कैसे एक सिगार लाइट

सबसे अच्छा तरीका सही ढंग से प्रकाश व्यवस्था करने के लिए एक सिगार एक लाइटर ब्यूटेन गैस मशाल द्वारा संचालित उपयोग करने के लिए है। कई लोगों को लगता है कि बजाय एक मशाल लाइटर की गर्मी सिगार के लिए बहुत तीव्र है, लेकिन ऐसा नहीं है। इसका कारण यह है कई लोग हैं जो जानते हैं कि कैसे मशाल को एक लाइटर का उपयोग करने में सक्षम नहीं हैं ठीक से इस उपकरण का उपयोग करके एक सिगार प्रकाश में है। `डी-जीप` पर डिस्पोजेबल लाइटर के अलावा यह शायद इस उद्देश्य के लिए सबसे अच्छा है। अन्य आर्थिक लाइटर है कि एक कम गुणवत्ता वाले गैस का उपयोग के साथ होता है के रूप में ई `लौ की तीव्रता नियामक और लौ का उत्पादन के साथ सुसज्जित, बहुत, स्थिर अस्थिर या बुरा गंध से मुक्त है। ब्यूटेन गैस आसानी से उपलब्ध है, और यह बहुत अच्छी तरह से जलता साथ शायद ही गंध छोड़ दें।

सामग्री

कदम

1
ब्यूटेन गैस के साथ ईंधन के केवल लकड़ी के मैचों या लाइटर का उपयोग करें किसी भी अन्य इग्निशन विधि (पेपर मैचों या लाइटर के अन्य मॉडलों) का प्रयोग करके आप शुरू में ज्यादा स्वाद नहीं पा सकेंगे। पहली कश के बाद इस नकारात्मक प्रभाव को पारित करना चाहिए
  • 2



    अपनी उंगलियों के बीच सिगार का समर्थन करते हुए इच्छुक टिप लौ के भीतर 45 डिग्री पहने हुए (यदि लकड़ी के मैचों का उपयोग नहीं है या एक ब्यूटेन लाइटर लौ से दूर सिगार रखने के लिए) है, जबकि साँस छोटे कश, जब तक टिप नहीं होगा एक अच्छा वर्दी लाल रंग। आप सिगार की नोक पर धीरे से उड़ा सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह समान रूप से जलाया गया है
  • 3
    अपने सिगार का आनंद लें! याद रखें कि धूम्रपान सिगार एक ऐसी गतिविधि है जो आनन्द के लिए किया जाना चाहिए और निकोटीन नहीं लेना चाहिए, हालांकि कभी-कभी आपको अस्थायी भावना का अनुभव हो सकता है।
  • टिप्स

    • यदि आप अपने सिगार को रोशनी के लिए मैच का उपयोग करना चाहते हैं, तो सिगार को सल्फर के अप्रिय स्वाद को प्राप्त करने से रोकने के लिए प्रारंभिक लौ जारी होने तक प्रतीक्षा करें।
    • सिगरेट के साथ आपके जैसे सिगार के धुएं को साँस न लें, अन्यथा यह संभवत: आपको पीठ के कारण हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com