कैसे पूरी तरह से जापानी बोलते हैं

आमतौर पर, जापानी छात्र व्याकरण की पुस्तक की तरह बोलते हैं: "यह एक कलम है?", "यह एक मैकेनिकल पेंसिल है", "मुझे सुंदर शरद ऋतु की हवा पसंद है" हालांकि, आप अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने में सक्षम नहीं होंगे आपको स्वाभाविक रूप से बोलने की कोशिश करनी चाहिए!

कदम

छवि ध्वनि शीर्षक जबकि प्राकृतिक बोलते जापानी कदम 1
1
कम आकार का उपयोग करें desu या Masu, जब तक कि आप किसी अजनबी या किसी पुराने व्यक्ति से बात न करते हों
  • जापानी शब्द बोलते समय ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक चित्र
    2
    बहुत अधिक औपचारिक कणों का उपयोग न करें उदाहरण के लिए, कहते हैं सुशी, टैबिरू? के बजाय सुशी या टैबमैशो का क्या है?. हालांकि, अगर यह एक अजनबी या एक व्यक्ति है जिसे आप औपचारिक तरीके से पता होना चाहिए, तो दूसरी वाक्य के लिए विकल्प चुनें।
  • जापानी ध्वनि बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक स्टेप 3
    3
    यह कई अंतिम कणों का प्रयोग करता है, जो कि बोली जाने वाली भाषा के विशिष्ट है। जितना अधिक आप इसे करते हैं, बेहतर! उदाहरण: सुऊ देऊ यो ने!. जाहिर है, इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आपका प्रयास मजबूर हो जाएगा। उन्हें संयत रूप से उपयोग करें अधिक सटीक होने के लिए, यदि आप किसी एक वाक्य में उपयोग करते हैं, तो इसे अगले दो में से बचें
  • जापानी ध्वनि बोलते वक्त चारों ओर ध्वनि प्राकृतिक चित्र
    4
    कह रही फोन पर खुद को प्रस्तुत करें वतशी देउ केडो या मोशी मोशी.
  • जापानी ध्वनि बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक चरण 5
    5
    कभी भी उपयोग न करें वाशी वा, कोर वा और इतने पर, जब तक कि यह भ्रम का कारण नहीं है इसके बजाय कोर वा, उचित नाम का उपयोग करें: यह अधिक विनम्र और प्राकृतिक है अपने दोस्तों के लिए, आप कहकर उन्हें संदर्भित कर सकते हैं koitsu या aitsu, लेकिन याद रखना कि ये शब्द कुछ अनौपचारिक हैं ताकि वे कुछ स्थितियों में कठोर लगते हों।
  • जापानी ध्वनि बोलते हुए ध्वनि का शीर्षक चित्र 6



    6
    उपयोग अनत तभी आप किसी अजनबी को एक प्रश्न पूछ सकते हैं। लोग आम तौर पर अपने मित्रों का उपयोग करके इसका उपयोग करते हैं Omae या किमि, लेकिन यह केवल उन लोगों के साथ करते हैं
  • स्पीड नैटॉउचर शीर्षक वाला इमेज जिसमें जापानी बोलते हुए कदम 7
    7
    देखें कि आपके आसपास के लोग कैसे बोलते हैं उदाहरण के लिए, आप उपयोग करना पसंद कर सकते हैं Taberaru मा के बजाय Tabenasai. अगर आप अपनी भाषा में अनुकूलन करने का प्रयास करते हैं तो लोग आपकी कंपनी में अधिक आरामदायक महसूस करेंगे।
  • छवि ध्वनि शीर्षक जबकि जापानी बोलते समय ध्वनि प्राकृतिक 8
    8
    एक कहो n ध्वनि उत्सर्जन करने से पहले लगभग अगोचर जी. हालांकि सावधानी, यह हो सकता है बल्कि inakamono ("प्रांतीय इलाकों से") किसी के लिए, लेकिन जो लोग ग्रामीण इलाकों से बहुत अधिक आते हैं Natsukashii (यानी उदासीन भावनाएं जागृत कर सकते हैं)
  • जापानी बोलते समय ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    जापानी की तरह बोलो! वास्तव में इसका उच्चारण करने की कोशिश करें हे और चीसई त्सू. आप कहते हैं कि Toukyo, बस मूल वक्ताओं की तरह यह मार्ग थोड़ा और अधिक उन्नत है, लेकिन लंबे स्वर और सही उच्चारण सीखता है उदाहरण के लिए, शब्द किशी "क्षी" नाम दिया गया है: क्या आपने कभी देखा है? और suki इसे "स्की" कहा जाता है इनमें से अधिकांश यू यह मुश्किल से उत्सर्जित या म्यूट है।
  • छवि ध्वनि शीर्षक जबकि ध्वनि बोलते हुए जापानी चरण 10
    10
    डि ` अनाउ, ETOU या ja जब आपको एक जवाब के बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता होती है ये अभिव्यक्ति हमारे "ऊह", "ईएमएम" और "अच्छी तरह" के समान हैं अक्सर उपयोग करें Nanka, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा यह इतालवी की हर दो शब्द "प्रकार" कहने की तरह होगा
  • टिप्स

    • एक अन्य चीज: वास्तविक जीवन में जापानी बोलने की कोशिश कीजिए, आत्माओं की नकल न करें, क्योंकि कोई भी इस तरह खुद को व्यक्त नहीं करता है।
    • याद रखें कि जापानी में एक्स्टेंट की एक प्रणाली है जिसमें उच्च और निम्न टन हैं, और यह इतालवी से अलग है जब जापानी कलाकार एक विदेशी की नकल करना चाहते हैं, तो वे गतिशील उच्चारण का उपयोग करते हैं।
    • अगर आप इस भाषा को बहुत अच्छी तरह से नहीं बोलते हैं, लेकिन आप अंग्रेजी जानते हैं, तो आप अपने वाक्यों में कई एंग्लो-सैक्सन शब्द डालने से अच्छी छाप बनाने की कोशिश कर सकते हैं। यह चाल आसान शब्दों का उपयोग करना है, हर कोई जानता है, कटकना के साथ उन्हें सिलेबल्स में विभाजित करने के बाद उन्हें सुनाई उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं आप वा ईगो जीए इतना अच्छा देउ! होनटो नी आप अच्छे हैं. मूल वक्ताओं आपको समझेंगे, वे बुद्धिमान महसूस करेंगे और वे सोचेंगे कि आप भी हैं। और आपको ज्यादा प्रयास करने की आवश्यकता नहीं होगी

    चेतावनी

    • इन नियमों पर ध्यान न दें जब आप अपने बॉस से बात करते हैं, काम सहयोगियों को आप अच्छी तरह से नहीं जानते, कैशियर, प्रधान मंत्री और इतने पर। इसका उपयोग करें hyojungo उनके साथ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com