एक लड़की को प्यार कैसे करना है जिसे प्यार नहीं किया जा सकता है

हम लोग जानते हैं कि यह कैसे काम करता है ... हम सभी एकदम सही लड़की से मिले, जिनके साथ हमने महसूस किया कि हम संगत थे और जिनके लिए हम उत्तेजना महसूस करते थे। एक बंधन जैसा कोई अन्य नहीं: सब कुछ सच होने के लिए एक समझौता बहुत सुंदर बनाने लगता है। यदि आप केवल एक दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं - यदि आप केवल एक झलक दिखा सकते हैं तो रोज़ाना वास्तविकता बन जाएगी, दुनिया एक बेहतर जगह होगी। कभी-कभी आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि आप किसी व्यक्ति से कितना प्यार करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, ऐसे लोग हैं जिन्हें प्यार नहीं किया जा सकता है। निम्नलिखित कदम आपको एक ऐसे व्यक्ति के लिए अनजाने में मारने से अपने दिल को रोकने का सबसे अच्छा तरीका दिखाते हैं जो सच्चा प्यार प्राप्त करने में असमर्थ है।

कदम

स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 1
1
समझें कि आपकी कोई गलती नहीं है अगर कोई आपको प्यार न करे यदि आपके प्रत्यक्ष कार्यों ने उसे अपने प्यार के बारे में अपना मन बदल दिया है, तो आपको खुद को स्पष्टीकरण देना होगा इसके विपरीत, यदि यह केवल आकर्षण या रसायन विज्ञान की बात है, तो आप वास्तव में अंडे में बालों के लिए नहीं देख सकते हैं। जब किसी ऐसे व्यक्ति की बात आती है जिसने प्यार से इतना संपर्क खो दिया है कि वह सफल नहीं है या खुद को प्यार करने की अनुमति नहीं देना चाहता है, तो यह एक पूरी तरह से अलग चीज है। आप देखेंगे।
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 2
    2
    इस तथ्य पर प्रतिबिंबित करें कि ज्यादातर लोग प्यार करने में विफल होते हैं, एक प्रतिबद्धता पर ध्यान केंद्रित करने और पारस्परिक संबंधों को बढ़ावा देने की क्षमता से संबंधित मनोवैज्ञानिक और / या भावनात्मक समस्याओं का विकास। यह एक रासायनिक असंतुलन के कारण हो सकता है - उदाहरण के लिए, बलात्कार, उपेक्षा, बेईमानी, शारीरिक / मनोवैज्ञानिक हिंसा आदि सहित एक दर्दनाक घटना। इन मामलों में आत्मरक्षा की प्रवृत्ति प्रचलित होती है और समस्या यह नहीं है कि प्रश्न में व्यक्ति आपसे प्यार नहीं करना चाहता, लेकिन वह इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर सकते हैं कि आपके पास उसके प्रति सर्वोत्तम इरादों है। इनमें से बहुत से लोग रिश्तों और रोमांटिक रोमांचों पर चलते हैं और बाद में उन्हें बाधित करते हैं, जब उन्हें लगता है कि वे चीजों पर नियंत्रण खो रहे हैं या कुछ ऐसी चीजों में शामिल हैं जो वे बेवजह महसूस करते हैं।
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 3
    3
    आपको इस व्यक्ति को अनियंत्रित बनने से आपकी भावनाओं को रोकने के लिए उस समय को सीमित करना चाहिए जब आप इसे देखते हैं। अगर आप एक साथ काम करते हैं तो यह आसान नहीं होगा और समस्या के लिए एक शारीरिक दृष्टिकोण अप्रभावी होगा। अपने निकटता को सीमित करने के अलावा, अपने जीवन में अपनी गतिविधियों पर सीमा निर्धारित करें। उसे अब आप के साथ रात बिताने न दें - इस व्यक्ति के साथ सेक्स को खत्म करना (यह सबसे कठिन हिस्सा है) - शायद आप हर दिन उसके साथ लंच छोड़ना चाहते हैं या ब्लॉक के चारों ओर छोटे चलते हैं मुद्दा यह है कि आप उस व्यक्ति को दिमाग और शरीर को बिगाड़ना चाहते हैं जो आपके कल्याण को प्रभावित करता है।
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 4
    4
    संचार। यह आपको कम समय बिताने के लिए अच्छा नहीं करता है या मिस या श्री एक्स के साथ बिल्कुल खर्च नहीं करना है अगर आप फोन या कंप्यूटर से 24 घंटे बोलते हैं। इस आदत को खत्म भी करें आपकी दोस्ती भुगतती है, लेकिन यदि आप अपने दिल पर नियंत्रण हासिल करना चाहते हैं तो आपको आवश्यक बलिदान करना होगा।
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 5
    5



    यादों को साफ करने का प्रयास करें क्या आप एक प्रेम ब्याज को भूलने की कोशिश कर रहे हैं? ऐसा होने की संभावना है कि आपके द्वारा समुद्र तट पर या बार में उस विशेष व्यक्ति के साथ चित्रित किए गए फ़ोटो कुछ भी नहीं करते हैं लेकिन यह आपको याद दिलाता है कि आपके लिए यह कितना खास था। यदि आपके पास साहस है, तो फ़ोटो जलाएं यदि आप उन्हें रखना चाहते हैं, क्योंकि उनके लिए भावुक मूल्य है, तो ऐसा करें आप यह भी तस्वीर में दूसरे व्यक्ति को देने के बारे में सोच सकते हैं कि आप कुछ ऐसा चाहते हैं जो आपको एक साथ बिताए गए मजेदार क्षणों की याद दिलाता है आप जो भी करते हैं, डेस्क पर या बिस्तर पर बैठे फोटो को छोड़ दें साथ ही, अपने कंप्यूटर पर उस लापरवाही फाइल से छुटकारा पाएं - आप जानते हैं कि तस्वीरें हैं और आपका दिमाग आपको इसे भूलने नहीं देगा। वही आपके मोबाइल फोन पर माइस्पेस, ईमेल, टेक्स्ट संदेश और वीडियो और फोटो पर लागू होता है। सब कुछ छुटकारा पाएं
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 6
    6
    इस व्यक्ति के साथ प्यार में गिरने का सबसे कठिन हिस्सा यह है कि वह शायद आपको जाने देना नहीं चाहेंगे चाहे आप के साथ रहने के उनके कारण केवल स्वार्थी या उसके बारे में अनजान हैं, वह उस व्यक्ति को नहीं खोना चाहता जो अपने जीवन का हिस्सा है यह वह क्षण है जब आपको अपनी भावनाओं को स्वीकार करना चाहिए, अन्यथा आप बेवकूफ का आंकड़ा बना लेंगे। उसे बताने के बाद कि आप उसे महसूस करते हैं (इस तथ्य को रेखांकित करते हुए कि यह पिछले है), उसके लिए बताएं कि जब से वह उन्हें वापस नहीं करती है, आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए आगे बढ़ना पड़ता है
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 7
    7
    एक सहायता समूह खोजें ताकि आप मित्रों के एक ही चक्र के साथ बहुत अधिक समय न खर्च करें। उन मित्रों को समझाओ जिन पर आप भरोसा करते हैं कि आप इस व्यक्ति को अपने दिल से और अपने सिर से खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं और अगर आप उसे वापस जीतने की कोशिश करते हैं तो आप उनकी सहायता कर सकते हैं।
  • स्टॉप लिविंग ए गर्ल हू कंस नाम वाली छवि`t Be Loved Step 8
    8
    अपने सर्वश्रेष्ठ को खोने के लिए न करें आप कमजोर दिखाई देंगे और आपको बहुत दुःख और पीड़ा के बाद पता चल जाएगा कि आप शुरुआती बिंदु पर लौट आए हैं।
  • टिप्स

    • सिर्फ इसलिए कि लड़का या लड़की एक्स निरंतर प्रयास नहीं करता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह प्यार महसूस नहीं कर सकता है - आपको दूसरे व्यक्ति के साथ ईमानदार होना चाहिए कि आप अन्य व्यक्ति को आपके साथ ईमानदार कैसे करना चाहते हैं और आपको ये बताएं कि आपके पास क्या है दिल में उस बिंदु पर आप दोनों की स्थिति जानते होंगे और आप तदनुसार समायोजित कर सकते हैं।
    • यदि आप उस व्यक्ति के साथ घनिष्ठ हैं, तो उन्हें अपने घर में वापस न आएं, जब तक कि आपके साथ कोई मित्र न हो। दरवाज़े को लॉक करें यदि प्रश्न में व्यक्ति बिल्कुल रात को आपके साथ बिताए और सुनिश्चित करें कि यह दूसरे कमरे में है यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि लड़कियों को जब वह अपने बिस्तर पर बैठे हैं, तो उन्हें आश्चर्यचकित करने की कोशिश करते हैं - यदि उन्हें लगता है कि वे उसे खो रहे हैं - सेक्स असाधारण होगा और चिंता तब होगी जब आपको पता चलता है कि आप एक लड़की के साथ प्यार में गिर गए हैं जो आपकी भावनाओं को कभी नहीं बदलेगा।
    • यदि आप जानते हैं कि 9:00 बजे सुबह हर सुबह नाश्ता करने के लिए प्रश्न में व्यक्ति बार-बार नाश्ता करता है, तो खुद को एहसान करो और वहां 9: 00 या 9: 10 में मत दिखाना: आपको उस स्थिति को ध्यान में रखना चाहिए जो आगे आता है। इस व्यक्ति के सामान्य hangouts और मित्रों से बचें ताकि आप अपने संपर्क और उसके आकर्षण को कम कर सकें।
    • मजबूत हो जिस व्यक्ति से आप दूर जाना चाहते हैं, वह शायद आपको दूर रखने की कोशिश करेंगे

    चेतावनी

    • जब तुम नशे में हो तो उसे फोन न करें आप कमजोर दिखेंगे और उन चीजों के बारे में कहेंगे जिन्हें आप खेद करेंगे
    • सुनिश्चित करें कि वह ऐसी लड़की है जिसे प्यार नहीं किया जा सकता है, न कि आप उस पर सभी दोष गिरने से पहले।
    • सवाल में व्यक्ति के बारे में गपशप न करें
    • अपनी गरिमा / अखंडता से समझौता न करें
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त, बहन, भाई, पूर्व, आदि से बाहर जाने के लिए मत पूछो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • संगीत (आप को खुश करने में मदद कर सकते हैं)
    • अच्छे दोस्त
    • कोई व्यक्ति जो आपके फ़ोन से उस नंबर को मिटा देता है और उसे ब्लॉक करता है
    • पेपर रूमाल
    • शौक / गतिविधियों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com