पूर्व मिश्रित कंकरीट को कैसे ऑर्डर करें

premixed ठोस की एक बड़ी सीमेंट मिक्सर कि अपने घर के लिए चला जाता चिंता का विषय हो सकता है लेकिन यह हो सकता है अगर गंतव्य ठीक से रखा गया है, सभी आवश्यक उपकरण हाथ में कर रहे हैं और अगर आप ठोस की सही मात्रा का आदेश दिया । शिप्पर आम तौर पर हमारी सहायता करने के लिए काफी इच्छुक हैं, लेकिन आदेश भेजने से पहले हमें मूल बातें जानना चाहिए ताकि हम अपने सीमेंट को अधिक आवश्यक या विपरीत से नहीं मिल सकें।

सामग्री

कदम

ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आवश्यक मात्रा की गणना महाद्वीपीय यूरोप में, क्यूबिक मीटर में हमेशा सीमेंट का आदेश दिया जाता है। तो सबसे पहले यह क्यूबेटर की गणना करना आवश्यक है। यहां बताया गया है कि यह कैसे किया जाता है: लागू होने वाले प्रोजेक्ट की ऊंचाई के लिए चौड़ाई की लंबाई बढ़ाएं। उदाहरण के लिए, एक फुटपाथ के लिए हमारे पास: 1 एमटी (लंबाई) x 2 मीटर (चौड़ाई) x 0.1 मीटर (ऊंचाई) = 4 घन मीटर सीमेंट बहुत महंगा नहीं है और इसमें कुछ भी नहीं है (बारिश को छोड़कर)। एक अच्छा सामान्य नियम है कि बाढ़ और असमान सतहों से होने वाले अपव्यय से निपटने के लिए 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।
  • ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आदेश निकटतम सप्लायर को भेजा जाना चाहिए। सस्ता आपूर्ति होने के बजाय उस जगह के पास ताजे मिश्रित सीमेंट प्राप्त करने के लिए बेहतर होगा जहां इसे फेंक दिया जाएगा, लेकिन इसे लंबी दूरी की यात्रा करनी होगी।
  • ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    मिश्रण में कम से कम 5 प्रतिशत हवा के साथ सीमेंट की तलाश करें। सीमेंट आपूर्तिकर्ताओं में रासायनिक एडिटिव्स शामिल होते हैं जो सूक्ष्म हवा के बुलबुले में फंसे होते हैं, जिससे सीमेंट आसानी से फैलाव और संकुचन का विरोध कर सकता है जैसे कि जलवायु परिवर्तनों जैसे कि फ्रॉस्ट्स।
  • ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सही प्रतिरोध के साथ सीमेंट प्राप्त करें आपूर्तिकर्ता को बताते हुए कि सीमेंट का इस्तेमाल फुटपाथ के निर्माण के लिए बाहर एक कलाकार के लिए होगा, आपको सर्वोत्तम मिश्रण (सही अनुपात में सीमेंट, बजरी और रेत से बना) की सिफारिश की जाएगी। ठंडे मौसम के वातावरण में आपको संभवतः कम से कम 200 किलोग्राम के भार के साथ मिश्रण की सिफारिश की जाएगी। इसका अर्थ है कि सीमेंट में किसी भी तरह की असफलता को खतरा किए बिना 200 वर्ग मीटर प्रति वर्ग मीटर से अधिक वजन का भार उठाने की क्षमता होगी।
  • ऑर्डर रेडी मिक्स कंक्रीट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    चेकबुक को आसान रखें आम तौर पर जैसे ही सीमेंट वितरित होता है, आप डिलीवरी पर भुगतान करते हैं।
  • टिप्स

    • अधिक जानकारी के लिए, विभिन्न सीमेंट आपूर्तिकर्ताओं की वेबसाइटों से परामर्श करें।
    • सीमेंट मिश्रक पानी की सही मात्रा के साथ प्रीमिल्ड सीमेंट को बचाता है। हालांकि, ड्राइवर आमतौर पर एक झुकाव वाले विमान पर सीमेंट की एक छोटी सी राशि डाल सकता है, जिससे कि संभवतः मिश्रण को तरल पदार्थ के लिए अधिक पानी जोड़ने के लिए अनुरोध किया जा सके। वांछित मंदी (कम करने) के लिए जरूरी राशि में पानी को जोड़ा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि प्रसव के लिए कंक्रीट की 4 घन मीटर 12.7 सेमी की एक मंदी है और 15,24cm की मंदी के साथ आदेश दिए थे, प्राप्त करने के लिए वांछित तरलता पानी की 15 लीटर या प्रति घन मीटर समतुल्य रूप 3.75 लीटर में जोड़ दिया जाएगा । जब बैचों का उत्पादन किया जाता है, तो सभी कंपनियां जो प्रीमिल्ड सीमेंट का उत्पादन करती हैं additives जोड़ती हैं जो मंदी को संशोधित करने की अनुमति देती हैं। "महत्वपूर्ण बात यह है, की तुलना में है कि शुरू में आदेश दिया अधिक से अधिक एक मंदी पाने के लिए बहुत अधिक पानी जोड़ने के लिए नहीं है, क्योंकि सीमेंट इन रासायनिक additives के आधार पर इतना पतला होना करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है और यह काफी अपने p.s.i. कम हो सकता है और इसे विफल करने के लिए कारण"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com