कैसे मन में रहने के लिए

वहाँ कुछ रोमांटिक और समान रूप से टिकाऊ इतना है कि रहने के किसी के मन पर आक्रमण करने के बारे में सोचा है, यहाँ तक कि जब आमंत्रित नहीं ... वैसे भी, एक निशान इतनी गहरी है कि एक पुरुष तुम्हारे बारे में सोच रोकने में सक्षम नहीं है छोड़ रहा है, यह एक साधारण उपक्रम नहीं है, यहां तक ​​कि दीर्घकालिक संबंधों के उद्देश्य के लिए भी।

लेकिन आप कैसे बनाने के लिए सक्षम होने के लिए क्या कर सकते हैं कि समय तक चलने वाले उसके दिमाग में चमक, ऐसी है कि दूर अपनी छवि को नहीं रख सकते हैं, इतना कि छू सकता आप चाहते हैं, बस के रूप में अगर मैं उसके सामने अभी भी कर रहे थे? ठीक है, जब प्यार और इच्छा की बात आती है, तो जीवन में कोई गारंटी नहीं होती है, लेकिन अभी भी छोटी छोटी चीजें हैं जो आपको इस मुश्किल काम में मदद कर सकती हैं ...

कदम

इमेली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह बीती छवि छवि चरण 04
1
अपने आप को रहो जब आप इस लड़के के आसपास समय बिताते हैं, तो उसे दिखाएं कि आप वास्तव में कौन हैं अधिक आकर्षक और एक आत्मविश्वासी व्यक्ति और विचारों की यादगार कुछ भी नहीं है, और spirito.Ovviamente की उपस्थिति, किया जा रहा है आत्म केन्द्रित, अभिमानी या एक बुरा ascoltatrice- यह भी स्पष्ट कर दिया तुम अपने आप को लगता है कि इसका मतलब है मतलब नहीं है कि एक ही, आप अपने जीवन मुखर और आकर्षक आनंद लेते हैं और नहीं निर्भर करने के लिए पर nessuno.Sii देखा है, लेकिन यह भी है, और पता चलता है कि वह अच्छी तरह से एक साथ विचार-विमर्श सूचीबद्ध विषयों पर सूचित किया जाता है। इसे तुरंत स्पष्ट कर दें कि आप लड़की की तरह नहीं हैं "चिपचिपा" यह वास्तव में सेक्सी है
  • यदि यह आदमी आपको दिखाता है कि आप क्या चाहते हैं, तो आप क्या चाहते हैं, यह उसके दिमाग में तोड़ने के योग्य नहीं है!
  • इमेजिंग ऑफ यू इटैल बेस्ट फ्रेंड्स इयेलिंग ऑफ़ स्टेप 04 शीर्षक वाला इमेज
    2
    सबसे अच्छा करने के लिए प्रस्तुत कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहनने के लिए क्या निर्णय लेते हैं, यह एक आरामदायक, पेशेवर, दिन हो या रात है ... महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, अपने corpo.Ogni औरत के आकार नज़र आ सकते हैं, स्वच्छ और संभव के रूप में फिट है फैशनेबल और सुंदर है, जब तक वे अपने स्वयं के स्वाद और अपने ही शरीर के अनुसार पोशाक के सरल नियमों का पालन करने के बजाय फैशन passeggere.Se से दूर ले करने के एक विशेष अवसर है, तो आप एक पोशाक आप एक दस्ताना की तरह फिट बैठता है कि दिखा सकते हैं। उसे याद करने के लिए एक छवि दे दो!
  • हमेशा साफ रहें और अपने बालों को क्रम में रखें एक अच्छी कटौती और अच्छी तरह से बने चेहरे आपको अनुकूल प्रभाव बनाने में बहुत मदद कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े इस्त्री और साफ किए गए हैं, क्योंकि जब वे नहीं हैं, तो आप किसी चीज़ या किसी से परेशान होने की छाप दे सकते हैं इस मामले में आप स्थायी प्रभाव नहीं बना सकते हैं - या कम से कम किसी अच्छे कारण के लिए नहीं!
    बीत बीन इन द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 01
  • आकर्षक रहें आपके "आंतरिक प्रकाश" यह आप का हिस्सा है जो अधिक चमक जाएगी, और यह एक आकर्षण है जिसे लंबे समय तक याद किया जाएगा, यहां तक ​​कि आपकी शारीरिक उपस्थिति ने कमरे को छोड़ दिया है।
    बी द गर्ल हर बॉय नामक छवि का शीर्षक चरण 04 है
  • एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस स्टेप 09 शीर्षक वाला इमेज
    3
    इत्र का उपयोग करें इत्र की कोई अन्य चीज की तरह यादें पैदा नहीं होती हैं यह खुशबू है कि एक व्यक्ति की घटनाओं, लोगों और स्थानों को याद करने की अनुमति देता है, हालांकि कभी कभी यह निर्धारित करने के लिए जब, chi.Ovviamente, क्योंकि इस कुछ लाभ ला सकता है, वह होना होगा जहां या सक्षम नहीं है अपने विशिष्ट इत्र को अपने व्यक्ति से कनेक्ट करने में सक्षम: एक पहचानने योग्य खुशबू आपके लिए क्या कर सकती है लेकिन सावधान! इसे ज़्यादा मत करो: एक लड़की जो "बदबू" बहुत अधिक इत्र गलत कारणों के लिए याद किया जा सकता है। जब आप अपने उपयोग करने की कोशिश करते हैं
  • गंध एक प्रकार का होना चाहिए जो आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है सभी इत्र किसी के लिए अच्छे नहीं होते हैं, इसलिए आपको यह जानने के लिए सीखना होगा कि कौन सी इत्र आपको सबसे अच्छा काम कर रहा है, कोशिश कर रहा है और फिर से कोशिश कर रहा है। इसके अलावा, वे महिला की उम्र के आधार पर भी बदलती हैं, इसलिए इसे जारी रखना सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि आपने इस पहलू को सच्चाई से मिलते समय समेकित किया है "श्री राइट"।
  • यदि आप इत्र से एलर्जी हो, या यदि वह लड़का है जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो इस चरण को पूरी तरह से छोड़ दें। बस सुनिश्चित कर लें कि आप साफ हैं और आपकी प्राकृतिक गंध है आपके शरीर की गंध बहुत ही अचेतन तरीके से बहुत ही सुखद और आकर्षक है, विशेष रूप से आपके मासिक चक्र के मध्य में, अंडाशय के दौरान यदि आप अपने शरीर की लय का ट्रैक रखते हैं, तो आप उस अवधि की गणना कर सकते हैं जिसमें आपके फेरोमोन के अचेतन प्रभाव आपके मर्दाना प्रवृत्ति के खिलाफ अधिक प्रभावी हैं।
  • यदि आपके पास एक सुगंध खोजने में बहुत भाग्य नहीं है "सही" कि आप प्रतिनिधित्व करते हैं, एक प्रसिद्ध सुगंधशाला का दौरा करने पर विचार मालिक आपको अपनी प्राथमिकताओं और जीवन शैली के बारे में विशिष्ट प्रश्न पूछेंगे, और आप के अनुरूप एक इत्र बनाने के लिए सही नोट चुनने में मदद करेंगे।
    यह आपको थोड़ा अधिक खर्च करेगा, लेकिन एक बार जब आप सही मिश्रण पाते हैं, तो आपको आसानी से अपनी विशिष्ट खुशबू के लिए याद किया जाएगा, जिसे किसी के लिए नकल करना मुश्किल होगा।
  • एक एपपी किशोर गर्ल चरण 06 का शीर्षक चित्र
    4
    खुशी हो सभी को सराहना और मूल्यवान महसूस करना पसंद है। जाहिर है, वहाँ प्रशंसा या बिना किसी कारण के लिए उत्साहित के साथ पानी में गिर जाते हैं, लेकिन गुण है कि आप इस आदमी को हो रही है के लिए अपने वास्तविक प्रशंसा व्यक्त करने की कोई जरूरत है एक सुरक्षित तरीका है जब आप काफी मुश्किल ricordata.È जा करने के लिए कोई है जो देखता है अभी नहीं करना चाहते आपसे बेहतर, इस बात के बारे में सुनिश्चित करें कि इस व्यक्ति के सर्वश्रेष्ठ पक्ष बताएं, जैसा कि आप उन्हें नोटिस करते हैं। आप देखेंगे कि यह बात सामान्य रूप से जीवन के लिए मान्य है।
  • एक अच्छा श्रोता रहो तब तक रुको, जब तक कि आपको ये सब कुछ सुना न हो, और इसे बाधित न करें। अवसर का लाभ एक तरीके के रूप में उसके साथ एक बातचीत के लिए यह अपने आप के लिए बात बताने के लिए क्या आप के बारे में अपनी storie.Per पर एक एकालाप के रूप में नहीं लेते हैं, और, बहुत ज्यादा अभी प्रकट नहीं करते हैं, के बाद से रहस्य की भावना आप में उसके साथ रहने में मदद मिलेगी मन, उसे आपके बारे में और भी सीखना चाहते हैं।
    अपनी उम्मीदों का पालन करने के लिए कॉन्स्टेंस आपका पति या पत्नी का शीर्षक चित्र 04
  • जब आप बात करते हैं तो अपना नाम कहें यह आपके द्वारा यह विशेष महसूस करेगा और प्रशंसा करेगा, और एक से आपके बीच के नज़दीकी बंधन पैदा करेगा "हे आप", या उसे नाम से फोन करने में त्रुटि।
    छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 09
  • उनकी देखभाल करने वाली प्रकृति, उनकी विनम्र शिष्टाचार, उनकी बुद्धि के बारे में बधाई। वे गुण हैं जो आप चाहते हैं, इसलिए उन्हें खुले तौर पर सराहना करने के लिए कभी भी दर्द नहीं होता है!


    छवि पर रहने का शीर्षक चरण 04 बुलेट 03
  • उस पर ध्यान दें जब कोई ऐसा करता है या कुछ कहता है जो आपको बहुत मायने रखता है, और लगभग आपसे प्रभावित होने पर इसे लगभग सशक्त रूप से जोर देते हैं बातचीत में आपके द्वारा साझा की गई जानकारी को दोहराएं, यह दिखाने के लिए कि आप प्रभावित और याद रखने योग्य थे
    छवि पर रहने का शीर्षक चरण 04 बुलेट 04
  • उन चीजों में रुचि रखें जिनके बारे में वह दिलचस्पी रखते हैं, और जब आप उससे बात करते हैं तो इस पर प्रतिबिंबित करते हैं। यह एक गुणवत्ता है कि याद किया जाता है, क्योंकि यह उसके लिए महत्व है और उसके attenzione.Per उदाहरण को उत्तेजित करता है, तो आप अपने पसंदीदा खेल के बारे में पता नहीं है, लेकिन एक टीम या एक लक्ष्य की जीत के लिए उनके उत्साह को प्रतिबिंबित करने के लिए कि आप से पता चलता है रुचि रखने में कम से कम सक्षम
    छवि का शीर्षक आपका क्रश आपको आकर्षित करता है चरण 02
  • जब आप अपने दृष्टिकोण के दृष्टिकोण से असहमत होते हैं, तो अपने आप को सम्मान से व्यक्त करें और आप पर महत्व देते हैं कि आप उन्हें कैसे महत्व देते हैं और उनका महत्व देते हैं, तब भी जब वे आपकी से भिन्न होते हैं
    दिनांक एक कॉलेज लड़की कदम 01 तिथि शीर्षक छवि
  • अपने क्रश के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाली छवि चरण 08
    5
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें लोगों के दिमाग में खुद को स्थापित करने का अपना अनूठा तरीका है, दोनों अच्छे और बुरे हैं। एक अच्छा आँख से संपर्क मदद कर सकते हैं, आप की तरह पुरुष के साथ धुन में मिलता है जबकि अपने कार्यों को दोहराने के बीच आप due.Quello प्रतिकृति एक शानदार तरीका अपने अचेतन मन में आगे लाने के लिए सद्भाव की भावना पैदा हो सकती है, क्योंकि यह होगा इस तथ्य के बारे में सोचें कि आप संबंधित हैं, और इस तरह आपके कनेक्शन को मजबूत करें। एक नाजुक स्पर्श की शक्ति के बारे में पता करें। इत्र की तरह टच, आपको याद रख सकता है, क्योंकि यह दोस्ती के लिए गर्मी की भावना जागता है। बच्चों के बाद से, कोमल स्पर्श दूसरों के द्वारा स्थायी संबंध और चिंता का एक रूप है - एक हल्का दुःख उन लोगों पर विश्वास की यादों को याद कर सकता है जो इसे प्राप्त करते हैं। सावधान रहो, इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, या अपने हाथ से बहुत अधिक ले लो और गरीब आदमी को थप्पड़ मारो!
  • अपना आत्मविश्वास दिखाने के लिए, अपनी सबसे अच्छी मुस्कुराहट पहनें। उस मुस्कुराहट को दुनिया के किसी भी चीज़ की तुलना में अपने दिमाग में लंबे समय तक रहेगा
  • अपने शिक्षक के बारे में जानें`s Good Side Step 07
    6
    हर समय उनके आसपास चर्चा न करें, और अपने आप को विश्वास रखने वाले व्यक्ति के साथ रहें। मायावी और व्यस्त होने के नाते आपको अपने मन को छापने में मदद मिलेगी, इससे आप हर कॉल या संदेश पर उपलब्ध करा सकते हैं। इस संबंध में, आप, आदेश धारणा है कि आप एक जीवन है, इस सवाल का जवाब condurre.Quando दयालु और विनम्र होना करने के लिए बढ़ाने के लिए त्वरित संचार के विभिन्न तरीकों के बीच समय का एक सा `खर्च करते हैं, लेकिन कभी निराशा में पड़ने, पीछा या चिपचिपा में: अधिक अलग होने की कोशिश करें। जब आप सही मनोदशा में महसूस नहीं करते हैं, तो उससे संपर्क न करें, या आप उन चीजों को खतरा बताएंगे जो आपको गलत कारणों के लिए याद रखेंगे!
  • एक घड़ी के रूप में अपने जीवन की आदतों को नियमित रूप से रखें चिंता न करें, अगर वह आपको देखने को पसंद करती है: उसे पता चले कि आप वास्तव में मुफ्त में शाम को देख सकते हैं। उसे चकित और मोहित किया जाएगा ...
  • आपकी उम्मीदों का पालन करने के लिए कॉन्स्टेंस आपका पति या पत्नी का शीर्षक चित्र 01
    7
    मज़े। जब आप एक लड़के से मिलना शुरू करते हैं, तो चीजों को उलझाए न करें: अगर आप उन्हें अधिक तीव्र या जटिल बनाना चाहते हैं, तो आप उसे केवल उसकी स्मृति से जल्द ही रद्द करने का एक अच्छा कारण देंगे एक मजेदार, सरल और सुखद तरीके से उसके साथ बातचीत करना जारी रखें, विशेष रूप से जब आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि वास्तव में आप इसे पसंद करते हैं। दीप अर्थ और भावनाएं "असली" बाद में आ जाएगा, सगाई और शादी के साथ, और यह सुनिश्चित करने के लिए यह बहुत लंबा है और देखने के लिए सब कुछ है ... तो रिश्ता प्रकाश और स्पार्कलिंग रखें, ताकि इसे आसानी से याद किया जा सके!
  • छोड़ने से पहले, एक साथ बिताए समय के लिए उसे धन्यवाद देना सुनिश्चित करें यह एक अच्छी बात है, और कुछ मजेदार क्षणों के साथ एक साथ बिताए जाने के लिए कृतज्ञता दिखाने का विचारशील है कुछ सरल कहें, जैसे "मुझे बहुत मज़ा आया, अच्छा दिन के लिए धन्यवाद"। इस तरह, आपको याद होगा कि आप उसके साथ मज़े करते हैं, और यह आपको ध्यान देने के लिए मन की उपस्थिति थी।
    छवि प्लेअर प्लेअर स्टेप 12
  • टिप्स

    • जब आप फोन पर इसे नियमित रूप से सुनने का निर्णय लेते हैं, तो इसे खास महसूस कर लें। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप नंबर नहीं देते हैं "किसी को भी", लेकिन आप उसे चिह्नित करने के लिए तैयार थे।
    • आपको याद रखने के लिए उसे अपनी तस्वीर दीजिए। एक साथ एक तस्वीर ले लो, या किसी के लिए यह करने के लिए कहें अपने मोबाइल फोन का उपयोग करें, या थोड़ा पागलपन बनाओ: जब आप पास करते हैं तो फोटो बूथ दर्ज करें इस मामले में, इसे अपने वॉलेट में रखने के लिए एक फोटो दें। पहले मामले में, इसके बजाय, फेसबुक पर फेसबैक अपलोड करें और इसे टैग करें, अपनी बड़ी मुस्कान पर एक अच्छी टिप्पणी भेजें, या कुछ इसी तरह, और उसे बताएं कि आप उस चित्र को पसंद करते हैं। जाहिर है, आप उस चित्र में भी हैं, जो याद रखने का एक अच्छा तरीका है! इस बिंदु पर, थोड़ा आराम करो और एक उत्तर की प्रतीक्षा करें।

    चेतावनी

    • अन्य लोगों की आलोचना मत करो, और उनके बारे में बुरा मत बोलो। यह सब आप के बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। यदि आप दूसरों से बुरी तरह से बोलते हैं, तो आपके पूर्व में, आप केवल यह समझेंगे कि अगर आपके बीच कुछ काम नहीं करेगा, तो पूरी दुनिया को इसके दोषों के बारे में पता चल जाएगा।
    • विचार यह है कि वह याद होगा "आप", और नहीं अपने अंडरवियर! सहज ज्ञान ब्रेक रखें जब तक रिपोर्ट बिंदु दाएं चोट नहीं उसे थोड़ी देर के `के लिए सोचने के लिए जारी है, और किसी भी तरह आप आपको यह नियंत्रित करने और जब आप आप बीच अधिक से अधिक अंतरंगता का विकास होगा जाने के लिए अनुमति देने के लिए नहीं मिलता है।
    • जब आप किसी के लिए याद रखना चाहते हैं "सही" क्यों पुरुष आप चाहें, तो आप अपने पूर्व, धूम्रपान के लिए अपनी आदत, अपने परेशान अतीत या उन सभी चीजें आप नहीं या देखने के लिए / सुनने के / खाने / शेयर आदि नहीं करना चाहते कर सकते हैं करने के लिए बात करने के लिए करने से बचना चाहिए यह उन चीज़ों के बारे में बात करना टाल भी जाता है जो बहुत अंतरंग हैं। इसके अलावा, आपके सबसे शर्मनाक उसके छिपा पक्षों (यदि हो तो) जब तक आप सुनिश्चित कर रहे हैं वह वास्तव में जो आप realmente- कि किसी और होने का नाटक मतलब यह नहीं है कर रहे हैं के लिए आप से मिलना चाहता है, लेकिन बस एक तरफ है कि बात यह है कि हो गया है स्थापित करने के लिए पकड़ो "अच्छी तरह से समझ में आया", शुरुआती चरणों में, जब आप एक-दूसरे को जानना शुरू करते हैं
    • यदि आप अपने सबसे अजीब पक्षों को दिखाते हैं, तो हो सकता है कि आपको दिखाए जाने की तुलना में अधिक आकर्षक हो "साधारण लेकिन असाधारण"। यदि आप एक अजीब और बहिर्मुखी लड़की हैं, तो आप उस तरह के लोगों को आकर्षित करेंगे, जो अजीब और बहिर्मुखी लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर से प्यार करते हैं, इसलिए अपने इस पक्ष को दबाना न करें। अपमान की एक कॉमेडी में अतिरंजना या खुद को फेंकने के बिना, बस इसके बारे में अधिक जानने का प्रयास करें।
    • एक वैकल्पिक दृष्टिकोण: तुरंत अपनी सीमाएं दिखाएं, आपकी एलर्जी और उन चीजें जो आपकी संवेदनशीलता को उत्तेजित करती हैं, इसलिए "फिल्टर" उन भागीदारों, जो आपके इन विशेषताओं के साथ गंभीर संघर्ष कर सकते हैं अन्यथा, उदाहरण के लिए यदि आप मछली से एलर्जी हो, तो आप एक ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आप को एक जापानी रेस्तरां में लेकर आपको आश्चर्यचकित करना चाहती है जो सुशी को एक मुख्य पकवान के रूप में पेश करता है। इससे पहले कि आप अपने स्वाद को पहले जानते हैं उससे बेहतर: इस तरह यह आपके लिए बहुत बेहतर आश्चर्यों को व्यवस्थित करने में सक्षम हो जाएगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com