कैसे एक आदमी बनने के लिए

एक असली आदमी होने के लिए पर्याप्त नहीं है "विशेषताओं"। दुनिया में, प्रत्येक संस्कृति में पारित होने का संस्कार होता है जो कि इसे बनाए रखने के लिए वयस्कता और परंपराओं की उपलब्धि का प्रतीक है। यह लेख पुरुषों और महिलाओं के बीच महत्वपूर्ण अंतर क्या है पर ध्यान केंद्रित नहीं करता है, लेकिन यात्रा पर कि किशोरावस्था से परिपक्वता तक ले जाने के लिए संबोधित किया जाना चाहिए। यद्यपि मर्दानगी को वर्गीकृत करने का कोई सर्वस्वागत तरीका नहीं है, लेकिन विशुद्ध रूप से पूरे विश्व में पुरुष माना जाता है। यहां कुछ हैं

कदम

भाग 1

मन
बीर एक मैन स्टेप 1 नामक छवि
1
अपने आप को जानें पता करें कि आप कौन हैं और अपने आप से संतुष्ट होने का प्रयास करें एक आदमी बनने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है एक असली आदमी एक लकड़ी का कटोरा हो सकता है जो फलालैन शर्ट पहनता है और 10 दिनों तक धोया नहीं गया है, बल्कि एक प्रोफेसर भी है जो मिल्टन और शेक्सपियर के बारे में बात करता है। किसी भी मामले में, सभी सच्चे लोग जानते हैं कि वे कौन हैं और उनका सम्मान सभी मामलों में किया जाता है।
  • छवि एक शीर्षक बीईई मैन स्टेप 2
    2
    किसी विषय पर एक विशेषज्ञ बनें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, लेकिन आपको एक विशेष क्षेत्र से परिचित होना चाहिए। पुरुष सभ्य शब्दों और बड़े शब्दों (या शायद वे नहीं करना चाहते हैं) का उपयोग करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन जब वास्तव में कुछ करने का समय आता है, तो वे जानते हैं कि कैसे व्यवहार करें वे इसे बनाने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करते हैं क्या आप विशेष रूप से अच्छे हैं? यहां कुछ ऐसे फ़ील्ड दिए गए हैं जिन्हें आप समर्पित कर सकते हैं।
  • सामान्य संस्कृति आप एक सच्चे नौजवान हैं यदि आप टीवी क्विज़ में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको घर पर बड़ी जीत मिलेगी। आप 99 यूरो पुरुषों के सूट और 6,000 पुरुषों के सूट के बीच, पटरोडैक्टाइल और पेटरोर्को के बीच भाषण के भागों के बीच का अंतर पता है।
  • इंजन। कारण लोगों को मधु मक्खियों जैसी मशीनों के लिए आकर्षित किया जाता है, यही कारण है, जिसके लिए उन्हें महिलाओं में दिलचस्पी लगती है: वे सुंदर, पेचीदा, जटिल हैं यह कोई आश्चर्य नहीं है कि एक आदमी अपनी कार को स्त्री शब्दों में संदर्भित करता है। हो सकता है कि आप क्लच बदलने या तेल बदलने के लिए क्लासिक दोस्त बनने के लिए हो।
  • इतिहास। इन लोगों को तेजी से कम होती हैं, लेकिन इतिहास के एक छात्र जब वह एक समस्या चिंतन विश्लेषण के लिए कुछ क्षमता परिपक्व: अन्य बातों के अलावा, जाना जाता है और कैसे रोमन तोपखाने समझाने शीत युद्ध नीतियों के दौरान बातचीत रणनीति समझाने और अज्ञात का पर्दाफाश फ्रांसीसी कंपनियों वह जानता है कि इतिहास का अध्ययन सिर्फ अतीत की ग़लतियों को भविष्य में वापस आने से रोकने के लिए नहीं है।
  • महिलाओं। कुछ अध्ययन के वास्तविक क्षेत्र में विपरीत लिंग को बदलते हैं। यदि आप महिला लिंग का सच्चा विशेषज्ञ बनना चाहते हैं, तो गलती करने और उनसे सीखने के लिए तैयार रहें। किसी भी व्यक्ति से ज्यादा बुरा नहीं है जो सोचता है कि वह महिलाओं के बारे में जानता है, लेकिन वास्तव में हठीला आक्रामक, अभिमानी और अयोग्य है
  • इमेज शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 3
    3
    जब आप कोई गलती करते हैं, तो इसे स्वीकार करते हैं और यह कहने के लिए सीखें कि आप खेद है। गलती करने में कुछ भी गलत नहीं है केवल एक असुरक्षित व्यक्ति ही सोच सकता है कि गलती करना अक्षम्य है, क्योंकि उसकी मुख्य समस्या यह है कि वह स्वयं के साथ सहज नहीं है। जो पुरुष स्वयं में गलतियों को मानते हैं और उन्हें स्वीकार करने से डरते हैं
  • अपनी नाराजगी को अलग-अलग तरीके से व्यक्त करने के बारे में जानें एक असली आदमी जानता है कि शब्दों के साथ माफी मांगना हमेशा आवश्यक नहीं है। एक खेल के लिए टिकट, बिस्तर पर एक नाश्ते या एक यात्रा, प्रिय, पुराने मुखर रस्सियों को शामिल करने की आवश्यकता के बिना ऐसा करने के लिए प्रभावी तरीके भी हो सकते हैं। एक असली आदमी जानता है कि इन अक्सर अपने पश्चाताप व्यक्त करने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में हैं, इसलिए बस कुछ मामूली शब्द नहीं कहा गया है।
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 4
    4
    पुरुष कोड की खोज करें यह क्या है? यह अलिखित नियमों की एक श्रृंखला है जिसमें पुरुषों को पालन करना चाहिए। वे अक्सर विकसित होते हैं लेकिन शायद ही कभी बदलते हैं। जब आप कर सकते हैं, उन्हें गंभीरता से ले जाएं कोड के बाद दूसरों को यह समझने में मदद मिलती है कि आप जितने सम्मान करते हैं उतना उतना उतना सम्मान करते हैं। ये कुछ नियम अनदेखी नहीं किए गए हैं:
  • आपको कुछ महिलाओं के साथ बाहर जाना नहीं चाहिए आप कभी भी किसी मित्र की बहन के पास नहीं जाएंगे, जब तक कि आप वास्तव में उससे शादी करने का इरादा नहीं करते अगर आपने एक स्पष्ट अनुमति नहीं दी है तो किसी मित्र के पूर्व को कभी भी न दें। आपको पहले उससे बात करनी चाहिए, मान लें कि वे इससे सहमत नहीं हैं।
  • जब आप कर सकते हैं, अपनी चीज़ों को साझा करें यदि कोई मित्र आपको काम के जूते, एक ड्रिल या बर्तन की एक जोड़ी के लिए पहले से पूछता है, तो अपना दयालुता दिखाएं और उसे उधार दें जिसकी जरूरत है। कारें, भाग्यशाली आकर्षण और महिलाओं को लगभग इस श्रेणी में कभी नहीं आते हैं।
  • अन्य पुरुषों के लिए जन्मदिन का उपहार हमेशा वैकल्पिक होता है यदि आप एक बनाते हैं, लेकिन इससे आपको असुविधा होती है, तो आप हमेशा झूठ बोल सकते हैं और कह सकते हैं कि आपकी प्रेमिका ने आपको इसे खरीदने के लिए मजबूर किया है।
  • जब भी वह पेशाब कर रहा है, किसी आदमी से बात करना शुरू न करें। किसी भी मामले में किसी अन्य व्यक्ति के निकट तत्काल एक मूत्राशय का चयन करना स्वीकार्य है, अगर कोई दूर दूर हो।
  • जब आप किसी दूसरे लड़के को संदेश भेजते हैं, तो स्माइली चेहरे या इमोटिकॉन का उपयोग न करें यद्यपि वे स्वीकार्य हैं (बेहतर नहीं) महिलाओं के साथ, उन्हें यथासंभव कम उपयोग करें।
  • बीर एक मैन स्टेप 5 नामक छवि
    5
    स्वयं विनाशकारी विचारों या आदतों से छुटकारा पाएं सभी संस्कृतियों में, ऐसा होता है कि पुरुष - अधिक या कम - मनोवैज्ञानिक और सांस्कृतिक रूप से हानिकारक रीति-रिवाजों को आत्मसात करना, जो खुद को और दूसरों के लिए एक निश्चित दुख पैदा कर सकते हैं अपने मर्दानगी का एक उचित आत्म धारणा विकसित करने के लिए पहला कदम वातावरण जिसमें आप सबसे अधिक उद्देश्य तरीके से लाया गया है जांच करने के लिए है।
  • क्या आप इस विचार के साथ बड़े हो गए थे कि यह शारीरिक रूप से या मौखिक रूप से किसी ऐसे व्यक्ति से दुर्व्यवहार करने के लिए स्वीकार्य है जो आपके साथ असहमत है या जिसे आप अवज्ञाकारी मानते हैं? सामान्य तौर पर, समस्या को सुलझाने के लिए उपकरण के मुकाबले हिंसा अधिक कायरता का संकेत है। शारीरिक शक्ति या धमकियों का उपयोग करना - मित्रों, परिवार और सामान्य रूप से किसी के साथ - "अपना अधिकार दिखाएं" अस्वास्थ्यकर और हानिकारक है
  • क्या आपको सिखाया गया है कि एक असली मुश्किल आदमी बनने के लिए भावनाओं को दबाने, आँसू को पकड़ने और अपनी भेद्यता दिखाने से बचने के लिए क्या आवश्यक है? इस मामले में, मुख्य नुकसान निम्न है: जब वे बदतर और बदतर हो जाते हैं तब भावनाओं को अंदरूनी और चुप्पी सीखना सीखते हैं। इसके बजाय, आप स्वस्थ तरीके से भी कठिन हो सकते हैं: यह एक विश्वसनीय और मजबूत आंकड़ा बन जाता है, जो प्रतिकूलता का सामना करने में सक्षम है।
  • क्या आपको नफरत या समलैंगिकों से डरना सिखाया गया है? याद रखें कि केवल एक कारक है जो एक व्यक्ति को समलैंगिक बनाती है: एक ही लिंग के प्रति भावुक या यौन प्राथमिकता जो संगीत आप सुनते हैं, आप जो कपड़े पहनते हैं, जो आपको दुखी फिल्मों में रोने लगती है, आपकी पत्नी को दिए गए फूल, दया और सहानुभूति दूसरों को दिखाती है, आपको समलैंगिक नहीं बनाता है समलैंगिकता के बाहरी अभिव्यक्तियां तुरंत एक व्यक्ति की यौन असुरक्षा को रेखांकित करती हैं, निश्चित रूप से इसकी कीमत नहीं है
  • भाग 2

    शव
    इमेट शीर्षक से बी एक मैन चरण 6
    1
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना, भले ही आप जंगल में रहें। एक व्यक्ति जानता है कि स्वच्छता सर्वोपरि है और सभी जानवरों द्वारा अभ्यास की जाती है, लेकिन एक आधुनिकतावादी सामाजिक प्रवृत्ति के भाग के रूप में उपस्थिति देखभाल के जाल में नहीं पड़ता। उपस्थिति की जुनूनी देखभाल एक व्यवसाय बन गई है, कंपनियां और निगम आपको कभी भी बेकार उत्पादों के दर्जनों खरीदने के लिए आश्वस्त नहीं हुए हैं। उपस्थिति के व्यवसाय का ख्याल धन उत्पन्न करने के लिए पैदा होता है, नहीं, क्योंकि यह महान, स्वस्थ या नैतिक है
    • हर दिन दाढ़ी की जरूरत नहीं है, खासकर अगर आपके पास दाढ़ी है। कुछ पुरुष असली दाढ़ी नहीं बढ़ा सकते हैं और इन मामलों में यह पूरी तरह से दाढ़ी के लिए बेहतर है। दूसरी ओर, दूसरी तरफ, बहुत मोटी दाढ़ी होती है, इसे बढ़ने के लिए प्रकृति का आह्वान। पुरुषों को डरते हैं कि महिलाएं चेहरे के बाल के बारे में क्या सोचती हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि हम महिलाओं के गुलाम नहीं हैं। यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो महिला को आपकी दाढ़ी को दाढ़ी करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए अपने आप को, जैसा कि आप स्वभाव से बनाया गया है और अपने एकमात्र गुरु हो।
    • छाती और शरीर के अन्य बालों को दाढ़ी न करें आप की एक सतही और मूर्खतापूर्ण छवि का सम्मान नहीं करना है"चिकनी और मूर्तिकला आदमी (प्लास्टिक में)" समकालीन फैशन, विज्ञापन और फिल्म उद्योग द्वारा बनाई गई, यहां तक ​​कि इस मामले में पैसा बनाने के लिए क्या आपको पुरुषों और शारीरिक गुणों की प्रकृति पर आप पर गर्व होना चाहिए कि प्रकृति ने आपको एक मर्दाना पहचान देने के लिए दिया है
    • यदि आवश्यक हो तो शॉवर या स्नान लें पुरुष जब गंदे होते हैं या बुरा बदबू आते हैं तो धोना पसंद करते हैं - ये जरूरी नहीं कि हर दिन ऐसा करते हैं, क्योंकि महिलाओं का इस्तेमाल होता है अगर वे गंदगी या बदबू को न मानने का फैसला करते हैं, तो वे एक अच्छे कारण (वे कार तय कर रहे हैं या ट्रेन में जाने के लिए) के लिए करते हैं।
    • अपने बालों और नाखून को नियमित रूप से काटें। हालांकि यह किसी व्यक्ति के लिए प्राथमिकता नहीं है, मैनीक्योर अभी भी महत्वपूर्ण है एक अच्छा बाल कटवाने के बजाय एक के सौंदर्य का ख्याल रखना सबसे पहले है। बहुत से लोग सरल केशविन्यास पसंद करते हैं, जबकि कुछ थोड़ा अधिक बाल पसंद करते हैं या विशेष देखभाल के साथ डूबते हैं
  • छवि एक शीर्षक बीआईएएन चरण 7
    2
    शारीरिक गतिविधि करो एक असली आदमी होने का अर्थ अमान्य होने का अर्थ नहीं है। इसका अर्थ शरीर की देखभाल करना है (किसी के लिए, यह भारोत्तोलन का पर्याय है)। फिट रखने के द्वारा एक आदमी होने की जिम्मेदारी स्वीकार करें: कार्डियो, योग या पायलट्स (जो सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं हैं), भार प्रशिक्षण या खेल यह एक स्वस्थ आहार के साथ सभी को मिलाएं कम से कम, वसा जलने और कुछ मांसपेशियों को टोन करने के उद्देश्य के लिए प्रति दिन लगभग 30 मिनट चलना
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 8
    3
    अपने आकार के कपड़े पहनें उन्हें हस्ताक्षर करने या सिर की आंख की लागत नहीं है। निश्चित क्या है कि उन्हें आपको मूल्य देना चाहिए। सभी पुरुष बड़े और बड़े नहीं हैं, इसलिए सभी एक ही कपड़े ठीक नहीं हैं। फैशनेबल पैंट आज फैशनेबल हैं, लेकिन यदि संभव हो, तो महिलाओं के कपड़ों से दूर रहने का प्रयास करें। यह वह है जो आप अपने अलमारी में नहीं छोड़ सकते हैं:
  • अच्छा जीन्स एक आकस्मिक जोड़ी, एक काम के लिए और एक और सुरुचिपूर्ण वे हर स्वाभिमानी व्यक्ति की अलमारी में अपरिहार्य हैं, यह एक बुनियादी परिधान है जिस पर पूरे संगठनों का निर्माण होता है।
  • कुछ शर्ट इसके अलावा, एक आकस्मिक, काम करने के लिए जाने के लिए और एक औपचारिक एक वे ज्यादातर पुरुषों के लिए पर्याप्त होना चाहिए
  • नाम के योग्य जूते एक आदमी को विभिन्न प्रकार के जूते के तीन या पांच जोड़े होना चाहिए, विभिन्न अवसरों पर पहनने के लिए: सुरुचिपूर्ण (काम करने के लिए और / या समारोहों के लिए जाने के लिए), टेनिस, काम, आकस्मिक (आधा-पैर के जूते, उभयचर, जिमनास्टिक, आदि) और औपचारिक और अनौपचारिक दोनों अवसरों के लिए उपयुक्त (ऑक्सफ़ोर्ड, टॉप-साइडर, मोकासिन आदि)। अपनी आवश्यकताओं और आदतों के अनुसार उनका उपयोग करें
  • बीर एक मैन स्टेप 9 नामक छवि
    4
    बेहतर रहने के लिए दवाओं का उपयोग न करें एक असली आदमी एक जन्म साहसी है, इसलिए वह ड्रग्स से आकर्षित महसूस कर सकता है जो लोग खुद के साथ आराम कर रहे हैं, हालांकि, अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए ड्रग्स पर भरोसा नहीं करते। बिलों के बावजूद, तनावपूर्ण काम और अनगिनत व्यक्तिगत परियोजनाएं (फुटबॉल का उल्लेख नहीं करने के लिए), एक आदमी हमेशा कृत्रिम रूप से अपने मन की स्थिति को बदलने के बिना जीवन की सुंदरता की सराहना करने का एक रास्ता खोजता है।
  • भाग 3

    अंदर की ओर
    छवि एक शीर्षक बीआईटी 10 कदम 10
    1
    निजी सिद्धांतों का विकास एक व्यक्ति हमेशा न्यायाधीश, जूरी और जल्लाद की भूमिका निभाने में सहज महसूस नहीं करता है, लेकिन वह जानता है कि कैसे बुराई से भेद करने के लिए और दूसरों को अपने नियमों का पालन करने की अपेक्षा करता है। अंदर देखो और अपने आप से पूछें: "अगर मुझे यह किया है तो मुझे कैसा लगेगा?"। आपको अपने जीवन के लिए आचरण की सही रेखा बनाने में मदद करनी चाहिए।
    • निराशा के समय भी कोई व्यक्ति चोरी नहीं करता है एक हताश आदमी दूसरों की मदद के लिए पूछने के बजाय सीखता है कि वह क्या नहीं है
    • एक आदमी ज़रूरत के समय दूसरों की मदद करता है। वह एक ऐसे व्यक्ति को समझता है जो कठिन समय से गुजर रहा है और मदद करना चाहता है। जब कर्कशतापूर्वक हाथ देना असंभव होता है, तो ब्याज दिखाने के लिए पर्याप्त है।
    • एक आदमी अपने दोस्तों, उसकी प्रेमिका और उसके परिवार पर भरोसा करता है वह अपने वादे रखता है और दूसरों को भी ऐसा करने की उम्मीद करता है
    • एक आदमी झूठ नहीं बोलता है, न तो खुद को और न ही दूसरों को भी। यह एक अंतरात्मा की परिपक्व होती है जो इसे मार्गदर्शन करती है और इसे समस्याओं के बिना सत्य को स्वीकार करने की अनुमति देती है, भले ही यह दर्द हो।



  • छवि एक शीर्षक बीआइ मैन स्टेप 11
    2
    अपने तरीके से महत्वाकांक्षी रहें पुरुष स्वभाव से हैं एक आदमी घर की रोटी लाता है, दूसरों की प्रशंसा करता है और सम्मान देता है। किसी भी मामले में, हर कोई एक ही व्यावसायिक पथ का चयन नहीं करता है, इसलिए हर कोई उसी तरह महत्वाकांक्षा को परिभाषित नहीं करता है कैरियर या पेशा जो भी आप चुनते हैं (आप कई का अनुसरण कर सकते हैं), लक्ष्यों को निर्धारित कर सकते हैं, उनका सम्मान कर सकते हैं (या सुपीरियर) सफलता के अपने विचार को परिभाषित करें
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 12
    3
    अपने कार्यों की जिम्मेदारी लीजिए और इसे दूसरों से मांगो एक आदमी और एक लड़के के बीच काफी अंतर है? एक वयस्क और एक बच्चे के बीच? पुरुष जिम्मेदार हैं वे अपनी प्रतिबद्धता का सम्मान करते हैं, अपने कार्यों को स्वीकार करते हैं और उनके कार्यों पर प्रतिक्रिया देते हैं। गंदे होने के बाद वे साफ करते हैं (figuratively) और शाब्दिक)।
  • कोई भी व्यक्ति जानता है कि कोई भी किसी बच्चे को जन्म दे सकता है, लेकिन केवल एक असली आदमी समझता है और उसकी ज़िम्मेदारी स्वीकार करता है एक अच्छे पिता बनें.
  • एक आदमी बहाना नहीं करता है कि कोई उसकी जगह कुछ करता है क्योंकि वह नहीं चाहता है। नतीजतन, वह उन कठिनाइयों और जोखिमों की सराहना करता है जो दूसरों के लिए उसके लिए लेते हैं।
  • छवि एक शीर्षक बीन मैन स्टेप 13
    4
    उन लोगों के लिए बलिदान करना सीखो जिनसे आप प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, बलिदान करना जरूरी है एक आदमी और एक लड़के के बीच का अंतर? एक आदमी पहल करता है, जबकि एक लड़का झिझकता है या शिकायत करता है। एक आदमी बलिदान को एक कर्तव्य के रूप में देखता है - क्या वह दूसरों के लिए समय, धन या संसाधनों का त्याग कर रहा है - विशेषकर उन लोगों के लिए जिन्हें वह प्यार करता है
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 14
    5
    एक अच्छे आदमी बनें अखंडता रखने का मतलब सही कारण के लिए सही काम करना है, यहां तक ​​कि जब कोई भी आप को देखने के लिए नहीं है. हो सकता है कि आपको लगता है कि यह जिम्मेदारियों को स्वीकार करने के लिए पर्याप्त है कि आपने एक आदमी बनने के लिए स्वयं पर लगाया है, लेकिन यह हमेशा आपको अच्छी लड़की नहीं बनाती व्यक्ति. कभी भी सही काम करने की कोशिश करना बंद न करें और अपने चरित्र और अखंडता पर सवाल उठाएं। एक आदमी बनने के लिए, आपको सबसे पहले एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए, अन्यथा आप कभी भी बड़ा नहीं होंगे।
  • भाग 4

    प्यार
    इमेज शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 15
    1
    आप में सज्जन को बाहर निकालें यह सुझाव देता है कि आपको क्या करने की आवश्यकता है, और आप जानते हैं कि आपको चाहिए, तब भी जब आलस्य भी प्रचलित हो।
    • यह उस व्यक्ति के लिए भी भुगतान करता है जिसे आप लगातार करते हैं, जब तक कि आप इसे एक बर्बर और अहसासवादी व्यवहार मानते हैं। सावधानी के साथ आगे बढ़ें
    • एक महिला को दरवाजा खोलो, उसे बैठने में मदद करें, "कृपया" और "धन्यवाद" कहें। आम तौर पर, एक महिला को पहली जगह देना सम्मान का संकेत है।
    • घर का ख्याल रखना कुछ लोग जो लंबे समय से संवेदनात्मक रूप से लगे हुए हैं, उनकी कर्तव्य से बच निकलते हैं: वे कचरे को बाहर निकालना भूल जाते हैं, डायपर को बदलते हैं। एक असली आदमी जानता है कि उसे घर पर अपना हिस्सा करना चाहिए, चाहे कितना भी अप्रिय हो।
    • सम्मान के साथ खोना जानें पुरुष स्वभाव से प्रतिस्पर्धी हैं और किसी के लिए यह कदम मुश्किल होगा। उसी अभिमान के साथ एक हार को स्वीकार करें जिसके साथ आप एक जीत को स्वीकार करते हैं। आसान कहा से किया, लेकिन प्रयास करें
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 16
    2
    अविवेकी मत बनो पुरुष अदालत से प्यार करते हैं, लेकिन ये सभी अक्सर उनकी उपलब्धियों को दिखाने के लिए प्रलोभन देते हैं आपको बता के जाल में मत आना कि अगर आप कुछ के बारे में घमंड नहीं करते हैं, तो ऐसा कभी नहीं हुआ। जब आप प्यार में सफल होते हैं, तो आप एक शब्द के बिना यह नोटिस करते हैं आपको यकीन है कि कुछ भी बताने के बिना, संभवतः आपके मित्र सोचेंगे कि आप एक प्रामाणिक कैसनोवा हैं, भले ही यह सत्य न हो।
  • छवि एक शीर्षक बी 17
    3
    हमेशा अपनी प्रेमिका को सम्मानपूर्वक व्यवहार करें यहाँ ये करने वाली चीजों की एक साधारण सूची है या बचें
  • क्या करना है:
  • हमेशा इसे सुनो;
  • उसे माफ़ कर दो जब वह एक छोटी सी गलती करता है;
  • उन वादों को रखें जो आप उन्हें करते हैं;
  • उसी तरह व्यवहार करें जिस तरह आप का इलाज करना चाहते हैं
  • क्या नहीं करना है:
  • अवास्तविक उम्मीदों होने;
  • इसे आप सब कुछ प्राप्त करने के लिए हेरफेर करना;
  • इसे एक वस्तु के रूप में मानें, न कि एक व्यक्ति के रूप में;
  • यह जान लें कि आप कैसा महसूस करेंगे या प्रतिक्रिया दें
  • इमेट शीर्षक से बी एक मैन स्टेप 18
    4
    रिश्ते शुरू करने की जल्दी में मत बनो। महिलाओं पर बहुत से लोग और असहज हालात पैदा करते हैं। इस तरह, आप न केवल उस लड़की को विचलित करेंगे, जिसकी आपको पसंद है, आप उसे जो चाहें प्राप्त करने से भी रोकेगा। एक असली आदमी जानता लय में औरत है कि प्यार के क्षेत्र में: आप सही इतिहास से दूर शामिल होना चाहते हैं, तो आदमी उसे बता रही वह इंतजार कर सकते हैं, यदि आप धीरे-धीरे, आदमी उसे आश्वस्त करने के लिए है बातें लेने के लिए पसंद करते हैं ready- हो गया है। निर्णय लेने के लिए उसे छोड़कर, एक सफल संबंध होना संभव है और एक असली आदमी जानता है कि धैर्य फल पैदा करेगा।
  • छवि एक शीर्षक बीत एक कदम 19
    5
    थोड़ा रहस्य कभी दर्द नहीं होता महिलाओं के लिए, पुरुषों बिल्कुल अस्थिर है क्योंकि वे अक्सर पहेली को सुलझाने वाले हैं रहस्यमय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं कि एक कठिन व्यक्ति की तरह अभिनय करना चाहिए जिसे कभी नहीं पूछना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आप उत्तरोत्तर रूप से जानते हैं, आपको क्षमता के साथ आश्चर्य की बात है, एक अप्रत्याशित स्ट्रोक या एक अप्रत्याशित इशारा
  • टिप्स

    • अपने आप को सकारात्मक व्यवहार पैटर्न के साथ घूमो, यहां तक ​​कि आप की तुलना में छोटी हो। आपके जीवन में, आपको लगता है कि संदर्भ का एक अच्छा मुद्दा हो सकता है? यह कैसे व्यवहार करता है? यह क्या करता है? उससे सीखें, लेकिन यह भी याद है कि कोई भी सही नहीं है। हर कोई अब भी सीख रहा है, जैसे आप
    • नीचे एक आदमी होने के नाते एक महिला होने से बहुत अलग नहीं है इसमें दयालुता, सम्मान और ईमानदारी जैसे गुण हैं जो सभी को चित्रित करना चाहिए। कपड़े या शौक के मामले में यौन प्राथमिकताएं एक और चीज हैं
    • शायद आप शादी नहीं करना चाहते चुनाव आप पर निर्भर है एक असली आदमी होने के लिए विवाह मूल आवश्यकता नहीं है

    चेतावनी

    • इसमें ऐसे गुणों का विकास करने में कई सालों लगते हैं जो एक लड़के से एक आदमी को अलग करते हैं। हम सभी अलग गति पर बढ़ते हैं इस पर लगातार कार्य करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com