एक हवाई जहाज पर एक छोटे से बच्चे को कैसे शामिल किया गया है?

यदि आप अपने बच्चे को व्यस्त रखने का कोई रास्ता नहीं खोजते हैं, तो लम्बी उड़ानें छोटे बच्चों के लिए थका रही हैं, और यहां तक ​​कि आपके लिए भी ज्यादा हैं कई माता-पिता एक छोटे बच्चे के साथ हवाई जहाज पर घंटे बिताए जाने के विचार से डरते हैं, लेकिन अनुभव के रूप में संभव के रूप में आराम और आरामदायक बनाने के तरीके हैं। छोटे बच्चे के साथ यात्रा करने के लिए पढ़ना शुरू करना बहुत आसान है

कदम

भाग 1

उड़ान के लिए तैयार
एक एपार्लैन चरण 1 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
1
हवाई जहाज और उड़ानों के बारे में कुछ जानें छोटे बच्चे दस लाख सवाल पूछते हैं, और यदि आप उसके स्तर पर अपने बच्चे के सवालों का जवाब दे सकते हैं तो इससे मदद मिलेगी। उदाहरण के लिए, विमान के कुछ हिस्सों के बारे में कुछ जानने के लिए, और आप कितनी तेज़ी से और तेज़ी से उड़ते हैं - आप उड़ान के दौरान यह सब समझा सकेंगे।
  • एक एपायलन चरण 2 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    नियमों को पहले से बताएं उड़ान लेने से पहले, अपने बच्चे को बताएं कि विमान पर क्या होगा और आप इसे कैसे व्यवहार करना चाहते हैं जब बच्चे जानते हैं कि क्या उम्मीद है, तो बच्चे शांत और खुश हैं
  • अगर आप पहले कभी हवाई जहाज पर नहीं थे, तो विषय पर बच्चों की किताब खरीदने पर विचार करें। यह रणनीति आपको आपकी उम्मीदों को अग्रिम रूप में समझाएगी और जब वास्तविक उड़ान के लिए समय होगा, तो स्थिति आपके बच्चे (और शायद कम डरावनी) से ज्यादा परिचित होगी।
  • एक एपाप्लान चरण 3 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि वह पर्याप्त सोया है शिशुओं को घबराहट, शॉर्ट-टेम्पर्ड और बहुत थका हुआ होने पर आसानी से रोने लगते हैं। अपनी उड़ान से पहले पूरी रात की नींद पर विचार करें, भले ही इसका मतलब है कि जिस समय आप आमतौर पर सो जाते हैं
  • जब आप बोर्ड पर अपने बच्चे को नींद आना चाहते हैं, लेकिन यह रणनीति आपको वापस आ सकती है विमान की उत्तेजना उसे जागते रहती है और उसे बाद में बाद में बहुत थका हुआ (और शायद काफी खराब) महसूस करने लगी।
  • एक एपार्लैन चरण 4 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    खाना दरवाजा यहां तक ​​कि भूख से बच्चों को अप्रभावी होता है कुछ उड़ानों पर नाश्ता और भोजन परोसा जाता है, लेकिन यह उड़ान पर निर्भर नहीं होना बेहतर होगा। कुछ आसान ले आओ कि आप जान लेंगे कृपया।
  • अनाज, पनीर, अनाज की सलाखों, homogenised, केला और पागल ज्यादातर बच्चों के साथ लोकप्रिय हैं और आसानी से ले जाने के सामान में डाल दिया। यदि स्वस्थ खाने के लिए यह महत्वपूर्ण है, तो कुकीज़ और चिप्स का सहारा लेने का कोई कारण नहीं है
  • एक एपाप्लन चरण 5 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने हाथों के सामान में अपने कुछ बच्चे की पसंदीदा चीजों को रखो। किताबें, छोटे खिलौने, रंग और भरवां जानवरों को पैक करना आसान है और उड़ान के दौरान उपयोगी होगा।
  • एक एपार्लैन चरण 6 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    यह एक या दो नए गेम भी करता है आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले खेलों के अलावा, यह आपके लिए कुछ नए गेम खरीदने या उधार लेने की अच्छी रणनीति है, जिसे आपका बच्चा विमान पर खोज सकता है सुंदर आश्चर्य को छोटे बच्चे को खुश करने और इसे एक साथ काम करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।
  • एक एपार्लैन चरण 7 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र



    7
    विमान पर जाने से पहले इसे बाथरूम में ले लो यदि आप अभी भी डायपर का इस्तेमाल करते हैं, तो फ्लाइट से पहले इसे बदल दें- अगर आपने उन्हें का उपयोग करना बंद कर दिया है, तो उसे बोर्ड पर ले जाने से पहले बाथरूम में ले जाएं, ताकि आप विमान पर इसके साथ निपटने के लिए कई बार कम कर सकें।
  • भाग 2

    उड़ान के दौरान अपने बेटे को लेकर रहें
    एक एपार्लैन चरण 8 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाली छवि
    1
    किताबों और खिलौनों के साथ अब से शुरू करें ऐसा लगता है कि किताबें, गेम्स या स्टैफ़ेड खिलौने जो आपने पैक किए हैं, इसे व्यस्त रखें, कम से कम थोड़ी देर के लिए।
    • समय पर एक समय लेने के लिए, समय की अधिकतम राशि को अधिकतम करने पर विचार करें ताकि आप खुशी से कब्जा कर सकें। शुरुआत में आप एक पुस्तक को एक साथ पढ़ सकते हैं, फिर से खेलने के लिए एक खिलौना ले सकते हैं, फिर गले लगाने के लिए एक भरवां खिलौना निकाल सकते हैं, और इसी तरह।
    • यदि आप पुस्तकों और खिलौनों के साथ खेलते हैं तो आपका बच्चा खुश होगा (और समय तेज़ी से गुजर जाएगा) सिर्फ थोड़ा सा रंग न दें! कुछ समय बिताओ एक साथ रंग या उन्हें एक नई बात, शायद एक विमान आकर्षित करने के लिए शिक्षण!
  • एक एपार्लैन चरण 9 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रचनात्मक रहें नए खिलौने और विकर्षण बनाने के लिए उपलब्ध कुछ भी उपयोग करें (टिनफ़ोइल, पेपर, प्लास्टिक कप, कुछ भी)
  • एक एपाप्लन चरण 10 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    तकनीकी विक्रय देखें यदि आपके पास एक लैपटॉप है, तो आप उसे कार्टून या कुछ शैक्षिक कार्यक्रम देख सकते हैं - अगर आपके पास एमपी 3 है, तो आप उसे कुछ संगीत सुन सकते हैं
  • यदि आप इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो विनम्र रहें और उन्हें अन्य यात्रियों को परेशान करने से बचने के लिए हेडफ़ोन पर डाल दें।
  • एक एपाप्लन चरण 11 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    ऑफर स्नैक्स कुछ स्नैक्स लें जिन्हें आप अपने हाथ सामान में डालते हैं और एक समय में अपने बच्चे को उन्हें पेश करते हैं। वे उसे खुश रखने और थोड़ी देर के लिए लगे रहेंगे।
  • इसे ज़्यादा मत करो, खासकर अगर आपको लगता है कि यह विमान में बीमारी से ग्रस्त हो सकता है आप इसे बुरा महसूस नहीं करना चाहते हैं
  • एक एपाप्लन चरण 12 पर एक बच्चा व्यस्त रखें शीर्षक वाली छवि
    5
    अन्य बच्चों के साथ सोशल करना एक विचार हो सकता है अगर आपके पास एक और छोटा बच्चा है, तो उन्हें एक साथ खेलते रहें। वे खिलौनों का आदान-प्रदान कर सकते हैं या बस बात कर सकते हैं - किसी भी मामले में, उड़ान शायद तेजी से गुजरती है
  • टिप्स

    • जब वह अच्छी तरह से व्यवहार करता है तो उसे नियमित रूप से चुनाव करें अपने बच्चे को बधाई देना जब वह बिना चुपचाप बोलना याद रखता है या अपने निर्देशों का पालन नहीं करता है आम तौर पर लगातार सकारात्मक प्रोत्साहन लगातार उसे डांटने से बेहतर काम करता है
    • सकारात्मक रहें यदि आप खुश और आराम कर रहे हैं, तो वह भी एक अच्छे मूड में होगा।
    • उड़ान के बाद, सुनिश्चित करें कि आपके पास अन्य गतिविधि में शामिल होने से पहले आराम करने और आराम करने का समय है। कुछ दूध या रस, खाने के लिए कुछ और कुछ समय के लिए चलना और एक छोटे बच्चे के मनोदशा के लिए चमत्कार करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com