोग करने में सक्षम होंगे। अगर आपने Google Play Music ऐप को चुना है, तो आप सीधे अपने Google खाते में साइन इन कर सकते हैं या आपके iPhone पर इंस्टॉल किए गए अन्य माउंटेन व्यू राक्षसी ऐप्स से कनेक्ट कर सकते हैं।
  • एक iPhone चरण 14 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    5
    उस स्ट्रीमिंग चैनल को ढूंढें जिसे आप सुनना चाहते हैं। प्रत्येक उल्लेख किए गए एप्लिकेशन का अपना उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस होता है, लेकिन आम तौर पर एक का चयन किया जा सकता है "स्टेशन" (जैसा कि एक सामान्य एफएम रेडियो सुनना होता है) जिससे यह स्वचालित रूप से प्रस्तावित पटरियों को स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा। आम तौर पर, स्टेशनों की शैली और प्रकार के संगीत के अनुसार विभाजित किया जाता है, जिसे आप सुनना चाहते हैं।
  • कुछ मामलों में, विशिष्ट कलाकारों को खोजना और एक ऐसे चैनल को सुनाना भी संभव है जो आपके लिए खोज की जाने वाली एक जैसी संगीत प्रदान करता है।
  • विधि 3

    SoundCloud से संगीत डाउनलोड करें
    एक iPhone चरण 15 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कंप्यूटर का उपयोग कर Google Chrome, Firefox या Safari लॉन्च करें SoundCloud से संगीत डाउनलोड करने के लिए, आपको एक उल्लेख किया गया ब्राउज़र का उपयोग करना होगा। चुने हुए संगीत के टुकड़े को डाउनलोड करने के बाद, आप इसे अपने iTunes पुस्तकालय में जोड़ सकते हैं और इसे iPhone के साथ सिंक कर सकते हैं।
  • एक आईफोन स्टेप 16 पर निशुल्क संगीत प्राप्त करें
    2
    उस संगीत के लिए SoundCloud वेब पेज तक पहुंचें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको जरूरी Google Chrome, Firefox या Safari का उपयोग करना होगा साथ ही अपने हित के गीत से संबंधित पृष्ठ को प्रदर्शित करना सुनिश्चित करें, न कि कलाकार को।
  • यदि आपके पास एक मुफ्त डाउनलोड बटन है, तो इसका उपयोग करें। इस तरीके से आप कलाकार को समर्थन देंगे, जिसने गाना बना लिया है और आपको संबंधित ऑडियो फाइल का उच्च गुणवत्ता वाला संस्करण मिलेगा।
  • एक iPhone चरण 17 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    फंक्शन कुंजी दबाएं सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के लिए आरक्षित उपकरणों तक पहुंचने के लिए आपको खिड़की के किनारे या नीचे एक नया बॉक्स दिखाई देगा, जिससे आपको एचटीएमएल कोड का विश्लेषण करने की अनुमति मिलेगी जिसके साथ आप वर्तमान में जा रहे वेब पेज का निर्माण कर सकते हैं।
  • यदि आप किसी Mac का उपयोग कर रहे हैं, तो कुंजी संयोजन ++ दबाएं
  • एक iPhone स्टेप 18 पर निशुल्क संगीत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कार्ड तक पहुंचें "नेटवर्क" बॉक्स के दिखाई दिया इस तरह एक समयरेखा वर्तमान में उपयोग किए जा रहे वेब पेज द्वारा उत्पन्न नेटवर्क की गतिविधियों के सापेक्ष प्रदर्शित की जाएगी।
  • एक आईफोन स्टेप 19 पर मुफ्त संगीत प्राप्त करें
    5
    पृष्ठ को रीफ्रेश करें, फिर चुने हुए गीत को खेलना शुरू करें। कार्ड की सामग्री "नेटवर्क" इसे आरंभ किया जाएगा और आपको कई बार कॉलम के अंदर दिखाई देंगे "समय"।
  • जिस स्रोत से डेटा स्ट्रीमिंग है उसे पहचानने के लिए आपको चुने गए गीत के प्लेबैक को प्रारंभ करना होगा
  • एक iPhone चरण 20 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    कार्ड की सामग्री का आदेश दें "नेटवर्क" स्तंभ के अनुसार "आकार". इस प्रकार, जिन घटकों का बड़ा आकार होगा, वे सूची के शीर्ष पर दिखाई देंगे।
  • एक iPhone चरण 21 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    7
    जिस गीत का आप सुन रहे हैं उसे फ़ाइल नाम ढूंढें। आम तौर पर, यह सूची के शीर्ष पर दिखना चाहिए, क्योंकि यह हमेशा सबसे बड़ा आकार वाले पृष्ठ का तत्व होना चाहिए। याद रखें कि फ़ाइल का कोई वर्णनात्मक नाम नहीं होगा, लेकिन आप इसकी प्रकृति से इसकी पहचान कर सकते हैं क्योंकि कॉलम के अंदर "टाइप" शब्दिंग की रिपोर्ट करेंगे "ऑडियो / एमपीईजी" या "एमपीईजी"।
  • एक iPhone चरण 22 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    सही माउस बटन के साथ चुना गया गीत से संबंधित फ़ाइल का चयन करें, फिर आइटम चुनें "दूसरे टैब में खोलें" संदर्भ मेनू से दिखाई दिया इस तरह एमपी 3 फ़ाइल को इंटरनेट ब्राउज़र के एक नए टैब में लोड किया जाएगा। बाद में आपको ऑडियो प्लेबैक के नियंत्रण के अलावा कोई भी सामग्री नहीं दिखाई देगी।
  • एक iPhone स्टेप 23 पर निःशुल्क संगीत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    फ़ाइल को सहेजें चूंकि आपने एक नया ब्राउज़र टैब में चुने गए एमपी 3 फाइल को खोल दिया है, इसलिए आप इसे अपने कंप्यूटर पर स्थानीय रूप से सहेज सकते हैं। उन्हें एक वर्णनात्मक नाम देना सुनिश्चित करें ताकि आप इसे पुन: पेश किए बिना सामग्री को पहचान सकें। उपयोग की जाने वाली ब्राउज़र के आधार पर अनुसरण करने की प्रक्रिया थोड़ा भिन्न होती है:
  • क्रोम: बटन दबाकर क्रोम मुख्य मेनू तक पहुंचें "☰", तो विकल्प का चयन करें "पृष्ठ को इस रूप में सहेजें"।
  • फ़ायरफ़ॉक्स: बटन दबाकर मुख्य फ़ायरफ़ॉक्स मेनू तक पहुंचें "☰", तो विकल्प का चयन करें "पृष्ठ सहेजें"।
  • सफारी: मेनू तक पहुंचें "सफारी", तो आइटम का चयन करें "पृष्ठ को इस रूप में सहेजें"।
  • एक आईफोन स्टेप 24 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    10
    आईट्यून्स पुस्तकालय में डाउनलोड एमपी 3 फ़ाइलें आयात करें चुने गीतों को डाउनलोड करने के बाद, आप उन्हें अपने iTunes पुस्तकालय में जोड़ सकते हैं ताकि आप उन्हें आसानी से अपने iPhone पर स्थानांतरित कर सकें। आईट्यून्स प्रोग्राम लॉन्च करें, बटन दबाएं "संगीत", तब वांछित एमपी 3 फाइल को ऐप्पल प्रोग्राम विंडो में खींचें। इस तरह चयनित गीत स्वचालित रूप से iTunes मीडिया लाइब्रेरी में जोड़ दिए जाएंगे।
  • एक iPhone चरण 25 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    11
    IPhone के साथ आईट्यून्स संगीत को सिंक्रनाइज़ करें अब जब सभी गीतों को आईट्यून्स संगीत लाइब्रेरी में लोड किया गया है, तो आप उन्हें उपकरण के आइकन में खींचकर उन्हें आसानी से आईफोन में स्थानांतरित कर सकते हैं जो प्रोग्राम के ग्राफ़िकल इंटरफ़ेस के बाईं ओर स्थित बॉक्स में दिखाई देते हैं। यदि आपने Wi-Fi सिंक सक्षम किया है, तो बस जांच लें कि दोनों iPhone और कंप्यूटर एक ही वायरलेस नेटवर्क से जुड़े हैं।
  • वाई-फाई के माध्यम से सिंक्रनाइज़ेशन को सक्षम करने के लिए, आपको आईबीएस को यूएसबी केबल के माध्यम से कंप्यूटर से कनेक्ट करना होगा और फिर चेक बटन का चयन करना चाहिए "वाई-फाई के माध्यम से आईफोन के साथ सिंक्रनाइज़ करें" कार्ड के अंदर स्थित "सारांश"। इस बिंदु पर, आप अपने संगीत और अन्य सभी iTunes मीडिया को एक ही वायरलेस नेटवर्क से अपने iPhone और कंप्यूटर को कनेक्ट करके सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं।
  • विधि 4

    फ्रीगल का उपयोग करें
    एक आईफोन स्टेप 26 पर निशुल्क संगीत प्राप्त करने वाला इमेज
    1
    अपने कंप्यूटर का उपयोग कर फ्रीगल वेबसाइट पर पहुंचें फ्रीगल एक मुफ्त और कानूनी सेवा है जो सभी उपयोगकर्ताओं को समर्पित है जो लाइब्रेरी की सदस्यता लेते हैं। सेवा का उपयोग करने के लिए, इसलिए कई भाग लेने वाली पुस्तकालयों में से किसी एक को पंजीकरण कार्ड प्राप्त करना आवश्यक है।
    • अपने चुने गीतों को आईट्यून्स के माध्यम से अपने iPhone में स्थानांतरित करने में सक्षम होने के लिए, आपको उन्हें अपने कंप्यूटर पर पहली बार डाउनलोड करना होगा हर हफ्ते के उपयोगकर्ताओं की अधिकतम 3 डाउनलोड्स उपलब्ध हैं, लेकिन डाउनलोड किए गए ट्रैक को सुनने की कोई सीमा नहीं है या जब आपके कंप्यूटर पर रिश्तेदार फाइलें बच जाती हैं।
    • आप स्ट्रीमिंग में अच्छे संगीत सुनने के लिए फ्रीगल ऐप का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि, उपलब्ध साप्ताहिक डाउनलोड की संख्या रिकॉर्ड करना
  • एक iPhone चरण 27 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    2
    बटन का चयन करें "में प्रवेश करें"। इस तरह, यह फ़ॉर्म आपके द्वारा पंजीकरण कार्ड की लाइब्रेरी के लिए खोज करने के लिए प्रदर्शित किया जाएगा।
  • एक iPhone चरण 28 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी लाइब्रेरी खोजें ऐसा करने के लिए, दिखाई देने वाले टेक्स्ट फ़ील्ड का उपयोग करें फ्रीगल द्वारा प्रदान की गई सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए, आपके द्वारा पंजीकृत पुस्तकालय को कार्यक्रम में भाग लेना होगा।
  • एक iPhone चरण 29 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने कार्ड के विवरण प्रदान करें कार्ड नंबर टाइप करें और, यदि आवश्यक हो, तो संबंधित पिन उत्तरार्द्ध आंकड़ा अपने सदस्यों के प्रबंधन के लिए पुस्तकालय द्वारा अपनाई गई प्रणाली पर निर्भर करता है।
  • एक iPhone चरण 30 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    आप जिस संगीत ट्रैक को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे खोजें। ऐसा करने के लिए, आप उपयुक्त खोज फ़ील्ड का उपयोग कर सकते हैं या एकल और रैंकिंग से परामर्श कर सकते हैं जो सबसे ज्यादा पल की बात मानते हैं।
  • इमेज पर निशुल्क संगीत प्राप्त करने वाला एक छवि, चरण 31
    6
    चुने हुए संगीत डाउनलोड करें याद रखें कि आपके पास 3 साप्ताहिक डाउनलोड उपलब्ध हैं इस हफ्ते अपने आईफोन पर स्थानांतरण और सुनना चाहते ऑडियो ट्रैक को खोजें और डाउनलोड करें
  • शेष साप्ताहिक डाउनलोड की संख्या के लिए काउंटर हर सोमवार को 00:01 उत्तरी अमेरिका के मध्य समय में शुरू होता है (सीटी इंग्लिश से) "केंद्रीय समय क्षेत्र")।
  • एक iPhone चरण 32 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    डाउनलोड संगीत iTunes पुस्तकालय में जोड़ें ऐसा करने के लिए, एमपी 3 फ़ाइलें प्रोग्राम विंडो में खींचें। इस तरह वे स्वचालित रूप से आपके संगीत पुस्तकालय में जोड़ दिए जाएंगे।
  • एक iPhone चरण 33 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    8
    कंप्यूटर से आईफोन कनेक्ट करें, फिर अपने संगीत को सिंक करें जैसे ही आप आईओएस डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करते हैं या उसी वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट करते हैं, जिस पर वह जुड़ा हुआ है, आपको आईट्यून्स विंडो के बाईं ओर पेड़ मेनू में इसका आइकन दिखाई देगा। आईट्यून्स इंटरफ़ेस में उन डिवाइस को खींचें जिनसे आप iPhone आइकन पर डिवाइस आइकन पर स्थानांतरित करना चाहते हैं। सिंक्रनाइज़ेशन प्रक्रिया स्वचालित रूप से प्रारंभ हो जाएगी
  • विधि 5

    अमेज़ॅन का उपयोग करें
    एक आईफोन स्टेप 34 पर निशुल्क संगीत प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने कंप्यूटर का उपयोग करके अमेज़ॅन वेबसाइट तक पहुंचें URL पर जाएं "amazon.com", तो मेनू का उपयोग करके डिजिटल संगीत अनुभाग तक पहुंचें "श्रेणी के अनुसार चुनें"।
  • एक iPhone चरण 35 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    2
    अनुभाग में किसी एक लिंक को चुनें "ऑफर"। यह डिजिटल संगीत स्टोर से संबंधित अमेज़ॅन पेज के बाईं ओर स्थित है।
  • एक आईफोन स्टेप 36 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
    3
    पल के ऑफ़र पर निर्भर करते हुए, आप सामान्य की तुलना में रियायती कीमत पर मुफ्त या बेचा संगीत देखने में सक्षम हो सकते हैं। अनुभागों को देखें "कीमत" या "एल्बम"- इस तरह, आप वर्तमान में अमेज़ॅन द्वारा ऑफ़र किए गए प्रस्तावों के आधार पर, सभी व्यक्तिगत ट्रैक्स या एल्बम को मुफ्त या कम लागत पर उपलब्ध होंगे।
  • एक iPhone चरण 37 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन गाने को खोजें, जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं। पहली खोज के परिणामों की सूची को और कम करने के लिए, आप पृष्ठ के बाईं तरफ फिल्टर और श्रेणियों का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह से आपके स्वाद को प्रतिबिंबित करने वाले पटरियों को ढूंढना आसान होगा।
  • एक iPhone चरण 38 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    बटन दबाएं "खरीदें: [EUR_Prezzo]" आपकी रुचि के तत्व के बगल में रखा गया उसके बाद चयनित एकल या एल्बम को आपके कार्ट में जोड़ा जाएगा। आपके द्वारा चुने गए संगीत को डाउनलोड करने के लिए, आपको खरीदारी के साथ आगे बढ़ना होगा, भले ही इसे मुफ्त में वितरित किया गया हो।
  • एक iPhone चरण 39 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    चयनित गीतों को डाउनलोड करें चयनित सामग्री खरीदने के बाद, एमपी 3 फ़ाइलों को अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करने के लिए संबंधित डाउनलोड बटन दबाएं। आपको डाउनलोड किए जाने वाले सभी संगीत डाउनलोड करने के लिए अमेज़ॅन प्रोग्राम डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने की पेशकश की जाएगी, लेकिन आप केवल एमपी 3 फ़ाइलें डाउनलोड करने का चयन कर सकते हैं।
  • एक iPhone चरण 40 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने iTunes पुस्तकालय में नई फ़ाइलें जोड़ें आपके द्वारा अभी डाउनलोड की गई एमपी 3 फ़ाइलों का चयन करें और उन्हें आइट्यून्स विंडो में खींचें।
  • एक आईफोन स्टेप 41 पर निशुल्क संगीत प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
    8
    कंप्यूटर से कनेक्ट करें और डेटा को सिंक्रनाइज़ करें। ऐसा करने के लिए, आपूर्ति की गई यूएसबी केबल का उपयोग करें, फिर आईट्यून्स लाइब्रेरी में नई फ़ाइलें ऐप्पल प्रोग्राम विंडो के बाईं ओर पेड़ मेनू में दिखाई देने वाले आईओएस डिवाइस के आइकन पर खींचें। सिंक्रनाइज़ेशन प्रक्रिया स्वचालित रूप से प्रारंभ हो जाएगी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com