कैसे एक सूटकेस में डाल करने के लिए एक सूट मोड़ करने के लिए

यदि आप व्यापार के लिए यात्रा करते हैं, तो आपके लिए अपना ध्यान रखना चाहिए। दुर्भाग्य से, हालांकि, इनमें से अधिकतर रखना

औपचारिक झुर्रियों की उपस्थिति के अधीन है। सूट, सूट और सुरुचिपूर्ण शर्ट अक्सर एक सूटकेस में झुर्री होती हैं, इसलिए उन्हें आगमन पर इमरार किया जाना चाहिए। यदि एक तरफ आप आम तौर पर विशेष मामले में सूट लेना चाहते हैं, तो यह गौण कपड़े को गुना करने के लिए सही तकनीकों का उपयोग करना अनिवार्य है। अपने सूट को गुना सीखते हुए गंतव्य पर एक बार कपड़े धोने के पैसे पर पैसे बचाएं यह कैसे किया जाता है यह जानने के लिए जारी रखें।

कदम

भाग 1

एक जैकेट मोड़ो
यात्रा शीर्षक के लिए एक यात्रा का शीर्षक चरण 1
1
आपके यात्रा से पहले सूट धो लें और लौहो। यह तकनीक आपको यात्रा करते समय झुर्रियों को रोकने के लिए चमत्कार करता है, लेकिन पहले से वहां मौजूद रिपल्स या दाग के बारे में कुछ भी नहीं कर सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि जैकेट अच्छी स्थिति में है, यह जाने से कम से कम एक हफ्ते पहले कपड़े धोने पर ले लो। दाग हटाने के अलावा, आपको इसके लिए इस्लामा होना चाहिए।
  • क्या आपके पास थोड़ा समय है? आप से सूट लोहा सकता है इस मामले में, अंचल भी लोहे के लिए सुनिश्चित करें। आप संगठन में कहीं और झुर्रियां छिप सकते हैं, लेकिन यह कॉलर क्षेत्र में ऐसा करना असंभव है।
  • 2
    जैकेट उल्टा मुड़ें, जिससे कि अस्तर बाहर हो। यह जैकेट के कपड़े की रक्षा करता है जिसे आप इसे पहनते समय दिखाएंगे। अब, यदि आप यात्रा करते समय सिकुड़ते होते हैं, तो यह आंतरिक रूप से प्रभावित होंगे, जो कि आप इसे पहनने के बाद छिपे रहेंगे।
  • 3
    बाहर कंधे की पट्टियाँ पुश करें जैकेट के अंदर अपना हाथ रखो, इसे एक मुट्ठी में बंद करो और पट्टियों को धक्का दें, जिससे कि इस क्षेत्र को कवर करने वाला अस्तर उभर आता है। बैक पट्टियाँ जैकेट के तह की सुविधा प्रदान करती हैं। यदि आप इस कदम का पालन नहीं करते हैं, तो आप एक अजीब-दिखने वाली जैकेट के साथ समाप्त होंगे, जिसमें आगे की ओर पट्टियों का सामना करना होगा।
  • ट्रैवल 4 के लिए यात्रा के लिए एक तस्वीर टाइप करें
    4
    जैकेट को लंबवत रूप से मोड़ो एक हाथ से दोनों पट्टियों को ले लो और कॉलर के बीच में जैकेट को पकड़ने के लिए दूसरे का उपयोग करें। इस तरह, आप जैकेट को आधा में ठीक कर लेंगे। उन्हें तह करने के बाद दो भागों को संरेखित करें: अस्तर हमेशा बाहर होना चाहिए।
  • 5
    आधा में क्षैतिज रूप से जैकेट मोड़ो जैकेट के मध्य भाग के साथ क्षैतिज रूप से अग्रभाग को रखो और ऊपरी भाग को गुना करें। इससे आपको एक तरह का वर्ग "पैकेज" बनाने में मदद मिलेगी जो आपके सूटकेस में समस्याओं के बिना फिट होगी।
  • 6
    एक प्लास्टिक बैग में जैकेट रखो। इसे सूटकेस में सुरक्षित रखने के लिए, इसे प्लास्टिक के थैले में डाल देना सबसे अच्छा होगा, अन्य कपड़ों से अलग होगा। "पैकेज" वर्ग आप मिल गया है जाओ और एक लिफाफा वे कपड़े धोने के कमरे में आप दे दी है या cerniera- की आपूर्ति इतना बड़ा सिर फिट करने के लिए होना चाहिए में दर्ज करें। लिफाफे के मध्य भाग में जैकेट को व्यवस्थित करें और नीचे की तरफ गुना करें।
  • यदि आप एक प्लास्टिक बैग का उपयोग करते हैं, तो जैकेट अंदर डाल दिए जाने के बाद थोड़ी हवा फँसाने की कोशिश करें। यह सुरक्षात्मक "बुलबुला" सूटकेस में अन्य कपड़े जैकेट को संपीड़ित करने से रोक सकता है, झुर्रियों को नष्ट कर सकता है।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 7
    7
    सूटकेस में जैकेट को व्यवस्थित करें इसे यथासंभव फ्लैट की स्थिति में लेने के लिए व्यवस्थित करें, इसे संपीड़ित करने से बचें। झुर्रियों को कम करने के लिए, अपने जैकेट पर अधिक सपाट कपड़े डालो। जूते जैसे भारी, गैर-फ्लैट वस्तुओं को रखने से बचें
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 8
    8
    जैकेट को अपने गंतव्य पर एक बार सूटकेस से बाहर खींचें। जब आप पहुंचे, मूल रूप से आपको एक ही चरण दोहराना होगा, लेकिन इसके विपरीत जैकेट पर आराम करने वाले किसी भी कपड़े को निकालें, लिफ़ाफ़ा खोलें, क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर गुना को पूर्ववत करें और जैकेट को चालू करें। झुर्रियां बहुत कम होनी चाहिए - उन लोगों को खत्म करने के लिए, जो तुरंत पोशाक को लटकाएं।
  • यदि झुर्रियां लगातार होती हैं, तो बाथरूम में अपनी जैकेट लटकाने का प्रयास करें। जब आप शॉवर लेते हैं, तो गर्मी और वाष्प तंतुओं को नरम करेगा, जिससे सबसे ज़ोरदार रिपल्स को खत्म करने में मदद मिलेगी।
  • भाग 2

    पतलून की एक जोड़ी मोड़ो
    यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 9
    1
    अपने तहों के साथ पतलून को मोड़ो। पतलून को गुना करने और उन्हें एक सूटकेस में रखने का सबसे आसान समाधान केवल ऊर्ध्वाधर परतों को बनाने के लिए है। यह रणनीति पैंट के लिए आदर्श है जो पहले से ही प्रत्येक पैर पर एक केंद्रीय खड़ी गुना है, जो कमर से शुरू होती है और नीचे जाती है। इस तरह, यहां तक ​​कि अगर वे झुर्री हुई हैं, तो ये लम्बी और निरंतर ऊर्ध्वाधर रेखाएं रहेंगी, जैसे कि पतलून को अभी इस्त्री किया गया था।
    • आप अपनी पतलून को आधे में खड़ी कर सकते हैं ताकि अंतरिक्ष को बचाने में मदद करें।



  • यात्रा शीर्षक के लिए एक यात्रा का शीर्षक चरण 10
    2
    अंतरिक्ष को बचाने के लिए पतलून को रोल करें झुकने वाले पैंट के सबसे बड़े नुकसान में से एक ही खड़ी है कि कई सूटकेस उन्हें पूरी तरह विस्तारित करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। क्या आपके पास बहुत कम जगह है? उन्हें रोल करने की कोशिश करो पतलून को आधे में खड़ी कर लें और उन्हें एक सपाट, साफ सतह पर रख दें। एक तंग "बंडल" बनाने तक, नीचे से शुरू, पतलून के पैरों को रोल करें। यह झुर्रियां दिखाई देने से रोकता है, पैंट की सतह को सूटकेस में अन्य मदों को कम से कम उजागर करती है, और फिर अपेक्षाकृत कम स्थान पर कब्जा कर लेता है।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 11
    3
    क्षैतिज रूप से गुना, लेकिन ध्यान से यदि आप कर सकते हैं, तो आपको अपने पैंट को क्षैतिज रूप से तब्दील करने से बचना चाहिए, क्योंकि यह रिपल्स की उपस्थिति में योगदान दे सकता है जिससे आप अपने आप को मुक्त नहीं कर पाएंगे। हालांकि, अगर मैं के लिए गए थे क्षैतिज पैंट (आमतौर पर इस के बाद वे एक बार खड़ी जोड़ दिया है किया जाता है) मोड़ पिछले अनुभाग में जैकेट के लिए के रूप में ही नियमों का पालन झुर्रियों को कम कर सकते हैं,:, केवल फ्लैट और मुड़ा हुआ लेख के बारे में हमारी स्टैंड एक में पैंट डाल लिफाफा (यदि संभव हो) और इतने पर।
  • क्षैतिज रूप से मुड़ी हुई पैंट के लिए, "सैंडविच" बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार है, जिससे आप पहले से ही जोड़कर जैकेट के दोनों किनारों के बीच डालें। जैकेट उल्टा हो गया और उसका लिफाफा उनको बचाएगा।
  • भाग 3

    एक शर्ट मोड़ो
    छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 12
    1
    शुरू करने के लिए, शर्ट को बटन दबाएं और उसे एक सपाट सतह पर फैलाना। बटन वाले भाग को शेल्फ पर आराम करना चाहिए आपको जरूरी नहीं कि बटन को पूरी तरह से बंद कर दिया जाए, सामने भाग को बंद रखने के लिए पर्याप्त है। फिर, सतह पर बटन वाले भाग का समर्थन करें, इसे अच्छी तरह से फैलाना और आस्तीन फैला हुआ है।
    • यदि आपके पास अन्य लिफाफे हैं जो उन्होंने आपको कपड़े धोने में दे दिया था, तो आप एक वर्ग बनाकर इसे गुना कर सकते हैं और इसे शर्ट के मध्य भाग पर उल्टा कर सकते हैं। यह कपड़े के ढक्कन को ढंकते समय रोकता है, जिससे झुर्रियाँ दिखाई देती हैं।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 13
    2
    अंदर की शर्ट की छोर मोड़ो। शर्ट की पीठ के साथ दो ऊर्ध्वाधर परतों को अंतराल में लाने के लिए, आस्तीन के रूप में लगभग एक ही चौड़ाई। शर्ट के सिरों को सीधा करें ताकि वे समान और समानांतर हो।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 14
    3
    नए सिरे के साथ आस्तीन मोड़ो ऐसा करने के लिए, एक समय में एक आस्तीन ले लो और इसे गुना करें ताकि शर्ट के जोड़ अंत के साथ यह लाइनें हों। आस्तीन के अंत को लगभग शर्ट के नए बाहरी छोर और जो कि आंतों में घुस गया है दोनों के साथ गठबंधन होना चाहिए। यदि जरूरी हो तो फैशनेबल को छोटा करके, छोटे परिवर्तन करें, जिससे कि सब कुछ पूरी तरह से गठबंधन हो।
  • इस बिंदु पर, शर्ट की कंधे की पट्टियां कम होनी चाहिए, ताकि कॉलर के दोनों ओर केवल 3-5 सेंटीमीटर कपड़े हो सके।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 15
    4
    आप अपने सूटकेस में शर्ट डाल सकते हैं सुरुचिपूर्ण पतलूनों के साथ, निरंतर और ऊर्ध्वाधर सिलवटें क्षैतिज वाले के लिए बेहतर होती हैं। सबसे पहले वे कपड़े जो कि परिधानों को इस्त्री करने के बाद बने रहते हैं, जबकि दूसरे लोग केवल झुर्रियां हैं। इसके लिए, यदि आपके पास अपने सूटकेस में जगह है, तो इसे बिना तंग के शर्ट की व्यवस्था करें
  • यदि सूटकेस आंशिक रूप से मुड़ा हुआ शर्ट फिट करने के लिए काफी बड़ा है, तो ऐसा करें अन्यथा, आप थोड़ा शर्ट के नीचे शिकन के लिए तो इस खंड जैकेट में शामिल किया जाएगा entri- कोशिश कर सकते हैं, तो यह है कि यह 100% पर फ्लैट है इतना महत्वपूर्ण नहीं है।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 16
    5
    शर्ट को आधा क्षैतिज रूप से मोड़ो। यदि आपके पास सूटकेस में आधे में जोड़कर अपनी शर्ट को जगह देने के लिए पर्याप्त स्थान नहीं है या झुर्रियों के बारे में चिंता न करें, तो इस तरह से करें शर्ट (आस्तीन सहित) के निचले सिरे को लें और पट्टियों से जुड़ें। इसे चालू करें और आपको कॉलर और मध्य भाग में रखे बटन के साथ एक वर्ग मिलेगा।
  • यदि आपने ऐसा करने से पहले उल्टे शर्ट के बीच में एक लिफाफा रखा है, तो वह इसे झुर्रियों से बचाएगा, जो स्वयं पर दबाए जाने पर दिखाई दे सकती है। लिफाफे के बजाय कार्ड का उपयोग करके आप एक समान प्रभाव पा सकते हैं।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 17
    6
    अपनी शर्ट अपने सामान में रखो एक कपड़े धोने की थैली में मुड़ी हुई शर्ट या ज़ीप्पेड आपूर्ति में व्यवस्था करें और इसे बंद करें जैसा कि पहले कहा गया है, आप लिफाफे के अंदर एक छोटे से `हवा बंद होने से पहले, इतनी के रूप में एक सुरक्षात्मक बुलबुला है, जो शर्ट में मौजूद अन्य मदों को रोका जा सकता सूटकेस दबाने कर रहे हैं बनाने के लिए छोड़ देना चाहिए।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 18
    7
    सामान में शर्ट रखें उस पर भारी या हार्ड ऑब्जेक्ट्स को रखे बिना, सामने की तरफ मुकाबला करना। सिद्धांत रूप में, शर्ट फ्लैट और गुना कपड़े से घिरी हुई होनी चाहिए।
  • आगमन पर, सामान खोलो और शर्ट का निरीक्षण करने के लिए किसी भी झुर्रियों को नोटिस करें। इसे तुरंत लटकाएं या यदि आवश्यक हो तो इसे खींचें
  • टिप्स

    • एक सूट के पतलून उन्हें ध्यान से रोल करके मोड़ो। यह परंपरागत रूप से उन्हें जोड़कर होने के बाद बनाई झुर्रियों की उपस्थिति को रोकने जाएगा।
    • यदि संभव हो तो, विशेष मामले में सूट ले जाएं। कई सूटकेस उन्हें उत्पन्न करते हैं, और व्यवसाय यात्राएं के लिए आदर्श होते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सूटकेस
    • पूरा
    • प्लास्टिक कपड़े धोने का बैग
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com