कैसे पुरुष जननांगों को छिपाने के लिए

"टकिंग और टेपिंग" एक सपाट पबिस प्राप्त करने के लिए क्रॉस्ड्रेसर्स, ट्रान्स्केकल, ट्रांसजेन्डर और ड्रैग क्वीन द्वारा प्रयुक्त अभ्यास को संदर्भित करता है। आप नीचे निर्देशों का उपयोग कर सकते हैं, अगर पसंद या आवश्यकता के द्वारा, आपको अपने जननांगों को छिपाना होगा और एक नज़र रखना होगा जो आपकी पसंद, आपकी जीवनशैली या आपके पेशे के अनुरूप है

कदम

विधि 1

टकिंग और टेपिंग
टक और टेप चरण 1 नामक छवि
1
Dehaired। शेव क्रीम या जेल के साथ एक अच्छा रेजर का उपयोग करें अंडकोश और प्यूबिज़ को दाढ़ी। सस्ता या निम्न-गुणवत्ता वाली रेजर का प्रयोग न करें - इसे अधिक समय लगेगा, यह बहुत खराब काम करेगा और यह "खरोंच" त्वचा, शेविंग दर्दनाक बनाने यह भी सुनिश्चित करें कि आप एक जेल या शेविंग क्रीम का उपयोग करें - रेजर गेट मीटेटर बनाने के लिए सरल साबुन का उपयोग न करें
  • 2
    अंडकोष को पुश करें इस चरण में आपको अंडकोषों को इनगनल नहर में धक्का देना होगा। जब आप बहुत ठंडे होते हैं या जब आपके पास गहन संभोग होता है तो अंडकोष स्वाभाविक रूप से कमर नहर में गिर जाते हैं। अपनी पीठ पर झूठ बोलो और एक हाथ से ऊपर की ओर अंडकोषों को दबाएं।
  • वैकल्पिक रूप से, शौचालय पर बैठते समय आप इसे कर सकते हैं अपने पैरों को एक साथ रखो। लिंग और अंडकोष होना चाहिए "कुचल" पैरों के बीच और बहुत कम दृश्यमान होना चाहिए। खड़े हो जाओ अपने पैरों से घिरी हुई चीज़ों को ध्यान में रखते हुए, थोड़ी सी `` जांघों के साथ अंडकोष को आगे बढ़ाने की कोशिश करो। यह विधि पहले कुछ समय को चोट पहुंचा सकती है, लेकिन समय के साथ आप सही तकनीक प्राप्त करेंगे और आपको अब दर्द महसूस नहीं होगा।
  • यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आपको असहज महसूस नहीं करना चाहिए। यदि आप कमज़ोर महसूस करते हैं, बीमार महसूस करते हैं या अत्यधिक दर्द महसूस करते हैं, तो रोकें आप कुछ गलत तरीके से कर रहे हैं पुनर्गठन और पुन: प्रयास करें।
  • इस ऑपरेशन से पहले एक ठंडा स्नान लेना, अंडकोष को आगे बढ़ाने में मदद करता है।
  • टक और टेप चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    चिपकने वाली टेप के साथ सब कुछ ठीक करें लिंग के चारों ओर अंडकोश (जो अब खाली है) को लपेटें और इसे टेप के कई मोड़ों के साथ ठीक करें लिंग को सुरक्षित करें (जो अब टेप के कई परतों में अंडकोश की थैली के साथ लपेटता है) टेप की एक 2.5 सेमी पट्टी का उपयोग करके नीचे की तरफ। यह लिंग के बीच केंद्रित केंद्र को बनाए रखेगा, वापस खींच लिया जाएगा।
  • दो प्रकार की अनुशंसित चिपकने वाली टेप: कैनवास बेस और सर्जिकल पैच के साथ इन्सुलेट टेप। उत्तरार्द्ध को हटाने के लिए कम दर्दनाक है, लेकिन हमें सावधान रहना चाहिए। यदि यह गीला हो जाता है, तो यह अब और नहीं लेता है। इन्सुलेट टेप, वे कहते हैं, दुनिया भर में खींचें रानियों का पसंदीदा है। यह एक बहुत मजबूत चिपकने वाला है, इसलिए सीलिंग एक समस्या नहीं होनी चाहिए। इसे हटाने में मुश्किल हो सकती है अपने आप को गर्म स्नान में विसर्जित करें और इसे धीरे से हटा दें। इन्सुलेट टेप का उपयोग करने से बचें, अगर आपने सिर्फ मुंह निकाला है, क्योंकि यह जलन और / या त्वचा पर चकरा सकता है
  • टक और टेप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कपड़े। सब कुछ फर्म रखने के लिए विशेष रूप से डिजाइन कच्छा पहनने या एक अतिरिक्त सील के लिए स्पैन्डेक्स या लाइक्रा से बना अंडरवियर चुनें।
  • विधि 2

    चिपकने वाली टेप के बिना
    टक और टेप चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    1
    संक्षेप चुनें अलग-अलग प्रकार के होते हैं जो टक करने के लिए काम करते हैं, इसलिए आपको सबसे अच्छे तरीके से ढूंढने से पहले विभिन्न मॉडलों की कोशिश करनी होगी। स्पैन्डेक्स या किसी अन्य प्रकार के माइक्रोफैबर के साथ बुने हुए उपयुक्त लोग खरीदें पैंटी या प्रेमी बहुत पसंद हैं, लेकिन अगर कपड़े मोटी है, तो आप बिकनी के निचले हिस्से के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। जिन पक्षों के पास लेस हैं उन्हें जरूरत के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है।
    • कपास या प्राकृतिक रेशम फाइबर से बचें "चूक" और उनके पास एक महान मुहर नहीं है समय के साथ उपज कपास की प्रवृत्ति होती है।
    टक एंड टेप स्टेप 5 बुललेट 1 नामक छवि
  • एक गेफ की कोशिश करो यह विशेष रूप से टकिंग के लिए बनाई गई पर्ची है, ऑनलाइन उपलब्ध है और विशेष स्टोर में। यह एक अच्छा विकल्प है यदि आपके पास बहुत अनुभव नहीं है, लेकिन अन्य आपको बता सकते हैं कि यह पैसे की बर्बादी है। पैसे बचाने के लिए आप चड्डी की एक जोड़ी के पैरों को काटकर खुद कर सकते हैं।
    टक एंड टेप स्टेप 5 बुललेट 2 नामक छवि
  • एक संपत्ति के लिए "अतिरिक्त", अपने पैंटी के लिए एक म्यान या ऊपरी हिस्से को पैंटीहोस में जोड़ें
    टक और टेप स्टेप 5 बुललेट 3 नामक छवि
  • टक और टेप चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    2
    वृषण को पुश करें अपने लिंग को ले लो और इसे अपने पैरों के बीच वापस खींचें। सबसे अच्छा आप कर सकते हैं के रूप में पीछे के अंडकोष पुश। शिश्न का उपयोग उन्हें उठाने और बांटने के लिए, ताकि वे जांघों के बीच में फंस जाएंगे।
  • जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे उत्साहित न करें यदि आपके पास एक निर्माण होता है तो आगे बढ़ना असंभव होगा
  • टक और टेप चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    फिक्स्ड। नितंबों को नितंबों पर खींचें जब तक कि आप अपने लिंग को महसूस न करें और सुरक्षित रखें। एक बार बसने के बाद, जाँघिया कुछ भी हिलते बिना सब कुछ रखे।
  • इस ऑपरेशन के दर्द पर कई राय हैं कुछ लोग कहते हैं कि यदि आप बहुत अधिक नहीं खींचते हैं तो आपको दर्द नहीं होता है - दूसरों का कहना है कि यह कष्टदायी है, लेकिन समय के साथ यह सहनशील हो जाता है क्योंकि शरीर अनुकूल है।
  • चेतावनी

    • यह जननांगों को नुकसान पहुंचा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com