कैसे किसी को गीला गीला बनाने के लिए

पजामा पार्टी के दौरान शायद यह सबसे चुटकुले का क्लासिक होता है, लेकिन बिस्तरों को गीला करने के लिए सोते हुए मित्रों को प्रेरित करना निश्चित रूप से अनूठा आकर्षण है। सबसे पहले, आपके मित्र ने सिर्फ उस पर पेशाब किया है (जो मदद नहीं कर सकता है लेकिन मजाकिया हो सकता है) और दूसरी बात यह है कि मैंने सिर्फ उस पर जादू डाला। यद्यपि कभी-कभी इस तकनीक की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया जाता है और हमेशा यह संभावना होती है कि मजाक विफल हो जाता है, यह अभी भी बहुत बार काम करता है, जैसा कि आप खुद को साबित कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

मजाक तैयार करें
मेक एयोन वेट टू द बेड कदम 1 चरण का चित्र
1
बिस्तर पर जाने से पहले बहुत सारे तरल पदार्थ पीने से पहले अगर मरीज एक खाली मूत्राशय के साथ सो जाता है तो काम नहीं करेगा। इसलिए संदेह पैदा करने के लिए नहीं, आप सभी शाम (और न केवल निर्दिष्ट पीड़ित) के लिए सभी पायजामा-पार्टी के प्रतिभागियों को कई पेय, पानी, चाय या फलों के रस की पेशकश करते हैं - यह भी याद भी है
  • जब आपको बाथरूम में जाना पड़ता है, तो एक बहाने का आविष्कार करें या न देखा जाए, बिना सोए जाने से पहले किसी और को पीचने की सोच से रोका जा सके।
  • दही और सूप जैसी उच्च जल सामग्री वाले अन्य स्नैक्स आपके उद्देश्य के लिए परिपूर्ण हैं। तरबूज पानी में विशेष रूप से समृद्ध है, इसलिए आप बिस्तर पर जाने से पहले हर किसी के लिए एक टुकड़ा पेश कर सकते हैं - आप संदेह पैदा किए बिना जो भी चाहते हैं वह मिल जाएगा।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    देर तक जागते रहो अगर आप विशेष रूप से जल्दी सोते हैं, तो यह समझना मुश्किल है कि क्या आपका "खाट के साथियों" वे पहले से ही सो रहे हैं या बस अपनी आंखों के साथ झूठ बोल रहे हैं, लेकिन अभी भी पूरी तरह से जाग। इस कारण से, यदि संभव हो तो देर तक उन्हें जागते रहने का प्रयास करें, ताकि जब वे स्पष्ट रूप से थका हुआ हों (कभी-कभी सोफे पर सीधे, वीडियोगेम कंट्रोलर को भी पकड़ते हुए) सो जाते हैं।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 3
    3
    शिकार को व्यस्त रखें थक गए दोस्त जो मनोरंजन करते हैं (उदाहरण के लिए किसी मूवी या खेल से) शायद ही कभी सोते समय बाथरूम में जाने से पहले याद करते हैं, इसलिए उनके शरीर में बहुत सारे तरल पदार्थ होते हैं।
  • इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए यदि आप किसी विशेष मित्र के पेय पदार्थों की तरल पदार्थों पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं या आप उसे अक्सर शौचालय में जाने से रोकते हैं, तो आपको अंततः खोज की जाएगी
  • एक अच्छी रणनीति शिकार को अग्रिम में चुनने और सभी एक साथ खेलने के लिए नहीं है, ताकि हर कोई व्यस्त हो।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि शिकार सो रहा है। मजाक में केवल तभी काम करने का कोई मौका है जब निर्दिष्ट व्यक्ति वास्तव में सोता है अगर आप इसे खर्राटे लेते हैं या अपना मुंह आराम से और खुले रख देते हैं, तो ध्यान दें। कम आवाज में अपना नाम कॉल करने की कोशिश करें ताकि सुनिश्चित हो सके कि कोई प्रतिक्रिया नहीं है
  • भाग 2

    गर्म पानी में शिकार के हाथ में विसर्जित करें
    मेक एयोन वेट टू द बेड शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    गर्म पानी के साथ एक कटोरा भरें एक प्लास्टिक का कटोरा एक कप से अधिक उपयुक्त है, क्योंकि यह हाथ के लिए अधिक स्थान प्रदान करता है - इसके अलावा, प्लास्टिक टूट नहीं जाती है, अगर यह टकरा जाता है आखिरी चीज जो आप चाहते हैं, एक अच्छा मजाक के बाद, अपने माता-पिता (या किसी दोस्त की) से डांटते हैं, क्योंकि शिकार ने शुरुआत के साथ उठा लिया और एक सुंदर सिरेमिक ट्यूरेन तोड़ दिया।
    • यद्यपि यह केवल एक परिकल्पना है (इस पद्धति की प्रभावशीलता संदिग्ध है), मजाक सुझाव की शक्ति के लिए धन्यवाद काम करता है - वही हमें पेशाब की ओर जाता है जब हम पानी बहने की आवाज़ सुनते हैं
    • पानी गर्म होना चाहिए, लेकिन कभी गर्म नहीं होना चाहिए - आपको अपने दोस्त को जलाने की ज़रूरत नहीं है
  • मेक अलोने गीले द बिल्डर शीर्षक वाला इमेज। चरण 6



    2
    बिना शोर किए कमरे में गर्म पानी लाओ। यहां तक ​​कि अगर आप शिकार को जागरुक नहीं करते हैं, तो हमेशा किसी और को परेशान करने का जोखिम होता है, जो मजाक के लिए एक प्रत्यक्षदर्शी बन जाएगा। केवल आप ही जान सकते हैं कि किसी अन्य व्यक्ति की उपस्थिति समस्या हो सकती है या नहीं - यह निर्भर करता है कि आप अपनी कार्रवाई को गुप्त रहने के लिए कितना चाहते हैं।
  • मेक अलोने गीले इन बिस्तर नामक छवि का शीर्षक चरण 7
    3
    कटोरे के आसपास की वस्तुओं को हटा दें यह बहुत संभावना है कि पीड़ित कंटेनर को जानबूझकर या नहीं उलट देता है, इसलिए आसपास के क्षेत्र से कुछ भी हटाना होगा जो पानी से क्षतिग्रस्त हो सकती है। धीरे-धीरे आप जिस चीज़ से डरते हैं, उसे डरा लें (1.5 मीटर की त्रिज्या के साथ सुरक्षा क्षेत्र ठीक है), इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर विशेष ध्यान दे।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 8
    4
    पानी में सो व्यक्ति का हाथ रखो। इस स्तर पर आपको उस स्थिति से निपटना होगा जो शिकार करने के लिए सो गया है। हथियारों को कई अलग-अलग तरीकों से व्यवस्थित किया जा सकता है - स्थिति का शांतिपूर्वक मूल्यांकन करें, ताकि आपको कटोरे में अपना हाथ लगाने का सबसे आसान तरीका मिल जाए।
  • यदि एक हाथ बिस्तर के किनारे से घूमता है, तो आपको इसके नीचे कंटेनर के दाहिने किनारे स्लाइड करना होगा।
  • अगर शिकार एक चारपाई बिस्तर पर है या हाथ एक सोफे के हाथ पर आराम कर रहा है, तो आपको कुछ पुस्तकों को ढेर करने की आवश्यकता होगी या कटोरा लगाने के लिए स्टूल का उपयोग करें और उसके हाथ के लिए पहुंचें।
  • यदि किनारे किनारे से हाथ लटकने नहीं आता, तो सावधान रहें! बहुत नाज़ुक रहें और हाथ को स्थानांतरित करें, ताकि हाथ पानी में डूब जाए। अपने आप को एक ऐसी स्थिति में रखो जो आपको जागने के मामले में जल्दी से सोने (या छिपाना) का नाटक करने की अनुमति देता है
  • यदि आपके हाथ आपके दोस्त के सिर या शरीर के नीचे हैं, तो आप शायद उन्हें स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं होंगे। थोड़ी देर रुको या दूसरा शिकार चुनें।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड शीर्षक वाली छवि चरण 9
    5
    नींद का बहाना इस बिंदु पर, अपने बिस्तर पर वापस आना अच्छा है और बहाना है कि आपने क्या होने वाला है इसमें हिस्सा नहीं लिया है। यदि वे आपसे सवाल पूछते हैं, तो उत्तर दें कि आप हर समय अपने बिस्तर में हैं!
  • मेक अलोने गीले जेड शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    गुप्त रखें इस मजाक का मजेदार हिस्सा यह है कि किसी को यह नहीं पता कि यह काम करेगा या नहीं। यदि आप किसी को नहीं बताते हैं, तो आप इस मजाक के आसपास रहस्य की आभा रखेंगे, इसलिए इसका उल्लेख न करें!
  • यदि आप गुप्त रखते हैं, तो शिकार से शर्मिंदा होने से बचें या बुलियोज द्वारा लक्षित किया जा रहा है याद रखें कि बदमाशी चुटकुले की भावना के साथ अंतर है और यह कभी भी स्वीकार्य व्यवहार नहीं है
  • टिप्स

    • अगर आपको संदेह है कि कोई आपको मजाक बनाना चाहता है, तो अपने हाथों से अपने तकिए के नीचे सो जाओ और हमेशा सोने से पहले बाथरूम जाना याद रखें।
    • मित्रों या उन लोगों के बीच शिकार का चयन न करें जो आपको लगता है कि अजीब बात नहीं है "लड़ाई" चुटकुले का प्रबंधन करने या परेशानी का प्रबंध करने में कठिनाई हो रही है चुटकुले क्रूर नहीं होना चाहिए, लेकिन हर किसी के लिए मज़ेदार (पीड़ित के रूप में, यह बहुत मजेदार हो सकता है कि आप कैसे बदला जा सकता है)।
    • यदि आप एक मजाक का मकसद है, तो यह आपके लिए बेहोश है कि आप को अखंड गरिमा के साथ बाहर आना चाहिए। एक साहसी पद्धति में इसे स्वीकार करना और व्यवहार करना शामिल है, जैसे कि बिस्तर गीला होने का तथ्य एक बड़ी समस्या नहीं है या यहां तक ​​कि यह एक शानदार चीज है - जैसे ही ऐसा हुआ बिली मैडिसन एक ही नाम की फिल्म का नायक।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास मजाक की रात के दौरान आपने जो भी किया उसके लिए एक अलिबाई है।
    • अगर आप को साफ करने के लिए तैयार नहीं हैं तो यह मजाक मत बनो! यदि आप की खोज की गई थी, तो आप केवल सावधानी से दाग को नष्ट करने की देखभाल करने वाले एकमात्र व्यक्ति होंगे!
    • यदि आपने इस मजाक को व्यवस्थित करने का फैसला किया है, तो सुनिश्चित करें कि आपके शिकार के कपड़े या उसके साथ अंडरवियर बदलने हैं
    • यह मजाक एक मित्र को करने के लिए सम्मानजनक नहीं है जो असंयम से पीड़ित है। लज्जा और शर्मिंदगी उसकी वास्तविक समस्या को और भी मुश्किल बना सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com