फेसबुक पर कैसे शांत रहें

फेसबुक पर शांत होने के लिए विवेक का एक हिस्सा, रचनात्मकता का एक हिस्सा, सामान्य ज्ञान का एक हिस्सा और एक भाग के लिए हमें समुदाय उन्मुख होना चाहिए। यह निश्चित रूप से आपकी राय नहीं है और आपके विचारों को हर किसी के बुलेटिन बोर्डों को भरना या अपने बारे में शर्मनाक चीजों को प्रकाशित करना है। फेसबुक के उपयोगकर्ता शांत हैं, आत्म-नियंत्रण दूसरों के बारे में चिंतित हैं और सक्रिय लोग हैं, जानते हैं कि फेसबुक की सीमाएं क्या हैं और इस मंच पर (सबसे ज्यादा बर्बाद किए बिना) अपना समय कैसे उपयोग करें। फेसबुक पर शांत होने के कुछ समझदार तरीके हैं I

कदम

बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 1
1
फ़ेसबुक से ज़िंदगी बचाओ फेसबुक का इस्तेमाल दूसरों को अपने जीवन में रखने के लिए किया जाता है, इसे बनाने के लिए नहीं, इसलिए हर तरह से बाहर निकलना और व्यस्त होने के लिए उपयोग किया जाता है फेसबुक साबित नहीं करता कि आपके पास दोस्त हैं, मित्रों को वास्तविक जीवन में बातचीत करना है, सूची में नहीं फंसना है। अपने फेसबुक प्रोफाइल की जांच करें और इसे अपडेट करें और एक खाता रखें, लेकिन अपने सभी समय खर्च न करें कि बुद्धिमानी से उपयोग करने के लिए उपकरण क्या होना चाहिए।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 2
    2
    विशिष्ट स्थिति अपडेट से बचें, मूल हो। जब आप फेसबुक पर अपने दोस्तों से बात करते हैं, तो सभी विवरणों को बताने से बचें, आप कभी भी उन्हें नहीं बताएंगे कि क्या आप आमने-सामने थे। अपने दैनिक आंदोलनों को जानिए (जैसा कि आप फिट दिखते हैं उसे समझें) और आपके ऊंचे भागफल किसी से अपील नहीं करते हैं, और यह बिल्कुल शांत नहीं है। इसके बजाय, एक दिलचस्प, अलग और मूल तरीके से बातें कहने का प्रयास करें, जो आपके दोस्तों के हित में है और उन्हें पढ़ना जारी रखता है। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि किसी मित्र को एक समूह पसंद है जिसे आप भी पसंद करते हैं, तो ऐसा कुछ कहें: "अरे, मैं उन्हें भी प्यार करता हूँ! क्या आपने नए एल्बम को सुना? "और फिर उस वोट के बारे में बात करें कि आप अपने टुकड़े को सुन रहे थे और आपने अपने चाचा के कुत्ते पर एक शादी के केक को गिरा दिया, या कुछ अजीब और मजेदार हमेशा फेसबुक पर अपने इंटरैक्शन में अच्छा हास्य पैदा करने का प्रयास करें यदि आप कर सकते हैं, तो निश्चित रूप से आपको कुछ अजीब लगेगा जो आपके साथ हुआ और जो उनके बुलेटिन बोर्ड पर कुछ लिंक से जुड़ा हुआ है।
  • 3
    प्रत्येक दो दिनों में एक बार स्थिति अपडेट करें जब आपने हाल ही में कुछ भी दिलचस्प नहीं किया है, तब लिखने से बचें, "मैं सिर्फ एक सैंडविच खा गया" पोस्ट करने के बजाय अस्पष्ट लिखें, ताकि आपके जीवन के आस-पास के सभी रहस्यों को तुरंत पता न हो।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 3
    4
    नियमित रूप से पोस्ट करें, लेकिन लोगों को विश्वास न करें कि आप कभी भी फेसबुक से दूर नहीं होते हैं एक समुदाय के सदस्य के रूप में, यदि आप नियमित रूप से भाग लेते हैं तो आपको मजबूत माना जाएगा हालांकि, सीमा पतली है और अगर आप भागीदारी के साथ अतिरंजित हो जाते हैं और लोगों को संदेशों के साथ बाढ़ आती है, तो आप आसानी से दूसरे पक्ष पर मिल सकते हैं संदेशों की एक भयावह मात्रा को घबराहट और परेशान करने के रूप में माना जाएगा, और परिणाम संपर्क खोना हो सकता है।
  • पोस्ट करने से बचें, अगर आपको कुछ नहीं कहना है नियमीकरण के लिए एक बहाना नहीं है
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 4
    5
    संक्षिप्त और सांयोगिक पदों को लिखें लंबे समय तक स्थिति अपडेट उबाऊ हो रहे हैं और इसके लिए फेसबुक नहीं बनाया गया है। लघु और अच्छी पोस्ट आपको फेसबुक पर अच्छी प्रतिष्ठा देंगे, और आप अपने दोस्तों को जानकारी के लिए अपनी प्यास को जल्दी से पूरा करने की अनुमति देंगे। कुछ वाक्य लिखने की कोशिश करो यदि आपको अधिक लिखने की आवश्यकता महसूस होती है, तो यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • एक ब्लॉग खोलें यदि आप किसी विषय से निपटना चाहते हैं और कई पृष्ठों को भरना चाहते हैं, तो ब्लॉग सही स्थान है लोग आपके ब्लॉग का पालन करेंगे क्योंकि यह यही है कि वे क्या उम्मीद करते हैं। फेसबुक पर, हालांकि, कोई परवाह नहीं है।
  • एक उपन्यास लिखें, या पत्रकारिता का अध्ययन करें।
  • यदि आपके पास किसी मित्र से बात करने के लिए कुछ निजी है, तो उसे फेसबुक पर स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के बजाय उसे व्यक्तिगत संदेश या एक निजी संदेश के माध्यम से बताएं
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 5
    6
    तारीफ दें शांत होने के लिए आपको स्वयं से परे जाना चाहिए और दूसरों के सकारात्मक कार्यों और विचारों को पहचानना होगा। दूसरों को यह बताने के लिए याद रखें कि उन्होंने हाल ही में क्या किया था, यह मानने के बजाय कि वे केवल आपके द्वारा किए गए कार्यों की देखभाल करते हैं। यदि आप दूसरों के जीवन की चिंता करते हैं, तो उन्हें सराहा जाएगा और आपसे बात करना जारी रखना चाहते हैं। वे आपको ऐसे किसी व्यक्ति के रूप में देखेंगे जिनके साथ दोस्ती की खेती करने योग्य है।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 6
    7
    नोजी मत बनो क्या आप वास्तविक जीवन में बहुत उत्सुक होंगे? मुझे यकीन है कि आप केवल आधे से ज्यादा उत्सुक होंगे जितना कि आप फेसबुक पर हैं, जहां सामाजिक रिश्तों को कम वास्तविक और दंडनीय लगता है सीमित, हालांकि, और उन तरीकों से जानकारी की तलाश नहीं करते हैं जो दखल देने वाली और संदिग्ध दिखाई दे सकते हैं। सब से ऊपर, विचारशील रहो अपने और दूसरों के बारे में जानकारी पोस्ट करें, जो हर कोई पढ़ सकती है अगर यह वास्तविक जीवन में अच्छा नहीं है, तो यह फेसबुक पर भी अच्छा नहीं है।
  • यदि आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उनके स्थिति अद्यतन या भावुक स्थिति में बदलाव के बारे में स्पष्टीकरण के लिए लोगों से टिप्पणी नहीं छोड़ें। उस मामले में भी, संक्षेप में टिप्पणी करने की कोशिश करें और अनुमान लगाने से बचें। उनका क्या मतलब है कि आप क्या समझते हैं, उससे पूरी तरह से अलग हो सकते हैं। यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि क्या होता है, तो उसे निजी तौर पर पूछें
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 7



    8
    सब कुछ जवाब देने के लिए जल्दी मत बनो। फेसबुक पिंग पोंग की तरह नहीं है हर पोस्ट, प्रश्न या टिप्पणी का जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है। कुछ चीजों को भी टिप्पणी करने की ज़रूरत नहीं है अन्य राज्यों को एक सरल उल्लेख की आवश्यकता हो सकती है, जैसे "ओके" या "यह मजेदार लग रहा है!" इसके अलावा जवाब देने के लिए जल्दी नहीं है उदाहरण के लिए, यदि कोई आपको किसी इवेंट में आमंत्रित करता है, तो हाँ का जवाब न दें या कोई ठीक नहीं। "शायद" पर क्लिक करें और कुछ समय लें। एक स्पष्ट दृष्टिकोण से, हां या कोई भी तेज़ जवाब देने से आप भी तैयार या बहुत बेताब हो सकते हैं। व्यावहारिक दृष्टिकोण से, आपको पैंतरेबाज़ी के लिए जगह छोड़ने की आवश्यकता है, अगर आप महसूस करते हैं कि आप वास्तव में एक घटना में भाग नहीं ले सकते हैं।
  • प्रत्येक पोस्ट का जवाब देने से पहले कुछ मिनटों तक प्रतीक्षा करें, सीधे चार या पांच में, यदि आपके पास कुछ और करना है (आपके पास अन्य चीजें हैं, नहीं?)। हालांकि, उस व्यक्ति की अनदेखी से बचें जब यह स्पष्ट हो जाता है कि आप ऑनलाइन हैं 20 मिनट के लिए एक लंबित उत्तर छोड़ दें अशिष्ट है और उस व्यक्ति के प्रति सम्मान और ध्यान की कमी दर्शाता है। इस बारे में सोचें कि आप कैसे महसूस करेंगे और तदनुसार कार्य करेंगे।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 8
    9
    पोस्ट ध्यान और शिक्षित पोस्ट करने से पहले पदों के बारे में सोचो, और एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए पढ़ने से दो मिनट की प्रतीक्षा करें, एक संदेश, या एक जवाब कुछ मान्यता प्राप्त और स्वीकृत संक्षिप्त (एलओएल और सीएमक्यू) के अपवाद के साथ, सही तरीके से लिखें (आप जिस तरह से लिखते हैं, उसमें सतही होने के लिए आप कुछ नहीं कमाते हैं)। एक संवादात्मक टोन रखते हुए ठीक है, लेकिन बुरी तरह से लिखना सिर्फ इसलिए कि आप कोई दोबारा जांच नहीं करना चाहते हैं। क्या आप खुद को अच्छी तरह से शिक्षित दिखाना चाहते हैं? फिर सही तरीके से लिखें
  • इमोटिकॉन्स का स्पोराइड रूप से उपयोग करें स्माइलीज़ अच्छे हैं, जब तक कि आप उन्हें हर पोस्ट में इस्तेमाल नहीं करते या आप प्रत्येक विराम चिह्न और प्रत्येक टिप्पणी के आगे स्टैक करते हैं।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 9
    10
    स्पष्ट हो और अपने शब्दों को सावधानीपूर्वक चुनें। हम जो मतलब करते हैं, उनमें से अधिकांश शब्दों के सतर्क (या गैर-सतर्क) पसंद के माध्यम से व्यक्त किए जाते हैं।
  • लोगों को समझने में सहायता करने के लिए विराम चिह्न का उपयोग करें कि आप क्या कह रहे हैं। सभी पूंजी पत्रों से बचने के लेखन, यह व्याकरणिक दृष्टिकोण से अनुचित है और यह एक अशिष्टता भी है (इंटरनेट पर पूंजी पत्र को चीखों का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रयोग किया जाता है, और यदि आप इसे जानते हैं लेकिन आप भूल गए तो, एक अनुस्मारक बनाओ)।
  • तथ्य लिखें, गपशप मत करो आपके द्वारा छिपी हुई या गलत तरीके से व्याख्या की गई चीज़ों के बारे में अस्पष्ट संदर्भ ऑनलाइन गपशप ट्रिगर कर सकते हैं हमेशा निराधार कुछ कहने से पहले आप जो भी लिखते हैं उसे जांचें
  • अश्लीलता या कामुकता से संबंधित कुछ भी नहीं लिखें। कुल मिलाकर, ज्यादातर लोगों के ऐसे अलग-अलग दोस्त होते हैं कि उन्हें बहुत बड़े दर्शकों पर विचार करना पड़ता है। यदि आप किसी न किसी तरह करना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों को निजी संदेश को कच्चे तेल के रूप में भेजें और निजी में इस बोझ से मुक्त करें। जब आप सभी के सामने होते हैं, तो आराम करो और बताएं कि आप सामान्य व्यक्ति हैं जिनके साथ हर कोई बात कर सकता है और सहज महसूस कर सकता है।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 10
    11
    याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि आप किसी कारण के पक्ष में हैं या खेल की तरह, आपको लोगों को असुविधाजनक महसूस करने का अधिकार नहीं है दुर्भाग्य से, जब आप किसी मुकदमे को बढ़ावा देना चाहते हैं या फेसबुक से जुड़े गेम से संतुष्ट हैं, तो बहुत से लोग एक ऐसा व्यवहार दिखाते हैं जो सभी अधिशेषों में नहीं है कुछ लोगों का मानना ​​है कि किसी कारण से अपने दोस्तों के चेहरे पर नियमित रूप से हराया जाना ठीक होता है, जिससे लोगों को याचिका पर हस्ताक्षर करने या उनके कारण या पहल का समर्थन करने के लिए संदेश भेजने के लिए उन्हें मजबूर करके दोषी महसूस होता है। यह बिल्कुल शांत नहीं है। यह आक्रामक और परेशान है यदि आप अपने जुनून में अतिरंजित होते हैं तो आप अपने दोस्तों को खो देंगे। इसके अलावा, इन बातों पर ध्यान देने की कोशिश करें:
  • अगर आपको कुछ एप्लिकेशन मिलते हैं, तो ठीक है। लेकिन अपने सभी मित्रों को सैकड़ों प्रश्नोत्तरी के लिए आमंत्रित न करें, और फिर अपने प्रोफाइल को 17 विभिन्न प्रकार के प्रश्नावली के साथ रोक दें ताकि यह निर्धारित कर सकें कि क्या आप गेज या तीतर हैं यह चीज आसानी से टायर और छाप देती है कि आप हमेशा फेसबुक से जुड़े होते हैं
  • कौन आपका वर्चुअल क्षेत्र तेजी से बढ़ता है, कौन आपका ध्यान रखता है, आपका डिजिटल घर बहाल हो गया है या आप कुछ खेल पर लगभग एक करोड़पति बन गए हैं? खेल के अपडेट को कम से कम रखें या आप अपने दोस्तों को मौत के लिए उबाऊ लेंगे।
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक चरण 11
    12
    रोना बंद करो और शिकायत करना फेसबुक पर गड़बड़ी परेशान हैं। क्या आप फेसबुक पर तनावग्रस्त या दुखद लोगों के राज्यों को पढ़ना पसंद करते हैं? इसे एक सिग्नल के रूप में ले लो जो आपको समझता है कि यह दूसरों की तरह कम है आपके Facebook समस्याओं से निपटने के लिए अधिक रचनात्मक और सहायक जगहें हैं
  • यह भी विश्वास करना नहीं जरूरी है कि फेसबुक पर लोग जो कुछ भी कहते हैं, उनके साथ सहमत होंगे। यदि आप दृढ़ प्रतिबद्धता और राय वाले व्यक्ति हैं, तो पता है कि फेसबुक उन्हें साझा करने के लिए सही जगह नहीं है। अपनी रचनात्मक जरूरतों के लिए एक अच्छा ब्लॉग खोलें
  • बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक स्टेप 12
    13
    टिप्पणियों या संदेशों में छिपे हुए अर्थ को पढ़ने की कोशिश न करें यदि आप व्यथित हैं क्योंकि किसी ने आपको एक: * इसका अर्थ है कि आप इंटरनेट पर बहुत लंबे समय से जुड़े हुए हैं। आजकल कोई भी नहीं लेता है: * गंभीरता से, हर कोई उन्हें भेजता है और इसका यह अर्थ नहीं है कि कोई आपके साथ प्यार में गिर गया है। एक प्राकृतिक और दयालु व्यवहार करने की कोशिश करें, और यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कुछ का अर्थ क्या है, निजी में स्पष्टीकरण मांगने में डर नहीं, लेकिन सावधान रहें कि बहुत फैंसी काम न करें। आखिरकार, दूसरों को सर्वश्रेष्ठ के लिए समझने की कोशिश करें, यह समझने की कोशिश करें कि अगर किसी को ऑनलाइन प्रबंधित करना बहुत कठिन हो रहा है, तो सेना ने फेसबुक पर बहुत अधिक समय बिताया है। आपको अपने स्तर पर खुद को कम करने की ज़रूरत नहीं है!
  • यह भी विश्वास नहीं करने का उल्लेख करता है कि फेसबुक पर मिलने वाले सभी लोग अपने दोस्तों को स्वस्थ बनाते हैं। वे पूरी तरह से नकली प्रोफाइल हो सकते हैं, लोग जो वे नहीं हैं उनका नाटक करते हैं।
  • दोस्ताना, आराम से और खुद के साथ ईमानदार रहो अगर आपको स्वयं की यह तिकड़ी महसूस नहीं होती है, तो जादू का रिटर्न मिलने तक सोशल नेटवर्क का कनेक्शन बंद करें। अक्सर एक अच्छी रात की नींद या दोपहर मुक्त मदद कर सकता है। आप हमेशा शांत नहीं रह सकते हैं, खासकर जब आप नाराज, चिड़चिड़े और फेसबुक द्वारा अवशोषित होते हैं
    बीट कूल पर फेसबुक का शीर्षक 13
  • टिप्स

    • याद रखें कि सभी जगहों को आपके सभी फेसबुक मित्रों द्वारा प्रदर्शित किया जाता है
    • आपके Facebook पर जोड़े जाने वाले फ़ोटो में मुस्कान आप सुंदर हैं, उस मुस्कुराहट के लिए आपको स्पॉटलाइट में समाप्त हुआ था।
    • गपशप मत करो हर कोई जानता है कि कहां से गपशप आता है और आप अपने आप को एक नशे की आड़ में एक नशे की लत के रूप में मिलेंगे।
    • अगर किसी ने किसी मित्र के बुलेटिन बोर्ड पर कुछ पोस्ट किया है, तो पहली पसंद या टिप्पणी नहीं करें! उस व्यक्ति से पहले रुको, जिसे बुलेटिन बोर्ड को इसके बारे में पता है। अन्यथा आप किसी को परेशान कर सकते हैं
    • बात करने या किसी के साथ चैट करने के लिए किसी से डरने के लिए मत डरो। फेसबुक चैट करने और दोस्तों बनाने के लिए है, इसलिए इसका उपयोग करें, लेकिन सावधानी के साथ।
    • क्या स्थानों के बारे में ईमानदार रहें अपने जीवन के बारे में कहानियों की खोज से उलटा पड़ सकता है और आपको झूठा के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को दूर करना मुश्किल हो सकता है!
    • जब आप वास्तविक जीवन में एक बहुत अच्छा दोस्त मिलते हैं और वह आपको फेसबुक पर जोड़ता है, तो तुरंत स्वीकार करें बटन पर क्लिक न करें! तब तक रुको, जब तक यह शांत न हो और भाग न जाए। वी कुछ दिन ठीक है (कुछ महीने थोड़ी लंबी है, हालांकि)।
    • आपकी विभिन्न सामाजिक पहचान को विभाजित करने के लिए कस्टम सूचियों का उपयोग करें इससे आपको शांत रहने में मदद मिलेगी, आप अपने सहयोगियों के बजाय अपने दोस्तों को काम की जानकारी पोस्ट करने से बचें। अपने काम और शेष जीवन को अलग रखने के लिए अपनी गोपनीयता सेटिंग्स का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा यह पता लगाने में कुछ समय लें
    • दिन के दौरान मस्तिष्क और मजबूत वाक्यांशों की याद रखें आप दोस्तों के साथ साझा करने के लिए उन्हें धीरे धीरे पोस्ट कर सकते हैं। वे मूल भी होंगे, और कुछ ऑनलाइन की साधारण कॉपी-पेस्ट ऑनलाइन पाएंगे
    • किसी भी मित्र अनुरोध को स्वीकार न करें जो आपके पास आता है उन लोगों को सुलझाने का प्रयास करें जो आप अपने शांत दृष्टिकोण से संभाल सकते हैं। जब आप लोगों को आप कभी नहीं मिले हैं और आप कभी भी अपने सर्कल में आने के बारे में नहीं सुना है, अपने अनुभव को कम करते हैं, झूठे और बेईमान लोगों के लिए दरवाजा खुला छोड़ देते हैं।

    चेतावनी

    • Facebook पर कुछ कहा या साझा किए गए कुछ पर दूसरों के साथ अपने रिश्तों का आधार न रखें। डिजिटल संचार में फेस-टू-फेस संचार, फेरोमोन और बॉडी लैंग्वेज के सभी सुरुचिपूर्ण पहलु नहीं होते हैं। इसका मतलब है कि आप लोगों के इरादों और भावनाओं के बारे में एक भयानक गलती कर सकते हैं। सबसे ऊपर, फेसबुक पर बाहर जाने के लिए किसी को पूछने के लिए कुछ बहुत अच्छे कारण हैं। अंतिम विकल्प के रूप में इस विकल्प का उपयोग करने का प्रयास करें
    • "प्रसिद्ध लोगों" या "सुपरस्टार" को न जोड़ें, निश्चित रूप से वे उन्हें नहीं हैं उनके पास शायद फेसबुक नहीं है, क्योंकि उन्हें नाटकीय पसंद नहीं है, कभी-कभी वे सामान्य होना चाहते हैं। इसलिए चाहे कितने दोस्त हों या कौन सा सबूत हैं जो आपको विश्वास दिलाते हैं कि वे सही हैं, वे संभवत: सिर्फ उन्मुख होते हैं जो आप का मजाक उड़ा रहे हैं अगर आप इंटरनेट पर सेलिब्रिटी से संपर्क करना चाहते हैं, तो अपने आधिकारिक ट्विटर प्रोफ़ाइल का पालन करने का प्रयास करें।
    • फेसबुक एक डेटिंग साइट नहीं है ऐसा मत सोचो कि किसी व्यक्ति के साथ बातचीत करने का मज़ेदार अनुभव वास्तविक जीवन में सामान्य संबंध में बदल जाता है। किसी ऑनलाइन मित्र से निजी तौर पर मिलने के लिए स्वीकार न करें यदि आप उससे मिलना चाहते हैं, तो हमेशा इसे सार्वजनिक और उस व्यक्ति के साथ करते हैं, जिस पर आप भरोसा करते हैं।
    • चिंता मत करो अगर किसी ने आपकी पोस्ट को 10 मिनट या पूरे दिन के लिए उत्तर नहीं दिया है। आपके फेसबुक दोस्तों की जिंदगी है, उन्हें कभी शौचालय जाना पड़ता है!
    • ईर्ष्या को उकसाने की कोशिश कर रहे अन्य संपर्कों के भव्य स्थिति अद्यतन में विश्वास करना से बचें। ये लोग अपने रोमांचक जीवन के बारे में झूठ बोल सकते हैं, और भले ही ऐसा न हो, वे आसानी से एक साधारण स्थिति बढ़ा सकते हैं, या यह, वे निश्चिंत हैं।
    • अपने निजी जीवन को निजी रखें किसी को जानने की जरूरत नहीं है कि आप क्या काम कर रहे हैं, आपका व्यक्तिगत विवरण या आपका घर का पता अपने आप को शर्मिंदा फोटो कभी नहीं पोस्ट करें, इसलिए हर फेसबुक उपयोगकर्ता को यह स्पष्ट होना चाहिए कि यह बात हास्यास्पद है। शांत होने के लिए विवेक का उपयोग करें
    • अपने मिनी-फीड से शर्मनाक एप्लिकेशन से संदेशों को हटा दें (यदि आपको लगता है कि यह शर्मनाक है, तो खिड़की के किनारे "एक्स" पर क्लिक करें, और "छिपाने" पर क्लिक करें)
    • फेसबुक की लत एक गड़बड़ी है जो सभी घंटे में अपडेट की तलाश में फेसबुक का उपयोग करने के लिए मजबूती से उपयोग करता है। यदि आपको लगता है कि आप पंद्रह मिनट के लिए फेसबुक के बिना नहीं रह सकते हैं, तो अपने बाध्यकारी व्यवहार के लिए सहायता की तलाश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com