कैसे फोटो में अधिक दुबला देखने के लिए

लोकप्रिय मान्यताओं के विपरीत, तस्वीरें झूठ तो, इसका लाभ उठाएं: वे सभी को बता सकते हैं कि आप वास्तव में जितने पतले हैं चूंकि कैमरे को किसी व्यक्ति को 5 किलोग्राम अधिक देने के लिए जाना जाता है, इसलिए करीब-करीब सीमा पर एक शॉट की तैयारी करते समय लगभग हर कोई प्राकृतिक नुकसान से शुरू होता है भविष्य में जब आप तस्वीर के लिए होते हैं, तो युक्तियों और युक्तियों का पालन करके कैमरे के नकारात्मक प्रभाव का विरोध करने की कोशिश करें, जो आपको लेंस के सामने दुबला दिखता है। यदि आप जानना चाहते हैं कि फ़ोटो में सुखाने की मशीन देखने के लिए, पता करने के लिए पढ़ें।

कदम

तस्वीर पतली छायाचित्र में देखें
1
कपड़े पहनें जो आपको बेहतर बनाएंगे यदि आप जानते हैं कि आपको फोटो लिया जाएगा, तो आपको स्वाभाविक रूप से स्लिमिंग और चापलूसी वाले कपड़े पहनने की कोशिश करनी चाहिए। ठोस रंग का वस्त्र, खासकर यदि वे रंग में गहरे रंग के होते हैं, तो आपको सूखे लगने लगते हैं। ऐसे कपड़ों का चयन करें जो आपको सूट करते हैं: यदि वे बहुत तंग हैं, तो फ़ोटो कुछ भी प्रकट कर सकते हैं लेकिन सौंदर्य रोल। दूसरी तरफ, ढीले और ढीला कपड़े जो शायद एक दिलचस्प और स्त्री के रूप में दिखते हैं, वास्तव में आप वास्तव में आप की तुलना में अधिक मांसल लग सकते हैं। यहां कपड़े पहनने के अन्य तरीके हैं जो आपको वास्तविकता से स्वाभाविक रूप से पतले दिखते हैं:
  • क्षैतिज रेखाओं से बचें, क्योंकि वे लोगों को अधिक मांसपेशियों को लगता है कि वे वास्तव में हैं। ऊर्ध्वाधर लोगों को पसंद करें, जो इसके बजाय स्लिमिंग हैं
  • समस्या क्षेत्रों में विस्तृत विवरण न पहनें यदि आपके पास एक कपड़ा है जो पेट के क्षेत्र में जटिल पैटर्न है, और यह वह हिस्सा है जिसे आप छिपाना चाहते हैं, तो परिधान केवल इसे और अधिक जोर देगा। आम तौर पर फैंसी कपड़े लोगों को ठोस रंगों की तुलना में अधिक मजबूत दिखते हैं।
  • यदि आप वाकई अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं और पता है कि आपको फोटो खींचा जाएगा, तो मॉडल अंडरवियर पहनकर आपको चोट नहीं पहुंचेगी।
  • महिलाओं को ऊँची एड़ी पहनना चाहिए क्योंकि वे उन्हें पतले लग सकते हैं।
  • तस्वीर पतली छायाचित्र में देखें
    2
    सुनिश्चित करें कि आप नीचे से कभी भी फोटो नहीं ले रहे हैं यह परिप्रेक्ष्य आपको यह विचार दे सकता है कि आप ठोड़ी को दोगुना कर सकते हैं, आप वास्तव में कम से कम दिखते हैं और सामान्य रूप से, आपको अधिक सशक्त बनाते हैं। जब आप दबाते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कैमरा कम से कम आँख के स्तर पर स्थित है, यदि नहीं तो उच्चतर। नीचे से एक शॉट आपको 20 किलो से अधिक अतिरिक्त दे सकता है!
  • तस्वीर पतली छायाचित्र में देखो पतली 3
    3
    एक पैर आगे लाना और अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष पेश करें यदि आप खुद की एक तस्वीर लेते हैं, तो वह एक लाल कालीन पहनती है, एक तरफ थोड़ा मोड़कर और दूसरे के सामने एक पैर रखकर, पैर की अंगुली के साथ कैमरे का सामना करना पड़ रहा है और घुटने थोड़ी सी झुकता है। वापस पैर पर वजन ले जाएँ जब आप अपने आप को कैमरे के सामने नहीं रखते हैं, तो आप वास्तव में एक परिप्रेक्ष्य बनाते हैं जो निश्चित रूप से आपको अधिक बढ़ाता है, क्योंकि यह शरीर को आयाम जोड़ता है
  • तस्वीर पतली छायाचित्र में लुक थिनर शीर्षक 4
    4
    अपनी ठोड़ी को ऊपर रखें खतरनाक डबल ठोड़ी प्रभाव से बचने के लिए, थोड़ा ठोड़ी ऊपर की तरफ मोड़ो। आप अपनी गर्दन को थोड़ा सा भी बढ़ा सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आप भीड़ में किसी की तलाश में हैं। यह आपको दुबला और दुबला दिखने में मदद कर सकता है बस इस तकनीक को पहले से अभ्यास करना सुनिश्चित करें, इसलिए ऐसा नहीं लगता कि आप तस्वीर के लिए कुछ भी कर रहे हैं या नहीं खुद को। आप अपने सिर को थोड़ा आगे बढ़ा सकते हैं, इसलिए आप इसे दोबारा नहीं होने देंगे क्योंकि डबल ठोड़ी दिखाई देगी।
  • छायाचित्र में लुक थिनर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने शरीर को अपने शरीर से दूर रखें अपने हाथों की व्यवस्था करें ताकि वे शरीर से दूर हो। आपके पक्ष पर हाथ डालना एक अच्छा समाधान है, क्योंकि यह कमर को परिभाषित करने में मदद करता है यदि आपके पक्ष में अपनी बाहों में रखते हुए, इस स्थिति एक ज्यामितीय आकार है कि एक बॉक्स जैसा दिखता है बना सकते हैं और हथियार नहीं होने पर वसा को ला सकता है। संक्षेप में, हथियार वास्तव में अधिक से अधिक मजबूत दिखेंगे। अगर आपको लगता है कि उसके कूल्हे पर आराम एक ओर एक सा है `बहुत ज्यादा है, तो आप अपनी बाहों किनारों पर बाहर फैला देते हैं, लेकिन उन्हें अलग एक सा फैल सकता है`, कमर और शरीर से इतनी के रूप में मूर्ति के साथ संपर्क में बाहर समतल नहीं।
  • छायाचित्र में लुक थिनर का शीर्षक चरण 6
    6
    मुद्रा में सुधार सीधे खड़े हो जाओ, अपने कंधों को वापस खींचें और अपने पेट को ऊपर और ऊपर दबाएं, जैसे कि आप तंग जीन्स की एक जोड़ी के जिपर को बंद करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप पेट को खींचना चाहते हैं, तो आपको इसे सावधानी से करना पड़ेगा, ताकि लोगों को तस्वीर में फैलाने वाली पसलियों का ध्यान न मिले। एक छवि में वांछित के अधिक मांस को देखने के लिए बेहतर है, जो आपके कंधों पर इस तरह की टिप्पणियां प्राप्त करता है "देखो कैसे वह अपने पेट को खींचता है!"। लम्बे, सुरक्षित और पतला देखने के प्रयास में आपको सुंदर परिणाम प्राप्त करने के लिए सिर्फ अच्छे आसन बनाए रखने की ज़रूरत है
  • छायाचित्र में लुक थिनर शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपने पैरों को सही ढंग से रखें यदि आप निर्धारित पैर चाहते हैं, अपने घुटनों को मोड़ दो, ऊँची एड़ी पर डाल दें या अपने क्वाड्रिसिप (ऊपरी जांघ क्षेत्र में बड़ी पेशी) को अनुबंध करें। यदि आप तस्वीर में बैठे हैं, तो आपको जांघों को पतले लगने के लिए एड़ियों को पार करना चाहिए।



  • छायाचित्र में लुक थिनर शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    आप कहने के बजाय एक सहज मुस्कान पसंद करते हैं "पनीर"। अगर एक तरफ यह कहना अच्छा और निविदा हो सकता है "पनीर" एक शॉट से पहले (खासकर यदि आप पांचवीं कक्षा में जाते हैं और एक जन्मदिन की पार्टी में जाते हैं), यह आंदोलन आपको गाल भी देगा "धारीदार गिलहरी"क्योंकि मुस्कान अतिरंजित हो जाएगा इसके बजाय, एक सामान्य और प्राकृतिक अभिव्यक्ति के लिए विकल्प चुनें आप अपने मुंह की छत पर जीभ को दबाने की भी कोशिश कर सकते हैं ताकि आपके चेहरे को थोड़ा पतला लग सकता है जितना वास्तव में है।
  • आप मूर्खतापूर्ण लग रहा है, तो आप भी एक तकनीक मॉडल की खासियत उपयोग कर सकते हैं, या थोड़ा कैमरे से टकटकी हटाने से पहले scatto- तो कैमरे के लिए बदल गया और सही समय पर मुस्कान जब तस्वीर बना है। इससे मुस्कुराहट कम सपाट और अधिक सहज हो जाएगी।
  • छायाचित्र में लुक थिनर चित्र शीर्षक चित्र 9
    9
    जब एक समूह शॉट होता है तो कैमरे से दूर रहें। जितनी करीब आप कैमरे के लिए हैं, उतना अधिक मजबूत आपको अन्य सभी के संबंध में दिखाई देगा। यदि आप पतले और पतले देखना चाहते हैं, तो आपको कैमरे से आगे बढ़ने का प्रयास करना चाहिए। किसी भी स्थिति में, यदि मशीन केंद्रित है और आप लोगों की एक पंक्ति में हैं, जैसे एक शादी की तस्वीर में, तो आपको संभवतः समूह के केंद्र के करीब रहने की कोशिश करनी चाहिए। पंक्ति के छोर पर लोग अधिक मांसल दिखेंगे।
  • छायाचित्र में लुक थिनर का शीर्षक चित्र 10
    10
    प्रत्यक्ष धूप से बचें यदि आप सूरज के सामने गोली मारते हैं, तो आप झुकते दिखते हैं, और वास्तव में इसके मुकाबले आपका चेहरा बड़ा दिखता है। तस्वीर को सीधे सूर्य के प्रकाश से दूर करने की कोशिश करें, ताकि आपकी अभिव्यक्ति में बदलाव न हो।
  • लुक थिनर इन फोटोग्राफ स्टेप 11
    11
    Tanned। आप नकली तन की जरूरत नहीं है, थोड़ा सूरज को बेनकाब त्वचा गहरे रंग पर लेने के लिए अनुमति दे सकते हैं (यह सीधे धूप से चित्र लेने की नहीं महत्वपूर्ण है), और आप एक बाहर धोया उपस्थिति से बच सकेंगे तस्वीरों में पहले से ही, तस्वीरों में लोग वास्तव में वे की तुलना में फीका दिखते हैं। वास्तव में, शरीर के किनारों दिखाई थोड़ा `धुंधला और indefiniti- तन आप एक अधिक परिभाषित आकार के लिए अनुमति दे सकते हैं।
  • छायाचित्र में लुक थिनर नाम वाली छवि स्टेप 12
    12
    अपने फायदे के लिए अपने बालों का इस्तेमाल करें आधा फसल कर या एक नरम बालों का जूड़ा मदद कर सकते हैं अपनी गर्दन खिंचाव और आप स्लिमर बनाने, वहीं एक रोटी में अपने बाल डाल या एक बहुत तंग चोटी सामान्य रूप में सुविधाओं में सुधार करें कर सकते हैं। इससे कठोर एंगल्स बनेंगे जो आपके चेहरे और ऊपरी शरीर को वास्तविक रूप से अधिक मजबूत दिखेंगे। यदि आपके चेहरे को कुछ बालों के बाल द्वारा तैयार किया गया है, तो आप एक अच्छा और नरम रूप बना सकते हैं जो आपको पतली दिखाई देगा।
  • तस्वीर पतली छायाचित्र 13
    13
    रिलैक्स। शूटिंग के समय, फोटो के परिणाम के बारे में चिंतित होने के बजाय बस मुस्कुराओ और चुप रहें। यदि आप इसके बारे में बहुत चिंतित हैं, तो आपका चेहरा और शरीर तनावपूर्ण नहीं हो सकता है या बहुत स्वाभाविक नहीं है एक अद्भुत नज़रें पाने के लिए और पहले की तुलना में पतली दिखने के लिए, समय आने पर शांत हो जाना महत्वपूर्ण है "पनीर"भले ही आप वास्तव में यह नहीं कहें!
  • टिप्स

    • अगर आप एक पोशाक या स्कर्ट पहनते हैं, तो आपको ऊँची एड़ी के जूते पहनना चाहिए, विशेष रूप से, एक मॉडल जो आपके पैरों को दिखती है इससे आपके पैर पतले और टॉनिक दिखेंगे
    • मुंह की छत के पीछे जीभ के पीछे दबाएं यह जबड़े की मांसपेशियों को मजबूत करता है, डबल ठोड़ी को कम करता है
    • नग्न हथियार? अपने हाथों में कुछ भारी रखें: यह आपके हथियार टॉनिक को दिखाना होगा
    • अपने पेट में खींचने की कोशिश करो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक संगठन
    • मॉडलिंग अंडरवियर
    • आपके हाथ में रखने के लिए एक भारी वस्तु (वैकल्पिक)
    • एक प्राकृतिक मुस्कान
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com