Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग कैसे करें

काउचसर्फिंग जो भी करता है, तो रिसॉर्ट में घर के लिए उपलब्ध आवास के वहाँ यात्रा के इच्छुक पता करने के लिए यात्रा करने के लिए प्यार करता हूँ, सारी दुनिया यात्रियों के साथ उनके घर साझा करने के लिए संभावना की पेशकश की अनुमति देता है। सिर्फ इसलिए कि यह साझा करने अजनबियों के साथ अपने घर वेब संपर्क शामिल है, काउचसर्फिंग किसी भी संदिग्ध गतिविधि या नियमों के उल्लंघन की रिपोर्ट करने के सभी उपयोगकर्ताओं को प्रोत्साहित करती है, दोनों के भीतर वेबसाइट बाहर है। इस तरह से Couchsurfing कर्मचारी सभी उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षा और सुखद अनुभव की गारंटी दे सकते हैं। `रिपोर्ट दुर्व्यवहार` बटन एक अत्यंत महत्वपूर्ण विशेषता है जो आपको साइट प्रशासक से संपर्क करने और उपयोगकर्ता द्वारा किसी भी संदिग्ध या धोखाधड़ी के व्यवहार के प्रति सचेत करने की अनुमति देता है। यह उपयोग करने के लिए एक बहुत सरल कार्य है और यह ट्यूटोरियल दिखाता है कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

कचचौरीफ़िंग चरण 1 पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग शीर्षक वाली छवि
1
Couchsurfing वेबसाइट दर्ज करें बस अपने कंप्यूटर पर अपने इंटरनेट ब्राउज़र को खोलें और पते तक पहुंचने के लिए Couchsurfing साइट दर्ज करें https://couchsurfing.org.
  • Couchsurfing चरण 2 पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग शीर्षक चित्र
    2
    अपने Couchsurfing खाते में लॉग इन करें प्रदान किए गए खेतों में अपना उपयोगकर्ता नाम और लॉगिन पासवर्ड दर्ज करें, फिर `प्रवेश करें` बटन दबाएं।
  • यदि आपने अभी तक कोई खाता नहीं बनाया है, तो आप `साइन अप` बटन दबाकर ऐसा कर सकते हैं या आप फेसबुक के साथ `लॉग इन करें` बटन दबाकर अपने फेसबुक प्रोफाइल का उपयोग कर सकते हैं।
  • प्रतिचित्र दुर्व्यवहार बटन Couchsurfing पर चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    जिस उपयोगकर्ता के दुरुपयोग को आप रिपोर्ट करना चाहते हैं उसके लिए खोजें अपने खाते के डैशबोर्ड से, `होस्ट` या `सर्फर` अनुभाग में रिपोर्ट करने वाले सदस्य का नाम चुनें। इस तरह आपको अपने प्रोफाइल पेज तक पहुंच होगी।
  • क्रैशसर्फिंग पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    रिपोर्टिंग प्रक्रिया शुरू करें चयनित उपयोगकर्ता के लिए प्रोफाइल पेज से, `रिपोर्ट करें` बटन दबाएं पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में रखा गया
  • Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    `दुरुपयोग प्रकार` ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करके अपनी रिपोर्ट का कारण चुनें Couchsurfing प्रशासकों को सवाल में मामले को अलग करने की अनुमति देने के लिए अपनी रिपोर्ट की सही प्रकृति का चयन करने का प्रयास करें, और लेने के लिए सही कार्रवाई का चयन करें। तीन प्रकार के अलर्ट हैं:
  • `डेटिंग स्पैम` - कुछ उपयोगकर्ता प्रोफाइल Couchsurfing को एक डेटिंग साइट के रूप में उपयोग करते हैं उदाहरण के लिए विवरण `सिंगल और मिक्सल के लिए तैयार! मुझे मारो! ` यह उपयोगकर्ता के इरादे पर महान संदेह नहीं छोड़ता है, कि वे यात्रा या यात्रियों की आतिथ्य से बंधे नहीं हैं।
  • `वाणिज्यिक स्पैम` - ऐसे प्रोफाइल या विज्ञापन के मामले में इस प्रकार की रिपोर्ट चुनें, जिनके पास कोचसुरफ़िंग के साथ कोई प्रासंगिकता नहीं है, लोगों या इस गतिविधि से संबंधित ईवेंट की मेजबानी कर रहे हैं।
  • `नकली प्रोफ़ाइल` - इस विकल्प का उपयोग उन लोगों के मामले में करें, जिन्होंने काउच सर्फिंग उपयोगकर्ताओं को धोखा देने के लिए किसी और के होने का नाटक करके गलत पहचान प्रदान की है।
  • Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपनी रिपोर्ट भेजने की पुष्टि करें प्रक्रिया आपको पूछती है कि क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप अपना दुर्व्यवहार रिपोर्ट भेजना चाहते हैं सबमिशन के साथ आगे बढ़ने के लिए, नारंगी `रिपोर्ट` बटन दबाएं।
  • Couchsurfing पर रिपोर्ट दुर्व्यवहार बटन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    प्रशासक के जवाब के लिए प्रतीक्षा करें। Couchsurfing स्टाफ जल्द से जल्द आवश्यक कार्रवाई करने के द्वारा अपनी रिपोर्ट का प्रभार ले जाएगा।
  • एक निश्चित उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल के बारे में दुरुपयोग की रिपोर्ट भेजने के बाद, आप एक दूसरी रिपोर्ट नहीं भेज सकेंगे। अगर आप `रिपोर्ट` बटन को फिर से दबाएं! आपको बताया जाएगा कि आपने रिपोर्ट पहले ही भेजी है।
  • टिप्स

    • यद्यपि किसी उपयोगकर्ता द्वारा दुरुपयोग की रिपोर्टिंग एक बहुत गंभीर बात है, Couchsurfing स्टाफ ध्यान से प्रत्येक एकल रिपोर्ट का विश्लेषण करने के लिए यह देखने के लिए कि क्या कार्रवाई उचित है या नहीं। जिस पोस्ट या प्रोफाइल को यह संदर्भित करता है वह जरूरी नहीं है कि साइट से हटाया जाए या हटा दिया जाए।
    • यादृच्छिक दुर्व्यवहार की रिपोर्ट पोस्ट न करें, क्योंकि आप ईर्ष्या हैं या आप इसे मज़ेदार पाते हैं। सामान्य ज्ञान के साथ `दुर्व्यवहार की रिपोर्ट करें` बटन का उपयोग करें और तभी यदि यह बिल्कुल आवश्यक है
    • जब आपकी रिपोर्ट की समीक्षा हो गई है, तो आपको जांच के परिणाम के बारे में सूचित किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com