शनिवार की रात को घर में रहना मज़ेदार कैसे है

शायद आप इस सप्ताह बाहर नहीं जा सकते क्योंकि आपके पास सीमित बजट है शायद आप सजा में हैं शायद आपको अपनी बैटरी रिचार्ज करने के लिए शाम की ज़रूरत हो। जो भी कारण, आप शनिवार की रात घर पर रहेंगे नेटफ्लिक्स और यूट्यूब के साथ आप अपनी उंगलियों पर फिल्में, टीवी शो और वीडियो कर सकते हैं, लेकिन यह एकमात्र विकल्प नहीं है। एक सीमित या मुफ्त लागत के साथ, आप अकेले भी एक सुखद शाम बिता सकते हैं। शनिवार की रात घर पर मज़ेदार होने के लिए अनगिनत तरीके हैं: यहां कुछ हैं जिनमें प्रेरणा लेनी है

कदम

विधि 1

क्रिएटिव स्पार्क चालू करें
शनिवार की रात चरण 1 पर हेलो में मजेदार छवि है
1
एक पार्टी को व्यवस्थित करें और अकेले नृत्य करें न केवल यह आपके शारीरिक कल्याण और आत्मसम्मान को लाभ पहुंचाता है, लेकिन नृत्य आपको रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने में मदद कर सकता है। अपने पसंदीदा गीतों का चयन करें और आगे बढ़ें।
  • आप असहज महसूस किए बिना नए आंदोलनों के साथ प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं, जैसे सार्वजनिक रूप से आपके साथ ऐसा होता है
  • शनिवार की रात चरण 2 पर हनी फन एट होम शीर्षक वाली छवि
    2
    एक पत्र लिखें बिल और यात्रियों से भरी दुनिया में, लोगों को हस्तलिखित पत्राचार प्राप्त करना अच्छा लगता है, लेकिन एक पत्र लिखने के लाभ निश्चित रूप से यहां समाप्त नहीं होते हैं। अध्ययनों से पता चला है कि अभिव्यंजक लेखन वास्तव में दुनिया के एक अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकता है।
  • आप एक दूर के व्यक्ति को लिख सकते हैं या किसी को आप हर दिन देख सकते हैं। लेखन आपको अपने आप को ऐसे तरीके से व्यक्त करने का अवसर देता है जो दैनिक बातचीत के दौरान संभव नहीं है। क्या आप किसी को उससे प्यार करना चाहते हैं? क्या आप एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए सामना कर रहे संघर्षों को साझा करना चाहते हैं, जैसे एक भावी पेशेवर कदम या विश्वविद्यालय के लिए साइन अप करना? एक पत्र लिखने से आपको न केवल प्राप्तकर्ता के साथ गहन संबंध स्थापित करने में मदद मिलेगी, यह आपको कुछ विचारों को विस्तृत करने की भी अनुमति देगा।
  • यदि आप अपने शब्दों के मुकाबले छवियों के साथ बेहतर व्यक्त करते हैं, तो चित्र बनाना क्यों नहीं है? एक विशेष उदाहरण प्राप्त करने के लिए कौन पसंद नहीं करेगा?
  • शनिवार की रात चरण 3 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    3
    Colora। यह एक ऐसी गतिविधि है जो वर्तमान में किसी भी उम्र में फैशनेबल है। अधिक से अधिक लोग रंगीन चादरें और पेंसिल द्वारा दिए गए लाभों की खोज कर रहे हैं
  • आप बुकस्टोर्स और न्यूज़स्टैंड्स में वयस्क रंग भरने वाली किताबें खरीद सकते हैं, लेकिन आप हजारों निशुल्क पृष्ठों को ऑनलाइन भी पा सकते हैं।
  • शनिवार की रात चरण 4 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    4
    DIY, DIY के लिए विचारों से भरा एक साइट, आप Pinterest पर देखी गई परियोजनाओं को कॉन्ट्रैकेट करें। अपने बुलेटिन बोर्डों को एक प्रोजेक्ट ढूंढने के लिए देखें जो आप लंबे समय तक करना चाहते हैं।
  • अपनी शादी के फूलों का उपयोग कर दीवारों को सजाने या मोमबत्तियों के साथ मोमबत्ती बनाना।
  • रोटी का एक रोटी सेंकना या Pinterest पर प्रस्तावित एक और नुस्खा का चयन करें। ताजा बेक्ड रोटी से कुछ भी बेहतर नहीं है, लेकिन चूंकि तैयारी लंबी है, आम तौर पर इसे खरीदना अधिक व्यावहारिक होता है। चूंकि आपके पास सभी के लिए एक शाम है, इसलिए कोशिश न करें? लहसुन की रोटी और रोज़ागार बहुत अच्छा है, न कि आविष्कार करने वाली गंध का उल्लेख करना।
  • शनिवार की रात चरण 5 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    5
    एक डायरी लिखें अकेले खर्च का समय, आप खुद को आत्मनिरीक्षण के एक पल में आ सकते हैं, उम्मीदों और उम्मीदों के शोर से दूर जो दूसरों की ओर आपके पास है
  • विधि 2

    क्लासिक और परीक्षण किए गए विचार
    शनिवार की रात चरण 6 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    1
    एक फिल्म देखें बेशक, यह निकट भविष्य में है, लेकिन Netflix पर हमेशा एक फिल्म है कि आप नहीं देखा है, या आप भी एक किराए पर कर सकते हैं क्या आप दिन याद नहीं करते जब आप ब्लॉकबस्टर गए थे?
    • मूल स्नैक्स तैयार करें पॉपकॉर्न पर पिघला हुआ चॉकलेट छिड़कने की कोशिश करें: आपको इसे पछतावा नहीं होगा।
  • शनिवार की रात चरण 7 पर हनी फन एट होम शीर्षक है
    2
    लाड़ प्यार। सप्ताह के दौरान आपके लिए गर्म स्नान करना कठिन है, इसलिए टब में बेसल करने के लिए इस निःशुल्क रात का लाभ उठाएं।
  • एप्सम नमक का एक कप, दूध का एक कप, 60 ग्राम बेकिंग सोडा, एक मुट्ठी भर लैवेंडर फूल और लैवेंडर आवश्यक तेल के चार बूंदों को मिलाएं। इस मिश्रण का एक चौथाई हिस्सा गर्म पानी में डालें और एक हवाई कंटेनर में आराम करो। एक अच्छा आराम स्नान का आनंद लें
  • अपने नाखूनों का ख्याल रखना आप जानते हैं कि आप पेडिकचर को अधिक बार करना चाहिए, इसलिए काम करने के लिए नीचे उतरें।
  • अपनी पसंदीदा चाय का एक कप तैयार करें, बैठो, इसे पी लो और कुछ नहीं करें शायद आप मक्खी पर कॉफी या चाय पीने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। आलस्य के एक क्षण का आनंद लें।
  • शनिवार की रात चरण 8 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    3
    सो जाओ। कभी-कभी आपको शनिवार की रात को भी जल्दी बिस्तर पर जाने की ज़रूरत है, खासकर अगर यह विशेष रूप से ज़ोरदार सप्ताह था इस बारे में बुरा मत मानो कुछ अध्ययनों के मुताबिक, जो लोग सप्ताहांत के अंत में बिस्तर पर जाते हैं वे अन्य लोगों की तुलना में अधिक फायदे होते हैं। आप बेहतर आराम करेंगे और सप्ताह के लिए खुद को तैयार करेंगे।
  • शनिवार की रात चरण 9 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    4
    एक कमरे का पुनर्गठन करें कुछ भी आसान नहीं हो सकता है: एक सोफे को कमरे के एक हिस्से से दूसरे स्थान पर ले जाने से आपको बहुत अधिक संतुष्टि मिल सकती है। सभी संभव व्यवस्था की कल्पना करना मजेदार हो सकता है एक नई व्यवस्था एक ऐसी जगह को नवीनीकृत कर सकती है जो आपको अधिक उत्तेजना नहीं देती है।
  • हर कोई घर को व्यवस्थित करने के लिए प्यार करता है, लेकिन किसी को यह बहुत संतोषजनक पाता है। अगर आप साफ-सफाई करना पसंद करते हैं, तो अलमारी या दराज को साफ करने का मौका लें, जिसमें आप सब कुछ रख सकते हैं।
  • शनिवार की रात चरण 10 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है



    5
    किसी मित्र या रिश्तेदार को कॉल करें, जिनसे आपने लंबे समय तक बात नहीं की है। निश्चित रूप से आप अपनी दादी को याद करते हैं! आजकल हर कोई हमेशा जल्दी में रहता है, इसलिए मित्रों और परिवार के लिए समय निकालना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब वे अपने रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा नहीं होते। बिना किसी विशेष योजना के घर पर बिताए एक शाम फोन ले जाने और आपके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के साथ चैट करना सही है।
  • विधि 3

    व्यक्तिगत विकास में निवेश
    शनिवार की रात चरण 11 पर हेलो पर मजेदार छवि है
    1
    नए संगीत की खोज करें क्या आप हमेशा एक ही संगीत सुनने के थक गए हो? Spotify पर जाएं और एक्सप्लोर करें। एक कलाकार का नाम लिखें जिसे आप गायक और संगीतकारों को मिलते हैं। अपने आप को इस अद्भुत दुनिया में खो दें
  • शनिवार की रात चरण 12 पर हेलो फन एट होम शीर्षक है
    2
    अपने पठन के साथ अद्यतित रहें एक काम या स्कूल के दिन के अंत में, एक किताब खोलना अक्सर आखिरी चीज है जिसे आप आराम करना चाहते हैं लेकिन डॉ। सीयूस ने कहा, "जितना अधिक आप पढ़ते हैं उतना ही आपको पता चल जाएगा। जितना अधिक आप सीखेंगे, उतने जगहों में आप जायेंगे" । इस मामले में, आप शुक्रवार को साप्ताहिक थकान से ठीक हो गए हैं, इसलिए शनिवार की रात एक ऐसी किताब खोलने का सही समय है जो आपके बेडसाइड टेबल पर लंबे समय से झूठ बोल रही है।
  • शनिवार की रात चरण 13 पर हेलो पर मजेदार छवि है
    3
    एक नया कौशल प्राप्त करें एक गतिविधि के साथ जूझने का विचार जिसे आप बिल्कुल नहीं जानते, आपको डरा सकते हैं यह एक कारण हो सकता है कि आपने ड्राइंग की कभी भी कोशिश नहीं की, भले ही आप अनमोल समय से सीख रहे हों। अगर कोई ऐसा कौशल है जिसे आप पूरी तरह से खेती करना चाहते हैं, तो इसे एक कोशिश दें
  • कुछ नया सीखना रचनात्मकता और आत्मसम्मान को प्रोत्साहित कर सकता है। बेशक आप गलती करेंगे, यह सीखने का हिस्सा है। लेकिन जब आप को पकड़ना शुरू करते हैं, तो आप अधिक से अधिक साहसी और नए अनुभवों की कोशिश करने के इच्छुक होंगे।
  • विधि 4

    योजना के भविष्य के लिए मज़ा अनुभव
    शनिवार की रात चरण 14 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    1
    एक यात्रा पर विचार एकत्र करें, जिसे आप करना चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर आप इसे अभी तक बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, तो सोचें कि आप जिस अनुभव को जीना चाहते हैं वह लगभग जीवित रहने के रूप में लगभग सुखद है। सुंदर और विदेशी स्थानों की छवियों को देखने के लिए Pinterest पर जाएं।
    • यदि आप एक यात्रा में निवेश कर सकते हैं, तो आयोजन शुरू करें! छुट्टी की योजना मजेदार है, लेकिन कुछ समय लगता है। परिवहन, भोजन और आवास पर विचार करें उन कारनामों की योजना तैयार करने की संतुष्टि दूर करें, जिन्हें आप करना चाहते हैं
  • शनिवार की रात चरण 15 पर हेलो फन होम पर शीर्षक है
    2
    क्रिसमस उपहारों की सूची तैयार करें, या अपने स्वयं के हाथों से किसी को बनाएं छुट्टियों की अवधि हर साल कमजोर पड़ जाती है, लगभग चुपके से नतीजतन, हर बार जब आप आखिरी मिनट में उपहार देने का जोखिम लेते हैं लेकिन ध्यान रखते हैं, तो बस इस गंदगी से छुटकारा पाने के लिए।
  • उन लोगों की एक सूची भरें जो आप को उपहार देना चाहते हैं
  • तय करें कि आप घर पर उपहार बनाने या उन्हें खरीदना पसंद करते हैं। लोगों को निजीकृत उपहार पसंद है, इसलिए यदि आपके पास अच्छी निपुणता है, जैसे काम की लकड़ी या बुनाई, तो कुछ विशेष बनाने के लिए इसका लाभ उठाएं
  • शनिवार की रात चरण 16 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    3
    अपनी कार्निवल या हेलोवीन पोशाक तैयार करें, भले ही इसमें बहुत अधिक समय न हो। अक्सर हम विचारों के बिना कार्निवाल या हेलोवीन को देखें और प्राप्त करें सामान्य भूत साधारण है और हर कोई उदासीन छोड़ देता है। अपनी पसंदीदा पुस्तकों और फिल्मों पर विचार करें या हाल ही में आपके द्वारा पढ़े गए सबसे मजेदार समाचारों के बारे में सोचें।
  • विधि 5

    अन्य लोगों को शामिल करें
    शनिवार की रात चरण 17 पर हॉग फन एट होम शीर्षक है
    1
    मित्रों को आमंत्रित करें किसने कभी कहा था कि आपको घर अकेले रहना है? रोमांच साझा करने के लिए अपने मित्रों से जुड़ने के लिए कहें वे रचनात्मकता की शाम को व्यवस्थित करने के लिए अपने प्रस्तावों को समृद्ध कर सकते हैं
    • हमेशा की तरह एक फिल्म देखने के बजाय, अपने दोस्तों को एक बोर्ड गेम खेलने के लिए आमंत्रित करें। हर किसी से पूछें कि वे क्या पसंद करते हैं और एक स्नैक
  • शनिवार की रात चरण 18 में हेलो पर मजेदार छवि है
    2
    घर पर रोमांटिक तारीख की योजना बनाएं रात्रिभोज और सिनेमा के साथ एक सामान्य शाम की तुलना में, यह अनुभव एक दंपति के अंतरंगता को मजबूत कर सकता है। इसके अलावा, आप बहुत कम खर्च करेंगे!
  • फोंड्यू तैयार करें आप चॉकलेट पिघल कर सकते हैं, लेकिन यह भी धीमा खाना पकाने के बर्तन में या स्टोव पर अन्य ग्रेसी तैयार कर सकते हैं। ऑनलाइन आप क्लासिक चॉकलेट से लेकर पनीर तक अधिक सॉस के लिए कई फूड्यू व्यंजनों पा सकते हैं
  • 3
    अपने दोस्त के बच्चे को बच्चों के साथ पेश करने का प्रस्ताव बच्चे अपनी सहजता पर भरोसा करते हैं और स्वभाव से रचनात्मक होते हैं। यदि आप आमतौर पर बच्चों के साथ बहुत समय नहीं बिताते हैं, तो यह कभी-कभी बच्चों के लिए मज़ेदार हो सकता है यह अपने विस्मय और जिज्ञासा की अपनी भावना को गोद लेता है: यह आपको अधिक मूल तरीके से समय देने में मदद करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com