कैसे तीर अंक बनाने के लिए

क्या आप कभी अपने आदिम पक्ष से संपर्क करना चाहते थे? ठीक है, अब आप यह कर सकते हैं, नीचे दिए गए निर्देशों की मदद से अपने खुद के तीर का निर्माण कर सकते हैं!

कदम

विधि 1

डायरेक्ट पर्क्यूशन:
मेक एरोहेड्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक पत्थर का चयन करें जो संरचना और संरचना में काफी नाजुक और एकरूप है। एक ऐसे पत्थर की तलाश करें जिसमें कोई सम्मिलन नहीं है, फ्रॉस्ट फ्रैक्चर या अन्य दोष हैं। एक सुव्यवस्थित चट्टान या कॉम्पैक्ट रॉक की तलाश करें चिनट, चोली, चल्सीनी, क्वार्टजाइट और ओब्सीडियन चिंगिंग के लिए सबसे अच्छा पत्थर हैं। हड्डी, सींग या किसी अन्य पत्थर से हिट होने पर चट्टान अलग-अलग चिप होंगे।
  • मेक एरोहेड्स स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
    2
    एक मजबूत और शुष्क स्ट्रोक के साथ चट्टान के किनारे हड़ताली, गुच्छे को हटाने के लिए एक छिद्रपूर्ण छिद्र का प्रयोग करें।
  • मेक एरोहेड्स स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    एक नरम और कठिन हथौड़ा चुनें। एक कठिन हथौड़ा के साथ एक नियंत्रित शॉट का उपयोग करें कठोर हथौड़ा के साथ चट्टान के बड़े क्षेत्रों को ढंकना एक नरम हथौड़ा का उपयोग करें, जैसे कि ओब्सीडियन के रूप में बहुत भुलक्कड़ पत्थर चिप, क्योंकि अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होगी।
  • मेक एरोहेड्स स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    पत्थर के किनारों को चिकना करने के लिए नरम चूना पत्थर, बलुआ पत्थर या एक और भुलक्कड़ चट्टान चुनें Splinters को हटाने से पहले beveled किनारों sanding इससे किनारों को तोड़ने से रोक दिया जाएगा
  • विधि 2

    अन्य विधियां:


    मेक एरोहेड्स स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    1
    जिस पर आप काम कर रहे हैं, उस पर एक डिवाइस को लॉक करें, अप्रत्यक्ष टक्कर से छेड़ो। सटीक और शक्ति के साथ splinters को हटाने के लिए दोनों हाथों का उपयोग करें एक हाथ से पत्थर के खिलाफ हड्डी या सींग का एक टुकड़ा पकड़ो। छिद्रों को अलग करने के लिए चयनित क्षेत्र को दूसरे हाथ से मारो
  • मेक एरोहेड्स स्टेप 6 शीर्षक वाला इमेज
    2
    दबाव विधि के साथ एक छिद्र को हटाने के लिए एक किनारे के खिलाफ दबाएं। कुछ परिशुद्धता के साथ दबाव डालने के लिए एक तेज हड्डी, सींग या दृढ़ लकड़ी का उपयोग करें कुछ तांबे के नाखून से लकड़ी की एक टुकड़े पर संभाल की तरह एक संभाल की तरह ठीक हो जाएगा। Splinters हटाने के लिए बाहरी और नीचे हड़ताल इस पद्धति को जानने से आप एक तैयार भाला के किनारों को परिशोधित कर सकते हैं और परिष्कृत कर सकते हैं और अपने अंतिम आकार को परिभाषित करने के लिए किसी उपकरण को चिप कर सकते हैं।
  • मेक एरोहेड्स स्टेप 7 नामक छवि का शीर्षक
    3
    कुछ सामग्री की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए तीव्र गर्मी को धीरे-धीरे लागू करें चट्टान की चमक और रंग दिखता दिखाई देगा। संरचना कम दानेदार बन जाएगी, जो रॉक चिंगारी की गुणवत्ता में सुधार लाएगी। छोटे और मध्यम तीर के किनारों पर, तराजू पर या एक तीर के छोटे क्षेत्रों पर गर्मी स्रोतों का उपयोग करें।
  • मेक एरोहेड्स स्टेप 8 नामक छवि शीर्षक
    4
    एक अच्छा आकार आग लाइट करें, और जब तक गर्म कोयले तक नहीं रह जाए। एक छेद खोदो और आग के अवशेषों को जोड़ने चट्टानों के टुकड़े को गड्ढे में गर्मी और चट्टानों के साथ कवर करें। एक नई आग लाइट करें और इसे 24 घंटे तक जला दें। थर्मल चबाने वाले चट्टानों को निकालें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com