Instagram पर एक सफल फैन पेज कैसे बनाएं

इंस्टाग्राम यह आपके मित्रों और परिवार के साथ अपने जीवन के क्षणों को साझा करने का एक त्वरित और मजेदार तरीका नहीं है, यह आपके हितों को समर्पित पृष्ठों को बनाने का भी एक शानदार तरीका है! यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन वाला स्मार्टफोन है, तो आप अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी, शौक, किताब, फिल्म और अधिक के लिए समर्पित अपने फैनपोज को आसानी से बना और प्रबंधित कर सकते हैं। एक खोलना खाता

Instagram, सुंदर सामग्री के साथ प्रोफाइल को पूरा करने, और अधिक जीतने अनुयायियों संभव है, यह दूसरों को दिखाने का मजेदार तरीका है कि आप नंबर एक प्रशंसक हैं शुरू करने के लिए पढ़ना जारी रखें!

कदम

भाग 1

एक खाता बनाएं
एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 1 को बनाएं
1
Instagram डाउनलोड करें अपनी Instagram प्रोफ़ाइल बनाना आसान और मज़ेदार है - यदि आपके पास पहले से ही अन्य सोशल नेटवर्क पर है (जैसे कि फेसबुक, उदाहरण के लिए, आदि।) प्रक्रिया सरल होनी चाहिए! शुरुआत के लिए, अपने मोबाइल फोन से Instagram होम पेज पर जाएं स्क्रीन के निचले भाग में, आपको एप्लिकेशन के विभिन्न संस्करणों के लिए लिंक देखना चाहिए। अपने डिवाइस के लिए सही डाउनलोड शुरू करने के लिए
  • आप डिवाइस पर निर्भर करते हुए Google Play Store या ऐप्पल ऐप स्टोर से या यहां तक ​​कि विंडोज फोन स्टोर से सीधे Instagram डाउनलोड कर सकते हैं।
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 2 बनाओ शीर्षक वाला छवि
    2
    एक नया खाता खोलें एक बार आवेदन डाउनलोड और इंस्टॉल हो गया है, इसे खोलें। पहली स्क्रीन पर आपके पास तीन विकल्प होंगे: फेसबुक के साथ पंजीकरण करें, ई-मेल के साथ पंजीकरण करें, और लॉगिन करें। यदि आपके पास पहले से कोई Instagram खाता नहीं है, तो आपको पहले दो में से एक चुनने की आवश्यकता होगी। निर्णय तुम्हारा है - हालांकि, यदि आपके पास पहले से ही आपके फोन पर फेसबुक एप्लिकेशन है, तो फेसबुक के साथ पंजीकरण शायद सबसे आसान और तेज़ विकल्प है।
  • इसके बारे में सोचने के लिए एक अन्य चीज क्रॉस-प्रमोशन की संभावना है। यदि आप चाहते हैं fanpage ले पंख, अपने Facebook खाते में आपके Instagram लिंक सुनिश्चित करें कि आपके फेसबुक संपर्कों इंस्टाग्राम पर अपने व्यवसाय के साथ तारीख तक कर रहे हैं खर्च कर सकते हैं।
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 3 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने खाते के बारे में जानकारी प्रदान करें अगली स्क्रीन पर, आपको एक उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड चुनने के लिए कहा जाएगा। यदि आप अपने ई-मेल के साथ पंजीकरण करना चुनते हैं, तो आपको एक वैध पता प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। कई अन्य सामाजिक नेटवर्क की तुलना में, Instagram पर अनुरोधित जानकारी की मात्रा कम है
  • चूंकि आप एक फैनपेज बना रहे हैं, शायद आप उस यूज़रनेम के लिए विकल्प चुनना चाहेंगे जो कि सेलिब्रिटी, शौक या ब्याज को दर्शाता है, जिसके लिए पृष्ठ समर्पित है। यह एक fanpage जस्टिन बीबर के लिए समर्पित है, या के लिए, सरल और सीधा हो सकता है "Belieber2020" की तरह एक छोटे से `Beyonce के लिए एक समर्पित के लिए "SurfBoard247" (गीत "प्यार में नशे" के शब्दों के संदर्भ में) के रूप में पतली।
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 4 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने संपर्क जोड़ें अगली स्क्रीन में, आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप अपने नए प्रोफाइल को Instagram पर मौजूद फेसबुक मित्रों को भी जोड़ना चाहते हैं। तो, आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप अपने मोबाइल फोनबुक से संपर्क जोड़ना चाहते हैं। आप अपने fanpage साथ अधिक से अधिक संभावित सफलता में रुचि रखते हैं, तो यह बेहतर हो जोड़ने के लिए दोनों सूचियों के लोगों ताकि आप अधिक अनुयायियों है और आप प्रोफ़ाइल को बढ़ा सकते हैं होगा। स्वचालित खोज के माध्यम से Instagram पर दोस्तों को स्वीकार करने (या अस्वीकार करने के बाद), आप सुझाए गए उपयोगकर्ताओं की एक सूची देखेंगे जिन्हें आप देख सकते हैं इस सूची के माध्यम से आपके पास जाने के बाद और जिन लोगों को आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, उन्हें आपके नए Instagram प्रोफ़ाइल की मुख्य स्क्रीन पर ले जाया जाएगा।
  • बधाई! आप अपना फैनपेज शुरू करने के लिए तैयार हैं अगले खंड में, आप अपने Instagram का उपयोग करने के तरीके सीखेंगे ताकि आप वास्तव में अच्छे पेज बना सकें।
  • भाग 2

    शुरू करना
    एक सफल Instagram Fanpage चरण 5 बनाम छवि शीर्षक
    1
    अपने नए खाते का अन्वेषण करें अब आप अपने फैनपेज बनाने के लिए तैयार हैं। सबसे पहले, हालांकि, आवेदन के साथ अपने आप को परिचित करना बेहतर है। एप्लिकेशन आपको प्रदान किए जाने वाले विभिन्न विकल्पों के माध्यम से नेविगेट करने के लिए स्क्रीन के नीचे स्थित पांच बटन का उपयोग करें। बाएं से दाएं बटन हैं:
    • होम: आपको अपने होम पेज पर ले जाता है यहां, आप अपने खाते से जुड़ी गतिविधियों को देख सकते हैं - जिन चीज आपने हाल ही में पोस्ट की हैं और उन सभी चीजों को जिन्हें आपने अनुसरण किया है उन्हें पोस्ट किया है।
    • कम्पास: आपको "एक्सप्लोर करें" पेज पर ले जाता है यहां, आप विभिन्न उपयोगकर्ताओं द्वारा यादृच्छिक रूप से चयनित गुणवत्ता वाली सामग्री देख सकते हैं।
    • एक स्क्वायर में मंडल: आपको कैमरा स्क्रीन पर ले जाता है आप फोटो और वीडियो लेने और उन्हें अपलोड करने के लिए इस बटन का उपयोग करेंगे।
    • हास्य एक हास्य पुस्तक में: आपको "समाचार" पर ले जाता है यहां, आप अपनी पोस्ट पर गतिविधियों को देख सकते हैं जब कोई टिप्पणी करता है या एक डालता है "मुझे यह पसंद है" अपने पदों पर, आप इसे यहां देखेंगे
    • सिल्हूट: आपको अपने प्रोफाइल पेज पर ले जाता है यह आपको अपनी पोस्ट और व्यक्तिगत सेटिंग देखने और संपादित करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, यहां से, आप अन्य उपयोगकर्ताओं की प्रोफ़ाइल खोज और देख सकते हैं।
  • एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 6 को बनाएं
    2
    अपना पहला चित्र लें यदि यह आपका पहला खाता है और आप तुरंत आरंभ करना चाहते हैं, तो प्रक्रिया शुरू करने के लिए अगले चरण का उपयोग करें। यह बहुत सरल है - आप बहुत जल्दी व्यावहारिक हो जाएगा
  • आरंभ करने के लिए, स्क्रीन के निचले भाग में दिए गए बटन पर क्लिक करें जो किसी वर्ग के अंदर एक मंडल जैसा दिखता है। यह आपको कैमरे के एप्लिकेशन पर ले जाएगा जो आपको अपने डिवाइस के साथ तस्वीरें ले सकते हैं और उन्हें शानदार दिखने के लिए बहुत उज्ज्वल फिल्टर लागू कर सकते हैं। आप छोटे वीडियो भी बना सकते हैं - बस कैमरा स्क्रीन के निचले दाएं कैमरे के प्रतीक पर क्लिक करके किसी वीडियो को रिकॉर्ड करने का चयन करें।
  • तस्वीर लेने के बाद, नीचे दिखाई देने वाली सूची से एक फिल्टर चुनें कोई सही या गलत फिल्टर नहीं है, इसलिए आपको जो पसंद है उसके आधार पर एक का चयन करें। इस स्क्रीन से, आप तस्वीर की चमक को समायोजित कर सकते हैं और रेंच कुंजी का उपयोग करके विकल्पों को चुनकर उन्नत विकल्पों की श्रृंखला के साथ इसे संशोधित कर सकते हैं। जब आप समाप्त कर लें, तो आगे बढ़ने के लिए ऊपर दाएं तीर पर क्लिक करें
  • अंत में, अगली स्क्रीन पर, यदि आप चाहें तो फ़ोटो का संक्षिप्त कैप्शन या विवरण जोड़ सकते हैं। आप अन्य लोगों को भी टैग कर सकते हैं, "फोटो" कहां लिया गया था, और, यदि आप चाहें, तो फ़ोटो को किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर साझा करें। जब आप समाप्त कर लें, तो अपनी पोस्ट पोस्ट करने के लिए शीर्ष दाईं ओर स्थित चेक मार्क पर क्लिक करें
  • एक सफल Instagram Fanpage चरण 7 को बनाएं
    3
    अपने गैलरी से एक तस्वीर जोड़ें। यह जानना ज़रूरी है कि, Instagram के साथ, जैसे ही आप उन्हें गोली मारते हैं, उतना ही सभी तस्वीरें प्रकाशित नहीं करनी पड़ती हैं। कैमरा स्क्रीन पर, आप निचले बाएँ बटन है कि छोटे वर्गों के बहुत सारे के अंदर, आप अपने फोन की गैलरी का उपयोग कर सकते के साथ एक वर्ग की तरह दिखता है चुन सकते हैं। यह आपको आपके द्वारा पिछली या आपने इंटरनेट से डाउनलोड किए गए फ़ोटो या वीडियो पोस्ट करने की अनुमति देता है।
  • यह विकल्प उपयोगी हो सकता है, विशेष रूप से एक सेलिब्रिटी के लिए समर्पित फैनपेज के लिए। जब तक आप अपने दिल की सेलिब्रिटी का पीछा करने की योजना नहीं बनाई है, तो इंटरनेट से फ़ोटो डाउनलोड करना आसान हो सकता है उदाहरण के लिए, अपने फैनपेज के लिए एक अच्छी पहली तस्वीर, एक बहुत आकर्षक शॉट हो सकता है जिसे आपने इंटरनेट से अपने फोन पर डाउनलोड किया है। या, यह एक बैकस्टेज में लिया गया एक अधिक ईमानदार और आकर्षक शॉट हो सकता है। पसंद तुम्हारा है!
  • एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4
    किसी का पालन करें जब आप किसी का पालन करते हैं, तो आपके द्वारा पोस्ट की गई सभी पोस्ट आपके मुख्य Instagram फ़ीड स्क्रीन पर दिखाई देंगे। यदि आप पर्याप्त लोगों का पालन करते हैं, तो आपके पास एप्लिकेशन खोलने के लिए प्रत्येक बार कुछ दिखाई देगा। किसी का अनुसरण करने के लिए, सिल्हूट आइकन पर क्लिक करके अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं। स्क्रीन के शीर्ष पर आवर्धक ग्लास पर क्लिक करें और उस नाम या अवधि में टाइप करें जिसे आप खोजना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप जेनिफर लॉरेंस के खातों की तलाश कर रहे हैं, तो बस उसका नाम टाइप करें खोज मापदंड से मेल खाने वाले प्रोफाइल की सूची प्राप्त करने के लिए फिर से आवर्धक ग्लास पर क्लिक करें। किसी प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें, और फिर, अगली स्क्रीन पर, अगर आप जो चाहें उसे पसंद करें, "+ फ़ॉलो" पर क्लिक करें
  • यदि आप किसी प्रसिद्ध व्यक्ति को समर्पित फ़ैंसपेज का प्रबंधन कर रहे हैं, तो आधिकारिक पृष्ठ का पालन करें, यह आवश्यक है हालांकि, आप अन्य प्रशंसक पृष्ठों का भी अनुसरण कर सकते हैं, विशेष रूप से जो पहले से ही प्रसिद्ध हैं चूंकि ये प्रशंसक पृष्ठ देखे जाने वाले प्रयोक्ता अनुयायियों की सूची देख सकते हैं, इस प्रकार से आप अपना विज्ञापन देंगे और आपको देखने के लिए सामग्री की निरंतर स्ट्रीम भी होगी।
  • भाग 3

    अपने आप को नोटिस करें
    एक सफल Instagram फैन पेज चरण 9 को शीर्षक वाला चित्र
    1
    लोकप्रिय हैशटैग का उपयोग करें कैसे के बारे में चहचहाना और अन्य सोशल नेटवर्क, यहां तक ​​कि Instagram में हैश संकेत द्वारा चिह्नित कीवर्ड की एक प्रणाली का उपयोग करता है जो सुनिश्चित करने के लिए कि कुछ सामग्री अधिक आसानी से मिलती है। अगर कोई उपयोगकर्ता किसी विशेष कीवर्ड की खोज करता है, तो इस शब्द के हैशटैग वाली पोस्ट खोज परिणामों में दिखाई देंगी। जब आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कोई पोस्ट देखा गया है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए इसे बहुत लोकप्रिय हैशटैग के साथ लेबल करें ताकि यह संभव के रूप में कई खोज परिणामों में शामिल हो। किसी भी मामले में, सुनिश्चित करें कि हैशटैग प्रासंगिक है - केवल एक अर्थहीन उपयोग करके, क्योंकि यह लोकप्रिय है, ध्यान देने के लिए हताश होने का विचार देगा।
    • हैशटैगा का उपयोग करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें Instagram पर हैशटैग का उपयोग करें
    • जून 2014 में, उदाहरण के लिए, सबसे लोकप्रिय हैशटैग थे: #love, #instagood, #me, #tbt, #FOLLOW, #cute, #photooftheday, #followme, #like, #tagsforlikes।
  • एक सफल Instagram फैन पेज चरण 10 को बनाएं
    2
    एक प्रासंगिक उपयोगकर्ता नाम चुनें जो आपको अपने फैनपोज़ के विषय से जोड़ता है, वह आपकी प्रोफ़ाइल को ढूंढने में दूसरों की मदद कर सकता है, जब वे उससे संबंधित कुछ चीज़ों की तलाश कर रहे हों। यदि आपने प्रोफ़ाइल बनाते समय अपने फैनपेज के लिए किसी उपयुक्त उपयोगकर्ता नाम का चयन नहीं किया है, तो आप इसे और अधिक उपयुक्त एक में बदल सकते हैं यह आसान है - बस Instagram ऐप के नीचे दाईं ओर स्थित सिल्हूट आइकन पर क्लिक करके अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं। ऊपर दाईं ओर "प्रोफ़ाइल संपादित करें" पर क्लिक करें यहां से, आप अपने प्रोफ़ाइल से संबंधित उपयोगकर्ता नाम या अन्य जानकारी को बदल सकते हैं।



  • एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 11 को शीर्षक वाली छवि
    3
    एक मनोरम प्रोफ़ाइल फ़ोटो चुनें आपकी प्रोफ़ाइल का पहला भाग जो लोग देखेंगे वह आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर है, जो खोज परिणामों में आपके उपयोगकर्ता नाम के आगे दिखाई देता है। यदि यह स्थान खाली छोड़ दिया गया है, तो लोग यह मानेंगे कि आपकी प्रोफ़ाइल बहुत पुरानी नहीं है, और उन्हें कुछ और देखने के लिए प्रेरित करेगी यह अधिक से ज्यादा उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है कि वे अपने अनुयायियों बनने के लिए उन्हें आमंत्रित करते हैं, ताकि आपकी एक प्रोफ़ाइल चित्र के साथ अनुवर्ती हो जो ध्यान को आकर्षित करती है।
  • चूंकि आप एक फैनपेज का प्रबंधन कर रहे हैं, हो सकता है कि आपको अपने पृष्ठ के विषय के बारे में किसी तरह से एक प्रोफ़ाइल चित्र हो, ताकि आपके पृष्ठ का विषय खोज परिणामों को ब्राउज़ करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए काफी स्पष्ट हो। उदाहरण के लिए, यदि आपका फैनपेज हैरी पॉटर गाथा के लिए समर्पित है, तो आप प्रतिष्ठित बिजली की तस्वीर या मंच की पोशाक में अपने पसंदीदा अभिनेता का नज़दीक बना सकते हैं।
  • एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 12 बनाम छवि शीर्षक
    4
    भागीदारी को प्रोत्साहित करें Instagram का उपयोग करना और देने पर आधारित एक अनुभव है। सामग्री पोस्ट करके, आप अपने अनुयायियों को अपने "अनुबंध" के एक तरफ को संतुष्ट करने और देखने के लिए कुछ देना देते हैं। हालांकि, सफल Instagram प्रोफाइल भी अपने अनुयायियों को अपनी पोस्ट पर क्लिक करने, टिप्पणी करने या साझा करने के लिए योगदान करने के लिए योगदान देते हैं। अपनी तस्वीरों को मनोरम कैप्शन बनाने के लिए अपने कौशल का उपयोग करें, जो आपके प्रशंसकों को बातचीत में भाग लेने या प्रासंगिक विषयों पर अपने विचार साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। वार्तालाप बड़ा हो जाएगा, जितना अधिक आप ध्यान आकर्षित करेंगे
  • एक लोकप्रिय तरीका है जिसमें Instagram उपयोगकर्ताओं ने अपने अनुयायियों को एक दूसरे के साथ भाग लेने और उनके साथ इंटरैक्ट करने के लिए प्रेरित किया है ताकि उन्हें अपने पदों के सवालों पर टिप्पणी करने या उनके जवाब देने के लिए आमंत्रित किया जा सके। उदाहरण के लिए, "दिन का प्रश्न" कैप्शन के साथ एक छवि पोस्ट करने का प्रयास करें, उसके बाद एक सवाल के साथ "इस शो का आपका पसंदीदा दृश्य क्या है?"
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 13 बनाम छवि शीर्षक
    5
    किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर अपनी प्रोफ़ाइल का प्रचार करें यदि आप पहले से ही फेसबुक जैसे लोकप्रिय समुदायों के सदस्य हैं, तो अपने प्रोफाइल को पंप करने का एक शानदार तरीका अन्य साइटों पर अपने Instagram पदों को साझा करना है। जब आप एक पोस्ट बनाने के बारे में हैं, तो Instagram को अपनी नई सामग्री को Instagram पर पोस्ट करने और आपके द्वारा चुने गए सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करने के लिए नीचे "शेयर" का उपयोग करें। इस तरह से आप न्यूनतम प्रयास के साथ अपने दर्शकों को अधिकतम कर सकते हैं।
  • आपको सोशल नेटवर्क पर आपकी प्रोफाइल लॉगिन जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता हो सकती है और यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो आपको अपनी ओर से प्रकाशित करने की अनुमति दें।
  • एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    6
    दूसरों के साथ बातचीत करें यदि आप अन्य उपयोगकर्ताओं के स्नेह को जीतना चाहते हैं, तो आपको उन्हें स्नेह देना होगा। एक "भूत अनुयायियों" न हो - कोई अन्य उपयोगकर्ता का अनुसरण करता है, लेकिन कोई भी टिप्पणी नहीं करता है या कभी भी किसी को भी नहीं डालता है "मुझे यह पसंद है"। जिन लोगों के आप अनुसरण करते हैं उनके साथ नियमित रूप से बातचीत करके प्रशंसक समुदाय का सक्रिय सदस्य बनें अपने पदों पर टिप्पणी करें, समय पर बातचीत का जवाब दें, विशेषकर उनसे विशेष पदों पर उनको बताएं, ताकि आप प्रशंसक समुदाय का असली सदस्य बन सकें और अधिक अनुयायियों को कमा सकें।
  • भाग 4

    एक अच्छा प्रशंसक रहो
    एक सफल Instagram फैनपेज चरण 15 को बनाएं
    1
    अपनी साइट के लिए थीम चुनें हालांकि आपके पृष्ठ का ब्योरा आपकी पसंद का है, आप एक ऐसी थीम चुनने में अधिक सफल हो सकते हैं जो "आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी, शौक या ब्याज की जेनेरिक फ़ोटो और वीडियो पोस्टिंग" से अधिक है। इस तरह के फैनपेज काफी सफल हो सकते हैं, लेकिन संभवत: कम "यादगार" बन जाएंगे - और झुंड से निकल सकते हैं - एक अच्छी विशिष्ट अवधारणा के साथ।
    • उदाहरण के लिए, चलो यह मामला डालते हैं कि हम जेनिफर लॉरेंस पर एक फ़ैशनपेज बना रहे हैं। जैसे ही हम उन्हें देखते हैं, हम जेनिफर लॉरेंस की फ़ोटो के साथ पेज को अपडेट कर सकते हैं, लेकिन हम उन्हें और अधिक विशिष्ट थीम भी दे सकते हैं। उदाहरण के लिए पोस्टिंग, केवल उन तस्वीरों में, जिनमें जेनिफर लॉरेंस अपनी किसी एक फिल्म से एक किरदार का किरदार निभा रही है, वह पेज पर थीम देने का एक तरीका है। हम अगले चरण भी ले सकते हैं और फिल्मों को "भूख खेलों" के लिए फ़ोटो तक सीमित कर सकते हैं, भले ही थीम प्रतिबंधित हो और लंबी अवधि में कुछ पोस्ट करने में मुश्किल हो सकती है।
  • एक सफल Instagram Fanpage चरण 16 को बनाएँ
    2
    बहुत सी तस्वीरें और वीडियो अपलोड करें सफलता पृष्ठों वे हैं जो अक्सर अद्यतन होते हैं। अधिक बार आप फोटो और वीडियो पोस्ट करते हैं, जितनी बार आपके अनुयायियों को आपकी पोस्ट मिलती है, जितनी बार आपको पसंद और टिप्पणियां प्राप्त होंगी, और आपका पृष्ठ अधिक से अधिक दृश्यमान होगा सक्रिय प्रोफ़ाइल को सफलता के लिए टिकट में से एक है, इसलिए आलसी मत बनो!
  • फोटो और वीडियो पोस्ट करते समय, उनको सुशोभित करने के लिए कई प्रकार के फिल्टर का उपयोग करने के लिए मत भूलना। Instagram फ़िल्टर आपको सरलतम छवियों के लिए भी एक कलात्मक स्पर्श देने की अनुमति देता है
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 17 को बनाएं
    3
    अपनी तस्वीरें कैप्शन को लुभावना दें। Instagram दृश्य के चारों ओर घूमती है: सुंदर, अद्भुत फोटो इस एप्लिकेशन की रोटी हैं हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपके पास अपनी छवि में कुछ पंक्तियां पाठ जोड़ने के विकल्प हमेशा मौजूद हैं मनोरम कैप्शन बनाएँ और टैग ऑडियंस को कैप्चर करने का एक शानदार तरीका है। यदि पाठ विशेष रूप से मजाकिया और सुखद है, तो आप अपनी टिप्पणियां देखेंगे "मुझे यह पसंद है" तेजी से बढ़ो!
  • उदाहरण के लिए, यदि हम गेम ऑफ़ सिंहासन फैनपेज बना रहे हैं, तो हम तस्वीरों और तस्वीरें विंकिंग चेहरे और विवरणों में पुस्तकों और शो से कोट कर सकते हैं। डैनेरीज़ की एक तस्वीर के लिए उसके अजगर से निपटने के लिए, हम उदाहरण के लिए "माँ ड्रैगो" के रूप में अधिक प्रत्यक्ष विवरण का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि शायद "मम्मी" बेहतर होगा "फमांट"।
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    4
    फैनपेज थीम के साथ संगत रहें एक फ़ैशनपेज बनाने में मुश्किल नहीं है, लेकिन इसे प्रासंगिक रूप से रखना संभव है। सोशल मीडिया की दुनिया तेजी से बढ़ रही है, इसलिए लोकप्रिय रहने के अधिक अवसर पाने के लिए अपने फैनपोज़ के विषय से संबंधित नवीनतम घटनाओं के बारे में सूचित रहें।
  • अपने फैनपेज के विषय पर नवीनतम समाचार प्राप्त करने के लिए अन्य प्रशंसक साइटों की सदस्यता लेने के लिए शायद सबसे अच्छा है। आधिकारिक प्रशंसक क्लब या मेलिंग सूची के सदस्य होने के नाते शुरू करने का एक शानदार तरीका है। आपको संभवत: अन्य समान फ़ंडफेज का पालन करना चाहिए।
  • एक सफल इंस्टाग्राम फैन पेज चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    क्या लोड आप के बारे में मांग करो जबकि हर फैनपोज़ को सक्रिय रूप से अपडेट किया जाना चाहिए, यह सामग्री को पंप करने के लिए एक चतुर कदम नहीं है, अगर यह अच्छा नहीं है। यदि आपके पास पोस्ट करने के लिए कुछ भी नया नहीं है, तो बस इसे करने के लिए एक शॉट पोस्ट करके जल्दी में मत बनो। पुनर्विवाह करने के लिए, प्रेरणा देखने के लिए और अपने फैनपेज के विषय के बारे में नए विकास की प्रतीक्षा करने के लिए पोस्ट किए बिना कुछ दिन निकालना अच्छा है।
  • अपने आप को पुनरावृत्ति से बचने की कोशिश करें एक ही फोटो या वीडियो को फिर से पोस्ट करना आपके अनुयायियों को बोर कर सकता है, जिससे उन्हें आपका अब अनुसरण नहीं करना पड़ेगा
  • एक सफल Instagram फैनपेज चरण 20 बनाओ शीर्षक वाला छवि
    6
    प्रेरणा खोजने के लिए अन्य प्रशंसक पृष्ठों के लिए खोजें जब कुछ भी काम नहीं करता, तो सर्वोत्तम से सीखने का प्रयास करें! अपने पसंदीदा विषयों पर अन्य फैनपोज़ खोजें खोज बार आपको उन पृष्ठों को ढूंढने में मदद कर सकता है जो आपको अपना विकसित करने के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं। आपको कई साइटों का हमेशा पालन करना चाहिए ताकि आपको हमेशा के लिए नवीनतम जानकारी और प्रवृत्तियों को देखने और हमेशा अद्यतित किया जा सके, जो आपके पृष्ठ के विषय से संबंधित हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com