कनाडा में कैसे कॉल करें

क्या आप अपने दोस्त को कनाडा में रहना चाहते हैं? दुनिया में कहीं से भी फोन कॉल करने के लिए इन सरल निर्देशों का पालन करें।

कदम

भाग 1

अपेक्षित नंबर प्राप्त करें
कैल कनाडा चरण 1 कॉल करने वाली छवि
1
उपसर्ग या निकास संख्या खोजें। यह कोड आपको अंतरराष्ट्रीय कॉल को सक्षम करने की अनुमति देता है। सभी देशों के पास एक नहीं है, इसलिए आपको अपने आप को पहले सूचित करना होगा। याद रखें कि इस कोड देश जहां संयुक्त राज्य अमेरिका आप 011 में टाइप करने के बाहरी कॉल सक्रिय करने के लिए है के रूप में इस तरह के trovi- के आधार पर बदल जाता है, जबकि अर्जेंटीना 00 डायल करना होगा।
  • एक सरल इंटरनेट खोज आपको निकास कोड को खोजने में मदद करेगी। बस खोज मापदंड "देश के नाम और अंतर्राष्ट्रीय कॉल के लिए उपसर्ग दर्ज करें"
  • कैल कॅनडा चरण 2 कॉल करने वाली छवि
    2
    देश का देश कोड प्राप्त करें जिसे आपको कॉल करना है। यह आमतौर पर 1-3-अंकीय कोड है जो कॉल के गंतव्य देश की पहचान करता है। कनाडा के लिए यह कोड 1 है
  • कॉल शीर्षक वाला कैमरा कॅनडा चरण 3
    3
    उस क्षेत्र या शहर कोड की खोज करें, जहां आपको जीवन को फोन करने की आवश्यकता है यह 1-3 अंकों का नंबर भौगोलिक रूप से कॉल के गंतव्य क्षेत्र को प्रतिबंधित करता है। अगर आपको ओन्टारियो में कॉल करने की आवश्यकता है, तो आपको दर्ज करने वाला कोड 519 है- अगर आपका मित्र क्यूबेक में रहता है, तो आपको 819 डायल करना होगा उपसर्ग उस क्षेत्र पर निर्भर करता है जिसे आप कॉल कर रहे हैं।
  • कैल कॅनडा चरण 4 कॉल करने वाली छवि
    4



    स्थानीय फोन नंबर ढूंढें यह उस व्यक्ति का प्रत्यक्ष निवास, कार्यालय या मोबाइल नंबर है जिसे आप संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं। कनाडा स्थानीय 7 अंकों की संख्या का उपयोग करता है
  • भाग 2

    कॉल करें
    कैल कनाडा चरण 5 कॉल करने वाली छवि
    1
    समय अंतर की जांच करें कनाडा छह समय क्षेत्रों में बांटा गया है, न्यूफ़ाउंडलैंड मानक समय, अटलांटिक मानक समय, पूर्वी मानक समय, केंद्रीय समय, पर्वतीय मानक समय और प्रशांत मानक समय के प्रशांत महासागर तट के अटलांटिक तट से शुरू। यह महत्वपूर्ण है कि आप कॉल करने से पहले स्थानीय समय की जांच करें, ताकि यह दोनों के लिए स्वीकार्य समय हो।
  • कैल कॅनडा चरण 6 कॉल करने वाली छवि
    2
    पूरा अंतरराष्ट्रीय नंबर टाइप करें एक बार जब आप सभी कोड, उपसर्गों और संख्याओं की आवश्यकता होती है, डिजिटल प्राप्त कर लें और कनेक्शन संकेत की प्रतीक्षा करें। निम्नलिखित उदाहरण न्यू यॉर्क, यूएसए से कनाडा, ओन्टारियो, कनाडा में कॉल करने के लिए आवश्यक संख्या अनुक्रम का प्रतिनिधित्व करता है। इस उद्देश्य के लिए, मान लें कि रिसीवर की स्थानीय संख्या 555-5555 है। 011-1-519-555-5555
  • कैल कॅनडा चरण 7 कॉल करने वाली छवि
    3
    अंतरराष्ट्रीय कॉल की लागत पर विचार करें यह एक बहुत बड़ी संख्या है इस तरह से कॉल की कीमत जानने के लिए या अंतरराष्ट्रीय प्रीपेड कार्ड का उपयोग करने के लिए पहले अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करें।
  • टिप्स

    • आप सभी चरणों का अनुसरण लेकिन कॉल प्राप्तकर्ता तक पहुँचने नहीं किया, तो एक ऑपरेटर सेवा संपर्क करके देखें।



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com